कैसे 10 साल कम प्रदर्शित करने के लिए

साल सभी के लिए महसूस किया जाता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि एक युवा और जोरदार लगना संभव नहीं है ... बस कुछ प्रयास करें। 10 साल कम साबित करने के लिए, आप मेकअप, बालों और अलमारी पर विभिन्न युक्तियों का पालन कर सकते हैं। आप कम तनावपूर्ण जीवन शैली के लिए कड़ी मेहनत कर सकते हैं महत्वपूर्ण बात यह है कि, आपकी उम्र चाहे जो भी हो, आपकी सुंदरता अपरिवर्तित रहेगी। वास्तव में, निश्चित आयु को पारित करने के बाद कई लोग अधिक सुंदर होते हैं, क्योंकि उन्हें अधिक आत्मविश्वास प्राप्त हुआ है और वे खुद को कैसे महत्व देते हैं यदि आप 10 साल की छोटी दिखना चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

चेहरे की देखभाल करें
लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 1 नामक छवि
1
हर दिन एक अच्छे चेहरे की सफाई का उपयोग करें एक नाजुक एक चुनें जो अधिक तेल नहीं है। यदि यह उत्पाद बहुत आक्रामक है, तो यह त्वचा को सूख सकता है और इसे उम्र में तेज कर सकता है सुनिश्चित करें कि क्लीनर आपकी आयु के लिए उपयुक्त है, किशोरों के लिए नहीं, और यह आपकी त्वचा के लिए मॉइस्चराइजिंग और कोमल है मेकअप पर डालने से पहले इसका उपयोग करना चाहिए
  • यदि आप किसी भी चेहरे की सफाई का उपयोग नहीं करते हैं, तो आपको इस आदत को ले जाना चाहिए, खासकर यदि आपकी त्वचा परिपक्व होती है यह उत्पाद हवा में रसायनों और श्रृंगार के अवशेषों द्वारा छोड़ी गई निशान को हटा देता है, जो इसे बदसूरत बना सकता है और यदि वे हटाए नहीं जाते हैं तो त्वचा की उम्र बढ़ सकती है।
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 2 नामक इमेज
    2
    इसे धोने के बाद अपने चेहरे को हमेशा moisturize करें स्वच्छ और ताजा त्वचा होने पर, हानिकारक अवशेषों को नष्ट करने, कम से कम इसे हाइड्रेट करने के लिए महत्वपूर्ण है। एक विशिष्ट विरोधी बुढ़ापे समारोह और एक गहरी मॉइस्चराइजिंग प्रभाव के साथ एक क्रीम पाएं (दोनों पुरुषों और महिलाओं को इस उत्पाद से लाभ हो सकता है, भले ही उन्हें त्वचा को मॉइस्चराइज करने की आदत कभी नहीं होती है)।
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपनी त्वचा को सूरज से सुरक्षित रखें सूर्य संरक्षण कारक के साथ क्रीम केवल समुद्र तट पर लागू नहीं होना चाहिए यदि आप 10 साल की छोटी दिखना चाहते हैं, तो आपको सूरज को निर्यात करने से पहले उनका उपयोग करना चाहिए। आप एसपीएफ़ युक्त एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम पा सकते हैं, जो आपकी सुरक्षा के अलावा त्वचा को पोषण देगा। लोशन में कम से कम 15 एसपीएफ़ होना चाहिए। यूवीए और यूवीबी किरणों के कारण होने वाली क्षति त्वचा से पहले ही उम्र बढ़ रही है, जिससे झुर्रियाँ और काले धब्बे होते हैं और रंग को बुझाना पड़ता है।
