शुरुआती कॉलर का उपयोग कैसे करें

दंत चिकित्सा के लक्षणों को दूर करने के लिए, आप विशेष हार का पता लगा सकते हैं। इस स्तर पर मसूड़ों में मदद करने के लिए बनाई गई खिलौनों के विपरीत, हार को मुंह में नहीं डालना चाहिए। वे एम्बर मोती से बने होते हैं, जो उन घटकों को रिलीज करते हैं जिनको दर्द से छुटकारा दिलाया जाना चाहिए, जब बच्चे पहली दांत आ रहे हैं। यह आलेख समझाएगा कि इनमें से एक कोलेनिन कैसे चुनना है, इसे बच्चे को कैसे पहनाना है और इसे कैसे सुनिश्चित करना चाहिए कि आप इसके प्रयोग के दौरान समस्याएं नहीं बनाते हैं।

कदम

विधि 1
एक हार चुनें

एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
बाल्टिक एम्बर से बने हार चुनें यह एक सामग्री है जो सूक्ष्म अम्ल से बना है, जो सूजन और दर्द के लिए एक प्राकृतिक उपाय है। सुनिश्चित करें कि मोती प्लास्टिक से बने नहीं हैं, क्योंकि आपके पास अपेक्षित लाभ नहीं होगा। ध्यान रखें कि यह एक उपाय है जो सभी बच्चों के लिए काम नहीं करता है, और इसके प्रभाव की पुष्टि नहीं है - इसके बावजूद, कई माता-पिता और होम्योपैथिक पेशेवर मानते हैं कि उसके वैध प्रभाव हैं।
  • यह संभव है कि, आपके बच्चे के शरीर के संपर्क में, एम्बर गर्म हो जाएगा, क्योंकि शरीर का तापमान अधिक है जब ऐसा होता है, तो यह सामग्री अपने घटकों को रिलीज़ करती है, एक विरोधी भड़काऊ कार्रवाई कर रही है, दंत रोग के दर्द को कम करती है।
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस चरण 2 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    सत्यापित करें कि एम्बर सच है। बाजार पर आप झूठी एम्बर दंत चिकित्सा के लिए अलग-अलग हार प्राप्त कर सकते हैं। यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आप जो खरीदना चाहते हैं वह सच है। ऐसा करने के लिए, इन सुझावों का पालन करें:
  • एक मोमबत्ती की तरह, कुछ गर्म के पास इसे पकड़कर हार गर्म करें अगर हार एक पाइन राल गंध रिलीज, यह असली एम्बर है
  • अगर, दूसरी ओर, यह एक जला गंध जारी करता है, यह सबसे अधिक संभावना अन्य सामग्री के साथ किया जाएगा
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का प्रयोग करें छवि 3 शीर्षक
    3
    सबसे उपयुक्त आकार के मोतियों के साथ हार का चयन करें। छोटे, बड़ी, भारी मोतियों के साथ एक खोजने की कोशिश न करें, क्योंकि गर्दन के दौरान उनका दबाव जब बच्चे झूठ बोल रहा है, तो घुट खतरा पैदा हो सकता है। हालांकि, हार कभी नहीं जब अकेले बच्चे को छोड़ दें।
  • संभावित रूप से गोल मोतियों की तलाश करें, जिसमें कोई किनार या पक्ष नहीं है जो बच्चे की त्वचा को चोट पहुंचा सकती हैं।
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का प्रयोग करें छवि 4 शीर्षक
    4
    सभी पत्थरों के बीच घुसने वाले गले में एक हार के लिए देखो हार पर सावधानी से देखो- क्या आप देख सकते हैं कि एक मनका और दूसरे के बीच कोई समुद्री मील है? तार टूटने की स्थिति में यह एक सुरक्षा पद्धति है, जो सभी तरफ ढीले आने से मोतियों को रोकता है। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण बिंदु है क्योंकि अगर हार टूटना है, तो हर एक मनका बच्चे के लिए घुट खतरा बन सकता है।
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपने बच्चे के लिए सही आकार खोजें हार आम तौर पर 31-36 सेंटीमीटर लंबे होते हैं पता करने के लिए कि कितने समय लगेगा, अपने बच्चे की पिचकारी को मापें तो उस आकार के एक बड़े आकार को लेने के लिए विचार करें, ताकि आप इसे स्ट्रिंग न करें।
  • आपको अभी भी एक बहुत लंबे समय से बचना चाहिए, जो आपकी छाती पर खड़ा होता है। इसका कारण यह है कि बच्चे के लिए एक खिलौना बनना आसान होगा और यह तोड़ सकता है।
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस 6 का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    6



