चहचहाना पर सबसे लोकप्रिय कैसे बनें

एक व्यक्ति या ट्विटर पर एक लोकप्रिय और प्रभावशाली कंपनी होने के नाते एक खाता खोलने के लिए उतना आसान नहीं है, लेकिन मैन्युअल रूप से अनुसरण करते हुए यह जटिल या प्रत्यक्ष नहीं है। आपके अनुयायियों के संबंध में आपकी लोकप्रियता की अधिकता आपकी पहचान और आपकी कनेक्टिविटी से जुड़ी है। आपके व्यक्तित्व को दखल देने के बिना चमक और स्वयं-प्रचारित करने देने के कुछ बेहतरीन अभ्यास यहां दिए गए हैं!

कदम

चहचहाना पर अधिक लोकप्रिय हो शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
समझें कि ट्विटर क्या नहीं है और क्या है। यह एक सामाजिक नेटवर्क जिसका लक्ष्य एक बैठक बिंदु है जहां जल्दी क्या दिन के दौरान होता है पर टिप्पणी हो रहा है है। यह कनेक्शन, मैत्री और एक्सचेंजों का स्थान है। ट्विटर क्या नहीं है? निश्चित रूप से हम, एक मंच कुछ (बहुत से लोगों को यह बार-बार कोस के बावजूद) बेचने के लिए के रूप में यह सोचना चाहिए नहीं सामाजिक नेटवर्क पर अपनी कंपनी के लिए अनिवार्य un`aggiuntiva रणनीति बनने, यह सक्रिय रूप से उपयोग करने की आदत बिना (दैनिक!), या एक जगह जिसमें लोगों के साथ बहस करने के लिए
  • कई लोगों ने जो गलती की है वह लगभग हर एक कलरव में अपनी वेबसाइट को बढ़ावा देने के लिए ट्विटर पर मुख्यापन को गोता लेना है। बड़ी गलती! आप इसे वास्तविक जीवन में नहीं करेंगे, इसलिए इसे इस सामाजिक नेटवर्क पर न करें।
  • एक संतुलन हासिल करने के लिए आपको अधिक व्यक्तिगत अपडेट की आवश्यकता होती है और उन चीजों के बारे में कम संदर्भ होते हैं जिन्हें आप लोगों को बेचना चाहते हैं।
  • चहचहाना चरण 2 पर अधिक लोकप्रिय हो शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रामाणिक रहें हालांकि "खुद बनना" के क्लिच थोड़ा सा फुलाया जाता है, लेकिन यह चहचहाना पर काफी लागू होता है। अनुयायी विश्वास है कि आप वास्तव में अपने आप को प्रस्तुत कर रहे हैं, और जब आप दूसरों के होने का अपना असली तरीका दिखाते हैं, तो यह केवल प्रतिध्वनित होगा। वास्तविक जीवन के रूप में, दिलचस्प होना और साथ ही दूसरों में दिलचस्पी रखना महत्वपूर्ण है।
  • कृपया अपना असली नाम और अपने पेशे या हितों को बताएं। इससे आप वास्तव में समझ सकते हैं कि आप वास्तव में कौन हैं और अपने अनुयायियों को आश्वस्त करते हैं। कुछ भी मत कहो जो आपको बोर कर सकता है आपको उन्हें आकर्षित करने और उन्हें पालन करने के लिए उन्हें खुश करने के लिए सुनिश्चित करना चाहिए।
  • यदि संभव हो तो, अपने ट्विटर प्रोफ़ाइल पर, आप ऑनलाइन काम कर रहे हैं या बेहतर इंटरनेट (जैसे लिंक्डइन या आपके फेसबुक पेज) पर प्रस्तुत किए गए किसी काम का लिंक प्रदान करते हैं।
  • ट्विटर पर अपनी तस्वीर और पृष्ठभूमि को निजीकृत करें अनुयायी उन उपयोगकर्ताओं का अनुसरण नहीं करना चाहते हैं जिनके पास एक तस्वीर के रूप में अंडा है: अपने आप में से किसी एक का उपयोग करें या कुछ ऐसा जो स्पष्ट रूप से आपकी पहचान करता है साथ ही, अपने ट्विटर पेज की पृष्ठभूमि को जीवंत करने के लिए अपने खुद के रंग और शायद डिजाइन या छवियां भी जोड़ें
  • छवि शीर्षक से अधिक लोकप्रिय Twitter पर चरण 3
    3
    बातचीत। ट्विटर रिश्तों और दोस्ती के निर्माण पर आधारित है। आप इस सोशल नेटवर्क पर एक खाता खोलकर कई विशेष लोगों को जान सकते हैं, बस उनके साथ नियमित रूप से बातचीत कर सकते हैं, और कई ठोस मित्र बनेंगे, क्योंकि आपने उन्हें व्यक्तिगत रूप से कभी नहीं देखा है।
