घर का बिस्कुट कैसे बेचें

चाहे आपको तत्काल नकदी की ज़रूरत हो या आपको मिठाई बनाने में प्यार हो, होममेड कुकीज़ बेचने का आपके लिए सही विचार है!

सामग्री

कदम

घर का बना हुआ कुकीज़ कदम 1 शीर्षक छवि
1
कुकीज़ तैयार करें यह सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक बैच में से एक को आज़माएं कि वह अच्छा स्वाद लेता है लेकिन उन सभी कुकीज़ को खाने की कोशिश न करें जो आप बेचना चाहते हैं।
  • घर का बना हुआ कुकीज चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    बर्ल्ट कुकीज़ बेचा नहीं होना चाहिए। आप उन्हें फेंक सकते हैं, उन्हें अपने परिवार के साथ साझा कर सकते हैं या उन्हें दे सकते हैं जैसे वे टेस्टर होते हैं। यदि आप लोगों की मदद करना पसंद करते हैं, तो आप उन्हें एक खाद्य बैंक या उसके समान दान कर सकते हैं। इससे व्यवसाय का भी लाभ होगा: यदि आप कहते हैं कि आप भोजन दान करते हैं, तो आपके पास एक अच्छा विज्ञापन अभियान होगा
  • घर का बना हुआ कुकीज़ कदम 3 शीर्षक छवि देखें
    3



    घर पर एक साफ और सजाया जार में कुकीज़ की एक अच्छी मात्रा में रखो। देखने के लिए सुखद तरीके से उन्हें व्यवस्थित करना सुनिश्चित करें आप उन्हें व्यवस्थित तरीके से ढेर कर सकते हैं या उन्हें जार के चारों ओर सर्पिल में व्यवस्थित कर सकते हैं। यदि आप एक रचनात्मक व्यक्ति हैं, तो आप खाना रंग का उपयोग कर सकते हैं, पूरक रंग कुकीज़ सेंकना और कंटेनर में उन्हें वैकल्पिक रूप से कर सकते हैं। इसके अलावा, उन्हें तोड़ने की कोशिश न करें
  • घर का बना हुआ कुकीज़ कदम 4 शीर्षक छवि
    4
    इन्वेंट्री बदलें ताकि ग्राहक दोबारा नए उत्पादों से चुन सकें। एलर्जी से ग्रस्त मरीजों पर विचार करना सुनिश्चित करें आप मूंगफली का मक्खन का उपयोग सभी कुकीज़ तैयार करने के लिए है, लेकिन पागल करने के लिए एक ग्राहक एलर्जी महसूस नहीं करते हैं, यह एक प्रतिक्रिया हो सकती है और यहां तक ​​कि तीव्रगाहिता संबंधी सदमे की वजह से मर जाते हैं।
  • घर का बना हुआ कुकीज़ कदम शीर्षक से छवि कदम 5
    5
    कुकी को एक ईमानदार कीमत पर बेचना और इसे बदलना नहीं है। एक मुश्किल ग्राहक को खुश करने के लिए इसे कम करने के लिए तैयार रहें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा आप कोई लाभ नहीं कमा सकेंगे। उदाहरण के लिए, आप € 1 में चॉकलेट चिप्स को कुकीज़ बेच सकते हैं, ओट्स और अंगूर वाले लोग 1.75 या 1.50 प्रत्येक के लिए जाते हैं। संक्षेप में, आपके पास एक विचार होगा।
  • टिप्स

    • कुकियों को बेचना या बुरा नहीं चला।
    • जब आप बेचते हैं तो मुस्कान अच्छी ग्राहक सेवा लोगों को वापस आने के लिए आमंत्रित करती है
    • कुकीज़ के लेबल या काउंटर पर एक संकेत डाल पर एलर्जी के साथ जुड़े सभी जानकारी इंगित करने के लिए सुनिश्चित करें, ताकि आप पर मुकदमा दायर किया जा रहा से बचने कर सकते या गंभीर रूप से किसी को चोट करने के लिए।
    • कभी भी किसी सार्वजनिक स्थान पर बिक्री न करें, जब तक आपके पास ऐसा करने के लिए लाइसेंस या परमिट न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com