  • केवल चेहरे पर सनस्क्रीन सन क्रीम लागू न करें इसे अपने हाथों, हाथों, छाती और शरीर के अन्य हिस्सों पर सूर्य से अवगत कराएं इससे आपको इन क्षेत्रों पर भी काले धब्बों का सामना करने की अनुमति मिल जाएगी।
  • लुक दस इयर्स यंगर स्टेप 4 नामक छवि
    4
    त्वचा उबालें एक्सफ़ोलीएटिंग एक और उपयोगी आदत है जो त्वचा को छोटी लग रही है। यह नरम और उज्ज्वल हो जाएगा, और आपकी उपस्थिति ताज़ा होगी फिर, सही उत्पाद चुनना सुनिश्चित करें जो आपके आयु वर्ग के लिए उपयुक्त है, ताकि यह यथासंभव नाजुक हो। छूटना आपके दैनिक दिनचर्या का हिस्सा होना चाहिए।
  • लुक दस इयर्स धाक़ी चरण 5 नाम की छवि
    5
    अपने लाभ के लिए चेहरे के बाल का उपयोग करें 10 वर्ष से कम दिखाने के लिए पुरुषों और महिलाओं को क्या करना चाहिए:
  • महिलाओं को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आइब्रो ठीक हो जाए और मोटी हो। शायद आपको लगता है कि पतले आइब्रो आपको सेक्सी दिखते हैं, लेकिन वास्तव में यह विचार दें कि आपके पास वास्तव में अधिक वर्षों से अधिक है। वर्षों से, भौहें कम हो सकती हैं, इसलिए बाल के समान एक पेंसिल का रंग चुनें और उन्हें एक युवा चेहरा देखने के लिए तुरंत भरें। मोटी आइब्रो होने से आपको एक ताजा चेहरे मिल जाएगी।
  • पुरुषों को दाढ़ी या दाढ़ी का इलाज करना चाहिए एक अज्ञात दाढ़ी उम्र एक व्यक्ति होने के नाते देखभाल या शेविंग करना आपको तुरंत छोटी दिखती है: आप देखेंगे कि यह परिवर्तन आपको आश्चर्यचकित करेगा।
  • लुक दस इयून्स यंगर चरण 6
    6
    सही तरीके से बनाओ अनगिनत चालें हैं जो आपको छोटी दिखने में मदद कर सकती हैं, बस सही उत्पादों का उपयोग करें सही तरीके से मेकअप न केवल आपको खामियों को छिपाने की अनुमति देता है, आपके चेहरे पर जीवन शक्ति को वापस देने के साथ ही, आपकी सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं पर प्रकाश डाला गया है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • एक मलाईदार लपेटकर का प्रयोग करें उन मोमी झुर्रियों के चारों ओर बढ़ सकते हैं, इसलिए आप युवा देख सकते हैं। इस उत्पाद को लागू करने से पहले, याद रखें कि इसे अधिक करना बेहतर नहीं है, अन्यथा यह अपूर्णता को कवर करने के बजाय झुर्रियां पर जोर देगा।
  • ब्लश सही ढंग से उपयोग करें आप सभी की जरूरत है एक अच्छा प्रभाव प्राप्त करने के लिए cheekbones की ऊंचाई पर एक घूंघट है। इसके बजाय, इसे अपने गाल के खोखले में लगाने से आपको छोटी लग सकती है इसका कारण यह है कि साल के दौरान चेहरे को अपना वजन कम करना पड़ता है, और इस तरह से लाल का उपयोग करने से यह धारणा मिल जाएगी कि यह कम भरा है।
  • भूरे रंग के एक के साथ काले आइलाइनर को बदलें वर्षों के गुजरने के बाद, काला अब चेहरे को बढ़ाता है, इसलिए आंखों को ढंकने के लिए भूरा चुनना बेहतर होता है, जो अधिक बुद्धिमान है। आईलिनर को फेदर करने से आपको और अधिक प्राकृतिक और युवा दिखने लग सकते हैं
