कैसे लोग विश्वास करने के लिए ब्रिटिश बनने के लिए

ब्रिटेन में एक विशाल और आकर्षक संस्कृति, बढ़िया लहजे और उसकी रानी है ब्रिटिश बनने का नाटक कौन करेगा? वास्तव में, आपने इसके बारे में पहले क्यों नहीं सोचा? यदि आप हर किसी के लिए एक दिन या अपने पूरे जीवन का मजाक बनाना चाहते हैं ताकि वे मानें कि आप ब्रिटिश हैं, तो यहां कैसे शुरू किया जाए

कदम

भाग 1

ब्रिटिश की तरह देखो
छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 1
1
ब्रिटिश उच्चारण के साथ बोलना सीखें विकी के बारे में पहले से ही एक महान मार्गदर्शिका है कि कैसे एक विश्वसनीय ब्रिटिश नकली उच्चारण के साथ बात करना सीखें, यानी ब्रिटिश एक्सेंट के साथ अंग्रेजी कैसे बोलें, लेकिन आप शायद पहले से ही यह जानते थे चयन करने के लिए बहुत सारे हैं और उनमें से ज्यादातर क्वीन के साथ कुछ नहीं करना है
  • उनमें से कई को अवशोषित करने में काफी मुश्किल है, इसलिए एक चुनने की कोशिश करें जो आपके लिए आसान हो। मौके पर और उच्चारण पर कुछ शोध करें आगे के उत्तर, आपको कठिन आवाज़ मिलेगी और स्कॉटिश उच्चारण के समान। दक्षिण और लंदन के पास, जहां आपको सबसे ज्यादा पहचानने योग्य लहजे, जैसे कॉकनी (जो कि सामान्य नहीं है, और मैरी पॉपपिन को सबसे खराब उदाहरण के रूप में उद्धृत किया गया है) मिलेगा।
  • यहां तक ​​कि लहजे, चाहे अंग्रेजी, स्कॉटिश या वेल्श, पूर्व से पश्चिम तक और शहरों से शहरों तक स्पष्ट रूप से बदलते हैं याद रखें, हर कोई ऐसा नहीं कहता है जैसे कि वे एक ब्रिटिश रोमांटिक कॉमेडी से बाहर आए
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 2
    2
    एक शब्दावली विशेषज्ञ बनें हालांकि यह अंग्रेजी है, भाषा का यह संस्करण अमेरिकी, ऑस्ट्रेलियाई या दक्षिण अफ्रीकी या किसी अन्य बोली से बहुत अलग है। मतभेदों से परिचित होने के लिए शुरू करने के लिए अच्छा अंग्रेजी / अमेरिकी स्लैंग शब्दकोशों ऑनलाइन हैं
  • उपयोग जेली के बजाय jello ( "जेली")। जाम, "जाम", यह उत्पाद है जो टोस्ट-खाने पर फैलता है मिठाई, नहीं कैंडी ("कैंडी"), एक फ्रेंच भून एक हो जाता है टुकड़ा ("पेटीटिना"), जब तक कि यह बहुत पतली न हो (उदाहरण के लिए मैकडॉनल्ड्स के दोनों शब्दों से इस्तेमाल किया जा सकता है), और आलू के चिप्स एक हो जाता है कुरकुरा. कुकीज़ बनना बिस्कुट. मत कहो पाख़ाना, का उपयोग करता है शौचालय या अस्तर. क्या आपने एक लड़की को जीत लिया? तो आपके पास है पक्षी को खींच लिया.
  • शब्दों की तरह आँखें पिछाड़ी, कि अलग और आक्रामक अर्थ है जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, शब्द एशियाई यह भारतीयों, पाकिस्तानियों, जो श्रीलंका या बांग्लादेश से आते हैं, आदि से संबंधित है। चीनी, जापानी, वियतनामी और इतने पर हैं ओरिएंटल या सुदूर पूर्वी.
