कैसे Tumblr के साथ एक बेडरूम सजाने के लिए

आपको बस कुछ ही मिनटों के लिए टुम्ब्लर फोटो ब्लॉग पर ब्राउज़ करना है ताकि तुरंत एक बात को नोटिस कर सकें: हर कोई दुनिया में सबसे अच्छे और सबसे रचनात्मक बेडरूम लगता है! एक शानदार कमरा इस सोशल नेटवर्क पर सफल होने के लिए अलिखित आवश्यकता का एक प्रकार है। जो उपयोगकर्ता कई स्वयं-पोर्ट्रेट प्रकाशित करते हैं या अपने अनुभवों की तस्वीरें लेते हैं, वे आम तौर पर गर्व के साथ एक कमरा दिखाना चाहते हैं। यदि आपकी कोई समझ नहीं है, तो सबसे खूबसूरत कमरे ईर्ष्या कर साइट के बुलेटिन बोर्ड पर समय बर्बाद करना बंद करो! थोड़ा समय और प्रयास के साथ, एक भाग्य खर्च किए बिना भी अपने कमरे को चालू करना आसान है

कदम

भाग 1

कमरे को सजाने
1
दीवार पर एक महाविद्यालय जोड़ें दिलचस्प बात, एक बात विशेष है कि टंब्लर उपयोगकर्ताओं के बहुत से फोटो दीवार पर एक कोलाज है। यह एक आकृति या अपनी पसंद के एक ज्यामिति के बाद दीवार से जुड़ी छवियों का एक संग्रह है। वे व्यक्तिगत फोटो, अख़बार की कतरनों या यहां तक ​​कि मूल कलात्मक टुकड़े भी हो सकते हैं जिन्हें आपने खुद बनाया था। आकार के लिए, दीवार के अलावा कोई सीमा नहीं है, इसलिए अपनी रचनात्मकता व्यक्त करें!
  • इस अनुच्छेद के प्रयोजनों के लिए, चलो कुछ उपयोगी उदाहरण बनाते हैं। हम मानते हैं कि तीन लड़कों Davide, Chiara और लुइस, उनके कमरे, अवैयक्तिक और गुमनाम बदलने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें टंबर पर अधिक आकर्षक बनाने के लिए अपने सजा विकल्पों को मॉडलिंग करके, आप अपने कमरे को डिजाइन करने के लिए खुद को प्रेरित कर सकते हैं और कुछ अच्छे विचार प्राप्त कर सकते हैं।
  • डेविड के साथ शुरू करो। इस व्यक्ति को कैमरा फोन का उपयोग करते हुए हर घटना में वह अकेले या दोस्तों के साथ भाग लेते हुए दस्तावेजीकरण की आदत है चूंकि उन्हें एक वर्ष के भीतर विश्वविद्यालय में स्थानांतरित करना होगा, इसलिए वह फोटोग्राफर से अपने बड़े शॉट्स को विकसित करने का फैसला करता है, इसलिए वह एक महाविद्यालय बना सकता है जो कि उसके विकास को सारांशित करता है। जब वह फोटो लेने के लिए जाता है, तो उसे पता चलता है कि उसे पूरी दीवार को कवर करने के लिए पर्याप्त है, और यही वह करता है, एक तरह का फोटो एल्बम बना रहा है।
  • 2
    कुछ अच्छी चादरें खरीदें बिस्तर एक टम्बलर शैली के कमरे का मुख्य आकर्षण है, इसलिए सुनिश्चित करें कि यह प्रतीत होता है। पत्रकों को महँगा नहीं होना पड़ता है: इंटरनेट पर, कोई भी समझने में सक्षम नहीं है कि चित्रों को देखकर केवल कपड़ा कितना जटिल है उन्हें साफ होना चाहिए, दागों से मुक्त होना चाहिए और कमरे में अन्य सजावट के साथ अच्छी तरह से मिलान होना चाहिए। यदि आपको नहीं पता कि कमरे में कौन सा रंग सबसे उपयुक्त है, तो उन्हें दीवारों, वॉलपेपर या फर्नीचर के दूसरे हिस्से के साथ संयोजन करने का प्रयास करें। तटस्थ रंग, जैसे सफेद, लगभग हमेशा अच्छा होता है
