टॉयलेट पेपर के साथ मजाक कैसे करें

क्या आप हमेशा एक मित्रा को मजाक बनाना चाहते हैं? क्या आप किसी के छोटे व्यवहार पर बदला लेना चाहते हैं? शौचालय पेपर चाल मज़ा है, यह किसी को चोट नहीं करता है और एक रोमांचक अनुभव के रूप में वर्षों के लिए याद किया जाएगा। रात जब आप अपने टॉयलेट पेपर कानों पर भार बढ़ाएंगे तो इससे भी अधिक यादगार बन जाएंगे। याद रखें कि जोखिमों पर विचार करना, सुरक्षित रहने के लिए और बुद्धिमान तरीके से कार्य करना, यह सुनिश्चित करना कि मजाक हानिरहित है और कोई अप्रिय परिणाम नहीं है। अधिक जानने के लिए पढ़ें!

कदम

भाग 1

मजाक की योजना बनाएं
टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 1 नामक छवि
1
अपना लक्ष्य चुनें शायद आपके एक मित्र को सबसे अच्छा माना जाता है और अहंकार से व्यवहार करता है। या, पिछले महीने, आपका पड़ोसी आपको अपनी स्पोर्ट्स कार के साथ कई बार उठा या हो सकता है कि आपके बास्केटबॉल के कोच इस तरह एक मजाक का हकदार है। एक "पीड़ित" ढूंढें जो आप के लायक हैं - लेकिन एक ही समय में सराहना करते हैं - टॉयलेट पेपर के साथ एक अच्छा मजाक - अंत में आप आप में बहुत मज़ाक उड़ाते हैं
  • एक अच्छा शिकार चुनें लेकिन इतना स्पष्ट नहीं है अपने बास्केटबॉल को चुरा लेने के बाद अपने पड़ोसी के साथ खेलना आसान है, लेकिन आप नंबर एक संदिग्ध होंगे। यदि आपका बदला लेने का संकेत है, तो कुछ हफ़्ते इंतजार करें, जब पानी शांत हो जाए, मारने से पहले।
  • टॉयलेट पेपर के साथ किसी के घर और बगीचे को भरना एक खूबसूरत और हानिरहित मजाक है, लेकिन अगर आप उस व्यक्ति को अच्छी तरह से जानते हैं जो इसे खरीदते हैं - यदि आप इसे किसी अजनबी के लिए करते हैं, तो यह एक खतरे के रूप में व्याख्या की जा सकती है। इन कारणों के लिए, एक शिकार का चयन करें जो आप पर हंस सकते हैं साथ ही, किसी को पता नहीं कि यह मजाक खेलना आपको मुसीबत में आने के जोखिम के बारे में बताता है आप बस अजीब बात करना चाहते हैं, और क्रूर मत बनो।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने दोस्तों को इकट्ठा करो किसी के घर टॉयलेट पेपर भरने के लिए एक टीम का प्रयास है! आपको काफी लोगों को मजा करने के लिए इकट्ठा करना होगा और कुछ कष्ट पैदा करना होगा, लेकिन संदिग्ध बनने के मुद्दे पर बहुत ज्यादा नहीं है आपको दो से अधिक होना चाहिए, लेकिन शायद 5-6 से भी कम लोग सुरक्षित रहने के लिए।
  • इस "अभियान" को व्यवस्थित करना भी एक समूह बनाने और कुछ मजेदार अनुभव साझा करने का एक अच्छा तरीका है। स्कूल के दोस्तों या टीममेट्स इस तरह के "काम" के लिए अच्छे दोस्त हैं एक स्वस्थ तरीके से मजे लेने के लिए देर रात घर से बाहर रहना सौहार्द का एक सा मजबूत बनाने के लिए एकदम सही है।
  • एक ही जगह में शामिल सभी लोगों को इकट्ठा करने के लिए एक साथ पजामा पार्टी का आयोजन करें, साथ ही साथ, या पीड़ित के पास रहने वाले दोस्तों के समूह का चयन करें।
