टेलीपथी कैसे विकसित करें

टेलीपथी सबसे शक्तिशाली मानसिक शक्तियों में से एक है यह सोचा के संचरण के रूप में भी जाना जाता है, जिसके साथ "प्रेषक" भेजें "प्राप्त" संवेदनाओं का संदेश को सही ढंग से प्रेषित करने के लिए, आपको सबसे पहले, अपने आप सभी के साथ आश्वस्त होना चाहिए, कि विधि काम करती है इस सुरक्षा को अपना बनाने के बाद और कुछ मिनटों के लिए ध्यान करने के बाद, संदेश भेजना आसान हो जाता है। हालांकि कई लोग मानते हैं कि यह केवल एक विशेषज्ञ द्वारा किया जा सकता है, वास्तव में, एक नौसिखिए भी ऐसा कर सकता है। इस पर जोर दिया जाना चाहिए कि कोई भी टेलीपथ से सफलतापूर्वक उपयोग कर सकता है।

कदम

भाग 1

तैयारी
चित्र विकसित करना टेलीपथी चरण 1
1
टेलीपथी में विश्वास करें यह महत्वपूर्ण है कि दोनों प्रेषक (जो संदेश भेजता है) और रिसीवर टेलीपथी की शक्ति से आश्वस्त हैं इस प्रकार के संचार के बारे में दोनों के पास खुले दिमाग होना चाहिए इसके अलावा, दोनों व्यक्तियों को दृढ़ विश्वास है कि टेलीपथी सफल है। जब भागीदारों की एक बंद मानसिकता होती है, तो परिणाम न खराब होते हैं
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 2 का विकास
    2
    किसी भी शारीरिक उत्तेजना को समाप्त करता है टेलीपथी की बुनियादी आवश्यकताओं में से एक भौतिक शरीर से अलग है। इस तरह आप केवल सोचा और उस संदेश पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जिसे आप भेजना चाहते हैं। कुछ लोग इयरफ़ोन के माध्यम से सफेद शोर को सुनकर या सफेद चश्मा पहनकर इस स्थिति में प्रवेश करने का प्रबंधन करते हैं।
  • यह विवरण प्राप्तकर्ता के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप वार्तालाप में या चर्चा में व्यस्त हैं, तो आप उस संदेश को प्राप्त नहीं कर पाएंगे, जिसे आप सही ढंग से व्यक्त करना चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 3 का विकास
    3
    एक ऊर्जावान कनेक्शन स्थापित करें यह प्राप्तकर्ता और प्रेषक के बीच एक तरह की कड़ी है। जब आप किसी व्यक्ति (जैसे आपका सबसे अच्छा दोस्त) के साथ एक समानता रखते हैं या दोनों ही हितों को साझा करते हैं, तो ऊर्जा कनेक्शन इसकी अधिकतम मात्रा में होता है कुछ प्रश्न पूछकर किसी अन्य व्यक्ति के साथ इसे स्थापित करने का प्रयास करें - उदाहरण के लिए आप उससे पूछ सकते हैं कि उसका पसंदीदा रंग क्या है, वह किस स्थान पर जाना चाहेंगे या उसके गृहनगर क्या है
  • जब एक प्रारंभिक बंधन विकसित हो गया है, तो आप उनसे कहने से पहले अपने विचारों को पढ़ने की कोशिश कर सकते हैं। बातचीत के सभी दिशाओं या दृश्यों को समझने की कोशिश करें ताकि बातचीत किस दिशा में हो रही है।
  • जब आपका वार्ताकार बोलता है तो आपको यह महसूस होता है कि यह बंधन मजबूत हो। जब आपको वह अपने प्रशिक्षण या अपने अनुभवों के बारे में बताता है, या आप ठंड महसूस कर सकते हैं, तो आपको कुछ गर्मी महसूस हो सकती है, जब वह आपको सूचित करता है कि उनका पसंदीदा रंग नीला है।
  • जब बांड बन जाता है, तो ऊर्जा कनेक्शन दिन, सप्ताह और यहां तक ​​कि महीनों तक भी रह सकता है। यहां तक ​​कि अगर हजारों मील आपको दूसरे से अलग कर रहे हैं, तो यह लिंक जारी रहती है - यह एक कारक है जो आपको टेलीपथी का उपयोग करने की अनुमति देता है
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 4 का विकास करें
    4
    अपनी मांसपेशियों को बढ़ाएं और व्यायाम करें यह कदम मन को आराम करने और एकाग्रता की सहायता करना है। योग सबसे अच्छा अभ्यास है क्योंकि इसमें भावना शामिल है और शारीरिक रूप से तीव्र नहीं है। एक चटाई लें या बस फर्श पर झूठ बोलें योग की क्लासिक स्थिति में से एक बैठना है, आपकी आँखें बंद हो जाती हैं, क्योंकि आप धीरे-धीरे अपने हाथ बढ़ाते हैं। आप में और अधिक अभ्यास और जानकारी पा सकते हैं यह ट्यूटोरियल.
  • याद रखें कि आपका लक्ष्य आराम करना है, इसलिए बहुत थका नहीं मिलता।
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 5 का विकास करना
    5
    ध्यान और मन को शांत करने का प्रयास करें ऊर्जा के विभिन्न रूपों को अलग करने के लिए विश्राम आवश्यक है अपनी आँखें बंद करो और अपनी पीठ के साथ बैठो। उन विचारों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके दिमाग में स्पष्ट हैं। उनसे अलग करने का प्रयास करें "स्थैतिक पृष्ठभूमि चर्चा" वह आपके दिमाग में है इन दोनों प्रकार के ऊर्जा को विभाजित करके, आप अपने विचारों को संभव बाहरी हस्तक्षेप से अलग कर पाएंगे।
  • छवि शीर्षक टेलिथैथी चरण 6 का विकास
    6
    तय करें कि प्रेषक कौन होगा और रिसीवर कौन होगा इन दोनों भूमिकाओं में टेलिपाथिक प्रक्रिया में विभिन्न जिम्मेदारियां हैं। यदि आप उन्हें शुरू करने से पहले स्थापित नहीं करते हैं, तो आप एक दूसरे के साथ भ्रमित संदेशों का आदान-प्रदान करेंगे। ये सीमाएं हैं जो प्रत्येक सत्र से स्पष्ट रूप से निर्णय लेनी होंगी - एक वार्ताकार चुनें जिसे आप जानते हैं और विश्वास करते हैं
  • भाग 2