  • चियारा पर हमारा ध्यान आइए। एक नर्म कि हमेशा पंख खो देता है और चादरों की अपने सेट में से एक क्रेनबेरी जूस की एक शर्मनाक दाग है कि बस को समाप्त नहीं किया जा सकता है एक पुरानी और घिसी हुई नर्म कवर अति प्राचीन काल से उपयोग करें: अभी, अपने बिस्तर काफी पुराना है। बैंक को तोड़ने के बिना बिस्तर को जीवंत बनाने के लिए, आप एक नया नर्म कवर खरीद सकते हैं शतरंज की कल्पना है कि बेडसाइड टेबल और बहुमुखी, सरल, सफेद चादर का एक सेट करने के लिए चला जाता है से (यह आम तौर पर बहुत सस्ता एक नर्म से है)।
  • 3
    कुछ सजावट रुको एक अन्य प्रवृत्ति जिसे ट्यूम्ब्लर कमरों में अक्सर देखा जाता है वह फांसी या लिपटी वस्तुओं का उपयोग होता है प्रेरक पर्दे या कमरे के डिवाइडर बनाने के लिए उपयोगकर्ता प्रायः झंडे, कंबल, मनके पर्दे, पुराने कपड़े, रजाई आदि का उपयोग करते हैं। ये सजावट कमरे में रंग का एक स्पर्श देती है और आपको थोड़ा गोपनीयता काटने का मौका भी दे सकता है
  • हम लुइस के कमरे में बाहर झांकना वह एक पेरूविज छात्र है जो एक सांस्कृतिक आदान-प्रदान कर रहा है और अपने मूल के देश पर बहुत गर्व है। पहला विचार जो मन में आता है? वह दरवाजे के फ्रेम पर पेरू के एक झंडे को लटका सकता है, जैसे कि यह एक पर्दा था। बशर्ते आप झंडे का अपमान नहीं करते हैं, तो यह टॉमब्लर पर अपने देश के महान प्रेम का विज्ञापन करने का एक बढ़िया तरीका है।
  • 4
    रचनात्मकता के साथ रोशनी का उपयोग करें टम्ब्लर कमरे अक्सर एक विशेष, प्रभावशाली तरीके से प्रकाशित होते हैं। क्रिसमस रोशनी, एलईडी स्ट्रिप्स या अन्य सजावटी प्रकाश स्रोतों को अनूठे तरीके से प्रकाशित करने और स्वागत का माहौल बनाने के लिए यह असामान्य नहीं है। यहां तक ​​कि सामान्य लैंप एक सजावटी छाया या स्क्रीन का उपयोग करके और अधिक रोचक हो सकता है, जिसे आप एक सस्ते पिस्सू बाजार में पा सकते हैं या अपने खुद के हाथों से ऐसा करने का निर्णय ले सकते हैं।
  • चियारा के परिवार ने अभी भी क्रिसमस रोशनी को नहीं हटाया, इसलिए हमारे मित्र ने एक पंक्ति उधार ली और उसे हेडबोर्ड पर रखा। एक अच्छा परिणाम प्राप्त करने के अलावा, रात में बिस्तर में पढ़ने के लिए इन रोशनी का उपयोग करने की क्षमता भी अब भी है इसके अलावा, वह अपने पुराने चाची के लावा लैंप को नाइटस्टैंड पर एक विंटेज प्रभाव बनाने के लिए डाल सकता था।
  • 5
