होमब्रे ब्राउज़र को कैसे स्थापित करें

होमब्रे ब्राउजर एक ऐसा अनुप्रयोग है, जिसे स्थापित करने और उपयोग करने के लिए Nintendo Wii, पहले एक कंप्यूटर पर डाउनलोड किया जाना चाहिए। यह प्रोग्राम आपको होमब्रे एप्लिकेशन और उपयोगिताओं को सीधे Wii homonymous चैनल से खोज और डाउनलोड करने देता है। Homebrew ब्राउज़र को स्थापित करने के लिए, होमब्राऊ चैनल पहले से ही स्थापना प्रक्रिया शुरू करने से पहले कंसोल पर पहले से मौजूद हो। अपने Wii पर होमब्रे चैनल को स्थापित करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए यह आलेख देखें यद्यपि कंसोल पर स्थापित एक बार इंस्टॉल करने के लिए कंप्यूटर के उपयोग को ब्राउजर की स्थापना के लिए तैयार करने और तैयार करने के लिए आवश्यक है, यद्यपि आप इसे इस्तेमाल कर सकेंगे और सभी होमब्रे ऐप्स और प्रोग्राम को सीधे और विशेष रूप से स्थापित कर सकेंगे कंसोल से

कदम

भाग 1

होमब्रे ब्राउज़र को डाउनलोड करें
होमब्रे ब्राउज़र चरण 1 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
1
ब्राउज़र के नवीनतम उपलब्ध संस्करण की खोज करें। CodeMii वेबसाइट (https://codemii.com) एक विश्वसनीय और विश्वसनीय स्रोत है जिसमें ब्राउज़र सहित विभिन्न होमब्रे कार्यक्रमों का नवीनतम संस्करण डाउनलोड किया गया है। खोजशब्दों का उपयोग करके वेबसाइट के भीतर एक खोज करें "होमब्रे ब्राउजर" सबसे अद्यतित लिंक एक्सेस करने के लिए
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 2 स्थापित करें शीर्षक वाला छवि
    2
    ब्राउज़र डाउनलोड करें अपने कंप्यूटर पर आवश्यक फ़ाइलों को सीधे डाउनलोड करने के लिए लिंक का चयन करें स्थापना फ़ाइलों को ज़िप प्रारूप में डाउनलोड किया जाएगा, इसलिए आपको कंटोल पर पहुंचने से पहले इसे कंट्रोल पर इंस्टॉल करना होगा।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 3 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    ब्राउज़र फ़ाइलों तक पहुंचें। आपके ऑपरेटिंग सिस्टम और कॉन्फ़िगरेशन सेटिंग्स के आधार पर, आपका कंप्यूटर फ़ाइलें डाउनलोड करने के बाद स्वचालित रूप से अनझिप हो सकता है या नहीं। यदि हां, तो मूल ज़िप संग्रह स्वचालित रूप से ब्राउज़र स्थापना फ़ाइलों वाले फ़ोल्डरों की एक श्रृंखला में परिवर्तित हो जाएगा। अन्यथा, आपको एक अलग प्रोग्राम का उपयोग करके फ़ाइलें मैन्युअल रूप से निकालना होगा।
  • ओएस एक्स प्रणालियों पर आप अपरचर्चर का उपयोग कर सकते हैं: एक नि: शुल्क आवेदन जो उपयोगकर्ताओं के साथ ज़िप फाइलों के प्रबंधन के लिए बहुत लोकप्रिय है।
  • विंडोज सिस्टम पर, आप मुफ्त 7-ज़िप या IZArc कार्यक्रमों के उपयोग के लिए विकल्प चुन सकते हैं।
  • भाग 2