  • जासूसों के लिए देखें किसी दूसरे व्यक्ति को आमंत्रित न करें जो कि दूसरा उद्देश्य हो, या जो बुरा कंपन को भेजता है "मिशन"। अगर आपके पास एक अच्छा दोस्त है जिसे आप आमंत्रित करना चाहते हैं लेकिन यह सही भावना से नहीं है, तो उस शाम को घर पर छोड़ दें।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 3 नामक छवि
    3
    सभी सामग्री प्राप्त करें जब आपको शौचालय-पेपर घर भरना पड़ता है, तो आप कोई शुल्क नहीं देते हैं और आप घटिया उत्पादों को नहीं खरीदते हैं। चीजों को बड़ा बनाओ! अच्छे डबल-टील टॉयलेट पेपर खरीदें या इसे अकेले छोड़ दें और मजाक शुरू करने के लिए परेशान न करें। आपको कार्रवाई में शामिल प्रत्येक व्यक्ति के लिए कई रोल की आवश्यकता होगी। आपके पास और अधिक पेपर, बेहतर है
  • सबसे अच्छा प्रकार अतिरिक्त-लंबी एक होगा यह बहुत अधिक समय तक रहता है, इसलिए आप इसे मध्यम आकार के पेड़ पर 4 या 5 गुना डाल सकते हैं, प्लस प्रत्येक रोल के अधिक वजन से कलाकारों को अधिक सटीक बना देता है। एक प्रकार का टॉयलेट पेपर आपको पेड़ पर 2-3 से अधिक फेंकता नहीं देता है।
  • सूर्यास्त से पहले अपना "शस्त्रागार" खरीदें और ध्यान आकर्षित करने से बचने के लिए एक से अधिक स्टोर पर जाएं। यदि आप 22 बजे सुपरमार्केट में हुड स्टेटशर्ट्स में कपड़े पहने हुए दस अन्य लड़कों के साथ दिखाई देते हैं, तो आप संदेह पैदा कर सकते हैं। सबसे सुरक्षित विकल्प यह है कि प्रत्येक एक खरीद, अलग-अलग, अपने शौचालय पेपर
  • घर टॉयलेट पेपर शीर्षक वाला इमेज हाउस चरण 4
    4
    अपने आप को खोजने के लिए एक घंटे का फैसला करें और मजाक जगह में रखें। यह संदेह से बचने के लिए काफी देर होनी चाहिए, लेकिन स्पष्ट नहीं होना चाहिए कि आप एक शरारत के लिए आयोजन कर रहे हैं। 1 9:30 जैसे समय से बचने के लिए बेहतर होगा कि पड़ोसी कुत्तों को पैदल चलने के लिए ले जा रहे हैं। पड़ोस की आदतों के बारे में जानकारी इकट्ठा करना याद रखें, यह जानने के लिए कि जब तक वे ऊपर नहीं होते हैं- इन विवरणों को नहीं जानते हुए आपको शर्मनाक परिस्थितियों में डाल सकते हैं, जैसे टॉयलेट पेपर के रोल से भरा बहुत से बैग आमतौर पर आधी रात के बीच और एक अच्छा कार्यक्रम है
  • कुछ शहरों में, कमजोर लड़कों के लिए कर्फ्यू लागू हो सकता है पता करने के लिए सूचित करें कि क्या यह अध्यादेश आपकी नगरपालिका में मौजूद है और सीमा के भीतर रहने की कोशिश करता है, अन्यथा आप डबल मुसीबत में समाप्त हो जाएंगे यदि आप खोज करेंगे यह बहाना है कि वे पुलिसकर्मी को हानिरहित चुटकुले में हस्तक्षेप करते हैं।
  • यदि गर्मियों में, वयस्कों को जल्दी ही बिस्तर पर जाने के लिए एक सप्ताह का दिन चुनें, जैसे ही वे सुबह जल्दी उठते हैं शेष वर्ष के लिए, स्कूल के बिना एक दिन पहले शाम का चयन करें। कार्निवाल मंगलवार या एक संरक्षक दावत के पहले शाम, आमतौर पर, सबसे अच्छा कर रहे हैं।
  • हाउस टॉयलेट पेपर शीर्षक वाला इमेज हाउस चरण 5
    5
    कुछ टोहों के दौरे ले लो दिन के दौरान, पड़ोस में चलते हैं जहां प्रश्न में घर स्थित है। सुनिश्चित करें कि प्रबंधित करने के लिए 24 घंटे की निगरानी कैमरा सिस्टम या गार्ड कुत्ते नहीं हैं यह महसूस करना बेहतर है कि किसी टॉयलेट पेपर के हाथ और शेविंग फोम के बैग के साथ रात के मध्य में एक लक्ष्य बहुत ही कठिन है। समय बचाओ, प्रयास करें और दूसरा शिकार ढूंढें।
