कुचल बर्फ कैसे तैयार करें

सही उपकरण रखने के बाद, बर्फ काटना एक हवा है यदि प्यास का काटने आप एक को प्रार्थना कर रहे हैं Mojito

, चिंता मत करो, कुचल बर्फ की तैयारी के लिए तकनीक इस आलेख में निहित है।

कदम

विधि 1

लकड़ी के मललेट
मेक क्रैश आइस चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
हिम ट्रे को हिलाओ या गुना करें जिससे सभी क्यूब्स को हटा दें। एक सीलाबल खाद्य बैग में सभी क्यूब्स रखें।
  • मेक क्रैश आईस स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    बर्फ को तोड़ने और काटने के लिए एक छोटा लकड़ी का लकड़ी का कांटा का उपयोग करें, सावधान रहना बैग को फाड़ना नहीं है। यदि आपके पास लकड़ी का लकड़ी का हथौड़ा नहीं है, तो आप पर्याप्त रूप से भारी खाना पकाने के पात्र का उपयोग कर सकते हैं जैसे मूसल या रोलिंग पिन।
  • सही धीमी गति और धीरज के साथ बर्फ तोड़ो सीलबंद बैग को एक लकड़ी के रसोई के काटने के बोर्ड पर रखो और एक सूक्ष्म तरीके से बर्फ काटना। निराश मत हो, विशेषकर यदि आप जो तैयारी कर रहे हैं वह आपका पहला पेय नहीं है
  • मेक क्रैश आईस स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    अपने पसंदीदा पेय का आनंद लेने के लिए अपने कुचल बर्फ का आनंद लें!
  • विधि 2

    लुईस बैग
    मेक क्रैश आईस स्टेप 4 नामक छवि
    1
    हिम ट्रे को हिलाओ या गुना करें जिससे सभी क्यूब्स को हटा दें। बर्फ को अपने लुईस बैग में स्थानांतरित करें एक लुईस बैग एक बैग है जिसे मूल रूप से सिक्के पकड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया था लेकिन वह एक कंटेनर के रूप में मशहूर हो गया है जिसमें बर्फ को तोड़ने और काट दिया जाता है। अगर आपके पास लुईस बैग नहीं है (वे बहुत सस्ते हैं), तो आप इसे एक साफ तकिए के मामले से बदल सकते हैं।
    • लुईस बैग बर्फ की बड़ी मात्रा के लिए एकदम सही है जबकि एक सीला बैग आपको एक या दो कॉकटेल की तैयारी के लिए पर्याप्त बर्फ काटना करने की अनुमति देगा। दूसरी ओर, लुईस बैग एक ही समय में 5 या अधिक पेय बनाने के लिए आदर्श है
  • मेक क्रैश आईस चरण 5 के शीर्षक वाला इमेज



    2
    एक बेसबॉल बैट या एक छोटा लकड़ी के लकड़ी का कांटा का उपयोग करके बर्फ तोड़ो पहले की तरह, एक व्यवस्थित और रोगी तरीके से आगे बढ़ें। लुईस बैग को जारी नमी का एक अच्छा हिस्सा अवशोषित करने में सक्षम हो जाएगा और आपका बर्फ पूरी तरह से सूखा होगा और कॉकटेल के लिए आदर्श होगा।
  • मेक क्रैश आईस चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने पसंदीदा पेय का आनंद लेने के लिए अपने कुचल बर्फ का आनंद लें!
  • विधि 3

    ब्लेंडर या फूड प्रोसेसर
    मेक क्रैश आईस चरण 7 के शीर्षक वाला छवि
    1
    हिम ट्रे को हिलाओ या गुना करें जिससे सभी क्यूब्स को हटा दें। उन्हें ब्लेंडर या फूड प्रोसेसर में स्थानांतरित करें यदि आप अपने बर्फ तोड़ने की प्रक्रिया को व्यवस्थित करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए विधि है। हालांकि, सुनिश्चित करें कि चयनित खाना पकाने के बर्तन में हार्ड बर्फ़ क्यूब्स काटना करने के लिए पर्याप्त शक्ति है।
  • मेक क्रैश आइस चरण 8 के शीर्षक वाला छवि
    2
    हल्के नियमित अंतराल पर ब्लेंडर चालू करें जब तक कि बर्फ पूरी तरह से कटा हुआ नहीं हो। लगभग 3 सेकेंड की छोटी इग्निशनों को आवश्यक परिणाम प्रदान करना चाहिए।
  • मेक क्रैश आईस चरण 9 के शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने पसंदीदा पेय का आनंद लेने के लिए अपने कुचल बर्फ का आनंद लें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com