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 3
    3
    वाक्यविन्यास और व्याकरण के साथ परिचित बनें कई सूक्ष्म अंतर हैं जो आप संवादों में देखेंगे- वे आकर्षक नहीं हैं, लेकिन वे केक पर टुकड़े करने की सेवा करते हैं इंटरनेट पर अपने शोध करें, यहां कुछ उदाहरण हैं:
  • एक सहायक क्रिया और एक प्रमुख एक के साथ एक प्रश्न के जवाब में, ब्रिटिश दोनों का उपयोग करें: क्या आप मेरे लिए धुलाई कर सकते हैं?, कर सकता है या क्या करेंगे (अमेरिकी के विपरीत मैं कर सकता था)।
  • क्या आपके पास ...? अमेरिका के साथ संबद्ध क्या आपको मिला ...?.
  • आँखों की तरह विवरण अस्पताल में, के बजाय अस्पताल में.
  • ब्रिटिश इस का उपयोग करते हैं पिछले सही (मैंने खाया है) अमेरिकियों की तुलना में बहुत अधिक बार, जो स्वचालित रूप से चुनते हैं पिछले सरल (मैं खा लिया)।
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 4
    4
    इसे स्वाभाविक रूप से ध्वनि बनाएं आप शब्दावली और उच्चारण को पूरी तरह से समझ सकते हैं, लेकिन यदि आप कठबोली और अंतःक्रियाओं का उपयोग नहीं करते हैं, तो आप ब्रिटिश मूल रूप से पूरी तरह से समझ नहीं पाएंगे। एक भाषा बोलना वाकई कैसे एक वाक्य बनाने के लिए है!
  • इंटरजेक्शन एक ऐसा होगा जो आपको अंग्रेजी बोलने में सफल होने की योग्यता या नहीं देगा। किसी प्राकृतिक तरीके से सोचने और प्रतिक्रिया करने की क्षमता के बिना, आप बहुत सफल नहीं होंगे। उदाहरण: हैलो!, आह, ओह, हम्म, ठीक है, हैह, आदि
  • जैसे भाव का उपयोग करना शुरू करें डरावना ( "अभिशाप"), बरामद नहीं किया जा सकता ("मैं वास्तव में इसे पसंद नहीं करता"), कोलाहलपूर्ण ( "पीना"), कल्पना के स्थान पर चाहते हैं ( "विल"), विनोदी के बजाय बहुत ("बहुत") ई knackared ( "थक कर चूर")। ये वास्तव में अनंत सूची के कुछ उदाहरण हैं
  • ठीक है? या तुम ठीक हो? यह अक्सर इसके बजाय इस्तेमाल किया जाता है हैलो, आप कैसे हैं?. सत्य को बताने के लिए यह एक वास्तविक प्रश्न नहीं है आप एक ही शब्द के साथ जवाब देंगे, वह है ठीक है?. जब कोई अजनबी आपको बताता है कि वह आपको मिल रहा है, तो आप के चारों ओर खुश होने और कहने के लिए सबसे अच्छा नहीं है मैं ठीक हूँ, मुझे लगता है ....
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 5
    5
    शब्दों को सही ढंग से बोलें एक ऑनलाइन ब्रिटिश-अमरीकी शब्दकोश देखें और अलग-अलग शब्दों और वर्तनी का सावधानीपूर्वक अध्ययन करें याद रखें, यह है पसंदीदा रंग, नहीं पसंदीदा रंग!
  • क्रियाओं की समाप्ति के बारे में सोचो इसके बजाय सीखा, सपना देखा और खराब, आप उपयोग कर सकते हैं -learned, सपना देखा और खराब. ये सिर्फ तीन उदाहरण हैं!