  • आँखों पर जोर देना आप उन्हें झुका करके और मोटा मस्करा का उपयोग करके ऐसा कर सकते हैं, या किसी अन्य समाधान को झूठी आंखों के झुंडों पर डाल दिया जाता है। वर्षों से, आँखें पतली हो जाती हैं, लेकिन ये विकल्प आपको समस्या का सामना करने की अनुमति देते हैं।
  • सरल लिपस्टिक लागू करें एक प्रकाश और गुलाबी एक पर्याप्त है यदि आप अपने होठों को बहुत ज्यादा चित्रित करते हैं और रंगते हैं, तो आपको अच्छा परिणाम नहीं मिलेगा। वर्षों में चेहरे का यह हिस्सा पतला हो जाता है आप उन्हें अधिक मांसल बनाने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें, अन्यथा आपको सही देखो नहीं मिलेगा। बेशक आप विशेष अवसरों पर उपयोग करने के लिए, आप के लिए आदर्श लाल लिपस्टिक की तलाश कर सकते हैं। ईंट या टमाटर के टन शाम के लिए महान लग रहा है हालांकि, जब आप उनका उपयोग करते हैं, तो अपने होंठ को एक विशिष्ट तरीके से रूपरेखा न करें।
  • भाग 2

    अपने शरीर की देखभाल करें
    लुक दस इयर्स धाक़ी चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    आप पहले अपने भूरे बालों को कवर कर सकते थे यद्यपि बहुत से लोग मानते हैं कि वे सेक्सी और आकर्षक हैं, दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए, यदि आप इस पृष्ठ पर कर चुके हैं, तो शायद उन्हें आपकी डाई डालने की समस्या नहीं है। महत्वपूर्ण चीज एक प्राकृतिक छाया चुनना है। यदि आप ऐसा करने के लिए तैयार हैं, तो एक नाई और अधिक जानने के लिए परामर्श करें और एक रंग चुनें, जो आपको एक प्राकृतिक और युवा दिखने की अनुमति देगा। आप खुद को डाई कर सकते हैं या एक भरोसेमंद व्यक्ति से मदद के लिए पूछ सकते हैं यदि आप घर पर कोशिश करने को तैयार हैं। अपने बालों का रंग वापस लेना एक फर्क पड़ेगा और आप इसे तुरंत नोटिस करेंगे
    • किसी भी मामले में, आपको याद रखना चाहिए कि रंग बाल को नुकसान पहुंचाते हैं। सफेद वाले को कवर करने से आपको कम दिखने में मदद मिलेगी, लेकिन थके हुए बालों को प्राप्त करना सबसे अच्छा नहीं है। निर्णय आप पर निर्भर है
    • महिलाओं को जो अपने बालों को डालें, बाल को नरम स्पर्श जोड़ने के लिए हल्के स्ट्रोक भी बना सकते हैं।
  • लुक दस इयर्स यंगर स्टेप 8 नामक छवि
    2
    एक आधुनिक केश विन्यास चुनें हो सकता है कि आपने उम्र बढ़ने के कारण प्रभावों को ध्यान में रखना शुरू कर दिया क्योंकि आपको एहसास हुआ कि आपने अस्सी के दशक में वही केश विन्यास किया था। यह आपके सुंदर चेहरे को बढ़ाने के लिए एक अधिक युवा, परिष्कृत और फैशनेबल शैली पर आगे बढ़ने का समय है। यह देखने के लिए कि कौन से रुझान सबसे लोकप्रिय हैं, ऑनलाइन या पत्रिकाओं में देखें, या सलाह के लिए अपने विश्वसनीय नाई पूछें। आपको सबसे फैशनेबल केश विन्यास का चयन करना नहीं है, यदि आप इसे महसूस नहीं करते हैं, लेकिन एक त्रिकोणीय परिवर्तन आपको तुरंत 10 साल का छोटा लग सकता है। यहां आप क्या कर सकते हैं, चाहे आप एक पुरुष या एक महिला हो:
