कैसे बनाने के लिए Dices

एक धृष्ट मरो, या बैलास्टेड, किसी अन्य व्यक्ति को अचेत करना, भ्रम या हारने के लिए प्रयोग किया जाता है। मरने में वजन के वितरण को बदलकर, आप दिए गए चेहरे को ऊपर की तरफ दिखाई देते समय की संख्या में वृद्धि कर सकते हैं। भले ही आप कुछ असंभव जादू की चाल को दिखाने या कुछ पासा खेल जीतना चाहे, पता है कि इन वस्तुओं को बनाने में सीखना एक मजेदार प्रक्रिया है आपको ड्रिल का उपयोग करना सीखना चाहिए, वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए एक चर वजन मरना या थोड़ा मिश्रण करना चाहिए।

कदम

विधि 1
नट ड्रिल करें

लोड डायस चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आवश्यक सामग्री इकट्ठा पागल बनाने के लिए पारंपरिक तकनीक को सरल उपकरण और सामग्री के उपयोग की आवश्यकता होती है जो हार्डवेयर स्टोर या डीआईआई स्टोर में पाई जा सकती है। इसके अलावा पासा का एक बड़ा पैकेट भी प्राप्त करें, ताकि आप अलग-अलग तरीकों से प्रयोग कर सकें, जब तक कि आप सही काम करने में सक्षम न हों। यह भी उपलब्ध होने के लायक है:
  • इलेक्ट्रिक ड्रिल
  • ड्रिल के लिए छोटे आकार की टिप (नट के ब्लैक डॉट्स से बड़ा नहीं)
  • पतली नाखून या डूब
  • Superglue।
  • पेंट या सफ़ेद सुधारक
  • कई नट्स को बैलस्टेड किया जाना चाहिए
  • लोड डायस चरण 2 नामक छवि
    2
    तय करें कि आप कौन-सा चेहरा गिट्टी करना चाहते हैं सबसे तेज़ तरीका है "श्रृंगार" या "गिट्टी" एक मरने में प्लास्टिक ड्रिलिंग और चेहरे पर भार जोड़ना है ताकि प्रत्येक रोल के लिए, उस पर गिरने की संभावना अधिक हो। इस कारण से आपको उस पक्ष को चुनना होगा जो आप चाहते हैं "चारा" अधिक बार और वज़न के विपरीत एक
  • कोई भी नंबर ठीक है, महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके प्रतिद्वंद्वी को यह नहीं पता है। हालांकि, अगर आपने धोखाधड़ी के लिए गेम पासा बनाने का फैसला किया है, तो आपको उन्हें इतना बदलना होगा ताकि ये हो सके "छह" अधिक बार बाहर निकलकर, या उन्हें हारे और अन्य चेहरों को बनाओ, ताकि आपके प्रतिद्वंद्वी को जीतने की कम संभावना हो। यह केवल आप पर निर्भर करता है
  • लोड डायस चरण 3 नामक छवि
    3
    ड्रिल के साथ सीधे छेद करें आपको प्लास्टिक की न्यूनतम राशि निकालने का प्रयास करना चाहिए, ताकि परिवर्तन बहुत स्पष्ट न हो। सिद्धांत रूप में, टिप में 4 मिमी से अधिक व्यास नहीं होना चाहिए। आपको इसका इस्तेमाल धीरे-धीरे करना चाहिए जिसमें एक खोलने का निर्माण होता है जिसमें गिट्टी को सम्मिलित करना होता है।
  • अपनी उंगलियों को सुरक्षित रखने के लिए एक नली में नट को लॉक करें जब आप इसे ड्रिल करते हैं तो कभी इसे अपने हाथ से पकड़ नहीं रखो!
  • नट के केंद्र में सीधे छेद का अभ्यास, सतह के रूप में संभव के रूप में लंबित रहने की कोशिश कर रहा है - इसलिए छेद बहुत स्पष्ट नहीं होगा। किनारों को चिकना होना चाहिए, ताकि वजन बिना कठिनाई के पास जा सके।
