कैसे एक चीख़ी कुंडा अध्यक्ष समायोजित करने के लिए

क्या आपने कभी कष्टप्रद creaky कुर्सी का इस्तेमाल किया है? कमरे में बैठे व्यक्ति और अन्य दोनों के लिए यह बहुत परेशान है। सौभाग्य से, एक नया खरीदना जरूरी नहीं है - समस्या के स्रोत का सही ढंग से निदान करके, आप आसानी से इसका उपाय कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

ऑयल द मेटल पार्ट्स
1
पागल, बोल्ट और शिकंजा का निरीक्षण करें पहली बात यह है कि कुर्सी को चालू करना और सभी हार्डवेयर का निरीक्षण करना। एक पेचकश या रिंच लें और सभी ढीले तत्वों को कस लें - आपको उन लोगों को भी कसने का प्रयास करना चाहिए जो सही दिखते हैं। समय बीतने के साथ यह बहुत संभावना है कि शिकंजा और बोल्ट थोड़ी चलाई जाएंगे, जिससे कुछ भागों में घर्षण पैदा हो सकता है जो अनियमित तरीके से संपर्क में आते हैं और क्रैक का उत्सर्जन करते हैं।
  • 2
    यह तंत्र को छिड़कता है सिर्फ उत्पाद स्प्रे giunzioni- भागों चलती और शुष्क dabbing पर सीधे की कार्रवाई में सुधार के लिए सभी नट, बोल्ट और स्क्रू पर चिकनाई तेल लागू करें। आप स्नेहक को नरम कपास रग पर भी डालना और प्रक्रिया क्षेत्रों पर अधिक नियंत्रण रखने के लिए समस्या वाले क्षेत्रों पर रगड़ कर सकते हैं।
  • वायु और एयर कंडीशनर की आर्द्रता जंग के गठन को बढ़ावा दे सकती है - यह होने से रोकने के लिए नियमित रूप से तेल लगाने और उस ऑक्सीकरण को बढ़ाता है।
  • 3
    स्नेहक लगाने से पहले सभी छोटे हिस्सों को पूरी तरह से निकालें अगर कुर्सी भी सभी बोल्ट, शिकंजा और नटों को कसने के बाद भी चकित होती है, तो इन्हें जगह में डालने से पहले उन्हें एक हल्के इंजन के तेल के साथ खोलें और चिकना करें।
  • 4
    एक मित्र को कुर्सी पर बैठने के लिए कहें जैसे तुम जाओ शोर का उत्सर्जन करने वाले क्षेत्रों को बेहतर ढंग से पहचानने के लिए, एक व्यक्ति को सीट को एक तरफ से दूसरे तक बैठाना चाहिए। विशेष रूप से शोर उत्पन्न करने के लिए दबाव बनाने के द्वारा, आप क्रिक के स्रोत को अधिक आसानी से खोज सकते हैं और तेल को अधिक सटीक रूप से लागू कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि व्यक्ति जब आप स्प्रे हर बार कुर्सी पर चलता है, तो यह देखने के लिए कि आपने सही स्थान को मोटा है या नहीं।
  • 5
    बैटरस्ट स्प्रिंग्स की मरम्मत जब आप का दावा करते हैं तो कुर्सी ही चरम हो सकती है, जो तब होता है जब उस बिंदु पर बहुत अधिक तनाव होता है जहां स्प्रिंग्स के समाप्त होने से उसके आवास के घूमते हैं। इस समस्या को संभालने के लिए, समायोजन घुंडी के भीतर तनाव स्प्रिंग्स को एकजुट करें - बस इस घुंडी को खोलें, इसे हटा दें और स्नेहक के अंदर स्प्रे करें।
  • 6
    पहियों का निरीक्षण करने के लिए आगे और पीछे कुर्सी को स्थानांतरित करें कार्यालय की कुर्सियां ​​अक्सर पहियों से लैस होती हैं जो बहुत ज्यादा चलती हैं और समय के साथ यह काफी सामान्य है कि उनके पिंस को कुछ सिलिकॉन स्नेहक की ज़रूरत होती है कुर्सी को चालू करें और पहिए पर उत्पाद को लागू करें - इसे वापस अपनी सामान्य स्थिति में लाएं और उसे विभिन्न दिशाओं में ले जाएं ताकि प्रत्येक पहिया के अंदर समान रूप से उत्पाद का प्रसार किया जा सके।
  • 7
    धीरे बैठो अपने आप को कुर्सी पर भारी गिराए जाने पर सिविकिंग हो सकता है। ये फर्नीचर बहुत सारे पहनते हैं - यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे रहते हैं "मूक", आपको उन्हें सावधानी से व्यवहार करना चाहिए ताकि वृद्धावस्था की प्रक्रिया में तेजी लाने और जोड़ों को ढीली से रोकना न हो।
  • विधि 2

