संदेश द्वारा एक चुंबन कैसे भेजें

डिजिटल प्रौद्योगिकी ने नई संचार संभावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध कराई है और यहां तक ​​कि फ्लर्टिंग भी। पाठ संदेश, जिसे पाठ संदेश भी कहा जाता है, प्रेम संबंधों के बीच अंतर करने के लिए संचार का मजेदार माध्यम बहुत जल्दी हो गए हैं। संदेश द्वारा चुंबन भेजना बहुत सरल, शीघ्र और अपेक्षाकृत कम है, लेकिन यह आपको अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए अनुमति देता है

कदम

विधि 1

एक पाठ संदेश के रूप में एक चुंबन छवि भेजें
छवि शीर्षक पाठ एक चुंबन चरण 1
1
एक इमोजी का उपयोग करें अगर आपके पास एक स्मोरीफोन है, तो आप अपना चुंबन भेजने के लिए इमोजी का उपयोग कर सकते हैं। इमोजी, जापानी में, इसका अर्थ है "चित्रिय आरेख" और वास्तव में यह एक संदेश है जो एक संदेश को व्यक्त करता है अधिकांश स्मार्टफोन में एक प्रीलोडेड इमोजी कीबोर्ड होता है या एप्लिकेशन को डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने की क्षमता होती है और फिर अपने आभासी चुंबन भेजते हैं।
  • अगर आपके पास एक एंड्रॉइड फोन है, तो इमोजी कीबोर्ड एप्लिकेशन डाउनलोड और इंस्टॉल करें। होम मेनू से, एप्लिकेशन चुनें और फिर विकल्प चुनें "भाषा और प्रविष्टि"। अंत में, इमोजी कीबोर्ड के पास स्क्वायर की जांच करें जब आप संदेश लिख रहे हों और आप चित्र डालना चाहते हैं, तो कीबोर्ड प्रकार बदलने के लिए बटन पर क्लिक करें और इमोजी विकल्प पर स्विच करें। चुनें कि आप किस चुंबन या एजेर होठों के कई चित्रों में उपलब्ध होना चाहते हैं।
  • अगर आपके पास आईफोन फोन है, तो इमोजी कीबोर्ड एप्लिकेशन को डाउनलोड और इंस्टॉल करें। का आवेदन दर्ज करें "सामान्य सेटिंग्स", कुंजीपटल का चयन करें और फिर "अंतर्राष्ट्रीय कीबोर्ड"। चुनना "नया कीबोर्ड जोड़ें" और इमोजी विकल्प चुनें जब आप अपना संदेश लिख रहे हों और कोई छवि सम्मिलित करना चाहते हैं, तो उस बटन को दबाएं जो छोटे से दिखता है "ग्लोब", इमोजी सहित विभिन्न अंतरराष्ट्रीय कीबोर्ड को सक्षम करने के लिए, अंतरिक्ष बार के पास स्थित है। चुनें कि आप किस चुंबन या एजेर होठों के कई चित्रों में उपलब्ध होना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक पाठ एक चुंबन चरण 2
    2
    एक बिटमोजी भेजें यह एक नया एप्लिकेशन है जिसे आप चुंबन भेजने के लिए उपयोग कर सकते हैं। इसमें आपकी छवि को एक इमोजी के साथ मिलाया जाता है जिससे आपको संदेश द्वारा संभवतः सबसे व्यक्तिगत तरीके से एक चुंबन भेजने की अनुमति मिलती है।
  • आप आईट्यून्स और Google Play दोनों के साथ बिट्मोजी ऐप प्राप्त कर सकते हैं
  • एक बार एप्लिकेशन डाउनलोड हो जाने पर, आप चाहते हैं कि बिटमैजी को कस्टमाइज़ करें। चुनने के लिए कई "पहलुओं" हैं, ताकि आपका अवतार आपको सबसे अच्छा प्रतिनिधित्व करे।
  • अपने कीबोर्ड सेटिंग में बिट्मोजी एप्लिकेशन को सक्षम करने के लिए याद रखें, इसलिए आप को जो भी चाहें उसे चुम्बन भेजने के लिए कस्टम अवतार की पहुंच होगी।
  • छवि शीर्षक पाठ ए चुंबन चरण 3
    3
    अपने फोटो को चूमा हुआ होंठों के साथ भेजें यदि आप संदेश भेजने के लिए डिजिटल अवतार का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप सबसे पारंपरिक पद्धति का उपयोग कर सकते हैं, जिसमें आपकी तस्वीर होंठ के साथ होती है "कर्लिंग" चुंबन की क्लासिक मुद्रा में अगर आपके पास एक स्मार्टफोन है, तो आप एक सेफ़ी ले सकते हैं, इस पद्धति को अभ्यास में रखने का सर्वोत्तम तरीका है।
  • एक चुंबन मुद्रा की एक तस्वीर लेने के लिए अपने सेल फोन कैमरे का उपयोग करें अधिकांश आधुनिक सेलफोन आपको पीठ और फ्रंट कैमरा के बीच स्विच करने की अनुमति देते हैं, ताकि आप चित्र लेते समय अपनी छवि देख सकें।
  • कुछ मॉडलों में भी एक स्वयं-टाइमर है, इसलिए आपके पास समय है
  • यह कई तस्वीरें लेने और एक चुंबन भेजने के लिए सबसे अच्छा एक को चुनने के लायक है।
  • विधि 2