  • महिलाओं को फ्रिंज का चयन कर सकते हैं, अगर वे अपना चेहरा बढ़ाने चाहते हैं उच्च माथे वाले लोग फ्रिंज के साथ बेहतर हो जाते हैं, जो फैशनेबल है और एक औरत की तरह एक औरत की तरह लग सकती है। यहां तक ​​कि एक छोटा आकार का एक ही प्रभाव है, ताज के लिए अधिक मात्रा और मोटाई दे रही है यदि आपके पास विशेष रूप से लंबे बाल हैं, तो आप इसे कट कर सकते हैं ताकि यह आपके कंधों को छू सके और आपका चेहरा तख्ते हो।
  • पुरुष अपने बालों को बढ़ाना चाहिए ताकि उनका चेहरा बहुत तेज न हो। बस कुछ सेंटीमीटर, और उन्हें झुकाया नहीं जाना चाहिए, अन्यथा वे कम जवान पाएंगे और विश्राम करेंगे। सही संतुलन खोजें यदि आप गंजे होते जा रहे हैं, तो आप अपने सिर को दाढ़ी कर सकते हैं। यह देखो आपके जीवन को बदल सकता है, बाल को पतला होने या छिपाने के लिए पैच के बारे में चिंता किए बिना, आपको छोटा दिखने और अपने आप को बढ़ाने में मदद करता है
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 9 नाम वाली छवि
    3
    अपने दांतों की देखभाल करें ताकि वे स्वस्थ हों। उज्ज्वल, सीधे और साफ दिखने वाले दांतों को जरूरी बनाने के लिए जरूरी है उन अनुपचारित, पीले या कुटिल ये विचार दे सकते हैं कि आपके पास वास्तव में अधिक वर्षों से आपके पास है। यदि आपकी दंत समस्याएं आपको भय में डालती हैं, तो इसके साथ निपटने का समय आ गया है। यदि आवश्यक हो तो दंत चिकित्सक पर जाएं आपको गंभीर समस्याएं नहीं हैं, लेकिन अपने दांतों पर पर्याप्त ध्यान नहीं देते हैं? फिर उन्हें कम से कम दिन में दो बार धो लें और नियमित रूप से डेंटल फ्लॉस का इस्तेमाल करें। आप एक टूथपेस्ट या व्हाइटिंग स्ट्रिप्स का उपयोग कर सकते हैं, बशर्ते आप इसे सुरक्षित और प्रभावी ढंग से करते हैं
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 10 नामक छवि
    4



    मूल्यवान कपड़े पहनना आपको कपड़े पहनने के लिए ज़रूरी है जो आप के लिए उपयुक्त है, जिससे आपको दुबला और अधिक फैशनेबल दिखाई पड़ता है किसी भी मामले में, आपको उन आदमियों के लिए उपयुक्त कपड़े पहनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, जो आपकी आधा आयु है इस छोटे से नियम को ध्यान में रखते हुए, आप स्वयं को बढ़ा सकते हैं आपकी आयु और आपके शरीर के लिए ड्रेसिंग में बड़ा अंतर हो सकता है आप यह कोशिश कर सकते हैं:
  • महिलाओं को स्वेटर का उन्नयन करना चाहिए, लेकिन वे बहुत कम कटौती नहीं कर रहे हैं, अन्यथा वे हर कीमत पर छोटी लगाना चाहते हैं।
  • दोनों पुरुषों और महिलाओं को एक आधुनिकीकृत अलमारी से फायदा हो सकता है यदि आप कई सालों या दशकों तक खरीदारी नहीं करते हैं, तो उस समय एक दोस्त के साथ शॉपिंग करने का समय है जो फैशन का अनुसरण करता है और समझता है कि आपके लिए कौन से रुझान सही हैं। आप अपनी शैली को रख सकते हैं, लेकिन आपको उसे अपडेट करने का भी प्रयास करना चाहिए।