  • घर का चरण टॉयलेट पेपर शीर्षक घर चरण 6
    6
    सुनिश्चित करें कि आप एक बड़ी गड़बड़ी बनाते हैं, लेकिन यह स्थायी नहीं है टॉयलेट पेपर के मजाक मजेदार है, लेकिन वंडलवाद के कृत्यों (जो कि एक अपराध है) के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है। हालांकि यह सच है कि दोनों के बीच की रेखा पतली है, यह जानना महत्वपूर्ण है कि सीमाओं के अंदर कैसे रहना है, अन्यथा आप गंभीर संकट में समाप्त होने का जोखिम उठाते हैं। इसका मतलब यह है कि अंडे और स्प्रे पेंट घर पर रहना चाहिए।
  • किसी के घर को क्रूर या विशेष रूप से आक्रामक लेखन के साथ भरना न दें एक अच्छा टॉयलेट पेपर मजाक मज़ेदार है, हो सकता है कि यह एक शर्मिंदगी का थोड़ा सा बनाता है, लेकिन यह कभी भी छोटा नहीं होना चाहिए
  • घर शीर्षक चरण 7 में टॉयलेट पेपर शीर्षक वाली छवि
    7
    समझे कि जोखिम और संभावित समस्याएं क्या हैं। इसके खिलाफ कोई विशिष्ट कानून नहीं है "टॉयलेट पेपर का मजाक"हालांकि, निजी संपत्ति का उल्लंघन, बर्बरता और कचरे के परित्याग गैरकानूनी हैं - गलत घर को लक्षित करने से आपको परेशान हो सकता है, दोनों मालिक और पुलिस के साथ।
  • रात के मध्य में किसी के बगीचे में घुसने के लिए इसे टॉयलेट पेपर के साथ कवर करने के लिए गुस्सा और सशस्त्र मालिक जाग सकता है, जिनकी प्रतिक्रियाएं अप्रत्याशित हो सकती हैं, खासकर अगर उसे चोर के लिए गलत माना जाता है। याद रखें कि निजी संपत्ति का उल्लंघन आपको बड़ा जोखिम दिखाता है।
  • भाग 2

    चुपके से चले जाएं
    घर के चरण 8 में टॉयलेट पेपर शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने दोस्तों के साथ बहुत चुप रहें सहमत मजाक को लागू करने के लिए जाने से पहले, अपने आप को तय करें कि बगीचे के प्रत्येक क्षेत्र का ख्याल कौन रखेगा, जो विभिन्न सामग्रियों को लाएगा और आप कितनी देर तक कार्यवाही समाप्त होने से पहले काम करेंगे छोटे विस्तार से मजाक की योजना बनाने की कोशिश करें, इसलिए आपको "अपराध स्थल" के बारे में अपने दोस्तों के साथ बहुत कुछ नहीं करना पड़ेगा। जब आप वहां होते हैं, तो समस्याओं से बचने के लिए जितना संभव हो उतना शांत और त्वरित रूप में रहने का प्रयास करें।
    • यदि आप आवश्यक रूप से बात करते हैं, तो देवताओं का उपयोग करें "कोड नाम"। कुछ घर मालिकों ने उन लोगों की खोज की है जो मजाक बजाते थे क्योंकि वे बगीचे में नाम से बुलाए गए थे। बेशक, पीड़ित अक्सर लड़कों को जानते हैं, इसलिए "व्हाईट टाइगर" या "हॉक" जैसे कुछ विशेष उपनामों को चुनने के लायक है।
    • सभी मोबाइल फोन को "कंपन" मोड में सेट करें और उन्हें अपनी जेब में छोड़ दें, जब तक कि कार्रवाई की जाती है। आप निश्चित रूप से गलत रिंगटोन को गलत समय पर रिंगटोन नहीं करना चाहते हैं, चलो आईफोन की रोशनी के साथ बगीचे को रोशन करें यदि संभव हो तो, घर पर अपने सेल फोन छोड़ दो!