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 6
    6
    वह एक अंग्रेज की तरह शाप करता है हम इस मामले में शब्दों की एक सूची नहीं बनाएंगे (केवल एक ही हम कहते हैं blimey, "अरे"!), लेकिन कुछ अंग्रेजी शब्दों के संस्करणों को जानना जो आप संभवतः अपनी भाषा में उपयोग करते हैं बेहतर है वास्तव में, यह बहुत मज़ेदार है और व्यक्तित्व की अभिव्यक्ति के लिए बहुत सारे कमरे छोड़ देता है कुछ शोध करें: आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आपके मित्र उन शब्दों को बिना किसी समय कहेंगे।
  • भाग 2

    एक ब्रिटिश की तरह अधिनियम
    छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 7
    1
    विनम्र रहें ब्रिटिश लोग आमतौर पर दूसरों के बारे में बहुत अधिक जानते हैं, वे दोस्त, परिवार या अजनबी हो। वे जानते हैं कि सबवे को कैसे प्रभावी ढंग से चलाना और बंद करना, अन्य देशों में व्यवहार करना और एक तरफ कब कदम रखना। अपने आस-पास की दुनिया के बारे में बहुत ही अवगत रहें और आप इसे कैसे अनुकूलित करें।
    • आपको बिल्कुल पता होना चाहिए कि कैसे लाइन में खड़े होना चाहिए ऐसा लगता है कि आप्रवासन मंत्री फिल वूलस ने "पूंछ की कला, लोगों की देखभाल करने का सरल कार्य, उन चीजों में से एक है जो हमारे देश को एकजुट करता है"। यदि आपकी संस्कृति कतार के कट्टरपंथी नहीं है, तो अब लाइन में खड़े रहना सीखें।
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 8
    2
    यदि आप अमेरिकी हैं, तो थोड़ा और अधिक शांत और नकारात्मक होने की कोशिश करें स्टीरियोटाइप के अनुसार, अमेरिकी शोर, निंदनीय, अर्थपूर्ण और मुस्कुराते हुए हैं यद्यपि यह हमेशा सच नहीं होता है, यह एक व्यापक क्लिच है। अगर आप ब्रिटिश देखना चाहते हैं, तो थोड़ा और सफ़र हो। यॅन्किज के मुकाबले, रेडकोट ने अपनी भावनाओं को थोड़ा अधिक छिपा रखा और खुद को कम ध्यान आकर्षित किया।
  • कई ब्रिटानों में स्वयं-आलोचना के स्पर्श के साथ एक सूखी हास्य है कॉलिन फर्थ को ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया था? यह अद्भुत है लेकिन जाहिर है, यह खो जाएगा।
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 9
    3
    सड़क पार करने से पहले सही को देखो अंग्रेजी के बारे में सबसे व्यापक रूप से ज्ञात चीजों में से एक यह है कि वे बाईं ओर चलाते हैं। अगर आप सड़क पार करते हैं, तो अपनी पुरानी आदतों से छुटकारा दो! हमेशा सही देखो लेकिन फिर यह सही ड्राइव करने के लिए कैसा महसूस करता है? ऐसी बात करने के लिए यह कैसे समझ सकता है?
  • तो स्टीयरिंग व्हील विपरीत दिशा में है कि आप किसका इस्तेमाल करते हैं। मीट्रिक सिस्टम के लिए, आपको इसके बजाय समस्या नहीं होगी। आप अपने आप को किलोमीटर के सामने मिलेंगे, और यदि आप केक तैयार करना चाहते हैं, तो वेबसाइट पर अंग्रेजी व्यंजनों ग्राम और मिलीलीटर में होंगे। दूसरी तरफ अमेरिकियों को उनकी समस्याएं हैं कप!
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 10
    4
    पब के बोन टन को जानिए एक अंग्रेजी पब में जाने से बहुत सारी रणनीतियां शामिल होती हैं जो उन देशों की तुलना में थोड़ा भिन्न होती हैं जो अन्य देशों के हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, किसी टिप को छोड़ने के बारे में चिंता न करें बरमैन अपने काम के समय के आधार पर बहुत अधिक कमाता है। दूसरे, सभी के लिए खरीद! लोग समूह में दूसरों के लिए बदले में पेय खरीदते हैं। और, अगर आप सभी पेय को एक बार में ला सकते हैं, बधाई हो।
  • चिल्लाने और ध्यान को कॉल करने के लिए चीख मत करो। नागरिक बनें: बारटेंडर आएगा और जब यह तुम्हारे पास आता है, तो एक मसौदा या साइडर पेय का आदेश दें कोर्स लाइट को अमेरिकियों को छोड़ दें
  • और याद रखना, इसके बजाय धन्यवाद यह है चियर्स.