  • लोड डायस चरण 4 नामक छवि
    4
    एक छोटे से नाखून या पिओमबिनी डालें। सबसे अधिक इस्तेमाल किया गिट्टी एक नाखून या पिन है जो कि एक अखरोट चेहरे का वजन करता है। यह महत्वपूर्ण है कि इसके छेद के आकार का लगभग 4 मिमी व्यास है।
  • यदि आपने नाखून का उपयोग करने का फैसला किया है, तो इसे नट में डालने के बाद एक छोर काटने के लिए एक कटर ले लो। यदि आपने जवानों को चुना है, तो उसे छेद में दबाएं और फिर उन्हें सुप्रीम के साथ गहरी डालने में मदद करें। गिट्टी को नट के किनारे के साथ संभव के रूप में फ्लश होना चाहिए, अन्यथा यह अंतिम परिणाम को बर्बाद कर देगा।
  • रेत को सैंडपापर या धातु के साथ गिट्टी के अंत किनारे चिकनी बनाने के लिए फ़ाइल। यदि वजन का हिस्सा अखरोट के चेहरे से बाहर आता है, तो आपको बिल्कुल रेत चाहिए। नट से उभरने वाले किसी न किसी किनारे से कुछ भी अधिक स्पष्ट नहीं है।
  • लोड डायस चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    गिट्टी को रोकने के लिए कुछ गोंद जोड़ें सुपरगलू चुनें और वजन कम करने और छेद को सील करने के लिए केवल छोटी मात्रा में आवेदन करें। इस तरह से "प्लग" छेद में और बाहर आने से वजन को रोकने।
  • एक बार गोंद पर डाल दिया गया है, तब तक इंतजार करें जब तक कि यह पूरी तरह से सूख न हो जाए और फिर किसी भी खामियों को दूर करने के लिए सूक्ष्म पेपर के साथ सतह फिर से पीसें। अपनी उंगलियों के साथ क्षेत्र को स्पर्श करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि अन्य बिंदुओं के साथ कोई स्पर्श करने योग्य मतभेद नहीं हैं, और सुनिश्चित करें कि परिवर्तन ज्ञात नहीं है।
  • लोड डायस चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    वजन पेंट करें काली पेंट की एक बूंद, एक अमिट छेड़छाड़ कलम या एक बंदूक उत्पाद का उपयोग करें, जिस पर आप को गिरे हुए बिंदु पर एक नकली बिंदु पेंट करना है। एक सटीक काम करें ताकि अन्य बिंदुओं के साथ कोई अंतर न हो। यदि सही ढंग से किया गया है, तो यह कदम आपको परिवर्तन को ढंकने में मदद कर सकता है, अन्यथा यह आपको चाल की खोज कर सकता है। अपने काम को रंग से खिलवाड़ करके और नट के श्वेत हिस्से पर काम करने से स्पष्ट न करें। बहुत सावधान रहें, विशेष रूप से छेद के किनारों में रहने की कोशिश करें, ताकि बिंदु संभव के रूप में वर्दी के रूप में दिखाई दे।
  • मानक मरने के डॉट्स आमतौर पर उज्ज्वल होते हैं और तीव्र काले रंग के होते हैं इस ऑपरेशन के लिए चीन का स्याही सबसे उपयुक्त उत्पाद है। एक अच्छी टिप के साथ एक नया ब्रश का उपयोग करें और एक अच्छी तरह से परिभाषित बिंदु बनाएँ। यदि आप कर सकते हैं, तो सफेद क्षेत्र पर डोल करने से रंग को रोकने के लिए टेप की पतली स्ट्रिप्स के साथ बिंदु के किनारों को परिभाषित करने पर विचार करें।
  • विधि 2
    अखरोट पिघलता