    • अगर कोई छींकता या कीट लाता है, तो ज्यादा चिंता न करें। थोड़ी सी भी शोर में रात के मध्य में कोई भी नहीं उठता। हालांकि, कोई व्यक्ति उठकर खिड़की को देख सकता है अगर शोर बनी रहती है इस कारण से, जितनी जल्दी हो सके किसी भी शोर को रोक दें, लेकिन जब तक कोई वैध कारण नहीं है, तब तक भाग न जाए।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    स्तरित कपड़े, नीचे से बाहर अंधेरे और हल्के कपड़े के साथ। एक ब्लैक हुड पसीनाशट बगीचे में जीवित रहने के लिए एकदम सही है, लेकिन सभी संभावनाओं के बारे में सोचें, न सिर्फ अपने आप को छिपाना अगर आपको बचाना है, तो आप कोने के चारों ओर मोड़ सकते हैं, अंधेरे कपड़ों की ऊपरी परत को दूर कर सकते हैं और उन्हें छिपा सकते हैं, क्योंकि इनके तहत आपके पास पूरी तरह से अलग दिखना होगा। जब लोग आपको दूसरे प्रकाश कपड़ों के साथ देखते हैं, तो वे सोचेंगे कि आप एक ही व्यक्ति नहीं हैं और वे आप का पीछा करना बंद कर सकते हैं।
  • काले कपड़े पहनने के बजाय, गहरे नीले कपड़े और जूते चुनें। आप गहरे हरे, भूरे या भूरे रंग का भी चयन कर सकते हैं। सभी लोग जो अंधेरे में कपड़े पहने हुए हैं, ध्यान दें और संदिग्ध देखो - इस कारण से हास्यपूर्ण तरीके से तैयार न करें, जैसे कि आप बैंक को लूटने जा रहे थे किसी भी बालाक्लावा पहनना मत
  • होम पेज 10 में टॉयलेट पेपर शीर्षक वाली छवि
    3
    वह स्नीकर्स पहनते हैं अगर आपको दौड़ना शुरू करना है, तो आपको अच्छे टेनिस जूते की आवश्यकता होगी। उन घरों में पच्चर या फ्लिप-फ्लॉप के साथ छोड़ दें जो कोई घर से अचानक बाहर आता है, सबसे अधिक संभावना जूते नहीं होगा - यदि आप का पीछा करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको तेज़ होना चाहिए और डामर पर चलाना होगा जहां आपको पीछा नहीं किया जा सकता।
  • होम पेज 11 में टॉयलेट पेपर शीर्षक वाली छवि
    4
    ऊपर चुपके आओ चुप रहो, चुपचाप चलें और जल्दी से चलें यह पैर पर घर जाना बेहतर है, लेकिन अगर यह बहुत दूर है, कार से संपर्क किया जाता है, हालांकि, एक दूरी पर पार्किंग। अंत में, सुनिश्चित करें कि समूह का प्रत्येक सदस्य अलग-अलग दिशाओं से घर तक पहुंचता है। शौचालय पेपर से भरा बैग के साथ अंधेरे में तैयार किशोरों के एक गिरोह में कुछ अविवेकी देखो की कम से कम संदेहास्पद प्रतीत होता है।
  • भाग 3

    लॉन्च तकनीक
    टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    1