  • युवा को देखने के लिए विशेष रूप से तंग कपड़े पहनें इसके बजाय, वे कपड़ों का चयन करें जो आप से मेल खाते हैं और अपनी सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं को उजागर करते हैं।
  • तेज रंग धारक गहरे भूरे, भूरे और काले वास्तव में आप युवा और अधिक सुस्त दिखते हैं। चमकदार रंगों, जैसे कि नीले, लाल, हरे या गुलाबी, अपने नज़र को अधिक सुंदर और जीवंत बना सकते हैं। हालांकि गहरा रंग पतला है, वे भी उम्र। अंधेरे कपड़ों में कचरा फेंकने से बचने के लिए उन्हें हल्का वाले या उदाहरण के लिए सामान के साथ arricchiscili साथ मिश्रण, पैंट अश्वेतों की एक जोड़ी अच्छी तरह से एक और अधिक मूल जाल के लिए अनुकूल है।
  • महिलाओं को सही सामान पहनना चाहिए। हार और झुमके का मिलान करने के लिए एक कम युवा देखो बनाने के लिए जाता है। इसके बजाय, उज्ज्वल रंग के अंगूठियां, सुडौल बालियां और फैशनेबल पहनें, लेकिन ठीक गहने ठीक हैं।
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 11 नामक छवि
    5
    हाइड्रेट के लिए मत भूलना आपकी त्वचा को कम दिखने और स्वस्थ महसूस करने के लिए आपको हमेशा एक दिन में कम से कम आठ गिलास पानी पीना चाहिए। हर बार जब आप खाने और दिन के दौरान एक या दो गिलास पानी पीते हैं। आपको पीने के लिए याद रखने के लिए प्यास नहीं होना चाहिए जब आप व्यायाम करते हैं तो आपको खोए गए तरल पदार्थों को फिर से भरने के लिए सामान्य से भी ज्यादा पानी पीना चाहिए। आप छोटी दिखेंगे, और आप भी इस तरह महसूस करेंगे।
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 12 नामक छवि
    6
    शारीरिक गतिविधि हर दिन करो एक दिन में कम से कम 30 मिनट के लिए स्थानांतरित करने का प्रयास करें, क्या यह एक सक्रिय चलना है, एक छोटा योग कक्षा या सुबह की दौड़ शायद आपको लगता है कि आप ऐसा करने के लिए समय निकालने के लिए बहुत व्यस्त हैं या फिट होने के लिए नहीं, लेकिन हर कोई एक उपयुक्त व्यायाम का पता लगा सकता है। यह आपको शक्ति देगा और आपको कम और ऊर्जा से भरा महसूस करेगा। यदि आप नियमित रूप से प्रशिक्षित करने का प्रयास करते हैं, तो यह आपको तुरंत तेज़ी से दिखने में मदद करेगा
  • बेशक आपको वसा और भोजन के खिलाफ लड़ाई के साथ खुद को झुकाव देना नहीं है। अगर शरीर को पोषक तत्वों की आवश्यकता नहीं होती है, खासकर यदि आप व्यायाम कर रहे हैं, तो आप अच्छे शारीरिक आकार में नहीं होने के जोखिम को चलाते हैं।
  • आपको योग की कोशिश करनी चाहिए यह एक कम प्रभाव व्यायाम है जो आपको अधिक सक्रिय बनाने में मदद कर सकता है। सायक्लिंग, चलना और कर रहे हैं pilates अन्य महान गतिविधियों रहे हैं
  • यदि शारीरिक गतिविधि आपको थका हुआ महसूस करती है, तो याद रखें कि यह प्रक्रिया का हिस्सा है! लेकिन मालिश से गुजरने से आपको आराम और देखने और महसूस करने में मदद मिल सकती है, खासकर प्रशिक्षण के व्यस्त सप्ताह के बाद।
