हैप्पी व्हील्स कैसे खेलें

एक बेवकूफ में खो जाने के लिए तैयार है, लेकिन मज़ेदार खेल का एक बहुत? इस गाइड में आप सीखेंगे कि इस फ़्लैश गेम ब्राउज़र को कैसे खेलें, जिसे `हैप्पी व्हील्स` कहा जाता है? आपको बस फोन पर रिंगटोन को निकालना होगा, घड़ी छुपाना, पिज्जा का ऑर्डर देना और मज़े शुरू करना है!

कदम

विधि 1

चलायें हैप्पी पहिए
प्ले हेल्प व्हील्स चरण 1 नामक छवि
1
हैप्पी व्हील्स वेबसाइट तक पहुंचें मुबारक पहियों खेलने के लिए, साइट से जुड़ा हुआ है Totaljerkface.com अपने ब्राउज़र का उपयोग करना ऐसी अन्य साइटें हैं जो खेल का एक डेमो संस्करण प्रदान करती हैं, लेकिन प्रदान की गई लिंक केवल एक ही है जो वीडियो गेम का पूर्ण संस्करण प्रदान करता है।
  • हैप्पी व्हील्स एक बहुत ही हिंसक कार्टून शैली के खेल के लिए जाना जाता है, जो शरीर के विस्फोट और रक्त छिड़कने का भी पता चलता है। अब आपको पता है कि इस वीडियो गेम से क्या अपेक्षा है।
  • प्ले हेल्प व्हील्स चरण 2 नामक छवि
    2
    खेल शुरू करना हैप्पी व्हील्स समझने में आसान है और आधे मजा करने के लिए अपने चरित्र को कीबोर्ड के माध्यम से अपने द्वारा दिए गए आदेशों का पालन करके स्क्रीन पर चलते हुए देखने के लिए है प्ले बटन दबाएं, दिए गए गेम के किसी भी स्तर का चयन करें, और अंत में प्ले नाओ दबाएं! बटन खेल शुरू करने के लिए यदि आप बहुत सतर्क व्यक्ति हैं, तो प्रारंभ करने से पहले अगले चरण पढ़ें।
  • हैप्पी व्हील्स गेम के अधिकांश स्तर खेल के उपयोगकर्ताओं द्वारा डिज़ाइन किए गए हैं। यदि कोई स्तर आपको आनंद नहीं लेता है, तो एक नया अनुभव करने के लिए बस एक अलग स्तर चुनें।
  • प्ले हेल्प व्हील्स चरण 3 नामक छवि
    3
    बुनियादी नियंत्रण जानें यदि आप डिफ़ॉल्ट नियंत्रण पसंद नहीं करते हैं, तो आप मुख्य मेन्यू तक पहुंचने और विकल्प आइटम का चयन करके और फिर कस्टमाइज़ कंट्रोल बटन दबाकर उन्हें अनुकूलित कर सकते हैं। डिफ़ॉल्ट खेल नियंत्रण निम्न हैं:
  • ↑ कुंजी को तेज करने के लिए नीचे रखें ब्रेक करने के लिए ↓ कुंजी का उपयोग करें और इसे पीछे की ओर ले जाने के लिए रखें।
  • पीछे झुकाव करने के लिए ← कुंजी दबाएं और आगे झुकने के लिए → कुंजी दबाएं। दो-पहिया वाहन चलाते समय बाधाओं पर काबू पाने के लिए इन दो कुंजियों का उपयोग करें।
  • प्ले हेल्प व्हील्स चरण 4 नामक छवि
    4
    खेल में प्रत्येक चरित्र की अनूठी क्षमताओं को जानने के लिए जानें स्पेस बार, शिफ्ट कुंजी और Ctrl कुंजी का प्रयोग आपके द्वारा चुने गए चरित्र या आपके द्वारा खेला जाने वाले स्तर के निर्माता के लिए विशेष योग्यता का उपयोग करने के लिए किया जाता है। नीचे सभी 11 विशेष क्षमताओं को सूचीबद्ध किया गया है:
  • पहिएदार कुर्सी का लड़का - शिफ्ट और Ctrl कुंजी को रॉकेट इंजन को घुमाने के लिए उपयोग किया जाता है, जबकि अंतरिक्ष बार शूट करने के लिए उपयोग किया जाता है
  • सेगवे गाइ - अंतरिक्ष बार कूदने के लिए उपयोग किया जाता है, जबकि शिफ्ट और Ctrl कुंजी स्थिति बदलती हैं।
  • गैरकानूनी पिता या माँ (साइकिल पर माता-पिता और बच्चे) - अंतरिक्ष बार ब्रेक के लिए उपयोग किया जाता है, जबकि शिफ्ट और Ctrl कुंजियों को अलग-अलग पात्रों को निकालने के लिए, जबकि सी कुंजी बच्चे पर गेम दृश्य को स्थानांतरित करती है।
  • प्रभावी शॉपर्स (शॉपिंग कार्ट के साथ महिला) - अंतरिक्ष बार कूदने के लिए उपयोग किया जाता है