    टॉयलेट पेपर का एक टुकड़ा रोल करें जो एक हाथ के समान लंबाई के बारे में है। आप सिर्फ लॉन पर पेपर छिड़कना नहीं चाहते हैं, है ना? कागज के साथ पेड़ों की सबसे ऊंची शाखाएं लपेटें, और जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी करें, लगभग 60-90 सें। मी। लंबे टुकड़े को छूएं और जिस हाथ को आप नहीं फेंक रहे हैं, उसके साथ हाथ पकड़ो। दूसरी ओर, वास्तविक रोल को पकड़ो
    • आप कुछ दर्जन सेंटीमीटर खोलना और जमीन पर एक पैर के साथ अंत को रोकना भी तय कर सकते हैं।
    • वैकल्पिक रूप से आप इसका मूल्यांकन कर सकते हैं कि अगर आप नहीं चाहते हैं, तो जमीन पर अंत नहीं रोकना चाहिए, लेकिन इस तरीके से, जब आप रोल को रोल करते हैं, तो यह खुल जाएगा नहीं।
  • इकलौते शीर्षक वाला टॉयलेट पेपर हाउस चरण 13
    2
    रोल को घुमाएं, इसे फेंक न दें यदि आप सही तकनीक के साथ शुरू नहीं करते हैं, तो आप बहुत अधिक मूल्यवान समय खो देंगे क्योंकि टॉयलेट पेपर उड़ान के दौरान आराम नहीं करेगा। यह एक अमेरिकी फुटबॉल की गेंद की तरह होना चाहिए और एक मृत बतख की तरह नहीं गिरना चाहिए। हाथ की पीठ पर फ़्लैप खोलने के साथ रोल को पकड़ो, जैसा कि आप हाथ वापस मोड़ लेते हैं, तो आप इसे अपने लक्ष्य की ओर लांच करते हुए उंगलियों के एक आंदोलन के साथ रोल करें। फ्लैप आपके पैर के नीचे या दूसरे हाथ में स्थिर रहेगा जबकि रोल, फ्लाइंग, टॉयलेट पेपर की एक पट्टी के पीछे चलेगा जो पेड़ को ढंकेगा।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    जहां से टॉयलेट पेपर ड्रॉप करना चाहते हैं, उसके मुकाबले एक उच्च स्थान पर जाएं। अच्छी शाखाओं के साथ एक पेड़ से शुरू करें जिन लोगों को आप कवर करना चाहते हैं, उन पर रोल फेंक दें, ताकि पेपर की एक अच्छी पट्टी को छोड़ दें जो दूसरी तरफ जमीन पर गिर जाए।
  • लंबी धारियों को बनाने और उच्च उद्देश्य की कोशिश करो यदि शाखाएं बहुत लम्बी या मोटी हैं, तो रोल फंस सकता है। अगर ऐसा होता है, चिंता न करें, लेकिन अगले रोल के साथ एक सरल लक्ष्य के लिए लक्ष्य।
  • यदि आप निचले शाखाओं में खुद को सीमित करते हैं, तो स्वामी को सफाई करने में कोई समस्या नहीं होगी। आप चाहते हैं कि आपकी कड़ी मेहनत को कम से कम कुछ दिनों तक सहन न करें, है ना? रचनात्मक रहें!
  • हाउस टाइल 15 में टॉयलेट पेपर शीर्षक वाली छवि



    4
    रोल लीजिए और इसे फिर से फेंक दो। जब तक आप पेपर से बाहर नहीं चलते तब तक पेड़ के आसपास काम करें सबसे अच्छे परिणाम तब होते हैं जब आप शाखाओं के माध्यम से और संभवतः अधिक पेड़ों के माध्यम से टॉयलेट पेपर की एक जटिल वेब बना सकते हैं, कार को लपेटकर और फिर पहले पेड़ पर लौट सकते हैं। प्रत्येक रोल की अधिकतम लंबाई बनाएं और इसे जमीन पर न छोड़ें। पेड़ को एक मम्मी की तरह दिखना चाहिए!
