ज़िस्का पॉप कैसे करें

क्या आप में इंडियाना जोन्स बाहर खींचना चाहते हैं? झटके लगाने से द्रव की चाल और सटीक आंदोलनों की आवश्यकता होती है। पढ़ें और इसे कैसे करें!

कदम

विधि 1

पप्स अग्रेषित करें
1
कोड़ा को सही ढंग से रखें अपने पैरों के साथ अपने कंधे से एक ही दूरी पर खड़े होकर दृढ़ रूप से अपने प्रभावी हाथ से या जो आप लिख रहे हैं के साथ कोड़ा के संभाल पकड़ो इसे रखें जैसा कि आप एक गंभीर और पेशेवर हैंडशेक का आदान प्रदान कर रहे थे
  • हमेशा अपने अभ्यास को एक आउटडोर कोड़ा के साथ, लोगों, जानवरों या बाधाओं से दूर रखें
  • 2
    प्रारंभिक स्थिति में कोड़ा रखो कोड़ा को बिना खुल जाना चाहिए और नॉट्स के बिना, आपके पीछे की ओर झुकाव करना और अपने कूल्हों पर सीधा होना चाहिए। यह पूरी तरह से सीधे नहीं होना पड़ता है, लेकिन सावधान रहें कि जब आप इसे उठाते हुए तस्वीर को ऊपर उठाते हैं तो आप इसे अपने पैर या पक्ष पर नहीं मार देते।
  • हमेशा इस स्थिति से शुरू करें, इसके पीछे और आपके शरीर की तरफ कोड़ा के साथ।
  • 3
    हवा में कोड़ा उठाने का अभ्यास करें कोड़ा के साथ अन्य सभी कदम आगे तस्वीर पर आधारित हैं। अपने प्रभावी हाथ या हाथ में जो दृढ़ता से अपने हाथ में रखे हुए कोड़ा में आप लिखते हैं, आकाश की ओर इशारा करते हुए, अपने हाथ को जमीन पर लंबवत स्थिति में बढ़ाएं। अपनी कोहनी अभी भी ऊपरी आंदोलन में रखें, अपना हाथ सीधे रखें कोड़ा को स्नैप करने के लिए, अपनी कोहनी को स्वाभाविक रूप से झुकना और अचानक आपके हाथ अपने हाथ से नीचे दबाएं, अपने शरीर से कोड़ा को दूर रखें।
  • कोड़ा उठाने का अभ्यास करें, और अपने हाथ का भार नीचे जाने के दौरान अधिकतर काम करते हैं। आपको झटके से आगे बढ़ने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपने हाथों के प्राकृतिक आंदोलन का पालन करना चाहिए।
  • 4
    "सर्कल" बनाएं इसका कारण यह है कि सचेतक हुकूमत यह है कि इसका एक हिस्सा एक सीधी रेखा के साथ एक दिशा में चलता है, जबकि दूसरा अंत विपरीत दिशा में चलता है यह सर्कल है जब आप संभाल को अपनी सर्वोच्च स्थिति में उठाते हैं, तो सचेतक का अंत शायद जमीन पर होगा और खड़े होंगे। जब आप संभाल कम करते हैं, तो सचेतक का अंत उस बिंदु तक चलता रहता है जब तक हाल ही में संभाल द्वारा कब्जा कर लिया गया था, और जब आप उन्हें अचानक दिशा बदलते हैं, "स्नैप"।
  • अच्छी तरह से दरार करने के लिए कोड़ा के लिए इस चक्र को बनाए रखना आवश्यक है। ऐसा करने के लिए, सुनिश्चित करें कि जब आप शुरू करते हैं तो सचेतक स्थिति सही है



  • 5
    एक सीधी योजना रखें याद रखें कि यदि आप एक सीधी योजना न रखें तो सचेतक तस्वीर नहीं खींचेंगे। चाहे वह ऊर्ध्वाधर या क्षैतिज हो, आपका हाथ और आपका कोड़ा उस विशेष विमान पर होना चाहिए जो उस विशेष ध्वनि को प्राप्त कर सके।
  • अगर आपको कोई परेशानी है, तो सुनिश्चित करें कि आप प्रारंभिक आंदोलन में काफी चाबुक उठा रहे हैं।
  • विधि 2

    पॉप की विविधताओं
    1
    कंधे पर हाथ घूर्णन करके स्नैप करें अगर आगे की तस्वीर एक ताई-ची चाल के समान होती है, तो कंधे पर घूमती हुई भुजा के साथ स्नैप बेसबॉल फेंक होता है अपने गैर-प्रबल पैर को थोड़ा आगे बढ़ाएं, और कोड़ा उठाने के बजाय, अपने कंधे को इसके ऊपर कोड़ा उठाकर वापस रोल करें, जैसे कि आप बेसबॉल फेंक रहे थे।
    • इस प्रकार के स्नैप के लिए आपकी शुरुआती स्थिति को आपके पीछे नहीं बल्कि आपके सामने झूठ बोलने की जरूरत है
  • 2
    पक्ष पॉप की कोशिश करो यह आंदोलन जैसा दिखता है वह पानी के ऊपर पत्थरों को उड़ाते थे। प्रारंभिक स्थिति में सचेतक आपके पीछे फैला हुआ है, और हाथ जो आपके हाथ से दूर है, जो आपके शरीर से दूर है, वह एक क्षैतिज आंदोलन के साथ आगे बढ़ता है।
  • यह पॉप पॉप के संयोजन में एक भाग के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। एक बार जब आप कोड़ा को आगे बढ़ाया है, तो सीधे अपनी स्थिति को समायोजित करें और एक और आगे स्नैपिंग करने के लिए अपने कंधे पर कोड़ा उठाएं। यह वास्तव में बहुत अधिक जटिल है जैसा कि यह है। इस आंदोलन को करने की कोशिश करते समय सावधान रहें कि आप अपना चेहरा न मारें।
  • 3
    ड्राइवर को स्नैप करने का प्रयास करें यह एक प्रकार का स्नैप है जिसे आप स्टेजकोच से जुड़े घोड़ों को प्रेरित करने के लिए उपयोग करेंगे, और यह आगे के स्नैप का संयोजन और कंधे से घूमते हुए हाथ के साथ स्नैप है। शुरू करो कि आप आगे बढ़ें, अपना हाथ उठाएंगे, लेकिन सीधा न बजाकर इसे झुकाएंगे। कलाई पीछे की तरफ कोड़ा को आगे बढ़ाएं और नीचे नहीं।
  • चेतावनी

    • अपनी चाबुक को सचेत करें, आप अपनी बाहों, पैर, सिर या कंधों को मार सकते हैं झटका आपको बहुत ज्यादा चोट पहुँचा सकता है और एक निशान छोड़ सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com