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 11
    5
    एक ब्रिटिश फुटबॉल टीम चुनें और खुश हो जाओ! यदि आप उन्हें पहले से नहीं जानते हैं तो फुटबॉल के बुनियादी नियमों को जानें (ऑफ-ऑफ नियम सीखिए!) और दिखाएं कि आप अपने घर के देश में फुटबॉल की परवाह नहीं करते हैं। आप क्या सोच सकते हैं इसके विपरीत, हमेशा फुटबॉल शर्ट पहनना अच्छा नहीं है (कॉल शर्ट), आपको एक माना जा सकता है chavy, विशेष रूप से एक बेसबॉल टोपी के साथ वह हमेशा शब्दों की तरह फ़ुटबॉल के बारे में बात करता है फ़ुटबॉल या फूटी!
  • इसी समय, सभी ब्रिटान्स फुटबॉल प्रशंसकों नहीं हैं, जैसे कि सभी इटालियंस भी नहीं हैं। रग्बी और क्रिकेट पर विचार करने के लिए कुछ विकल्प हैं
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 12
    6
    सही तरीके से चाय तैयार करें यदि आप इसे पीते हैं, तो उन लोगों के लिए विकल्प के रूप में ठंड चाय की सेवा करने की अपेक्षा न करें: ब्रिटिश लोग शायद ही कभी इसका इस्तेमाल करते हैं! यॉर्कशायर टी या पीजी टिप्स का प्रयोग करें और इसे सही ढंग से तैयार करें दूध जोड़ें, लेकिन यदि आप इसे इस्तेमाल करते हैं तो चीनी के दो से ज्यादा चम्मच जोड़ नहींें। और इसे दूसरों को प्रदान करने के लिए सुनिश्चित करें और पूछें कि वे उनकी चाय के बारे में क्या सोचते हैं
  • आप तुरंत कॉफी की पेशकश कर सकते हैं (केवल कहा जाता है कॉफ़ी) अपने दोस्तों को अगर वे चाय पीने नहीं हैं (आप उन्हें समय के साथ बदल देंगे)।
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 13
    7
    एक मत बनो chav. एक chav, सामान्य तौर पर, यह एक मजदूर वर्ग से संबंधित व्यक्ति और एक निम्न स्तर की संस्कृति है। टीम के लोगो का प्रतिनिधित्व यूएस बेसबॉल टोपी से बचें निश्चित रूप से न्यूयॉर्क यानीसेज या ला डोजर्स से उन लोगों से बचें बहुत सारे स्पोर्ट्स ब्रांड नहीं लेते हैं और व्यायामशाला सूट से बचें, खासकर आर्थिक रूप से बेज बर्बरी टार्टन के साथ कुछ भी न पहनें हालांकि बर्बरी एक लक्जरी ब्रांड है, बेज प्लेड इसके साथ जुड़ा हुआ है chav जो नकली ब्रांड स्कार्फ और टोपी दिखाते हैं। बड़े बालियां (विशेष रूप से मंडलियां) से बचें यदि आप एक बच्चा हैं और अगर आप एक बच्चा हैं तो आप सोने की सुंदर हार हैं। इसके अलावा, शब्द chav यह अपमान है जिसे आप अपने दोस्तों के साथ प्रयोग नहीं करना चाहिए
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 14
    8



    ब्रिटिश सिटकॉम और फिल्म देखें यदि आप जानना चाहते हैं कि एक ब्रिट की तरह व्यवहार करने के लिए, आपके पास रोल मॉडल होना चाहिए! शर्लक होम्स, इनबेटिनेर्स, डाउनटाउन एब्बे, मिफिट्ज़, आईटी क्राउड और अन्य फिल्में और शो देखें न केवल आप संस्कृति पर झांकना लेंगे, आप अपनी खुद की हास्य का विकास भी करेंगे। अगर आपको इसके बारे में जानकारी नहीं थी, तो अमेरिकियों और ब्रिटिशों के पास बहुत, बहुत ही बहुत है बहुत अलग।
  • ब्रिटिश अभिनेताओं के साथ साक्षात्कार देखें आप जो भी प्राप्त कर सकते हैं वह वास्तविक है और एक स्क्रिप्ट के आधार पर नहीं है इससे भी बेहतर है और यह आप के विभिन्न उदाहरणों के अच्छे उदाहरण देंगे जो आप अनुकरण कर सकते हैं!