    रेट्रो या एंटीक फर्नीचर खरीदें टम्ब्लर कमरों के फर्नीचर को केवल एक आईकेईए सूची से बाहर आने का विचार नहीं देना चाहिए। वास्तव में, यदि आप एक अद्वितीय कमरे बनाने जा रहे हैं, तो पुराने और असाधारण टुकड़े आपको कुछ लाभ दे सकते हैं। प्राचीन फर्नीचर का उपयोग कमरे को एक अत्याधुनिक हवा, एक रेट्रो आकर्षण या विडंबना का स्पर्श देने के लिए किया जा सकता है (विशेषकर यदि आप इसे निश्चित रूप से सरल या आधुनिक तत्वों के साथ जोड़ते हैं)। सबसे ऊपर, इस्तेमाल किया फर्नीचर अक्सर बहुत सस्ता है (हालांकि उच्च गुणवत्ता एंटीक फर्नीचर काफी महंगा हो सकता है)।
  • डेविड कमरे में फर्नीचर के लिए निवेश करने के लिए, तो एक बचत की दुकान में जाने के लिए और खरीदने के एक 20 यूरो सनकी दिखने वर्ष कुर्सी सत्तर के दशक की है, एक चमकीले नारंगी की सीट किनारों के साथ एक बड़े बजट की जरूरत नहीं है। वह इसे अपने डेस्क के सामने एक आधुनिक शैली में रखने का फैसला करता है, जिस पर वह अपना कंप्यूटर रखता है जाहिर है वह जानता है कि दो टुकड़े मेल नहीं खाते, वह ऐसा ठीक करता है क्योंकि वे इतने संघर्ष करते हैं कि वे याद में रह गए हैं।
  • 6
    अधिकतम प्रभाव प्राप्त करने के लिए इस तरह फर्नीचर को ठीक करें यह केवल आपके कमरे में ही नहीं है: यह भी महत्वपूर्ण है कैसे आप इसका इस्तेमाल करते हैं फर्नीचर और सजावट लगाने की कोशिश करें ताकि वे कोनों से दिखाई दे सकें, जहां आप तस्वीरें ले लेंगे। प्रावधान तुरंत एक शॉट बनाना चाहिए इसके अलावा, अपने स्वयं के लिए, आप यह सुनिश्चित करें कि चुने हुए स्थान आप आसानी से ले जाने के लिए अनुमति देता है होना चाहिए (यह उस कमरे अगर हम लगातार मोबाइल के बीच ठोकर, सुंदर है बेकार है)।
  • यदि आपको नहीं पता कि कैसे आगे बढ़ना है, तो आपको आंतरिक डिजाइन के मुख्य सिद्धांतों पर एक शोध करना चाहिए। उदाहरण के लिए, फेंग शुई एक चीनी फर्नीचर प्रणाली है जो स्पष्ट रूप से एक सुखद संतुलित प्रभाव के लिए फर्नीचर की व्यवस्था करने के बारे में बताती है।
  • 7
    एक नया विचार करें वॉलपेपर या का काम चित्र. यदि आपके पास समय, धन और इच्छाएं हैं, तो दीवारों को बदलने से आपके कमरे की उपस्थिति पूरी तरह बदल सकती है। हालांकि, ये परियोजनाएं बहुत मांग कर रही हैं - इसका मतलब है कि न केवल उन्हें सही ज्ञान की आवश्यकता होती है, लेकिन उन्हें अपने माता-पिता या मालिक की अनुमति भी आवश्यक है। यदि आप अपनी दीवारों से नफरत करते हैं, लेकिन आप उन्हें बदल नहीं सकते हैं, चिंता न करें: आप उन्हें सजावट के साथ कवर कर सकते हैं
  • लुइस कमरे की दीवारों को व्यक्तित्व का स्पर्श देने के लिए एक रचनात्मक समाधान चाहता है, जो सफेद हैं एक लंबे समय के लिए इस पर प्रतिबिंबित करने के बाद, उसने प्रत्येक पक्ष पर एक लंबवत और दोहरी लाल पट्टी बनाकर इसे तिहाई में विभाजित करने का निर्णय लिया। एक बार समाप्त होने पर, यह एक विशाल पेरू ध्वज की तरह दिखेगा
  • 8