  • इस प्रतीक से पहले आने वाले सभी संदेशों का उत्तर देना सुनिश्चित करें: @ यदि आपका नाम उल्लेखित है, तो इसका मतलब है कि किसी ने आपको शामिल करने के बारे में सोचा है, और जवाब देने से इसे पहचानना महत्वपूर्ण है।
  • नियमित रूप से और लगातार अन्य लोगों के साथ ट्विट (आरटी) यह ट्विट्टर का जीवनशैली है, जो कि रुट्स के माध्यम से जानकारी साझा करता है। यह सम्मान का एक रूप है और यह पहचानने का एक तरीका है कि किसी अन्य व्यक्ति ने इसे रिटवेट के साथ साझा करके क्या कहा, क्योंकि इसकी सूचना मान्य है
  • पहले से ही लोकप्रिय हैं, जो चहचहाना उपयोगकर्ताओं के साथ संवाद। यदि आपने देखा कि वे क्या पढ़ते हैं और उनकी सराहना करते हैं, तो वे इस नेटवर्क के भीतर अपने सामाजिक चढ़ाई में आपकी सहायता करेंगे, जो आप अपने अनुयायियों के साथ प्रकाशित करते हैं, और शायद, साथ ही इसकी सिफारिश भी करेंगे।
  • ब्लॉग पर आपके द्वारा किए गए टिप्पणियों में अपने ट्विटर पते को छोड़ दें, ताकि अन्य लोग आपको असली खोज सकें और अधिक सीख सकें।
  • इमेज का शीर्षक ट्विटर पर ज्यादा लोकप्रिय है चरण 4
    4
    अन्य लोगों के लिए ब्याज की जानकारी प्रदान करें और उन्हें साझा करें। आप retweered किया जाएगा और केवल तभी आप एक धारा प्रदान करते हैं जो अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करेगा। एक बार जब आप खुद को ऐसे व्यक्ति के रूप में प्रस्तुत कर लेते हैं जो कुछ प्रकार की जानकारी साझा करते हैं, ताज़ा, आकर्षक और उत्सुक अद्यतन पोस्ट करना सुनिश्चित करें
  • दिलचस्प कहानियों, समाचार, वेबसाइटों, व्यंजनों, आदि के लिंक शामिल करें।
  • इसके अलावा, यह फोटो, वीडियो और अन्य दृश्य उत्सुकताओं के साथ लिंक प्रकाशित करता है ताकि अनुयायी उन्हें देख सकें। सुंदर जानवर अक्सर इस अर्थ में सफल होते हैं, क्योंकि वे हमेशा मुस्कुराते हैं!
  • सुनिश्चित करें कि अपडेट नियमित दर पर प्रवाह करें, ताकि लोगों को पता चले कि वे आप पर भरोसा कर सकते हैं।
  • अगर वहाँ एक आपदा या अपने शहर में या अपने देश में एक बड़ी घटना है, अपने सामान्य विषयों के अलावा इस बारे में बात करने या अपने सामान्य ट्वीट को बदलने के लिए डर नहीं है। इस तरह के फोन और आपातकालीन नंबर के रूप में अपडेट साझा करें और उपयोगी जानकारी,, पीछे हटने के लिए, और इतने पर संबोधित करते हैं। लोग आसानी से रीट्वीट माध्यम से इस डेटा का हिस्सा है, इसलिए आपके नाम होगा, और आप आसानी से कई लोग हैं जो आपातकालीन सेवाओं के प्रावधान, सूचना का प्रसार करने में अपने समर्थन के लिए आभारी को लेकर चिंतित हैं जानने के साथ खत्म हो सकता है।
  • चहचहाना के प्रतीकों से प्रेरित कुकीज़ का फ़ीड करें और परिणाम के लिंक और फ़ोटो और अपने अनुयायियों के साथ नुस्खा साझा करें।
  • चहचहाना पर अधिक लोकप्रिय हो शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    अपनी लोकप्रियता बढ़ाएं लोकप्रिय होने के लिए, आपको और अधिक अनुयायियों की आवश्यकता होगी, जो आपकी जानकारी को वापस कर रहे हैं और आपके अनुयायियों की प्रशंसा कर रहे हैं।
  • कई लोगों का पालन करें इसे बनाएं ताकि आप एक-दूसरे के साथ साझा करने वाले लोगों पर ध्यान केंद्रित कर दैनिक अनुष्ठान बन जाए। समान हितों वाले उपयोगकर्ताओं को ढूंढने के लिए ट्विटर खोज इंजन का उपयोग करें - ऐसे कीवर्ड का उपयोग करके जो आप की तलाश में हैं, जैसे सुपर बाउल, शाकाहारी, पर्ल, पनीर, माँ आदि। आधा मजा आपके जैसे नए लोगों को ढूंढ रहा है!