  • भाग 3

    एक ब्रिट की तरह पोशाक
    छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 15
    1
    अपने शॉर्ट्स और स्नीकर्स को अलग रखें जब तक आप थाईलैंड में लंबी पैदल यात्रा नहीं कर रहे हों, आप शायद शॉर्ट्स और नाइक पहनने वाले इंग्लैंड से वयस्क, पुरुष या महिला को नहीं देखेंगे उन्हें दूर रखें वही यूनियन जैक के साथ शर्ट के लिए जाता है अदरक स्पाइस ने नब्बे के दशक में इसे रखा और यह ठीक था, लेकिन तब तक कोई ब्रिट ने ऐसा नहीं किया है।
    • अगर आपको यकीन नहीं है कि किस शैली का चयन करना है, तो नए रूप, जैक विल्स, रिवर आइलैंड और किशोर / युवा वयस्कों के लिए टॉप शॉप / टॉप मैन जैसे डिब्बे, डेबनाहम्स, जॉन लुईस और मार्क्स & स्पेंसर वयस्कों के लिए
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 16
    2
    महिलाओं को उनकी स्त्रीत्व के लिए एक अतिरिक्त स्पर्श देना चाहिए। आजकल ब्रिटिश सामान्य प्रवृत्तियों, कम से कम संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे अन्य देशों की तुलना में, निर्णय और कोमलता का मिश्रण है। एक पुष्प प्रिंट पोशाक जूते की एक जोड़ी या एक चमड़े की जैकेट के साथ जोड़ा जा सकता है लाइन्स और अन्य कारणों को जोड़ा जा सकता है और, हमेशा की तरह, समय पर कपड़े!
  • परतों में सोचें यह अक्सर इंग्लैंड में ठंडा होता है, इसलिए चैनल के माध्यम से लड़कियों को हमेशा स्कार्फ, जूते और, मोजे पहनते हैं। यहां तक ​​कि बारिश के जूते भी अपनी जगह तलाशते हैं! स्टॉकिंग्स, एक ब्लज़र और कैनवास स्नीकर्स के साथ एक छोटी पोशाक या एक लंबे स्वेटर एक अच्छे संगठन को जन्म दे सकते हैं।
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 17
    3
    बहुत रचना नहीं दिखाई दे क्या अमेरिकी फैशन की तुलना में अन्य देशों की तुलना में अंग्रेजी फैशन की तुलना में अलग है, यह तथ्य है कि यह अधिक उदार है यदि आपके पास कोई मिश्रण है, तो आप एक मैच को याद नहीं कर सकते। विभिन्न रंगों, विभिन्न बनावट और विभिन्न पैटर्न के साथ काम करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें थोड़ी चोंचने वाली होने के नाते सिर्फ एक काटवाक बंद होने का विचार देने के रूप में सेक्सी है (यदि अधिक नहीं)।
  • आंख मेकअप पूरी तरह से थोड़ा सा smudged हो सकता है। मोज़े कम हैं? कोई समस्या नहीं है क्या एक पोशाक टुकड़े टुकड़े हो गया? कौन परवाह करता है? अपने चुने रातों में से एक के बाद के $ हा के बारे में सोचो।
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 18
    4