    एक विचार प्राप्त करने के लिए Tumblr के सबसे अच्छे कमरों से विचार प्राप्त करें अगर एक तरफ इस सोशल नेटवर्क पर कई कमरों से साझा प्रवृत्तियां होती हैं, तो एक को बनाने का कोई भी सही तरीका नहीं है। चूंकि हर कमरे की अपनी विशिष्टताएं हैं, विचारों को ढूंढने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक साइट खोलने के लिए और चित्रों को देखने से प्रेरित होने के लिए है। अन्य उपयोगकर्ताओं की रचनाओं की नकल न करें, यहां तक ​​कि सर्वश्रेष्ठ कलाकारों के पास स्वयं के प्रेरणा का स्रोत भी है। यहां एक ब्लॉग शुरू किया गया है:
  • https://tumblerbedrooms.tumblr.com
  • भाग 2

    कक्ष को अनुकूलित करें
    1
    उद्धरणों की दीवारों पर हमला जो आपके लिए विशेष अर्थ है सजावट के लिए, टंम्बर पर पकड़ लिया गया एक प्रवृत्ति अपने कमरे की दीवारों पर सजा पेस्ट करना है। ये उद्धरण अक्सर भावनात्मक हैं या प्रेरित करने का लक्ष्य है, लेकिन साइट पर मस्ती या विचित्र भी हैं कमरे को अपने व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करने के लिए, उस वाक्यांश का चयन करें जो आपके लिए सार्थक या गहरा है।
    • Davide हमेशा विन्स लोम्बार्डी से एक उद्धरण प्यार करता था, जिसे उनके फुटबॉल कोच ने बताया था: "पूर्णता प्राप्य नहीं है, लेकिन अगर हम इसका पीछा करते हैं, तो हम उत्कृष्टता की अपेक्षा कर सकते हैं" । किसी भी मामले में, दीवार के बराबर कोलाज ग्रेड के लिए निर्णय लेने के बाद, उसे पता है कि बोली के लिए उसके पास और स्थान नहीं है। हमारा मित्र रचनात्मकता से सोचता है: वह दीवारों से जुड़ी तस्वीरों को कटौती करता है जिससे आवश्यक जगह बनाने के लिए पत्रों को चिपकाने और वाक्य लिखने के लिए, उपलब्ध स्थान का उपयोग करके एक लुभावनी डिजाइन बनाने के लिए प्रबंध किया गया।
  • 2
    अतीत की यादें शामिल करें वर्षों के उत्तीर्ण होने के साथ, सभी अनुभवों के साथ जो रहते हैं, ट्रेंकेट्स, मेमोरैबिलिया और क्षणों के अन्य छोटे लेकिन महत्वपूर्ण प्रतीकों को जमा करना सामान्य है। Tumblr के लिए अपने कमरे की एक तस्वीर लेना, विशेष रूप से इन वस्तुओं में से कुछ को उजागर करना, आप इसे एक अनूठे और जीवन-काल के रूप में देख सकते हैं इसके अलावा, सरल दृष्टिकोण से, हर किसी को अपनी श्रेष्ठ चीज़ों को दिखाने का एक शानदार तरीका है
  • आइटम पर ध्यान दें जो आपके खाते के बारे में व्यक्तिगत जानकारी दे सकते हैं उन वस्तुओं को प्रदर्शित न करें जो आपके वास्तविक नाम, पता, टेलीफोन नंबर या बैंक विवरण को इंगित करते हैं, जब तक कि यह आपके लिए यह अजनबियों को जो साइट पर लटका हुआ है दिखाने के लिए कोई समस्या नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, लुइस अपने डेस्क पर त्वचा की आंखों से एक पुरानी हाथ से लिखा नुस्खा किताब डालना चाहता है, जो उसकी दादी ने उन्हें दिया था: यह पेरू के व्यंजनों के लिए अपने प्यार को दिखाने के लिए किसी अन्य तरह की तरह है। हालांकि, कवर दिखाने से बचने के लिए बेहतर होगा, जिस पर समर्पण पढ़ा जा सकता है "पैरा लुइस क्विस्पे ते क्विएरो, एब्यूला फ़्लॉरेस"। तस्वीर पर अपना नाम रखने का तथ्य किसी को भी अपनी पहचान दिखा सकता है जो इसे देखता है, तो वह एक यादृच्छिक नुस्खा पर किताब को खोलकर उपाय करने का फैसला करता है



