कैसे अधिक पुरस्कार प्राप्त करने के लिए SwagBucks कमाएँ करने के लिए

SwagBucks एक उपयोगी साइट है जिसका उपयोग आप अंक अर्जित करने, खोज इंजन का उपयोग, सर्वेक्षण पूरा करने आदि के लिए कर सकते हैं। SwagBucks पर अपनी दैनिक गतिविधियों को करना उपहार प्रमाण पत्र और गेमिंग कंसोल जैसे पुरस्कार प्राप्त करने में आपकी सहायता करेगा।

कदम

छापें अधिक पुरस्कार के लिए कमाएं स्वगाबक्स शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
खोजें। आप साइट की गतिविधियों पर ऐसा कर सकते हैं जो आप इंटरनेट खोजों की तरह करते हैं। आसानी से स्वागबक्स अर्जित करने के लिए, साइट को अपने होम पेज के रूप में सेट करें और इसे अपने प्राथमिक खोज इंजन के रूप में प्रयोग करें। हर बार जब आप स्वैगबक्स इंजन के साथ खोज करते हैं, तो आपको स्वैगबक्स नामक अंक अर्जित करने का मौका मिलता है। इसे समझदारी से उपयोग करें क्योंकि आप सामान्य खोज इंजन के साथ करेंगे। आप हर घंटे या दो अंक कमा सकते हैं। अंक की मात्रा चर है, लेकिन आमतौर पर 5 से 50 अंकों की सीमा होती है। यह स्वागबक्स कमाने का सबसे अच्छा तरीका है। यदि आप लगातार अनुसंधान करते हैं, तो आपको एक चेतावनी मिलेगी कि आप इस तरह से साइट का उपयोग नहीं कर सकते। यह Google खोज के समान है और इंजन Google और Ask पर आधारित है। तो यह मूल रूप से एक ही इंजन है, लेकिन बहुत अधिक फायदेमंद है!
  • इनाम स्टेप 2 के लिए रेडमेड अधिक पुरस्कार के लिए कमाएं स्वगाबक्स
    2
    SwagBucks टूलबार यह करें। यह इसके लायक है आपको अपने इंजन के साथ खोज करने के लिए स्वागबक्स पृष्ठ को लोड करने की आवश्यकता नहीं होगी। आप इसे टूलबार से सीधे कर सकते हैं और अंक अर्जित कर सकते हैं। प्रत्येक विकल्प को स्वागबक्स के पृष्ठों पर सेट किया जाएगा। आपको किसी और चीज़ की यात्रा करने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • रेडमेड अधिक पुरस्कार के लिए कमाएं स्वगाबक्स शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    पूर्ण विशेष ऑफर विशेष प्रस्तावों के रूप में भरें, उनमें से अधिकतर मुफ्त में सही व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करें यदि आप स्पैम प्राप्त नहीं करना चाहते हैं तो ऑफर भरने के लिए एक वैकल्पिक ईमेल का उपयोग करें। विज्ञापनदाताओं को आपकी जानकारी प्राप्त करने के बाद ऑफ़र की पुष्टि की जाएगी और आपके खाते में क्रेडिट किया जाएगा। कुछ मामलों में इसे 5 मिनट लगेंगे, दूसरे 1 घंटे या दिन में। # आप स्वागबक्स कमाने के लिए फिल्में देख सकते हैं इस सेवा को एसबीटीवी कहा जाता है देखा हर 10 वीडियो के लिए, आपको 3 Swagbucks मिलेगा
  • इनाम स्वागबक्स को रेडमेड अधिक पुरस्कार के लिए शीर्षक 4 चरण
    4
    विश्वसनीय सर्वेक्षण भरें आपको हर दिन सर्वेक्षण का जवाब देना होगा उनमें से ज्यादातर आप योग्य नहीं होंगे। जब आप इसे पूरा करने के लिए सही आवश्यकताएं प्राप्त करेंगे तो आपको योग्यता मिलेगी। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास PS3 गेम्स के साथ अनुभव है और सर्वेक्षण खिलाड़ियों की तलाश में है, तो आप योग्य हो सकते हैं।
  • छापें अधिक पुरस्कार के लिए अर्जित स्वगाबक्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    स्वैप ऑब्जेक्ट्स यदि आपके पास पुराने मोबाइल फोन, आइपॉड या गेम हैं जो अब आप उपयोग नहीं करते हैं, तो आप उन्हें SwagBucks पर भेज सकते हैं आप क्रेडिट अर्जित करेंगे साइट पर बताए गए शिपिंग प्रक्रियाओं का पालन करें आप जिन चीजों का आदान-प्रदान कर सकते हैं, उनकी संख्या की कोई सीमा नहीं है।