    पुरुषों दरवाजे के बाहर उनकी मर्मिस्मो छोड़ सकते हैं डैनियल रैडक्लिफ ने हाल ही में कहा था कि ब्रिटिश पुरुषों के सभी एक बिट समलैंगिक लगते हैं और इसका एक हिस्सा उनके फैशन के साथ करना है अभिमानी से थोड़ा सा `कम होने के अलावा, पुरुषों को सामान्य रूप से मिलने के लिए थोड़ा बेहतर पोशाक चाहिए, यहां तक ​​कि जब भी आरामदायक कपड़े पहनें घर पर खेल जर्सी और बेसबॉल कैप छोड़ें पोलो शर्ट, स्वेटर और क्लासिक पतलून के लिए ऑप्ट फ्लिप-फ्लॉप से ​​अधिक जूते पाने की कोशिश करें
  • भाग 4

    आपकी संस्कृति को जानने का
    छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 19
    1
    अपनी करी जानो यूके में भारतीय भोजन नंबर एक विदेशी भोजन है, और कभी भी नंबर एक भोजन लेने वाला है यदि आप कुछ दुखद अमेरिकियों को यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे क्या हैं रायता और मैं समोसे, उनकी मदद करने की कोशिश करो
    • इसी तरह, जब मैक्सिकन भोजन की बात आती है, तो आपको थोड़ा भ्रमित होने की अनुमति है। बरिटोस? Tacos? Enchiladas? Tostadas?.
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 20
    2
    अपने पनीर को जानें जब पनीर की बात आती है, तो औसत अंग्रेजी में एक से अधिक पसंदीदा होते हैं और "संसाधित" चीज़ और कृत्रिम लोगों को परिभाषित नहीं करते। यूनाइटेड किंगडम दुनिया भर में (700) सबसे बड़ी पनीर किस्मों का उत्पादन करती है, लेकिन अन्य देशों में इसे प्रति व्यक्ति ज्यादा नहीं मानता है: यह ऊपरी वर्ग में एक अधिक व्यापक भोजन है और इसका सम्मान किया जाना है।
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 21
    3
    ब्रिटिश राजनीति के बारे में जागृत रहें बेशक, यहां तक ​​कि अधिकांश ब्रिटिश भी संसद के बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपने एड बॉल्स और एड मिलिबंद जानते हैं या आप राजनीति के बारे में जानने का बहाना करते हुए चीजें शर्मिंदा कर सकते हैं। चूंकि वे दोनों विदेशियों के लिए अपेक्षाकृत अनजान हैं, अन्य लोगों को उन्हें जानने की उम्मीद मत करो, लेकिन आप मुख्य पार्टी के तीन नेताओं के नाम जानने की कोशिश करते हैं। तय करें कि आप लेबर पार्टी, लिबरल डेमोक्रेट, कंसर्वेटिव या यूपीआईपी जैसे अन्य प्रकार की पार्टी का समर्थन करते हैं, और यह समझाने के लिए तैयार हो जाएं कि क्यों! एक अच्छा जवाब यह है कि आप किसी का समर्थन नहीं करते क्योंकि वे सभी समान हैं, खासकर यदि आप मजदूर वर्ग से हैं, भले ही आप कहें कि वैसे वोट भी हो। बीएपी जैसे सुदूर दलों को बहुत से जातिवाद माना जाता है, इसलिए राजनीति के बारे में बात करने से पहले कुछ शोध करना सुनिश्चित करें।
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 22
    4
    ब्रिटिश विश्व की राजनीति से परिचित रहें अमेरिकियों को बहुत ज्यादा सही माना जाता है, दोनों जनसंख्या और दलों के लिए। सामान्य तौर पर, अधिकांश ब्रिटिश बाईं ओर अधिक स्थित हैं और यह इतना देशभक्ति नहीं है हालांकि, उन देशों द्वारा वे आश्चर्यचकित हो सकते हैं जो बहुत देशभक्ति नहीं हैं इराक और अफगानिस्तान के लोग विवादास्पद मुद्दे हैं, इस धारणा से नहीं शुरू हो रहे हैं कि अमेरिकी एक जैसा दृष्टिकोण स्वयं प्रकट होता है।