  • 3
    आपकी रूचियों को प्रदर्शित करने के लिए पोस्टर पर हमला करें पोस्टर, आपकी पहचान को उजागर किए बिना किसी गर्व और सीधे तरीके से, आप सभी को दिखाने के लिए या कमरे में सभी निजी यादों को ध्यान से व्यवस्थित करने के लिए, प्रत्येक को दिखाने के लिए एक साधन हैं। इसके अलावा, क्योंकि वे आम तौर पर बहुत बड़े होते हैं, वे दीवारों पर रिक्त स्थान को कवर करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, जो अन्यथा नीरस दिखेंगे।
  • चियारा रॉक संगीत के लगभग सभी क्लासिक्स को पसंद करता है, इसलिए वह पोस्टर फांसी के संबंध में चुनाव के लिए खराब हो गया है। ऑनलाइन शॉपिंग के एक दिन में, वह पुरानी पोस्टर ऑफ़र पर पा सकते हैं: जल्द ही, उसकी दीवारें चित्रित चित्रों से भर जाएंगी, लेड जेपेलीन, ऑलमन ब्रदर्स और चक बेरी।
  • 4
    गर्व से दिखाओ कि आपने क्या पढ़ा, देखना और सुनना किताबों, एल्बम, फिल्मों और अन्य मनोरंजन उत्पाद आपके अच्छे स्वाद को दिखा सकते हैं यदि आप उन्हें फ़ोटो में शामिल करने का निर्णय लेते हैं बिस्तर के किनारे पर अपने कुछ पसंदीदा 33 गोद को छोड़ने का प्रयास करें, या बुकहेल्फ़ पर अग्रभूमि में एक चित्र लें ताकि गर्व से दिखा सकें कि आप क्या पढ़ना चाहते हैं!
  • चट्टान और रोल के लिए उनके प्यार के साथ, चियारा के बेडरूम में बहुत सारे एल्बम हैं, जो वह सभी फोटो में बिखरे हुए हैं, उसकी संगीत संस्कृति को दिखाती है। यह आगे भी जाता है: यह दीवारों पर अपने पसंदीदा रिकॉर्ड के कवर लटकाए जाते हैं।
  • 5
    कपड़े छोड़कर फैशन में अपना स्वाद दिखाएं। अपने हाइलाइट्स को लोगों को अपने व्यक्तित्व को समझने का तरीका दिखाया जा सकता है, लेकिन यह आपकी नवीनतम खरीदारियों को दिखाने का भी एक तरीका है। अक्सर लोग दूसरों की राय रखते हैं या अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए फ़ैशन का इस्तेमाल करते हैं कभी-कभी, हालांकि, यह बहुत ही सुंदर कपड़े होने के बारे में है जो पूरी तरह से फिट होते हैं सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा दिखाए गए कपड़ों की चीजें स्वच्छ और सुव्यवस्थित हैं।
  • Davide अपनी शैली पर गर्व है, इसलिए वह कुछ शॉट्स बनाने से पहले एक कुर्सी पर सत्तर के दशक से एक विंटेज शर्ट डालता है। जब वह कर सकता है, वह भी अलमारी को छोड़ देता है: अलमारी को पूरी तरह से प्रदर्शित करने का कोई बेहतर तरीका नहीं है।
  • भाग 3

    कमरे की यात्राएं करें