  • मोपेड युगल - अंतरिक्ष बार गति को बढ़ाता है, Ctrl कुंजी को ब्रेक के लिए इस्तेमाल किया जाता है, शिफ्ट कुंजी स्त्री को निकालती है जबकि सी कुंजी महिला को खेल को देखने देती है
  • लॉनमवर मैन - अंतरिक्ष बार कूदने के लिए उपयोग किया जाता है - आप उन लोगों को घास कर सकते हैं और उनके पास से गुजरने वाले कुछ ऑब्जेक्ट्स भी हो सकते हैं।
  • एक्सप्लोरर गाइ (खनन कार्ट में) - शिफ्ट और Ctrl कुंजी का उपयोग गाड़ी को आगे या पीछे झुकाव के लिए किया जाता है, जबकि इसे रखकर रेल को लगाया जाता है, आपको स्पेस बार को पकड़ना होगा।
  • सांता क्लॉस - अंतरिक्ष बार लहर के लिए प्रयोग किया जाता है, जब वे घायल हो जाते हैं तो क्यूवों से छुटकारा पाने के लिए शिफ्ट कुंजी होती है, जबकि सी कुंजी कल्पित बौने पर गेम दृश्य को स्थानांतरित करती है।
  • पोगोस्टीक मैन - अधिक बार बाउंस करने के लिए स्पेस बार को पकड़ो, जबकि शिफ्ट और Ctrl कुंजी आपके चरित्र की मुद्रा बदल देती है।
  • हेलीकाप्टर मैन - चुंबक को जारी करने के लिए स्पेस बार दबाएं, जबकि हेलीकाप्टर को बढ़ाने या कम करने के लिए Shift और Ctrl कुंजी।
  • प्ले हेल्प व्हील्स चरण 5 नामक छवि
    5
    पता करें कि प्रत्येक स्तर पर प्राप्त करने का लक्ष्य क्या है खेल के कुछ स्तर विध्वंस गेंदों, अंकुरित स्पाइक्स, गुरुत्वाकर्षण कुओं, विशाल मकड़ियों और खानों के साथ बिंदीदार एक बाधा कोर्स में अपने कौशल का परीक्षण करें। अन्य स्तरों में आपको छतरियों और निकायों के एक सेट के साथ अपने आप को मुफ्त गिरावट में लॉन्च करना पड़ेगा जो आपके आस-पास बारिश होगी। अधिकांश स्तर तक पहुंचने का लक्ष्य है, लेकिन आप कभी भी सुनिश्चित नहीं होंगे। हर बार जब आप अपना जीवन खो देते हैं, तो खेल के स्तर को तलाशने और अच्छा हँसते रहना जारी रखें।
  • प्ले हेल्प व्हील्स चरण 6 नामक छवि
    6
    समझें कि गेम मैकेनिक कैसे काम करते हैं। क्या आपने हाथ या पैर या सभी चार अंग खो दिए? खून की अनदेखी करें और जारी रखें! आपका चरित्र तब ही मर जाता है जब सिर या धड़ को कुचल या अलग किया जाता है यहां तक ​​कि उस वक्त भी, आप नाटक के स्तर के माध्यम से अब अपने चरित्र की उड़ान का आनंद उठा सकते हैं। स्तर को पुनरारंभ करने के लिए या गेम के मुख्य मेनू को खोलने के लिए स्क्रीन के निचले बाएं कोने में मेनू तक पहुंचने के लिए एस्के कुंजी या बटन दबाएं।
  • प्ले हेल्प व्हील्स चरण 7 नामक छवि
    7
    आपको निकालने के लिए Z कुंजी दबाएं कुछ स्तरों में आपको पैदल चलने या रेंगने के लिए अपना वाहन छोड़ने की आवश्यकता है। जब आप अपना वाहन छोड़ते हैं, कीबोर्ड पर तीर कुंजियों का उपयोग करें, Shift कुंजी और Ctrl कुंजी को अपने चरित्र के हथियार और पैरों को स्थानांतरित करने के लिए। खेल में से प्रत्येक अक्षर थोड़ा अलग ढंग से व्यवहार करते हैं, लेकिन आम तौर पर वे सभी जगह पर गिरते हैं जैसे कि पानी से बाहर मछली। चलने के लिए, अपने वाहन को छोड़ने के तुरंत बाद Shift और Ctrl कुंजी को दबाकर प्रयास करें, लेकिन याद रखें कि यह एक बहुत ही मुश्किल चुनौती है।
  • अजीब तरह से, अपने पैरों के साथ चलने पर नियंत्रित करने के लिए सबसे आसान खेल चरित्र है। यह पहिएदार कुर्सी का आदमी है (एक व्हीलचेयर में आदमी)।
  • प्ले हेल्प व्हील्स चरण 8 नामक छवि