    लोड डायस चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक बेकिंग शीट पर एल्यूमीनियम पन्नी रखो। यदि आप ड्रिल का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो यह विधि तेज है यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि ओवन चिपचिपा, बदबूदार प्लास्टिक से भरा नहीं है, तो एल्यूमीनियम पन्नी के साथ एक कुकी ट्रे लाइनर। खुली खिड़कियों के साथ एक अच्छी तरह हवादार कमरे में इस पद्धति के लिए निर्देशों का पालन करें, और सभी चरणों के दौरान ध्यान से नट की जांच करें। स्थिति पर नियंत्रण खोना और ज़्यादा प्लास्टिक पिघलाना आसान है, इसलिए बहुत सावधानी बरतें।
    • मरने के लिए एक वैकल्पिक तकनीक यह है कि धीरे-धीरे गुरुत्वाकर्षण के केंद्र को स्थानांतरित करने के लिए इसे धीरे से मिश्रण करें और जिस तरह से वह रोल करता है उसे बदल दें। आपको बहुत सावधान रहना होगा, पासा की उपस्थिति को बदलने से बचने के लिए बहुत अधिक होना चाहिए। प्लास्टिक लंबे हो जाने से पहले नरम हो जाता है और आप जिस तरह से रहना चाहते हैं उसके विपरीत चेहरे को चौड़ा कर लेते हैं, ताकि बाधाएं अधिक हो सकें कि आप अपना नंबर बाहर निकलते हैं।
  • लोड डायस चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक सामान्य ओवन या एक बिजली ओवन गर्मी के बारे में 93 डिग्री सेल्सियस तक यदि आप अपेक्षाकृत कम तापमान रखते हैं, तो आप निश्चित रूप से नट को पिघलाना नहीं चाहते हैं - 93 डिग्री सेल्सियस बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन अखरोट को नरम करने के लिए पर्याप्त है और इसके आकार को थोड़ा-थोड़ा बदलते हैं।
  • माइक्रोवेव का उपयोग न करें यह आप के रूप में नट पिघल जाएगा उम्मीद है और प्लास्टिक वास्तव में अजीब परिणाम के साथ कर्ल जाएगा रहे हैं यह भी काफी खतरनाक है, इसलिए इस उपकरण में अखरोट डालने से बचें।
  • लोड डायस चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    उस चेहरे के साथ ओवन में अखरोट डाल दो, जिसे आप सामना करना चाहते हैं। सावधानीपूर्वक पूरी प्रक्रिया की जांच करें और ओवन से 10 मिनट के बाद निकालें। इस ऑपरेशन के लिए ओवन के दस्ताने का इस्तेमाल करें और तुरंत आपके आकार को ठीक करने के लिए बर्फ के पानी में अखरोट डालें और यह सुनिश्चित करें कि पिघल जारी नहीं रहे।
  • यदि आप बुलबुले या नट के आकार में अत्यधिक बदलाव देखते हैं, तो उसे फेंक दो और खाना पकाने के समय को कम करने का प्रयास करें। सिद्धांत रूप में आपको किसी विरूपण को देखने से पहले मरने पर मंथन करना चाहिए, इसलिए इसे कुछ प्रयास करने होंगे।
  • याद रखें कि कमरा अच्छी तरह हवादार होना चाहिए। पिघला हुआ प्लास्टिक से बचने वाले धुएं का साँस लेना बहुत खतरनाक है, इसके अलावा आपको केवल थोड़ा सा अखरोट नरम करने के लिए सावधान रहना होगा, ताकि यह जला ना और आग को ट्रिगर न करे।
  • लोड डायस चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    अखरोट कुछ समय के लिए कोशिश करो इसे कुछ समय के लिए लॉन्च करें ताकि उसके व्यवहार का मूल्यांकन करें। यदि आपको लगता है कि आप चाहते हैं कि संख्या दूसरों की तुलना में अधिक बार है, तो आपने सफलतापूर्वक मरने की दिक्कत की है। यदि नहीं, तो आप इसे फिर से मर्ज करने का प्रयास कर सकते हैं या किसी नए से शुरू कर सकते हैं।
  • विधि 3
    परिवर्तनीय वजन अखरोट

