याहू में एक ईमेल पते को कैसे अवरुद्ध करें!

क्या आप एक ही जंक ई-मेल संदेशों को प्राप्त करने के लिए थक चुके हैं जो आपके इनबॉक्स को हर दिन भरते हैं? क्या आप अपनी पूर्व प्रेमिका को आखिरकार आपको अकेला छोड़ देंगे? क्या आपको अफसोस है कि आपने किसी को अपना ई-मेल पता दिया है? याहू! फिल्टर मेल आपको 500 ई-मेल पते और डोमेन तक ब्लॉक करने की अनुमति देता है, इसलिए अब आपके द्वारा बोर किए गए सभी ई-मेल मालिश अब कोई समस्या नहीं रहेगी। इस गाइड में दिए गए निर्देशों का पालन कैसे करें

कदम

1
अपने Yahoo! ईमेल प्रोफ़ाइल तक पहुंचें. संबंधित क्षेत्रों में अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड लिखें इस तरह आप अपने खाते के मुख्य पृष्ठ पर पहुंच जाएंगे।
  • 2



    `मेल` बटन का चयन करें `मेल` लिंक का चयन करके अपना ई-मेल पता एक्सेस करें
  • 3
    पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में गियर आइकन चुनें। दिखाई देने वाले ड्रॉप-डाउन मेनू से सेटिंग विकल्प चुनें
  • 4
    आइटम `अवरुद्ध पते` चुनें प्रेषक (प्रेषक) का ई-मेल पता टाइप करें जिसे आप ब्लॉक करना चाहते हैं आप प्रत्येक व्यक्तिगत याहू के लिए 500 ईमेल पते तक ब्लॉक कर सकते हैं! । बताए गए पते से प्राप्त सभी संदेश तुरंत हटा दिए जाएंगे और नॉन-डिलीवर करने योग्य संदेश के रूप में उनके प्रेषकों को वापस नहीं किया जाएगा।
  • अगर आप चाहें तो आप पूरे डोमेन से ई-मेल के रिसेप्शन को अवरुद्ध कर सकते हैं, जो कि फिल्टर में नाम दर्शाता है। यह एक ही डोमेन नाम को संदर्भित करने वाले विभिन्न पते से स्पैम संदेशों के निरंतर रिसेप्शन के मामले में बहुत उपयोगी है। डोमेन नाम उस पते का एक हिस्सा है जो "@" चिह्न के बाद है।
  • ब्लॉक किए गए ईमेल पते को हटाने के लिए, सूची से इसे चुनें, फिर निकालें बटन दबाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com