  • छापें अधिक पुरस्कारों के लिए कमाएं स्वगाबक्स शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    मित्रों को आमंत्रित करें आप प्रत्येक आमंत्रित मित्र के लिए 1000 सेवगेबक्स कमा सकते हैं। यदि आपको अनुसंधान के लिए स्वागबक्स धन्यवाद मिलेगा तो आपको क्रेडिट प्राप्त होगा। अपने सभी संपर्कों पर एक ईमेल आमंत्रण भेजें यदि आप क्रेडिट प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको साइट का विज्ञापन करना होगा। फेसबुक या ट्विटर पर अपना रेफ़रल कोड पोस्ट करें आप अपनी साइट पर या आपके द्वारा उपयोग की गई फ़ोरम पर अपने ब्लॉग में शामिल किए जाने वाले सुंदर बैनर भी प्राप्त कर सकते हैं। प्रत्येक व्यक्ति जो आपके लिंक या बैनर पर क्लिक करता है, वह आपके खाते को आपके खाते से जोड़ देगा आप कमाएँगे कि व्यक्ति प्रति व्यक्ति 1000 अंकों की खोज के साथ कितना कमाता है। वे भी अंक अर्जित करेंगे, इसलिए वे सभी जीत लेंगे!
  • छापें अधिक पुरस्कार के लिए कमाएं स्वगाबक्स नाम वाली छवि चरण 7
    7
    Google ब्लॉगर या वर्डप्रेस का प्रयोग करके एक ब्लॉग बनाएं, स्वगबक्स पर लेख लिखना शुरू करें और साइट की प्रभावशीलता। अपनी वेबसाइट पर बैनर डालें। लोग आपका लेख पढ़ेंगे और कोशिश करने के लिए धक्का दिया जाएगा। SwagBucks पर एक यूट्यूब वीडियो बनाएँ, समझाएं कि यह कैसे काम करता है, आप कैसे अंक कमा सकते हैं आदि वीडियो विवरण में अपना संदर्भ लिंक दर्ज करें। लोग लिंक पर क्लिक करेंगे और साइन अप करेंगे
  • रेडमेड अधिक पुरस्कार के लिए कमाएं स्वगाबक्स नाम वाली छवि चरण 8
    8
    स्वैग कोड स्वैग कोड कई स्थानों में एक दिन में कुछ बार प्रकाशित किए जाते हैं। फेसबुक, ट्विटर, ब्लॉग्स और टूलबार पर SwagBucks का पालन करें। आपको कोड्स को खोजने के लिए सावधान रहना होगा। जब आप एक मिल जाए, तो उसे अनुभाग में दर्ज करें "गिम्मी" क्रेडिट अर्जित करने के लिए अपने स्वैगबक्स होम पेज का
  • इनाम स्काइमबाक्स को कमाने के लिए अधिक पुरस्कार स्टेफ 9
    9
    जब आप कोई आइटम प्राप्त करने के लिए अपने क्रेडिट का उपयोग करते हैं, तब भी उसे रिडीम करें, भले ही आप इसे नहीं चाहते हैं उपहार खोलने का एक वीडियो रिकॉर्ड करें और समझाएं कि आप इसे स्वैगबक्स से मिला है सकारात्मक टिप्पणियां करें और दर्शकों को इसे देखने और संदर्भ में संदर्भ लिंक का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • टिप्स

    • अपने होम पेज के रूप में सेट करें SwagBucks
    • क्रेडिट अर्जित करने के लिए साइट प्रचार महत्वपूर्ण है। यदि आप एक अच्छा विज्ञापन नहीं हैं, तो यह एक समस्या नहीं है। आप खोज, पूरा ऑफर आदि जारी रख सकते हैं। आपको क्रेडिट प्राप्त करने के अन्य अवसर होंगे, चिंता न करें।
    • जब तक आप अंक प्राप्त नहीं करते हर कुछ घंटे (शायद 10 या 20) कुछ शोध करें आप हर खोज के साथ क्रेडिट अर्जित नहीं करेंगे
    • अपने पसंदीदा खोज इंजन के रूप में SwagBucks का उपयोग करें

    चेतावनी

    • ऑफ़र की सदस्यता लेने के लिए अपनी प्राथमिक ईमेल का उपयोग न करें, क्योंकि आपको कई स्पैम ईमेल प्राप्त होंगे। लेकिन सही जानकारी का उपयोग करें, या आप अपने खाते को निलंबित जोखिम!
    • SwagBucks केवल संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम और कनाडा के निवासियों के लिए उपलब्ध है।
    • SwagBucks खोज इंजन का उपयोग करते समय सावधान रहें बहुत अधिक खोज इंजन को रोकेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com