    एक शिकंजा अकड़ के साथ एक हार के लिए देखो ये हुक खोलने के लिए और अधिक कठिन हैं और बच्चे को इसे खोलने से रोकने के लिए उपयोगी हैं।
  • विधि 2
    हार अपने बच्चे को रखो

    एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1
    अपने बच्चे पर हार रखें जब आप इसे डालते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा पर कोई निशान नहीं छोड़ने के लिए यह पर्याप्त है सुनिश्चित करें कि हुक को अच्छी तरह से बंद करने के लिए, इसे आसानी से खोलने से रोकने के लिए
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का प्रयोग करें छवि 8 शीर्षक
    2
    यह सत्यापित करें कि हार बच्चे के लिए उचित आकार है। यह सुनिश्चित करने के अलावा कि यह बहुत तंग नहीं है, यह देखना महत्वपूर्ण है कि यह उसकी ठोड़ी तक नहीं पहुंचता है। अन्यथा, उसके लिए यह उसके मुंह में डालना आसान होगा।
  • यदि हार बच्चे के मुंह पर आता है, तो आपको इसे छोटा करना होगा या इसे कम एक के साथ बदलना होगा
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का प्रयोग करें चित्र 9
    3
    बच्चे की शर्ट के नीचे हार थ्रेड करें इस तरह, त्वचा के संपर्क में, एम्बर के पदार्थों को जारी किया जा सकता है और दंत रोग के लिए दर्द को दूर किया जा सकता है। यह बच्चे के साथ खेलने से रोकने के लिए भी उपयोगी है।
  • यदि आप अपनी शर्ट के ऊपर हार छोड़ देते हैं, तो आपको प्रभावी होने के लिए पर्याप्त गर्मी नहीं मिलेगी।
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 10
    4
    इन टीथिंग हार में से एक पहनते समय हमेशा अपने बच्चे की निगरानी करें यह अभी भी बहुत छोटे भागों से बना एक वस्तु है जो उसके हाथों में एक खतरनाक खिलौना बन सकता है। जब आप एक पहनते हैं, तो उसकी नज़र न खोएं
  • जब बच्चा सो जाता है या जब आपको कमरा छोड़ने की आवश्यकता होती है, जहां वह है और उसकी निगरानी नहीं कर सकता, हार को हटा दें। यह विशेष रूप से उपयोग करने की एक चाल है, जब वह सो रही है, क्योंकि आंदोलनों के साथ, हार बहुत संकीर्ण और गुदगुदा हो सकता है।
  • एक बेबी टेस्टिंग नेकलेस का प्रयोग करें चित्र शीर्षक 11
    5
    बच्चे को हार का चबाओ मत। यह पहनने के लिए एक वस्तु है और चबा नहीं। यह वास्तव में गलती से तोड़ सकता है और घुटन का कारण बन सकता है।
  • टिप्स

    • एम्बर को भड़काऊ राज्यों को कम करने, लार को कम करने, थाइरोइड को प्रोत्साहित करने, प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने और छोटे घावों को ठीक करने में मदद करने के लिए माना जाता है।
    • घुटन के जोखिम के बारे में चिंता करने वालों के लिए, आप टखने के चारों ओर हार डाल कर सोच सकते हैं और यह जुर्राब के नीचे छिपा रहे हैं, ताकि यह बच्चे द्वारा आसानी से नहीं पहुंच सके।
    • सामान्य तौर पर, जब बच्चा दो साल का होता है तो शुरुआती चरण समाप्त हो जाता है। इस बिंदु पर, एम्बर हार का उपयोग करना बंद करना संभव है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com