    लोड डायस चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    विभिन्न ड्रिल बिंदुओं के साथ फोरा यदि आप वास्तव में विस्तृत तरीके से एक अखरोट बनाना चाहते हैं, तो चेहरे को बदलने के लिए जो अक्सर खुद को प्रस्तुत करता है, आपको बाहर से छेड़छाड़ के बिना मरने के दिल तक पहुंचना होगा यह अभ्यास और धैर्य लेता है, लेकिन यह असंभव नहीं है। एक पतली टिप का उपयोग करके विभिन्न चेहरों पर कई छेद ड्रिल करने से प्रारंभ करें।
    • छेदों की संख्या को कम करने की कोशिश करें अगर आपको अंदर किसी भी कठिनाई का सामना करना पड़ता है, तो पता है कि आपको किसी और को बनाने की आवश्यकता होगी। इस मामले में यह प्रत्येक काली बिंदु पर ड्रिलिंग छेद के लिए उपयुक्त है, ताकि नट की उपस्थिति को संभव के रूप में वर्दी के रूप में रखा जा सके।
  • चित्र लोड लोड डायस चरण 12
    2
    इसे ध्यान से खाली करें इस नौकरी के लिए सबसे अच्छा उपकरण एक दंत चिकित्सक के दर्पण या किसी अन्य समान उपकरण है। बहुत सावधानी और विनम्रता के साथ, थोड़ा सा करके अखरोट के अंदर को छान डालें। आप अलग-अलग कोणों पर यथासंभव अधिक से अधिक सामग्री को खत्म करने के लिए प्रत्येक छेद में स्पेकिलो डालें। अंत में आप अखरोट पूरी तरह से खाली करने में सक्षम होना चाहिए।
  • हर कोण से अधिकतम संभव गहराई तक पहुंचने की कोशिश करें और जितना संभव हो सके उतना प्लास्टिक के रूप में परिमार्जन करें। आप एक चेहरे पर काम करके पूरे मरने को खाली नहीं कर पाएंगे, लेकिन यदि आप विभिन्न बिंदुओं से काम करते हैं तो यह संभव होगा।



  • लोड डायस चरण 13 का शीर्षक चित्र
    3
    एक को छोड़कर सभी छेद बंद करें प्रत्येक छेद पर सुपरगलू को फैलाएं और इसे सूखा दें। इस तरह आप जिस गिट्टी को सम्मिलित करते हैं वह बाहर नहीं आएगा। अगर गोंद ने अखरोट की उपस्थिति बदलती है तो चिंता न करें, आप रेत को बहुत अच्छे सैंडपाँद के साथ और थोड़ा सा ध्यान दें। फिलहाल, इसे ठीक से बेलैसिंग करने पर ध्यान केंद्रित करें।
  • लोड डायस चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    अखरोट के केंद्र में कुछ सिंकर्स ड्रॉप करें आपको यह सुनिश्चित करना है कि धूर्त अखरोट का अंतिम वजन सामान्य रूप से बहुत ही समान है, इसलिए आप जिस तरह से जाना है उससे उनकी तुलना करने के लिए एक अनमोडिड एक रखें। एक औसत खिलाड़ी छोटे मतभेदों को समझने में सक्षम नहीं है, लेकिन आपका लक्ष्य यह स्पष्ट नहीं करना है कि मरने का आरोप लगाया गया है और खोदा गया है।
  • छेद में कुछ बूंदों को खोलें खोलें खोलें यदि आवश्यक हो तो बड़े पैमाने पर मूल्यांकन करें और अधिक गिट्टी बढ़ाएं। छोटी गेंदें एक धातु ध्वनि का उत्सर्जन करती हैं, लेकिन अब के लिए इस विस्तार के बारे में चिंता मत करो। आप इसके बारे में अगले चरण में सोचेंगे।
  • लोड डायस चरण 15 नामक छवि
    5
    नारियल के तेल के साथ पैराफिन मिश्रण अब आपको अखरोट को एक मोमी मिश्रण के साथ भरना पड़ता है, जो कमरे के तापमान पर, सीसा जवानों को अवरुद्ध करने और ठीक करने के लिए बहुत मुश्किल है और जो आपके हाथ से निकल रहे शरीर की गर्मी से हल्के ढंग से उभरा है। इस उद्देश्य के लिए सबसे अच्छी सामग्री नारियल के तेल और पैराफिन का मिश्रण है: दोनों सामान्यतः उपलब्ध हैं और अपेक्षाकृत सस्ती सामग्री हैं। एक ठोस मोम बनाने के लिए उन्हें एक साथ मिक्स करें, लेकिन साथ ही यह कठिनाई के बिना आधारित है।
  • एक पैन में पिरामिड पिगलो नारियल का तेल (80% पैराफिन के बराबर मात्रा में) जोड़ें और कटोरे में पूरी तरह से मिश्रण करें। मिश्रण के लिए कड़ी मेहनत की प्रतीक्षा करें
  • शरीर की गर्मी के लिए धन्यवाद कैसे तेज़ी से पिघलाता है यह समझने के लिए अपने हाथ में थोड़ा सा रखकर मोम की स्थिरता की जांच करें। यदि आप देखते हैं कि यह बहुत अधिक समय लेता है, तो अधिक नारियल का तेल जोड़ें - इसके विपरीत, पैराफिन का प्रतिशत बढ़ाएं। जब आप परिणाम से संतुष्ट हैं, तो मरें भरें
  • लोड डायस चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    6
    अंतिम छेद सील करें यह सुनिश्चित करें कि किसी भी क्षैतिज, दरार या अन्य उद्घाटन बंद करने के लिए गोंद के साथ भरें जो मोमी यौगिक को बाहर कर दें या स्पष्ट छेड़छाड़ करें। इस पद्धति ने ट्यूटोरियल में वर्णित पहले की तुलना में निश्चित रूप से अधिक "गड़बड़" की रचना की है, इसलिए इसे मरने के लिए, रंग को साफ करने और "सामान्य" दिखने के लिए कुछ सावधानीपूर्वक काम करने होंगे। एक अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए समय निकालें।
  • लोड डायस चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    7
    जब आप धोखा देना चाहते हैं तो अपने हाथ की हथेली में अखरोट को पकड़ो जब आप इसे फेंकने के लिए तैयार हों, तो उस चेहरे के साथ अपने हाथ में रखें जिसे आप "ऊपर" ऊपर की तरफ खींचना चाहते हैं ताकि अखरोट को गिलास करके सीसा विपरीत चेहरा चले जाए। टेबल पर आराम करने के लिए अखरोट को छोड़ दें या इसे कुछ मिनट के लिए फ्रिज में रख दें और मोम को फिर से सख़्त करें और यह सुनिश्चित करें कि लीड सील्स वांछित स्थिति में रहें।
  • विधि 4
    अंतिम मायूस संसाधन

