कैसे उंगलियों की स्थिति में किसी को रखो

तंग उंगलियों में अपने मेहमानों को डालकर अगली पार्टी में अपने दोस्तों को आश्चर्यचकित करें उस व्यक्ति पर प्रयास करें जो अपनी उंगलियों को स्थानांतरित करने का प्रयास करेगा, फिर एक दूसरे संदेहास्पद दर्शक पर चाल करें। ऐसा भी हो सकता है कि हर कोई एक ही समय में ऐसा करने की कोशिश करता है। देखो कि आप के सामने कितने लोग अपने गले हुए उंगलियों के साथ बैठते हैं।

कदम

एक फिंगररॉक चरण 1 में रख एटोन शीर्षक वाली छवि
1
एक स्वयंसेवक को हाथ में शामिल होने के लिए कहें, एक-दूसरे के विरुद्ध उंगलियां
  • एक फिंगररॉक चरण 2 में रख एटोन शीर्षक वाली छवि
    2
    हथेली की ओर प्रत्येक हाथ की मिड्स को मोड़ो
  • एक फिंगर-लॉक चरण 3 में रख आइलाइन शीर्षक वाली छवि
    3
    अंगूठी उंगलियों की नोक के बीच एक सिक्का रखें।



  • एक फिंगररॉक चरण 4 में रख एटोन शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी अंगूठियां (और सिक्का) को अपनी उंगलियों के साथ पकड़ो इस स्थिति को पकड़ते समय, अपने अंगूठे, अग्रदूतों और छोटी उंगली की युक्तियों को बाद में अलग करने के लिए कहें। यह काफी आसान होना चाहिए
  • फेट एयोन इन फिंगरलॉक चरण 5
    5
    उसे अंगूठियों के सुझावों को अलग करने के लिए कहें ताकि वह सक्षम हो सिक्का छोड़ दो. इस बिंदु पर, अपनी उंगलियों को अपनी अंगूठी उंगलियों से निकालें सुनिश्चित करें कि आप एमड्स को एक साथ रखना जारी रखें और जांच लें कि आपके हथेलियां एक साथ फिट हों I यहां यह है, अब उसकी उंगलियां बंद हैं उसे देखो क्योंकि वह निराश संघर्ष करता है यह महसूस होगा कि उसके छल्ले कड़े हैं या एक साथ चिपके हैं।
  • टिप्स

    • यह चाल आम तौर पर उन लोगों के साथ काम नहीं करती है जिनके पास दो अंगुलियों के जोड़ हैं, क्योंकि वे कभी-कभी अपनी उंगलियों के बीच की दूरी को सामान्य से अधिक बढ़ा सकते हैं।
    • यह काम करता है क्योंकि अंगूठी के स्तर पर tendons मध्य उंगली के tendons से जुड़े हैं। अंगूठे, तर्जनी और छोटी उंगली दोनों के बीच स्वतंत्र रंध्र हैं।

    चेतावनी

    • आपको पता चल जाएगा कि यह गेम हर किसी के साथ काम नहीं करता है चाल को रोकने का तरीका उन दोनों के बीच अपने हाथों को पकड़ना है, इस तरह वे आपके हाथों को धक्का देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com