    8
    अन्य स्तरों के लिए खोजें खेल के मुख्य मेनू से, अतिरिक्त गेम स्तर तक पहुंचने के लिए ब्राउज़ स्तर बटन दबाएं। आप जिस सूची में बनाए गए अंतिम स्तर, सबसे ज्यादा खेले गए या सबसे अधिक वोट के अनुसार सॉर्ट कर सकते हैं, फिर नई सूची देखने के लिए अपडेट बटन दबाएं (एक घुमावदार तीर को दिखाएं)।
  • यदि आपके दोस्तों ने खेल का स्तर बनाया है, तो उन्हें उनके हैप्पी व्हील्स यूज़रनेम के आधार पर देखें, या उन्हें आपको स्तर के यूआरएल भेजने के लिए कहें, फिर मेन मेन्यू में लोड लेवल बटन का उपयोग करके उन्हें अपलोड करें।
  • विधि 2

    अपना गेम स्तर बनाएं
    प्ले हेल्प व्हील्स चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    कुल जेरेक्स वेबसाइट पर रजिस्टर करें। आपके द्वारा बनाए गए स्तरों को सहेजने और अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ साझा करने के लिए, आपको प्रोफ़ाइल होना चाहिए। खेल विंडो के ऊपर साइट पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में रजिस्टर बटन दबाएं। फिर आवश्यक जानकारी के साथ दिखाई देने वाले फ़ॉर्म को भरें।
    • हमेशा एक नया गेम स्तर खींचना शुरू करने से पहले लॉग इन करें, अन्यथा आप इसे सहेज नहीं पाएंगे।
  • प्ले होप्पी व्हील्स स्टेप 10 नामक छवि
    2
    स्तर संपादक खोलें ऐसा करने के लिए, मुख्य गेम मेनू में स्तर संपादक बटन का चयन करें। यहां से आप स्क्रैच से खेल का स्तर बना सकते हैं, या स्क्रीन के ऊपरी भाग में स्थित मेन्यू एडिटर बटन दबा सकते हैं, और एक मौजूदा परत को एक टेम्पलेट के रूप में उपयोग करने के लिए लोड कर सकते हैं।
  • प्ले हेल्प व्हील्स स्टेप 11 नामक छवि
    3
    त्वरित रूप से एक नए स्तर को बनाने के लिए विशेष टूल का उपयोग करें बाईं ओर का पैनल विभिन्न प्रकार के चयन उपकरणों को दिखाता है। बनाने के लिए सबसे आसान तरीकों में से एक उपकरण का चयन करना है "विशेष आइटम" एक तारे के आकार में और इसे नए पैनल में इस्तेमाल करते हुए भवन ब्लॉकों, तोपों, फिनिश लाइन और कई अन्य वस्तुओं के स्थान पर दिखाई देते हैं।
  • प्ले हेल्प व्हील्स स्टेप 12 नामक छवि
    4
    चयन उपकरण के साथ वस्तुओं को व्यवस्थित करें कर्सर-चयन टूल आपको उस ऑब्जेक्ट का चयन करने की अनुमति देता है जो आपने पहले से ही स्तर के साथ रखी है और इसे स्थानांतरित करें जहां आप चाहते हैं। चयनित ऑब्जेक्ट का भी आकार बदला, घूमता या संशोधित किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, आप चेक बटन को अचयनित कर सकते हैं "इंटरएक्टिव" कुछ वस्तुओं की उन्हें परत की पृष्ठभूमि का हिस्सा बनाने के लिए, वास्तविक बाधा के बजाय जो बातचीत या दूर करने के लिए करता है।
  • यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप मेनू विकल्प के अर्थ को समझते हैं, तो माउस कर्सर को उस आइटम पर ले जाएं जिसमें आप दिलचस्पी रखते हैं और संबंधित फ़ंक्शन के विवरण स्क्रीन पर प्रदर्शित होने के लिए प्रतीक्षा करें।
  • प्ले हेल्प व्हील्स चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    5
    उन्नत तकनीक जानें हैप्पी व्हील्स स्तर के संपादक में, आप ऑब्जेक्ट्स को स्थानांतरित कर सकते हैं, उन्हें साधारण मशीनों से लिंक कर सकते हैं, या उन घटनाओं को बना सकते हैं जो खिलाड़ी द्वारा की गई कार्रवाई के आधार पर ट्रिगर किए जाएंगे। हमेशा की तरह, सीखने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि परिणाम का परीक्षण करने और उसका मूल्यांकन करें, लेकिन इसके साथ शुरू करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • दो ऑब्जेक्ट्स को एक साथ लिंक करने के लिए या ऑब्जेक्ट को परत की पृष्ठभूमि में लिंक करने के लिए संयुक्त टूल का उपयोग करें। ऑब्जेक्ट का चयन करना सुनिश्चित करें और चेक बटन को अचयनित करें "स्थिर", अन्यथा ऑब्जेक्ट किसी भी आंदोलन को नहीं करेंगे
  • ऑब्जेक्ट चुनने के बाद, इसे कॉपी करने के लिए सी कुंजी दबाएं, फिर एक नई प्रति बनाने के लिए Shift और V कुंजी दबाएं।
  • निर्मित स्तर की जांच करने के लिए, टी कुंजी दबाएं। परीक्षण के दौरान, स्तर संपादक में वर्ण की स्थिति का पता लगाने के लिए F कुंजी दबाएं। इस तरीके से आपको यह मूल्यांकन करने का अवसर मिलेगा कि चरित्र कितनी दूर तक कूद या लॉन्च किया जा सकता है और अगले प्लेटफॉर्म को सही ढंग से स्थान दे सकता है।
  • टिप्स

    • गेम के डेवलपर आईओएस और एंड्रॉइड के संस्करणों के निर्माण के साथ संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन अभी तक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है
    • खेल के मुख्य मेनू से, आप रक्त डिस्प्ले ग्राफिक्स के वास्तविकता को बदलने के लिए विकल्प एक्सेस कर सकते हैं। स्तर 1 कार्टून शैली में एक ग्राफिक शैली को सुनिश्चित करने वाले डिफ़ॉल्ट मान से मेल खाती है, जबकि स्तर 4 अधिकतम मूल्य है जो खून का वास्तविक ग्राफिक रेंडरिंग प्रदान करता है (इस मामले में, हालांकि, अधिकांश कंप्यूटरों पर खेल धीमा हो सकता है)। इस विकल्प के नीचे कर्सर पैरामीटर के सापेक्ष है "अधिकतम कण"। इसे 0 पर सेट करें यदि आप चाहते हैं कि रक्त प्रभाव खेल के दौरान दिखाई न दें।

    चेतावनी

    • इस गेम में एक कार्टूनिश ग्राफ़िक शैली में एक ख़ास रक्तपात दिखाई देता है।
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com