    टेलीपाथिक रूप से एक संदेश प्रेषित
    चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 7 का विकास करें
    1
    एक दूसरे के सामने बैठो जब आपने तय किया है कि प्रेषक कौन होगा और प्राप्तकर्ता कौन होगा, तो आप अपनी पीठ के साथ सीधे बैठ सकते हैं शरीर को एक दूसरे का सामना करना चाहिए और दोनों को अपनी आंखों को बंद रखना चाहिए। अपने मन को मुक्त करने और अपनी स्थिति में बसने के लिए कुछ मिनट व्यतीत करें।
    • हालांकि टेलिपाथिक घटना खुद को दूरी पर प्रकट कर सकती है, हालांकि, व्यक्तिगत रूप से बारीकी से शुरू करना और बेहतर होना बेहतर है। इसके अलावा आपको सत्र की अवधि भी सीमित करनी चाहिए, अन्यथा आप दोनों मानसिक रूप से थक गए हैं।
  • चित्र शीर्षक टेलिपाईथी चरण 8 का विकास
    2
    रिसीवर की छवि देखें एक प्रेषक के रूप में, आपको अपने दिमाग में सबसे स्पष्ट संभव तरीके से, उस व्यक्ति की छवि को पुनः बनाना चाहिए जिसे आप संदेश भेजना चाहते हैं। संभव के रूप में विस्तृत होने की कोशिश करें - आँखों का रंग, वजन, ऊंचाई, बाल की लंबाई, निजी शक्कर, और इतने पर की सुविधाओं को अनदेखा न करें। यदि आप दूर से एक संदेश भेजने का प्रयास कर रहे हैं, तो आपको अभी भी यह महसूस करने की आवश्यकता है कि रिसीवर आपके सामने सही बैठे हैं।
  • यदि प्राप्तकर्ता बहुत दूर है, तो टेलीपेथिशन सत्र शुरू करने से पहले आपको उसकी उपस्थिति की याद दिलाने के लिए उसे पास की एक तस्वीर रखें।
  • इमेज शीर्षक जिसका नाम टेलिथैथी चरण 9 है
    3
    अपने दिमाग से अपने साथी से जुड़ें प्रेषक को एक चांदी की ट्यूब प्रदर्शित करना चाहिए यह ट्यूब एक दूसरे को दो दिमागों को जोड़ती है और ऊर्जा से भरा है जो संदेश को प्रसारित करेगा। यह आवश्यक है कि प्रेषक ट्यूब पर फ़ोकस करें और केवल उस पर। उन्हें भी दृढ़ता से विश्वास होना चाहिए कि संदेश इसके माध्यम से यात्रा कर सकता है और यह वास्तविक है।
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 10 का विकास
    4