    होमब्रे ब्राउज़र स्थापना फ़ाइलें स्थानांतरित करें
    होमब्रे ब्राउज़र चरण 4 इंस्टॉल करें
    1
    भंडारण मीडिया चुनें Nintendo Wii कंसोल में दोनों यूएसबी और एसडी कार्ड रीडर हैं, इसलिए आप यह चुन सकते हैं कि इंस्टॉलेशन के लिए किस प्रकार के स्टोरेज मीडिया का उपयोग किया जाए। आप जिस डिवाइस को उपयोग करेंगे उसका उपयोग कंसोल द्वारा भविष्य में डाउनलोड किए जाने वाले सभी अनुप्रयोगों और होमब्रे उपयोगिताओं को स्टोर करने के लिए किया जाएगा। इस कारण आपको एक विशाल भंडारण क्षमता के साथ मेमोरी डिवाइस खरीदने या स्थापित करने पर विचार करना चाहिए।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 5 इंस्टॉल करें शीर्षक वाला छवि
    2
    स्टोरेज डिवाइस तैयार करें सुनिश्चित करें कि सभी फाइलों को समायोजित करने के लिए पर्याप्त खाली स्थान है और यह कंप्यूटर और कंसोल दोनों के लिए ठीक से स्वरूपित है। यदि आपने एक एसडी कार्ड का उपयोग करना चुना है, तो देखें इस अनुच्छेद इसे प्रारूपित करने के बारे में अधिक जानकारी के लिए यदि आपने USB मेमोरी डिवाइस का उपयोग करने के लिए चुना है, तो इसके बजाय परामर्श करें इस अनुच्छेद इसे ठीक से प्रारूपित करने के तरीके जानने के लिए याद रखें कि इस स्टोरेज डिवाइस का उपयोग एप और होमब्रे उपयोगिताओं की सभी फाइलों को शामिल करने के लिए किया जाएगा, इसलिए ब्राउज़र के दोनों और जो कि आप होमब्रा चैनल के माध्यम से भविष्य में डाउनलोड करेंगे, उन दोनों के लिए।
  • यदि आप एक एसडी कार्ड का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि सामग्री के आकस्मिक ओवरराइटिंग के खिलाफ भौतिक सुरक्षा (कार्ड पर सीधे रखा गया स्विच) अक्षम किया गया है।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 6 इंस्टॉल करें
    3
    एक नया नामित फ़ोल्डर बनाएँ "क्षुधा"। यह फ़ोल्डर भंडारण माध्यम की मूल निर्देशिका में बनाया जाना चाहिए और उस नाम का संकेत होना चाहिए। इस नाम का उपयोग करते हुए, Wii पर स्थापित होमब्रे चैनल स्वचालित रूप से यह पता लगा पाएगा कि होमब्रे ब्राउज़र की स्थापना फाइलें (और जो भी आप भविष्य में डाउनलोड करेंगे) की तलाश करें।
  • फ़ोल्डर "क्षुधा" यह केवल जरूरी नाम के रूप में वर्णित किया जाना चाहिए, केवल लोअरकेस अक्षरों का उपयोग कर।
  • होमब्रे ब्राउजर चरण 7 को इंस्टाल करें
    4



    फ़ोल्डर को ले जाएं "homebrew_browser" चुने हुए भंडारण माध्यम के भीतर ज़िप संग्रह से डाउनलोड और निकाले गए ब्राउज़र इंस्टॉलेशन फ़ाइलों को कम से कम 2 अलग सबफ़ोल्डर्स में विभाजित दिखाई देगा। एक में होमब्रे ब्राउज़र से संबंधित फाइलें होंगी (फ़ोल्डर का नाम "homebrew_browser"), जबकि अन्य में अंतिम उपयोगकर्ता के लिए समर्थन सामग्री उपलब्ध होगी। फ़ोल्डर को खींचें "homebrew_browser" फ़ोल्डर के अंदर "क्षुधा" चुने हुए मेमोरी माध्यम में मौजूद
  • पिछली चरण में डाउनलोड किए गए होमब्रे ब्राउज़र के संकुचित संग्रह में अन्य फ़ाइलें ब्राउज़र के लिए ठीक से काम करने के लिए स्टोरेज माध्यम पर स्थानांतरित नहीं होनी चाहिए।
  • यह होमब्रे ब्राउज़र अभिलेखागार में शामिल समर्थन सामग्री को पढ़ने के लिए उपयोगी हो सकता है, ताकि यह बेहतर तरीके से समझ सके कि कार्यक्रम कैसे काम करता है, लेकिन यह एक वैकल्पिक और अनावश्यक कदम रहता है।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 8 स्थापित करें शीर्षक वाला छवि
    5
    भंडारण माध्यम को Wii में डालें ब्राउज़र फ़ाइलों को सही संग्रहण मीडिया फ़ोल्डर में कॉपी करने के बाद, आप इसे अपने कंप्यूटर से निकाल सकते हैं और इसे अपने Wii स्लॉट में डाल सकते हैं।
  • भाग 3