  • आपके अनुसरण करने वाले लोगों का पालन करें नए लोगों को नियमित रूप से उन लोगों के लिए जोड़ें, जिनका आप पालन करते हैं, और लगातार उन लोगों को इकट्ठा करें जिन्होंने आपको अपनी सूची में रखा है।
  • यदि आप चाहें, तो अनुयायकों को स्वचालित रूप से जोड़ने के लिए उपकरण का उपयोग करें। यदि आप अधिक भुगतान करने का भुगतान करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको लाभ मिलता है, यह आपके व्यवसाय के लिए हो, आपका ब्रांड, आपकी छवि आदि। अधिकतर लोगों के लिए, हालांकि, इस माध्यम की आवश्यकता नहीं है - इसके बजाय, अपना समय और अपना व्यक्तिगत प्रयास करें।
  • टूल का उपयोग करके अपनी लोकप्रियता ट्रैक करें जो आपकी स्थिति को दर्शाते हैं कई संसाधन इस के लिए उपलब्ध हैं, और देश, क्षेत्र, विषय या अन्य मदों कि आप को पता है रुचि रखते हैं (जैसे कि "शीर्ष ट्वीटर लॉस एंजिल्स," "शीर्ष ट्वीटर शाकाहारी", आदि) पर ध्यान केंद्रित किया जा सकता है।
  • पढ़ना ट्विटर पर अधिक अनुयायी कैसे प्राप्त करें और ट्विटर पर सेलिब्रिटी कैसे बनें अधिक जानकारी के लिए
  • चहचहाना चरण 6 पर अधिक लोकप्रिय हो शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने अनुयायियों को बधाइयां दें उन लोगों को इनाम देने के कई तरीके हैं जो ट्विटर पर आपकी तरफ आकर्षित करते हैं ताकि आप उन पर अच्छी प्रभाव डाल सकें और उन्हें अपनी प्रसिद्धि बढ़ाने के लक्ष्य के साथ आपके बारे में बात कर सकें। यहां कुछ रणनीतियां हैं:
  • अपने पसंदीदा अनुयायियों के नामों की सूची के लिए उनके द्वारा शुक्रिया अदा करके तथा उनकी प्रोफाइल को परिचालित करने के लिए #FollowFriday (#FF) तंत्र का उपयोग करें बदले में, आपका नाम आपका तरीका बना देगा जब वे आपको धन्यवाद देंगे या वे आपकी #FF सूची को पुनः निर्देशित करेंगे।
  • व्यक्तिगत रूप से अपने अनुयायियों के लिए धन्यवाद अनुकूलित करें ऐसा करने से उल्लेखनीय है: केवल एक ही व्यक्ति आपका शुक्रिया अदा कर रहे हैं का आनंद नहीं है, यह भी अन्य अनुयायियों है कि आप एक व्यक्ति जो लोगों को महत्व देता है कर रहे हैं पता चलता है, और जगाना इस धारणा महत्वपूर्ण है। ऐसा करने का एक शानदार तरीका है कि वे अपनी प्रोफाइल से प्रेरणा लेते हैं और कहते हैं कि उनके मुख्य बिंदु दृश्यों की प्रतिकृति करके। उदाहरण के लिए, "मेरा आभार @बिल्बोइकी हो जाता है, सोशल नेटवर्क का गुरु, बागान में विशेषज्ञता वाले सोने का दिल, हँसी का योग & डॉ। कौन द्वारा यादगार मैं आपको उसका पालन करने की सलाह देता हूं "।
  • आप कहते हैं कि ब्लॉग पर अपने अनुयायियों के लिए धन्यवाद। अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट में विशेष अनुयायियों को उजागर करके इसे वास्तव में विशेष बनाएं वे कौन हैं, वे क्या करते हैं और उनके अनुसरण करने के लायक क्यों हैं, इस बारे में एक संक्षिप्त लेख लिखें। उनकी तस्वीर और ट्विटर पर उनका लिंक शामिल करें। और फिर सुनिश्चित करें कि वे दोनों और दूसरे अनुयायियों को ट्विटर पर जानते हैं! यह भाव हमेशा सराहना करता है और दिखाता है कि आप वास्तव में उनके बारे में परवाह करते हैं। अतिरिक्त लाभ यही है कि आपका ब्लॉग अनुयायियों के शेयरों के लिए उत्कृष्ट कवरेज भी मिलेगा।