    1
    कैमरे या वेबकैम को रखें ताकि आप सबसे अच्छे परिप्रेक्ष्य प्राप्त कर सकें। यदि आप एक बाहरी वेबकैम के साथ टंबर के लिए तस्वीरें लेते हैं या आपके कंप्यूटर में निर्मित होते हैं, तो चाल सही कोण का चयन करना है आपको इस तरह के उपकरणों के साथ चित्रों को ले जाने और ले जाने की स्वतंत्रता नहीं है, इसलिए सभी बेहतरीन फर्नीचर और सजावट डेस्क के पीछे रखे जाते हैं, जिस पर आप कंप्यूटर रख रहे हैं। लैपटॉप के कैमरे अधिक स्वतंत्रता प्रदान करते हैं, लेकिन आपको किनारों के साथ अनुकूलित करना होगा जो आप अंतर्निहित लेंस के साथ ले सकते हैं।
    • इन कैमरों के साथ काम करना सीमित और मुश्किल है, इसलिए आपको संभवतः लेंस में पूरे कमरे को लेकर परेशानी होगी। दूसरी ओर, यह आपके लाभ के लिए हो सकता है यदि आप थोड़ा अतिरिक्त प्रयास करने के लिए तैयार हैं: फर्नीचर और सजावट के साथ अलग-अलग जगहों की कोशिश करने से आप दिलचस्प संयोजन बना सकते हैं।
  • 2
    पर्दे को प्रकाश में जाने के लिए खोलें यदि आपके कमरे की खिड़कियों पर सूरज धड़कता है, तो उन्हें प्राकृतिक प्रकाश में जाने के लिए खोलने का प्रयास करें दिन के दृश्य एक उदास बेडरूम को एक साफ, खुली जगह में बदल सकते हैं। हालांकि, सूरज की रोशनी कम चापलूसी का विवरण भी रोशन कर सकता है जो अंधेरे होने पर दिखाई नहीं दे रहे हैं, इसलिए चित्र लेने से पहले साफ और साफ रखें
  • ध्यान दें, यदि आप शॉट बनाते हैं, तो कमरे को सीधे जलाया जाता है। यदि प्रकाश उज्ज्वल है, तो कैमरे के बाकी हिस्सों में विवरण कैप्चर करना मुश्किल हो सकता है इस मामले में, इसे पोजिशनिंग लेटरल या तिरपाल करना बेहतर है फ़ोरोग्राफ़ में शॉट्स लेने का प्रयास करें ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि तस्वीर खींची गई वस्तु छायांकित पृष्ठभूमि पर है, इसके पीछे प्रत्यक्ष प्रकाश के साथ नहीं
  • 3
    शाम में दीपक या सजावटी रोशनी का उपयोग करें जब यह अंधेरा है, तो लैंप और सजावटी रोशनी का व्यापक उपयोग करें। विस्तार की एक अच्छी मात्रा पर कब्जा करने के लिए कमरे को रोशन करने की कोशिश करें कमरा इतनी उज्ज्वल नहीं होनी चाहिए कि एक पुरानी जगह की मुलायम और गर्म गुणवत्ता खोने के लिए, लेकिन छाया और रोशनी के बीच के अंतर को स्पष्ट करने के लिए इसे इतना गहरा नहीं होना चाहिए। सही प्रभाव पाने के लिए, आपको कुछ प्रयोग करना चाहिए।
  • शाम को तस्वीरें लेने के दौरान फ़्लैश का उपयोग न करें। अक्सर, यह तीव्र और असमान प्रभाव को जन्म दे सकता है और चमकदार वस्तुओं को चमकीले ढंग से समाप्त होगा। दुर्भाग्य से, एक फ्लैश के बिना कैमरा शटर को छवि शूट करने के लिए अधिक समय तक खुलता है, जिससे धुंधला छवियां हो सकती हैं। अगर आपको फ्लैश के बिना स्पष्ट शॉट नहीं मिल सकता है, तो कमरे में अधिक प्रकाश डालने की कोशिश करें या ट्राइपॉड का उपयोग करें ताकि कैमरा पूरी तरह से स्थिर हो।
