हेयरड्रायर कैसे चुनें

जब एक हेयर ड्रायर खरीदते हैं, तो एक गुणवत्ता वाले उपकरण में निवेश करने से आपको अपने बालों के स्वास्थ्य में काफी सुधार करने और सुखाने का समय अधिक मनोरंजक बनाने में मदद मिल सकती है। एक अच्छा हेयर ड्रायर में भंगुर और फजीरा होने की संभावना कम हो जाएगी, जिससे इसे और अधिक सुंदर और मजबूत बना दिया जाएगा। सबसे आधुनिक बाल कई अलग अलग विशेषताएं हैं, लेकिन मानते हैं कि सुविधा वास्तव में महत्वपूर्ण है और क्या ज़रूरत से ज़्यादा है आप एक है कि आप सूट चुनें में मदद मिलेगी।

सामग्री

कदम

एक ब्लो ड्रायर चरण 1 चुनें
1
सिरेमिक या धातु या प्लास्टिक हेयर ड्रायर को प्राथमिकता दें बाद में अत्यधिक गर्मी के साथ जलाते हैं और असमान रूप से बाल सूखते हैं। सिरेमिक, दूसरी ओर, एक ऐसी सामग्री है जिसमें अद्वितीय प्रवाहकीय गुण हैं और पूरे पत्ते के दौरान गर्मी समान रूप से वितरित करेंगे।
  • एक ब्लो ड्रायर चरण 2 चुनें
    2
    यदि संभव हो तो आयन ड्रायर चुनें कम गुणवत्ता के बाल dryers, विशेष रूप से धातु या प्लास्टिक हीटिंग भागों के साथ, सकारात्मक आयनों फैला है जो बाल frizzy और सुस्त कर रहे हैं। आयन की गुणवत्ता वाले उन नकारात्मक आयनों का विस्तार किया जाता है जो कटनी में जलयोजन को सील करते हैं और फ्रिज को खत्म करते हैं। वे स्थैतिक बिजली को कम करने के लिए भी काम करते हैं।
  • एक ब्लो ड्रायर चुनें स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    टूमलाइन भागों के साथ हेयर ड्रायर चुनें जब टूमलाइन को सिरेमिक के साथ मिलाया जाता है, तो गर्मी भी धीरे-धीरे और समान रूप से फैल जाती है। इसका मतलब यह है कि अत्यधिक गर्मी कभी आपके बालों को नुकसान नहीं पहुंचाएगी। इसके अलावा, टूमलाइन में बड़ी संख्या में नकारात्मक आयन उत्पन्न होते हैं जो परंपरागत बाल सुखाने वालों की तुलना में बालों को 70% अधिक शुष्क कर सकते हैं।



  • एक ब्लो ड्रायर चरण 4 चुनें
    4
    एक उच्च वोल्टेज हेयर ड्रायर चुनें इस तरह बाल बहुत तेज़ हो जाएंगे। यदि सूखने का समय आपकी दिलचस्पी नहीं लेता है, तो आप इस सुविधा को खरीदने से पहले भी विचार नहीं कर सकते। एक दिशानिर्देश के रूप में, पेशेवर हेअर ड्रायरों में कम से कम 1300 वाटों का वोल्टेज होता है।
  • एक ब्लॉ ड्रायर का शीर्षक चुनें छवि चरण 5
    5
    गति और गर्मी के विभिन्न स्तरों के साथ एक हेयर ड्रायर चुनें अपने बालों की स्थिति पर निर्भर करते हुए, आप विभिन्न सुखाने के स्तरों का उपयोग करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपका बाल गीले के बजाय गीला है, तो आपको कम गर्मी के स्तर का उपयोग करना चाहिए। यदि आप एक निश्चित केश विन्यास को पुनः बनाने के लिए अपने बालों को मॉडल बनाना चाहते हैं, तो आपको तदनुसार गति को व्यवस्थित करना चाहिए।
  • एक ब्लो ड्रायर चुनें शीर्ष 6 चित्र
    6
    एक हेयर ड्रायर का चयन करें जो एक पाउंड से कम वजन का होता है। पेशेवर लोग बहुत हल्के होते हैं क्योंकि वे हेयरड्रेसर द्वारा पूरे दिन हाथों में इस्तेमाल करने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं। हालांकि, यहां तक ​​कि अगर आप स्नान के बाद बस अपने बाल सुखाने कर रहे हैं, तो एक हल्के हेयर ड्रायर हमेशा उपयोग करने के लिए अधिक आरामदायक होगा। इसके अलावा, यह आपको आसानी से पहुंचने वाले क्षेत्रों तक आसानी से प्राप्त कर सकता है, चिकनी सुखाने को प्राप्त कर सकता है।


  • चेतावनी

    • अपने हेयर ड्रायर की गुणवत्ता के बावजूद, यह बहुत लंबे समय तक सूखा नहीं है यहां तक ​​कि स्वास्थ्यप्रद और मजबूत बाल गर्मी को बहुत मजबूत या बहुत लंबे समय तक नहीं खड़ा कर सकते हैं। हेयर ड्रायर से गर्मी के लिए अत्यधिक जोखिम उन्हें भंगुर और सुस्त बना सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com