    पाठ संदेश में पाठ के रूप में एक चुंबन भेजें
    छवि शीर्षक पाठ एक चुंबन चरण 4



    1
    एक इमोटिकॉन का उपयोग करें यह पाठ संदेश के साथ चुंबन भेजने का सबसे अधिक इस्तेमाल किया और आसान तरीका है एक इमोटिकॉन में सामान्य कुंजीपटल वर्णों की श्रृंखला होती है जो किसी क्रिया या भावना के संदेश को प्रसारित करते हैं। इमोटिकॉन के माध्यम से चुंबन भेजने के कई विकल्प हैं
    • प्रतीकों का संयोजन: -) * या: - * या: - ^ या भी ^>^ इमोटिकॉन हैं जिन्हें किसी को चुंबन भेजने के लिए उपयोग किया जाता है।
    • प्रतीकों के संयोजन: -x या: x का उपयोग इसके बजाय के लिए किया जाता है "अपने होंठों को बढ़ाएं" किसी के प्रति
    • इसके अलावा संयोजन: *) इस उद्देश्य को पूरा करता है
  • टेक्स्ट ए चुंबन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    वर्णों का उपयोग करें "xoxo"। एसएमएस संचार की शुरुआत में, लोगों ने अक्षरों का इस्तेमाल किया "XO" हग्ज (एक्स) और चुंबन (ओ) को इंगित करने के लिए आप किसी व्यक्ति को चुंबन भेजने के लिए इस सरल, पारंपरिक, लेकिन सार्वभौमिक रूप से ज्ञात प्रतीक का उपयोग कर सकते हैं।
  • ज्यादातर लोग इसका इस्तेमाल करते हैं "xoxo" संदेशों के अंत में, लेकिन आप इसे पाठ के किसी भी हिस्से में सम्मिलित कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक पाठ एक चुंबन चरण 6
    3
    एक आकस्मिकता का प्रयोग करें यह एक शब्द है जो याद करते हैं, ध्वनि में, यह वर्णन करता है कि एक परमाणुकोशिका का उपयोग करने और एसएमएस के माध्यम से चुंबन भेजने के कई तरीके हैं।
  • आप किसी को चुंबन भेजने के लिए इन परोक्ष शब्दों का उपयोग कर सकते हैं: स्माक, sbaciuz कई अन्य शब्द भी हैं, जिन्हें अक्सर लिया जाता है "ऋण पर" अन्य भाषाओं से, जिसका अर्थ है जर्मन शब्द schmatz "स्नैप के साथ चुंबन"।
  • टिप्स

    • संदेश के अनुसार संदेश केवल उचित के रूप में भेजें समय की आशंका मत करो और तत्काल प्राप्त न करें "कठिन" संदेशों के साथ छेड़खानी, जब तक कि जिस व्यक्ति के साथ आप संदेश लिख रहे हों वह आपके संबंधों के बारे में आपकी तरंग दैर्ध्य पर नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com