    लोड डायस चरण 18 नामक छवि
    1
    मरना शुरू करें
  • लोड डाइस चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    परिणाम की जांच करें: अगर यह अनुकूल है, दूसरा मरना शुरू करें, अन्यथा तीसरे मार्ग को पढ़ें।
  • लोड डायस चरण 20 शीर्षक वाली छवि
    3
    बाएं हाथ के अंगूठे और दाहिनी ओर के मध्य के बीच मरने को पकड़ो, तालिका से 2-3 सेंटीमीटर पकड़े हुए।
  • लोड डायस चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    निम्नानुसार मार्ग के साथ बहुत अभ्यास करें, क्योंकि यह एक प्राकृतिक आंदोलन नहीं है।
  • लोड डायस चरण 22 का शीर्षक चित्र
    5
    धीरे-धीरे अखरोट को उस बिंदु पर रोल करें जहां अंगूठे अपने हाथ की हथेली से मिलते हैं, फिर जल्दी से अपने अंगूठे को पहले मरने की दिशा में आगे बढ़ें। अगर मरने से अन्य अच्छी तरह से मारता है, तो उसे खेल तालिका से नीचे रोल करना चाहिए। यह आपको फिर से पासा को फिर से रोल करने की अनुमति देता है
  • लोड डायस चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    इस तकनीक का प्रयास करने से पहले नट्स का वजन कभी नहीं, आप पूरी प्रक्रिया को बर्बाद कर देंगे।
  • टिप्स

    • कुछ गैर-मेक-अप पासा को आसान रखें, अगर कोई दर्शक उन्हें चेक करना चाहता है।

    चेतावनी

    • किसी उबलते पदार्थ को संभालने में बहुत सावधान रहें
    • अपने नंगे हाथों से छूने से पहले गर्म अखरोट को शांत करने के लिए रुको।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पासा के दो सेट
    • ओवन
    • त्वरित सुखाने मोम
    • ड्रिल
    • शिकंजा
    • बहुत छोटे ड्रिल के लिए बिट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com