  • हाउस टाइल 16 पर टॉयलेट पेपर शीर्षक वाली छवि
    5
    समूहों में कार्य करें आपको अपने रोल का पीछा करना जरूरी नहीं है यदि आपके मित्र का यह अपने पैरों के पास पड़ता है, तो पेड़ पर फिर से रोल जल्दी और सही तरीके से आगे बढ़ने के लिए इसके परिणामस्वरूप एक आकस्मिक और अराजक उपस्थिति और भी अधिक होगी और यह सही होगा।
  • भाग 4

    टॉयलेट पेपर फैलाएं
    घर के चरण 17 में टॉयलेट पेपर शीर्षक वाली छवि
    1
    विभिन्न उद्देश्यों के साथ कब्जा कर लिया पेड़ों में निस्संदेह पसंद का "पीड़ित" होता है, सबसे स्पष्ट और सबसे अच्छा। लेकिन टॉयलेट पेपर के साथ एक वास्तविक लड़ाई कैदियों को नहीं लेती! सिर्फ एक रोल के साथ आप बहुत सृजनात्मक हो सकते हैं और जितनी भी हो सके उतनी वस्तुओं को लपेटने का प्रयास करें। आप एक परिपूर्ण "लपेटने" के लिए एक से अधिक रोल का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • घर के चरण 18 में टॉयलेट पेपर शीर्षक वाली छवि
    2
    कार के लिए एक शेल बनाएं सुबह उठने और घर के पेड़ पर टॉयलेट पेपर के कुछ रोल ढूंढने में समस्या ज्यादा नहीं है। यह केवल कुछ मिनटों को साफ करने के लिए ले जाएगा लेकिन पीड़ित के चेहरे की कल्पना करने का प्रयास करें जब उसे गाड़ी पूरी तरह से "पैक" मिल जाती है!
  • यदि आप कर सकते हैं, तो उसे लपेटने से पहले कार की सतह को गीला करने के लिए पानी की एक बोतल या एक स्प्रे लाओ, छत पर टॉयलेट पेपर फिसलने और शरीर के नीचे। यदि आप गीला कागज की एक परत बनाते हैं, यह पूरी तरह से पालन करेगा, यह हटाने के लिए अधिक चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन यह स्थायी क्षति नहीं होगा।
  • होम पेज टॉयलेट पेपर शीर्षक वाला इमेज
    3
    बाड़, झाड़ियों और लॉन सजावट लपेटें। बाड़ को एक रोल के अंत को ठीक करें और उसके बाद एक एक पोल को भूल न भूलें, इसके चारों ओर आराम करो। बगीचे के चारों ओर हर सजावटी बचाव के आसपास यही करें
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 20 के शीर्षक वाला छवि
    4
    कागज के टुकड़े को छेड़ दें और उन्हें लॉन में छिड़क दें। कई छोटे टुकड़े इकट्ठा करने के लिए बहुत कष्टप्रद हैं।
  • इमेज शीर्षक टॉयलेट पेपर हाउस स्टेप 21
    5
    टॉयलेट पेपर के साथ शब्द लिखें सुनिश्चित करें कि वे 5 से अधिक अक्षर नहीं हैं आप जीत नारे की तरह चुन सकते हैं "आपने खो दिया है" या बेवकूफ की तरह कुछ "Prrr"।
  • मतलब या क्रूर मत बनो यह मजाक है और बर्बरता नहीं है क्रूर, बुरा या अश्लील लेखन छोड़ना कानून के साथ परेशान करने का एक अच्छा तरीका है, क्योंकि उन्हें धमकियों के रूप में व्याख्या की जा सकती है।
  • इमेज का शीर्षक घर चरण 22 में टॉयलेट पेपर
    6
    अंतिम छोर को अंतिम रूप से आरक्षित करें यह घर पर टॉयलेट पेपर रोल का रोल है। यह बिल्कुल अंतिम प्रक्षेपण है, क्योंकि छत पर रोल का शॉट एक निश्चित शोर बनाता है और इसकी खोज की जा सकती है आपको बहुत सावधान रहना चाहिए और काम को सर्वश्रेष्ठ पिचर में सौंपना होगा या आप प्रत्येक रोल को लॉन्च कर सकते हैं और देखें कि आगे कौन आगे बढ़ सकता है। अंत में आपको चलाना होगा!