  • 4
    अधिकतम स्थान का लाभ उठाएं शयनकक्ष कभी-कभी संकीर्ण और क्लॉथ्रोबोबिक होते हैं। क्या ये विशेषण है जो आपके वर्णन करने के लिए मन में आते हैं? वॉल्यूम बढ़ाने के लिए विज़ुअल ट्रिक्स का उपयोग करने की कोशिश करें और इसे यथासंभव बड़ा दिखें। सही रंग पसंद और एक अच्छी व्यवस्था के साथ, आपका कमरा बहुत बड़ा दिखाई देगा इस प्रभाव को प्राप्त करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • हल्का रंग का प्रयोग करें: सफेद, पस्टेल और अन्य तटस्थ रंगों जो विस्तृत और खुले स्थान का भ्रम पैदा कर सकते हैं।
  • अलमारियों और तालिकाओं पर बहुत सारी चीज़ें छोड़ने से बचें: इससे भ्रम पैदा हो जाएगा
  • प्रकाश और रंग दोनों को प्रतिबिंबित करने के लिए दर्पण जोड़ें - कैमरा बहुत बड़ा दिखाई देगा।
  • फर्श पर खुली जगह बनाने के लिए उनके बीच के फर्नीचर को ले जाएं।
  • 5
    छोटे विवरण के लिए उच्च गुणवत्ता के डिजिटल कैमरा का उपयोग करें। अच्छी गुणवत्ता वाले फ़ोटो लेने के लिए, वेबकैम, आपके कंप्यूटर या मोबाइल फोन में बनाए गए कैमरे का उपयोग करना बेहतर नहीं है बजाय उच्च गुणवत्ता वाले डिजिटल कैमरे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बेहतर। यह स्पष्टता और अच्छी गुणवत्ता के विवरण को हरा करना कठिन है, लेकिन ध्यान रखें कि यह किसी भी प्रकार का विवरण वापस लेगा, यहां तक ​​कि टुकड़ों, दाग और अन्य गंदे खामियां भी। नतीजतन, आपको इसे से बचने के लिए कमरे को साफ रखना होगा
  • डिजिटल कैमरों के साथ, आम तौर पर आईएसओ सेटिंग 800 से कम होनी चाहिए जब आप घर के अंदर शूट करेंगे। आमतौर पर, इस कॉन्फ़िगरेशन को मैन्युअल रूप से समायोजित किया जा सकता है। अधिक जानने के लिए अनुदेश मैनुअल पढ़ें।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि कमरा अद्वितीय है और आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करता है। अधिकांश टम्बलर कमरे दिलचस्प हैं क्योंकि उनकी मौलिकता का स्पर्श है। खुद के लिए सार्थक उद्धरण चुनें, छवियां जो आपको मुस्कुराएं, प्रिंट करती हैं जो आप वास्तव में पसंद करती हैं, न केवल आपको लगता है कि केवल चीजें अच्छे हैं कमरे में आप बहुत अधिक दर्पण करेंगे यदि आप उन चीजों का उपयोग करते हैं जो आप वास्तव में अपने साथ चारों ओर घूमना चाहते हैं।
    • आपके कमरे में मौजूद आइटम आपकी रुचियों और प्रतिभाओं को प्रतिबिंबित करना चाहिए।
    • चमकीले रंग या मुद्रित कुशन का उपयोग करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पोस्टर
    • समाचार पत्र कार्ड
    • चित्र
    • बिस्तर की चादरें
    • फर्नीचर
    • एलईडी रोशनी
    • कुशन
    • फ़ोटो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com