साइवॉक और सार्वजनिक स्थान पर श्वेल हिम से कैसे

यह गाइड आपको दिखाएगा कि कैसे अपने पड़ोसियों को बर्फ से छिछले और घरों के सामने सार्वजनिक स्थान पर बर्फ हटाने और उन्हें सुरक्षित बनाने के लिए अपने पड़ोस की मदद कैसे करें

सामग्री

कदम

पचेव्स और पब्लिक स्पेस से साफ़ स्नो और आइस शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
जल्दी शुरू करो ताजे बर्फ को जमे हुए और कॉम्पैक्ट हिम से निकालना अधिक आसान होता है जो समय के साथ बनता है और लोगों के पारित होने के साथ।
  • फुटपाथ और पब्लिक स्पेस से साफ़ स्नो और आइस शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2
    गर्म पानी का उपयोग न करें पानी बर्फ पिघल जाएगा, लेकिन इसकी जगह में काला बर्फ, फिसलन और खतरनाक होगा
  • पट्टी और सार्वजनिक स्थलों से साफ स्नो और बर्फ शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अच्छा पड़ोसी रहें कुछ लोग अपने रास्ते पर बर्फ या बर्फ को साफ करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, या घर के सामने फुटपाथ पर यहां तक ​​कि अपने घर तक पहुंचने या दुकान जाने के लिए भारी बर्फबारी या बर्फ के गठन के लिए बहुत ठंडे मौसम में मुश्किल परिचालन हो सकता है।
  • फुटपाथ और सार्वजनिक स्थलों से साफ स्नो और आइस शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    यदि आपको फावड़ा बर्फ हो, तो सावधान रहें कि आप इसे कहाँ ढेर कर देते हैं। पहुंच मार्गों या नालियों को ब्लॉक करने की कोशिश न करें, ताकि अन्यत्र समस्या को स्थानांतरित न करें
  • फुटपाथ और पब्लिक स्पेस से साफ स्नो और आइस शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5



    साफ करने के लिए क्षेत्र में बर्फ और बर्फ से मुक्त मार्ग प्राप्त करें, ताकि आप काम के दौरान स्थानांतरित कर सकें। इस तरह से आप प्रभावित क्षेत्र के केंद्र से शुरू कर सकते हैं और पक्षों की तरफ बढ़ सकते हैं।
  • फुटपाथ और पब्लिक स्पेस से साफ़ स्नो और आइस शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    उस क्षेत्र पर नमक फैलाएं जहां बर्फ को रोकने से रोकने के लिए बर्फ गिर गयी है। खाना पकाने के नमक और डिशवॉशर नमक उद्देश्य के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन घास या पौधों पर इसे फैलाने की कोशिश न करें, जो क्षतिग्रस्त हो जाएगी। कुछ ग्राम (एक रसोई चम्मच) प्रति वर्ग मीटर पर्याप्त हो सकता है।
  • फुटपाथ और पब्लिक स्पेस से साफ़ स्नो और आइस शीर्षक वाले चित्र चरण 7
    7
    किसी भी कदम और inclines, विशेष रूप से जोखिम भरा पर सभी बर्फ और बर्फ को दूर करने के लिए विशेष ध्यान रखना। इन क्षेत्रों में थोड़ा अतिरिक्त नमक फैलाना आवश्यक हो सकता है।
  • फुटपाथ और पब्लिक स्पेस से साफ़ स्नो और आइस शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    अपने लाभ में सूर्य का उपयोग करें बर्फ की सतह परत को हटाने से सूर्य को गर्मी और नीचे बर्फ पिघलने की अनुमति मिल जाएगी - आपको इसे फिर से बनाने से रोकने के लिए इसे खत्म करने के लिए नमक का प्रसार करने की आवश्यकता होगी।
  • फुटपाथ और पब्लिक स्पेस से साफ़ स्नो और आइस शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    यदि आपके पास नमक उपलब्ध नहीं है, रेत या राख मदद कर सकता है वे बर्फ को पिघल नहीं करेंगे (जैसा कि नमक होता है), लेकिन कम से कम वे कुछ सतही घर्षण की पेशकश करेंगे जिससे कम खतरा पैदा हो सके।
  • टिप्स

    • बर्फ और बर्फ से सड़कों की सफाई के संदर्भ में दी गई सेवाओं के बारे में अपने शहर में जानकारी प्राप्त करें
    • यह बहुत संभावना नहीं है कि कोई आप पर मुकदमा करेगा क्योंकि आप बर्फ गिर चुके हैं, जब तक कि आप इसे बिना किसी और तरीके से करते हैं और इस तरह से पहले से कहीं ज्यादा खतरनाक क्षेत्र बनाते हैं। सिद्धांत रूप में, लोग खुद के लिए ज़िम्मेदार हैं, और उन्हें स्वयं की सुरक्षा पर ध्यान देना होगा।
    • सामान्य तौर पर, यह आपके घर के सामने, फुटपाथ या सार्वजनिक भूमि पर फावडे बर्फ या साफ बर्फ से कानूनी रूप से मना नहीं किया जाता है। हालांकि, सावधानी बरतने के लिए नगरपालिका कानूनों की जांच करें: उदाहरण के लिए, कुछ नगर पालिकाओं में, सड़क पर बर्फ जमा करने के लिए मना किया जाता है, क्योंकि नगरपालिका को अधिक से अधिक बोझ है, सड़कों की सफाई के लिए जिम्मेदार है। नगर निगम के नियमों पर तारीख तक पहुंचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com