    होमब्रे ब्राउज़र को स्थापित करें
    होमब्रे ब्राउज़र चरण 9 इंस्टॉल करें
    1
    सुनिश्चित करें कि कंसोल इंटरनेट से जुड़ा हुआ है ब्राउज़र को ठीक से स्थापित करने के लिए Wii वेब से कनेक्ट होना चाहिए। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आगे बढ़ने से पहले, यह आवश्यकता पूरी होती है, तो कंसोल से कनेक्टिविटी परीक्षा सीधे करें।
  • होमब्रे ब्राउजर चरण 10 स्थापित करें शीर्षक वाला इमेज
    2
    होमब्रे चैनल में लॉग इन करें आपको तुरंत होमब्रे ब्राउज़र आइकन देखना चाहिए। इसे चुनें, फिर कंसोल पर कार्यक्रम को स्थापित करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
  • यदि आपको होमब्रा ब्राउज़र आइकन नहीं मिला है, तो सुनिश्चित करें कि फ़ोल्डर को नाम निर्दिष्ट किया गया है "क्षुधा" सही है और चयनित भंडारण माध्यम की जड़ निर्देशिका में स्थित है।
  • होमब्रे ब्राउजर चरण 11 को इंस्टाल करें
    3
    होमब्रे ब्राउज़र को प्रारंभ करें कार्यक्रम की पहली शुरुआत में, कंसोल को पहले चलाना होगा "पर्वत" भंडारण माध्यम के कुछ कोड और कुछ टुकड़े। यह ब्राउज़र स्थापना प्रक्रिया का सभी भाग है, इसलिए चिंता न करें और शब्द की प्रतीक्षा करें। Wii स्वचालित रूप से आपके ब्राउजर सॉफ़्टवेयर में नए अपडेट की जांच करता है, जब भी आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आपके पास हमेशा नवीनतम संस्करण है
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 12 इंस्टॉल करें
    4
    खोज शुरू करें इस बिंदु पर, आप अपनी इच्छित सभी नई सामग्री को डाउनलोड करना शुरू कर सकते हैं। बस एप्लिकेशन और उपयोगिताओं की खोज करें, जो आपको पसंद करते हैं और प्रासंगिक डाउनलोड बटन दबाएं, सुनिश्चित करें कि कंसोल इंटरनेट से जुड़ा हुआ है और भंडारण माध्यम में पर्याप्त खाली स्थान है।
  • चेतावनी

    • अपने Wii पर होमब्राउज़ चैनल को स्थापित करना, स्वचालित रूप से निंटोडो की आधिकारिक वारंटी को अमान्य कर देगा

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एसडी कार्ड या यूएसबी स्टोरेज डिवाइस (कम से कम 4 जीबी की क्षमता वाला)
    • होमब्राउ चैनल के साथ एक Nintendo Wii स्थापित है
    • एक कंप्यूटर जो ब्राउज़र फ़ाइलों को डाउनलोड कर सकता है, संग्रह को अनझिप कर सकता है और डेटा को हटाने योग्य संग्रहण डिवाइस पर स्थानांतरित कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com