    एक लकड़ी के अध्यक्ष की मरम्मत


    1
    शिकंजा, नाखून या ढीले पैर की कुर्सी का निरीक्षण करें। जांचें कि क्या पैरों और पीठ बहुत ज्यादा चल रहे हैं, उन्हें धक्का देकर और उन्हें खींचने के लिए खींचें "खेल"- सिद्धांत में, वे स्थिर होना चाहिए।
  • 2
    कुर्सी को उल्टा मुड़ें आप एक मेज पर या किसी अन्य कुर्सी पर रख सकते हैं, आदेश, इस तरह से problematica- क्षेत्र के लिए बेहतर उपयोग कर सकते है एक अनावश्यक दबाव के रूप में आप उन्हें सुधारने का प्रयास पैर या वापस विषय से बचने के लिए।
  • 3
    अस्थिर जोड़ों को गोंद लागू करें कई प्रकार के मजबूत लकड़ी गोंद हैं जो आप खरीद सकते हैं और कुर्सी के पैरों को सुरक्षित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। एक बार जब आप एक ढीला संयुक्त पहचान कर लेते हैं, तो इसमें चिपकने वाला डालें और कुर्सी को बदलने से पहले पूरी तरह से सूखने तक प्रतीक्षा करें। गीला कपड़े का उपयोग करके क्षेत्र से भरी हुई अतिरिक्त गोंद को दबाएं।
  • गोंद को मोटा बनाने के लिए, कुछ लकड़ी का पोटीन जोड़ें - यह यौगिक एक रिक्की की कुर्सी के पैरों को स्थिर करता है।
  • 4
    विशेष तरल पदार्थ के साथ पिंस का विस्तार करें बहुत ढीला घटक है कि गोंद की कुछ बूँदें से ज्यादा कुछ चाहिए करने लगते हैं को समायोजित करने के लिए, आप पहली बार पूरी तरह से कुर्सी के पैरों को हटाने और समय पर इन उत्पादों का उपयोग करना चाहिए, एक प्रकार का बीज जोड़ों कमजोर हटना। जब आप तरल पदार्थ को लागू करते हैं, ये लकड़ी को फिर से फैलाते हैं, ताकि प्रत्येक संयुक्त पूरी तरह से फिट हो और सीट सुरक्षित बना सके।
  • 5
    नाखून या लकड़ी के डौल को बदलें हार्डवेयर बहुत ढीला है या नहीं तो व्यर्थ लगता है, तो आप sostituirla- हालांकि नहीं, नाखून और मौजूदा शिकंजा दूर करने के लिए मुद्रा अधिक सुदृढीकरण जोड़ सकते हैं या कुर्सी स्थिर करने के लिए कोष्ठक लागू करना चाहते हैं। जब अन्य शिकंजा डालें, तो सुनिश्चित करें कि वे टुकड़ों में सुरक्षित रूप से शामिल होने के लिए पर्याप्त हैं, लेकिन लकड़ी के दूसरी तरफ इतना नहीं देखा जा सकता है
  • टिप्स

    • लकड़ी के गोंद, स्प्रे स्नेहक और सिलिकॉन गोंद अधिकांश घरेलू उपकरणों और हार्डवेयर स्टोरों में उपलब्ध हैं।

    चेतावनी

    • कुर्सी को बहुत अधिक तेल लगाने से तंत्र को नुकसान हो सकता है, पहियों को आसानी से बदल सकता है या सीट वांछित ऊंचाई पर नहीं रह सकती है तेल लगाने से सतहों को डबाब करके उन्हें सूखना याद रहता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com