कैसे एक खुश जीवन जीने के लिए

ज़िग ज़िगलर ने अविश्वसनीय पुस्तक लिखी, "अच्छे से बेहतर," जो तीन मूल सिद्धांतों को बताता है जो आपको जीवन जीने की इजाजत देते हैं "अच्छे से अधिक"। ये स्तंभ हैं: जुनून, एक उद्देश्य और उनके प्रदर्शन के शीर्ष पर होने के कारण यह आलेख पढ़ें कि कैसे अपना जीवन जीने के लिए और अन्य लोगों को खुश करने में मदद करें

कदम

लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने जुनून का पालन करें। आप जो प्यार करते हो पैसे का पीछा न करें, अपने दिल की तरफ जाने पर जाएं जीवन आपको यह तय करने के लिए कई अवसर देगा कि आप वास्तव में क्या करना चाहते हैं। अपनी वृत्ति का पालन करें, यह शायद ही कभी निराशा होगी। अगर आप वास्तव में कुछ हासिल करना चाहते हैं, तो जुनून जरूरी है
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    हर दिन मुस्कुराहट फैलाएं यदि आप जानते हैं कि किसी को बुरे समय से गुज़रना पड़ रहा है, तो इसके लिए अपना सर्वोत्तम प्रयास करें जयकार. मुस्कुराहट चीजों को आसान बनाता है और आत्मा को चमक देता है सब के बाद, एक मुस्कान के बिना एक दिन एक व्यर्थ दिन है, है ना?
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखें. सकारात्मक होने के कारण जीवन में बहुत मदद मिलती है क्यों बहुत ज्यादा चिंता कीमती समय बर्बाद करें? अपने दिमाग से सभी नकारात्मक विचारों को निकालें दूसरों की तुलना में कम कीमत के बारे में कभी सोचें अपने सिर को ऊंचा रखें, नकारात्मक भावनाओं से लड़ें, मजबूत और सकारात्मक बनें!
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अच्छा काम करता है आज की दुनिया में, हम भौतिक चीज़ों के लिए बहुत महत्व देते हैं। हम महंगे वस्तुओं, लक्जरी वस्तुओं आदि खरीदते हैं। हमें कम भाग्यशाली नहीं भूलना चाहिए याद रखें कि अच्छे काम घर से शुरू होने चाहिए, लेकिन उन्हें वहां नहीं जाना चाहिए। चीजों को बदलने के लिए अपना हिस्सा बनाएं हर थोड़ा विस्तार से अंतर बना सकता है दान करें!
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    रिश्तों को मान दें जीवन कम है आपसे प्यार करते लोगों के साथ बहुत समय बिताएं। अपने काम में भी शामिल न करें, और अपने परिवार के साथ कम समय बिताना परिवार की प्राथमिकता है हर पल के लिए मूल्य देते हैं जो आप लोगों से प्यार करते हैं।
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें. ध्यान। स्वस्थ भोजन खाएं. एक स्वस्थ शरीर होने का अर्थ भी स्वस्थ आत्मा और स्वस्थ विचारों का होना है। यदि शरीर, मन और आत्मा शांत हो, तो खुशी के साथ जीना आसान होगा।
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    उन लोगों के संपर्क में रहें जो आपको अच्छा महसूस करते हैं। नकारात्मक लोगों के बारे में बात करने वाले लोगों के साथ लगातार अपने आप को चारों ओर से मत करो। वे केवल आप को दमन कर देंगे अपने आप को सकारात्मक लोगों के साथ घेरने का प्रयास करें, जो अच्छे विचार देते हैं। वे आपके जीवन के लिए एक लाभदायक कंपन जोड़ देंगे!
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें मनुष्य के प्यार और प्रेम करने की तीव्र इच्छा होती है। उन्हें अंदर रखने की बजाय अपनी भावनाओं को व्यक्त करें अपने आप को और ज़ोर से रहो!
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    खुद को दूसरों के साथ तुलना न करें तुलना केवल उदासी के कारण होती है "मैं उसकी तरह क्यों नहीं दिखता हूं?" "मैं उसके जैसे अमीर क्यों नहीं हूँ?" आदि, ऐसे विचार हैं जो किसी भी लाभ को नहीं लाते हैं। अपने आप को स्वीकार करने के लिए जानें कि आप क्या हैं और कड़ी मेहनत करें कि आप क्या चाहते हैं याद रखें कि भगवान ने आपको एक कारण के लिए बनाया है और ऐसे लोग हैं जो आपको वास्तव में विशेष खोजते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com