  • भाग 5

    पूरी चिपचिपा बनाओ
    होम पेज 23 पर टॉयलेट पेपर शीर्षक वाली छवि
    1
    शेविंग फोम का उपयोग करें कुछ डिब्बे लाओ और इसे बगीचे में छिड़क कर या टॉयलेट पेपर को पेड़ों तक अच्छी तरह से पालन करें। यह एक जोखिम हो सकता है, क्योंकि वे ज़ोर से आवाज़ पैदा करते हैं, लेकिन यदि आप जल्दी और एक अच्छा काम करते हैं, तो आप इसके साथ भाग ले सकते हैं। झाड़ियों पर कुछ स्माइली चेहरे डालें
    • बगीचे के बीच में अजीब परतों और सफ़ाई वाले फोम की अजीब परतें बनाएं, जैसे कि यह एक फिसलन पर्वत थे। कोई भी अपने हाथों को साफ नहीं करना चाहता है!
    • मशीनों पर मशीनों पर शेविंग फोम को कभी भी स्प्रे न करें, खिड़कियों या रास्ते पर, क्योंकि यह दाग और स्थायी क्षति पैदा करेगा। आप एक मजाक कानून के उल्लंघन में बदल देंगे और आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है!
  • घर स्टेप 24 में टॉयलेट पेपर शीर्षक वाली छवि
    2
    कुछ कचरा ले आओ डिब्बे में बोरी लाने के बजाय, रात को थोड़ा सा रखो इसे बगीचे के बीच में फेंक दें केले के पेल्स, सेब कोर और कैंडी रैपरर्स परिपूर्ण हैं किसी और को, अंत में, को साफ करना होगा।
  • सुनिश्चित करें कि आप कोई भी सबूत नहीं छोड़ सकते हैं जो उस पर लिखे गए आपके नाम के फोन बिल की तरह आप पर हमला कर सकते हैं।
  • हाउस टाइल 25 में टॉयलेट पेपर शीर्षक वाली छवि
    3
    उद्यान फर्नीचर ले जाएं। लॉन में कुर्सियों को ढेर कर या सड़क के सामने उन्हें ऊपर लाएं। बौना और जिप्सम गीज़ लें और उन्हें टॉयलेट पेपर में लपेटने के बाद पोर्च पर रखें - और उन्हें शेविंग क्रीम के साथ एक अच्छी मूंछें बनाने के लिए मत भूलना।
  • इमेज का शीर्षक घर चरण 26 में टॉयलेट पेपर
    4
    कांटे छोड़ दें एक बहुत ही सामान्य मजाक है कि आप विद्यालय के पहले सप्ताह में करते हैं, बगीचे में बहुत सारे कांटे डालते हैं, जैसे कि वे चांदनी में अचानक उग आए हैं। उन प्लास्टिक ठीक हैं, या आप मजाक से पहले कुछ हफ्ते पहले "एक यूरो के लिए" दुकानों में बहुत सस्ते खरीद सकते हैं।
  • यदि आपने किसी के बगीचे को "पियर्स" करने का निर्णय लिया है, तो कार्य को एक व्यक्ति को सौंपें, क्योंकि उसे काम के लिए थोड़ा समय लगता है एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए सीधे और समान तरीके से कटलरी को संरेखित करने का प्रयास करें।
  • होम पेज 27 में टॉयलेट पेपर शीर्षक वाली छवि
    5
    चलायें और चलाएं। क्या आप "काम" के अंत में घंटी बजाने के लिए पर्याप्त बहादुर हैं? यदि यह मामला है, तो समूह के सभी सदस्यों को कोने के पीछे छिपाया जाना चाहिए और सबसे शौचालय पेपर फेंकता दरवाजे पर जाना चाहिए। अगर अच्छी तरह से किया जाता है, तो यह छोटा विस्तार निश्चित रूप से केक पर टुकड़े करना है।
  • टिप्स

    • यदि आप किसी के बगीचे में कुछ कांटे लगाते हैं, तो जांच लें कि अगली सुबह तक कोई ठंढ नहीं है, अन्यथा वे तब टूट सकते हैं जब मकान मालिक उन्हें हटाने की कोशिश करता है।
    • कभी भी अपनी सामग्री मत भूलना यदि कोई व्यक्ति पीड़ित के घर से आपको डराता है और आपको भाग लेता है, तो सब कुछ एकत्र करें ताकि आपको हिट करने का एक दूसरा मौका मिले। इस कार्य को एक त्वरित व्यक्ति को सौंपें।
    • यदि बर्फ है, तो दूसरे लोगों को ट्रैक से दूर रखने के लिए पीछे की ओर चलें और उन्हें विश्वास करें कि आप विपरीत दिशा में जा रहे हैं।
    • आवास के बारे में बहुत सावधान रहें Erker क्योंकि आपको आसानी से देखा जा सकता है
    • दो या अधिक समूहों में विभाजित करें और कभी अकेले न हो
    • पूरी तरह से बाड़ को कवर!