    उस संदेश की कल्पना करें जिसे आप भेजना चाहते हैं यह एक सेब, एक बैग, एक क्रेन और इतने पर हो सकता है। आपको इसे हर विस्तार में कल्पना करनी चाहिए: उसका रंग, इसका उपयोग किस लिए किया जाता है और यह कहां है विचार करने के लिए एक अन्य पहलू यह है कि "भरना" संवेदनाओं का उद्देश्य जब आप एक सेब का स्वाद लेते हैं तो आपको क्या लगता है? आप एक क्रेयॉन के साथ कब आकर्षित करते हैं? संवेदना और भावनाएं संदेश को अधिक कुशलतापूर्वक और स्पष्ट रूप से ट्रांसपोर्ट करेंगे
  • छवि विकसित करना टेलिपाथी चरण 11 विकसित करना
    5
    संदेश भेजें जब आपके पास यह होगा "भरा हुआ" अपने दिमाग में, फिर आप इसे चांदी की ट्यूब के माध्यम से भेज सकते हैं आपको इस तथ्य पर विश्वास करना चाहिए कि स्थानांतरण होना होगा। मस्तिष्क बल के साथ ट्यूब के माध्यम से संदेश पुश करें। अपनी मानसिक छवि की भावना महसूस करें क्योंकि यह ट्यूब के माध्यम से बहती है संचरण पूर्ण होने में लगभग 15 मिनट लगेंगे।
  • यदि यह बहुत अधिक समय लगता है, तो इसका मतलब है कि प्रयास विफल हो गया है। यदि ऐसा है, तो दोनों को बंद करो और ध्यान करें। अंत में आप फिर से एक और मानसिक छवि का उपयोग करके कोशिश कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक टेलिथैथी चरण 12 विकसित करना
    6
    नीचे लिखें जो अन्य व्यक्ति को प्राप्त हुआ है। टेलीपथी संचार प्रक्रिया के दौरान, रिसीवर को प्रत्येक सिग्नल पर कब्जा करने के लिए ध्यान केंद्रित करना चाहिए। उन्हें चांदी की ट्यूब और ऊर्जा बहने की भी कल्पना करनी चाहिए। अंत में यह उचित है कि वह इस संदेश को अपने दिमाग में प्राप्त करता है: यह एक छवि, एक भावना या दोनों हो सकती है यह महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक विवरण नोट या वर्णित किया गया है।
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 13 का विकास
    7
    आपके बीच के परिणामों की तुलना करें यह सुनिश्चित करने के लिए प्राप्तकर्ता के नोट को देखो कि यह वह संदेश है जिसे आप भेजने का प्रयास कर रहे हैं। यदि हां, तो आप अधिक जटिल टेलीपथी प्रयोगों का प्रयास कर सकते हैं। अगर संदेश ठीक से नहीं आया है, तो फिर से तुरंत कोशिश न करें दोनों के दिमाग को आराम करना चाहिए और पूरी तरह आराम करना चाहिए। एक अलग छवि के साथ फिर से कोशिश करने से पहले ध्यान के लिए कुछ समय ले लो।
  • भाग 3