  • चहचहाना चरण 7 पर अधिक लोकप्रिय हो शीर्षक वाली छवि
    7
    हमेशा चहचहाना, या कनेक्टिविटी के उद्देश्य पर ध्यान केंद्रित करें। कुछ बिंदु पर आपको लगता है कि आप अपने आप को असीम को बढ़ावा देने रहे हैं, तो एक कदम पीछे जाएं और याद रखें कि ट्विटर जोड़ने और साझा करने, अपने अनुयायियों के लिए अपने उत्पादों की बिक्री पर नहीं पर आधारित है। ऑनलाइन दोस्ती पर आधारित नेटवर्क ऑफ़लाइन के रूप में असली हैं, और यह कई लोगों पर लागू होता है जैसे ही आपके दैनिक जीवन में दोस्ती को कमजोर करना आसान है, जब आप ट्यूपरवेयर या एवन की बिक्री के लिए हमेशा से समर्थन मांगते हैं, वही वेब पर दोस्तों के साथ ऐसा होता है सुनिश्चित करें कि बिक्री का उद्देश्य कम से कम रखा जाता है, और जुड़ने के लिए कनेक्शन, साझा करना और स्नेह का जन्म होता है।
  • स्टेप 8 पर ट्विटर पर ज्यादा लोकप्रिय हो
    8
    चीजें जिसमें लोग एक-दूसरे को ढूंढ सकते हैं कोई भी आपकी शिकायत निरंतर सुनना नहीं चाहता है, इसलिए सकारात्मक जानकारी भी कलरव करने का प्रयास करें। इसके अलावा, अपने अनुयायियों का अनुसरण करने से लोगों को पता चलता है कि यदि वे आपका अनुसरण करने का निर्णय लेते हैं, तो वे भी अनुयायी अर्जित करेंगे।
  • टिप्स

    • याद रखें, चहचहाना एक सोशल नेटवर्क है, इसलिए रडार से महीनों तक गायब नहीं हो सकता, कम से कम एक स्पष्टीकरण के बिना।
    • एक अनुरोध बनाने और कुछ दावा करने के बीच अंतर को समझें कभी-कभी किसी को अपने संदेश को किसी अच्छे कारण में पास करने के लिए कह देना ठीक है लेकिन लोगों को हमेशा अपने संदेशों को दोबारा लिखना कठोर और मांग है। अपने अनुयायियों को क्या करने का विकल्प चुनने का लाभ दें: वे खुद तय करेंगे कि क्या वे आपके ट्वीट्स फैलाना चाहते हैं या नहीं।
    • आप अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो में एक ट्विबॉन जोड़ सकते हैं कि यह कुछ कारणों या इवेंट्स का समर्थन करता है। इसे नियमित रूप से अद्यतन रखें और इसे हटा दें जब यह बेकार हो जाता है
    • अपने फोन पर चहचहाना का उपयोग करें और जहां कहीं भी प्रकाशित करें, इस तरह आपके पास बहुत सारी दिलचस्प सामग्री होगी

    चेतावनी

    • अनुयायियों को डमी भेजकर भयभीत न करें कि वे ट्विटर पर अच्छे दोस्त नहीं हैं, क्योंकि वे आपके पास पर्याप्त नहीं रेटेट करते हैं या पर्याप्त रूप से आपकी सहायता नहीं करते हैं। यह अनुचित और धमकाने वाला रवैया है और अन्य व्यक्ति को आप से बचने के लिए प्रेरित करेगा और शायद आप उसकी सूची से भी निकाल देंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • चहचहाना पर सक्रिय खाता
    • बहुत सारे अनुयायी
    • दिलचस्प पृष्ठभूमि और प्रोफ़ाइल, प्लस एक व्यक्तिगत छवि
    • चहचहाना पर साझा करने के लिए इतनी अच्छी चीज़ें हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com