    • अच्छी तरह से घर की जाँच करें वहाँ पर रोशनी है? क्या खिड़कियां खुली हैं? याद रखें कि आप टॉयलेट पेपर को बिना देखे ही देख सकते हैं अगर आप बहुत सावधान रहें
    • नियमित कागज़ के तौलिये खरीदें और उन्हें लॉन पर छिड़क दें इसके अलावा, जिनके पास छोटे चौराहों का एक रूप है, उन्हें पत्र और लेख लिखने के तरीके के रूप में वितरित किया जा सकता है।
    • अंत में, एक तस्वीर ले लो और घर की प्रशंसा। जल्द ही चले जाएं, क्योंकि कैमरा फ्लैश मालिकों को जगा सकता है खतरनाक हो सकता है जो सब कुछ अंत में किया जाना चाहिए इसके अलावा, छवियों को ऑनलाइन मत डालें, कोई उन्हें शिकार के लिए दिखा सकता है और आप की पहचान की जाएगी।
    • घर या कारों पर अंडों को फेंक न दें, गेराज के दरवाज़े पर मूंगफली का मक्खन छोड़ दें, क्योंकि वे स्थायी दाग ​​छोड़ते हैं और मशीनों के पेंटवर्क को बर्बाद कर देते हैं।
    • घरों और कारों पर अंडों को फेंक न दें क्योंकि वे वस्तुओं से पेंट निकाल सकते हैं। इसे बर्बरता का कार्य ठीक माना जाता है, इस तथ्य के अतिरिक्त कि उसे एक आपराधिक मिसाल माना जाएगा
    • जल्दी कार्य करें, लेकिन अपने काम की पहली प्रशंसा किए बिना छोड़ें मत। सुनिश्चित कर लें कि आप "कम गार्ड" के साथ आश्चर्यचकित नहीं हैं जबकि यह करते हैं।
    • सार्वजनिक रूप से मजाक का दावा नहीं करते हैं आप की खोज की जा सकती है यदि पीड़ित के बच्चों या दोस्तों ने आपको सुना है
    • अधिक समय न लें जितना जल्दी हो सके, जितना जल्दी हो सके, क्योंकि अगर कोई आपको देखता है, तो वे पड़ोसी को सचेत कर सकते हैं और उन्हें सूचित कर सकते हैं कि उनके घर किसने धुंधला है।

    चेतावनी

    • निजी संपत्ति, बर्बरता और दूषण का उल्लंघन अवैध गतिविधियों है जो आपको पुलिस के साथ गंभीर संकट में डाल सकता है। इस तरह के चुटकुले अपने जोखिम पर करो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बैकपैक या कचरा बैग
    • जिस बिंदु से दृश्य का निरीक्षण करना है
    • शौचालय पेपर छिपाने के लिए जगह
    • अंधेरे कपड़े
    • शौचालय पेपर
    • एक झंडा जीतने के लिए गाना
    • बगीचे में डाल करने के लिए कांटे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com