    ग्रेटर टेलीपाथिक स्तर
    छवि शीर्षक शीर्षक टेलिपाईथी चरण 14 का विकास
    1
    एक नाड़ी भेजें अपने सामने पानी की एक कटोरी रखो और फिर अपनी आँखें बंद करके कुर्सी पर बैठ जाओ और अपनी पीठ सीधी। अपने दिमाग में कटोरे की विस्तृत छवि को फिर से बनाएं फिर एक रस्सी की कल्पना करें जो आपके दिमाग में पानी बांधता है। आपको दृढ़ विश्वास है कि यह सब काम करता है अब माथे पर ऊर्जा के धड़कन को महसूस करने का प्रयास करें। इस ऊर्जा से संचारित भावना को जानने और प्रवाह की ऊर्जा की मात्रा को महसूस करने के लिए जानें इस बिंदु पर रस्सी के माध्यम से, कटोरे की ओर एक धड़कन भेजता है।
    • यदि यह प्रयोग सफल होता है, तो पानी की सतह को आगे बढ़ना चाहिए। इसमें 10 मिनट लग सकते हैं।
    • आपको वास्तव में धड़कन ऊर्जा उत्पन्न करनी चाहिए और इसका पूरा नियंत्रण होना चाहिए। पानी को रस्सी के माध्यम से इसे जारी करने से पहले इसे लंबे समय तक पकड़ो।
  • चित्र शीर्षक टेलिपाईथी चरण 15 का विकास
    2
    अपने मन में ध्यान दें जब आप रेस्तरां में होते हैं, तो अपनी आँखें बंद करें वेटर या वेट्रेस देखें उसकी मुस्कुराहट की कल्पना करो, वह कैसे तैयार हो गई है और जो भोजन वह ले जा रहा है। इसके बारे में सोचो, जबकि यह तालिकाओं के बीच चल रहा है और पता चलता है कि आप इसके लिए इंतजार कर रहे हैं। वेटर तक पहुंचने तक प्रतीक्षा करें इस अभ्यास से आप मानसिक रूप से ध्यान आकर्षित करने की क्षमता बढ़ा सकते हैं और आपके लिए एक अच्छी तरह से निपटारा रिसीवर ला सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 16 का विकास
    3
    मानसिक प्रतीकों की तलाश में क्षितिज को देखो किसी व्यक्ति को प्रेषक होने और व्यक्तियों के समूह का पालन करने के लिए कहें। ऐसा करते समय, प्रेषक को चयनित लोगों के क्षेत्र में मानसिक प्रतीकों (बहुत केंद्रित ऊर्जा अंक) रखना चाहिए इस बिंदु पर, प्रेषक ने आपको मानसिक प्रतीकों को भेजा है और आपको उन्हें पहचानने की कोशिश करनी चाहिए। लोगों को उसी तरह देखें कि वे प्रतीकों को छोड़कर कहां छोड़ें। रिसेप्शन अधिक प्रभावी है अगर आप अपनी आँखें बंद रख देते हैं
  • छवि विकसित करना शीर्षक टेलिप्थी चरण 17
    4
    एक मेज पर विशिष्ट रंग निर्धारित करता है एक बड़ी पोस्टर पर एक तालिका बनाएं आपको कम से कम 5 रंग रखना चाहिए। आपको नाम लिखना नहीं है, लेकिन तालिका के कुछ क्षेत्रों को डालें करने के लिए वास्तविक रंग का उपयोग करें। प्रत्येक रंग के लिए एक मंडल बनाने के लिए एक मार्कर का उपयोग करें फिर एक या अधिक मंडलियों में मानसिक प्रतीकों को रखें रिसीवर को वह रंग लिखना चाहिए जो आपने चुना है।
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 18 का विकास
    5
    एक कार्ड गेम आज़माएं पांच यादृच्छिक कार्ड ले लो और उन्हें रिसीवर को दिखाने के बिना देखें। केवल एक कार्ड पर ध्यान केंद्रित करें और इसे एक मानसिक प्रतीक के साथ चिह्नित करें कार्डों को चालू करें और उन्हें टेबल पर एक तरफ सेट करें आपके द्वारा चुने गए कार्ड को ध्यान केंद्रित करने और देखने के लिए जारी रखें इस बिंदु पर रिसीवर को इसे चुनने के लिए कहें।
  • टिप्स

    • किसी अन्य व्यक्ति के साथ भूमिका को स्वैप करें अगर आप हमेशा ऐसे व्यक्ति होते हैं जो विचार को भेजता है, तो इसे प्राप्त करने का प्रयास करें।
    • एक टेलिपाथिक डायरी को लिखा और रखें हर बार जब आप इसे एक प्रयास, क्या हुआ और सफलता की डिग्री दे
    • धीरे धीरे अपने कौशल को बढ़ाने के लिए अभ्यास करें। आप टेलीपथ तुरंत उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे आपको अपनी ऊर्जा को ध्यान में रखने के लिए, सही ध्यान के साथ खुद को प्रशिक्षित करने की ज़रूरत है और आपको हमेशा यह विश्वास करना चाहिए कि आप क्या कर रहे हैं।
    • एक आरामदेह कमरे में जाएं रोशनी बंद करें, किसी भी आवाज़ को बंद करें और आरामदायक कुर्सी पर बैठें। टेलीपथी द्वारा शरीर को विचलित नहीं करना चाहिए

    चेतावनी

    • कभी अपनी इच्छा के विरुद्ध किसी को भी शामिल न करें और जब वह अवगत नहीं होता है आपको उस व्यक्ति की भावनाओं और / या व्यवहारों को बदलने या बदलना नहीं है, जो आपको नहीं पता है कि आप क्या कर रहे हैं।
    • इसमें कोई गारंटी नहीं है कि टेलीपथी काम करेगी। यह एक वैज्ञानिक प्रमाण द्वारा समर्थित शक्ति नहीं है और केवल प्रतिभागियों की सजा पर आधारित है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com