  • लुक दस इयून्स यंगर चरण 13
    7
    स्वस्थ आहार का पालन करें एक दिन में तीन स्वस्थ भोजन लेना, कुछ स्नैक्स और बहुत सारे पानी जोड़ने से, आप अधिक गतिशील हो सकते हैं और बेहतर महसूस कर सकते हैं। यदि आप केवल प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ खाते हैं या टेबल पर हमेशा अतिरंजित होते हैं, तो आप अपने आप को कम युवा दिखेंगे विटामिन सी में समृद्ध खाद्य पदार्थ, जैसे ब्रोकोली और संतरे, आपको फिट रहने में सहायता कर सकते हैं। एंटीऑक्सिडेंट्स, उदाहरण के लिए बेरीज में निहित, त्वचा नवसिखुआ बनाते हैं। गाजर और मीठे आलू त्वचा के लिए भी अच्छे हैं, जबकि कम वसा दही दांतों को मजबूत करने में मदद करता है।
  • लगभग किसी भी तरह के फल, सब्जियां या जैविक खाद्य लाभ ले सकते हैं और आपको अधिक फिट दिख सकते हैं। संसाधित और फैटी खाद्य पदार्थों से बचें और आप बेहतर महसूस करेंगे, पहले की तुलना में छोटी लग रही हैं।
  • भाग 3

    स्वस्थ आदतें हैं
    लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 14
    1
    तनाव कम करें बेशक, यह "चिंता न करें, सबकुछ ठीक हो जाएगा" दोहराने के लिए एक अजीब लग जाएगा, लेकिन इसका मतलब है कि आपको तनाव से मुक्त जीवन जीने का प्रयास करना चाहिए। कम तनाव को सहना पड़ता है, कम आपको मानसिक रूप से पहना होगा, जो एक बेहतर भौतिक रूप में अनुवाद करता है। क्या तुमने कभी एक दोस्त से मुलाकात की जो मुश्किल काल से गुजर रहा था और जो कि नष्ट और बहुत वृद्ध हो? हमें सभी को कठिन समय का सामना करना पड़ता है, लेकिन अंतर को बनाने के लिए हम उन्हें कैसे दूर करते हैं सो जाओ और आराम करो जब आपको इसकी आवश्यकता होती है। अगर जीवन आपको डूबता है, तो अपने दिमाग को ध्यान और उज्ज्वल करने की कोशिश करें: अधिक चिंताएं केवल अस्थायी हैं
    • योग करना तनाव को कम करने, क्षण में रहने और अपने शरीर का ख्याल रखने का शानदार तरीका है।
    • दुर्भाग्य से, कुछ स्थितियों में हमेशा आप पर दबाव डालने की शक्ति होगी। आप पूरी तरह से तनावपूर्ण क्षणों से बच नहीं सकते हालांकि, उन्हें सकारात्मक दृष्टिकोण से दूर रखने और इन समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए उपयुक्त योजना बनाने से आपको कठिनाइयों का सामना करने में मदद मिलेगी।
    • जितना संभव हो उतना हँसो। हास्य की अच्छी समझ रखने से आपको तनाव कम करने और छोटी दिखने में मदद मिल सकती है।
  • लुक दस इयर्स धाकटा चरण 15
    2
    एक अच्छा आसन रखें उठो और अपना सिर बढ़ाएं न केवल आप बेहतर महसूस करेंगे और दिन को अधिक धैर्य के साथ सामना करेंगे, आप भी युवा दिखेंगे अगली बार जब आप अपना सिर या कूड़ा कम करते हैं, तो याद रखें कि यह आसन आपको कम युवा महसूस करता है। यह रवैया का मामला है। अपनी पीठ को सीधे रखें और आप अधिक ऊर्जावान और दृढ़ संकल्प के साथ जीने के लिए तैयार महसूस करेंगे, और आप जल्द ही युवा दिखना शुरू करेंगे!
  • यह तब भी लागू होता है जब आप बैठते हैं आपको अपनी पीठ सीधे, या तो बैठकर या खड़े रहना चाहिए।
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 16
    3
    पर्याप्त आराम करो हर किसी को नींद की एक अलग राशि की जरूरत है, लेकिन रात में कम से कम 7-8 घंटे रात के लिए सोते हुए आपको सही तरीके से आराम करने के लिए, जागना और शांत होना चाहिए। आपका चेहरा सूजन नहीं होगा और आपकी त्वचा बंद नहीं होगी क्योंकि आप ने अपनी आँखें बंद कर ली हैं अपनी नींद की आदतों को रखने की इच्छा के बिना, पर्याप्त नींद न करें, आपको कर्ल करने के लिए प्रेरित करेगा वर्षों में, शरीर थकान के अधिक से अधिक लक्षण दिखाएगा, इसलिए आपको सही तरीके से सोना चाहिए और गति को बदलना नहीं चाहिए।
  • वर्षों में आपको अधिक या कम सोना पड़ सकता है, यह सच है। सुनो क्या आपके शरीर बताता है और इसका सम्मान करते हैं।
  • लेंस टेन इयर्स यंगर स्टेप 17, शीर्षक वाली छवि
    4
    धूम्रपान न करें न केवल यह आपके स्वास्थ्य को चोट पहुँचाता है, यह आपको बहुत छोटी दिखती है, जिससे समयपूर्व उम्र बढ़ने लगती है यदि आप एक धूम्रपान न करने हैं, तो आप आदत को जीत चाहिए, ताकि आप होंठ सिकुड़ती रोक सकता है, त्वचा बहुत शुष्क और झुर्रियों वाली होती हो जाता है और अपने बालों को उनकी चमक खो देते हैं। धूम्रपान भी हाथों और नाखूनों की मलिनकिरण का कारण बनता है, और यह भी अच्छा नहीं है यह सुधारों को गवाह करने के लिए आपके लिए यह एक वास्तविक आश्चर्य होगा कि परिणामस्वरूप इस उपाध्यक्ष के नुकसान से परिणाम होगा।
  • लुक दस इयून्स यंगर स्टेप 18 नामक छवि
    5
    बहुत ज्यादा शराब पीकर मत करो और ऐसा अक्सर मत करो थोड़ी देर में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना और मज़े करना ठीक है अगर आप अपने दोस्तों को कुछ अवसरों पर पेय के लिए देखना पसंद करते हैं तो आपको इसे रोकना नहीं चाहिए - आखिरकार आप भी अच्छी शाम को बिताना चाहते हैं, है ना? हालांकि, यह साबित हुआ है कि शराब की नियमित खपत आपको महसूस करती है और अधिक झोंके और सूखी त्वचा दिखती है। यदि आप 10 साल की छोटी दिखना चाहते हैं तो आपको यह सब बचना चाहिए।
  • बेशक, छोटे देखने के लिए आपको लगता है कि मज़े करना होगा। किसी के लिए, शराब सामाजिक संपर्कों की सुविधा प्रदान करता है। इसलिए, अगर कभी-कभी आप कुछ मार्टिनीज़ पीने और लापरवाह तरीके से मज़े करना पसंद करते हैं, तो इसे अपने जीवन से पूरी तरह समाप्त नहीं करें
  • लुक दस इयून्स यंगर चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी उम्र पर गर्व होना जबकि वहाँ कई चीजें आप अपनी उपस्थिति में सुधार करने के लिए कर सकते हैं, तो आप साल आप के बजाय छिपाने आप वास्तव में क्या कर रहे हैं इस बात का गर्व होना चाहिए। निश्चित रूप से आप अपने जीवन में बड़े बड़े काम किया है, और आप अपने बीस या तीस के दशक में वापस देखने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए। सही दृष्टिकोण और आप तुम कौन हो पर गर्व दिखा और कैसे तुम देखो के साथ, आप वास्तव में एक व्यक्ति जो उम्र के सभी लक्षण को छुपाने के लिए बेताब है की तुलना में बहुत छोटी देख सकते हैं।
  • आपकी त्वचा में अच्छा लग रहा है और आपकी उपस्थिति से संतुष्ट होना आदर्श है, और यह आपकी मदद करेगा और आपको छोटी लगने में मदद करेगा! कोशिश करो और आप निराश नहीं होंगे।
  • और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com