  • सामान्य तौर पर, किसी के साथ राजनीति से बात मत करो, वास्तव में सभी राष्ट्रों के विचारों के समान अंक नहीं हैं यह सभी घास का एक बंडल बनाने के लिए अज्ञानी है चाहे आप ब्रिटिश, अमरीकी, लिथुआनियाई या मार्टिन हों, आप की तरह महसूस करें, लेकिन आप इसके बारे में नाराज होने पर नतीजों के लिए तैयार रहें।
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 23
    5
    कुछ ब्रिटिश शो, दुकानें और अन्य लोकप्रिय पहलुओं के बारे में जानें। ताकतवर बोश और बिग ब्रदर को देखने शुरू करें इसके अलावा बीबीसी अमेरिका का पालन बहुत मदद मिलेगी! लेकिन सावधान रहें, क्योंकि बीबीसी अमेरिका द्वारा प्रसारित कई कार्यक्रम वास्तव में बीबीसी नहीं हैं। गॉर्डन रैमसे द्वारा कई कार्यक्रम, उदाहरण के लिए, बीबीसी पर नहीं, चैनल 4 पर प्रसारित किए जाते हैं
  • के बारे में बात करें दुकान लोकप्रिय (उन्हें फोन मत करो दुकान) जैसे Topshop, Marks और Spencer (अक्सर एम एंड एस या मार्क और स्पार्क्स कहा जाता है) और Harrods केवल अगर आप को याद है, केवल बुजुर्ग लोग और पर्यटकों बाद के स्थान पर शॉपिंग जाना! जब तक आप एक लड़की न हों, खरीदारी के बारे में बात करना थोड़ा अजीब समझा जाएगा, और अधिकांश लोगों द्वारा हार्रोड्स को बहुत महंगा माना जाता है
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 24
    6
    आप ब्रिटिश, ब्रिटिश, स्कॉट्स, वेल्श और उत्तरी आयरिश के बीच अंतर जानते हैं अधिकांश विदेशियों का कहना है कि अंग्रेजी के रूप में अंग्रेज हैं स्कॉटलैंड के लोग ब्रिटिश हैं क्योंकि वे वेल्स, उत्तरी आयरलैंड और कई अन्य द्वीपों में हैं। सुनिश्चित करें कि आप इसे समझते हैं, क्योंकि लोगों को काफी नाराज किया जा सकता है जब "अंग्रेजी" के साथ विशेषण "ब्रिटिश" भ्रमित हो जाता है: ब्रिटेन वेल्स, इंग्लैंड, उत्तरी आयरलैंड और स्कॉटलैंड से बना है! सिर्फ इंग्लैंड से ही नहीं
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 25
    7
    जगह, स्थान, जगह! यह महत्वपूर्ण है, सबसे पहले, मूल का एक मुद्दा है: आप किस काउंटी से आए हैं? क्या शहर / शहर? आपने किस ज़िले में रहते हुए? यह कहां है? किस क्षेत्र के पास? वेशभूषा क्या हैं? यह काउंटी और मुख्य शहरों को जानना भी महत्वपूर्ण हो सकता है। यदि आप किसी मानचित्र पर लंदन को नहीं ढूंढ सकते हैं, तो यह बहुत स्पष्ट है कि आप ब्रिटिश नहीं हैं।
  • यदि वे आप से पूछते हैं कि आप कहां से हैं, तो एक बड़े शहर के संबंध में जवाब दें, लेकिन अपना मत कहो मत कहो "लंदन शहर"/"शहर"यह लंदन के भीतर एक विशेष क्षेत्र है, जिसमें कुछ निवासियों की संख्या है, वास्तव में यह, किसी और चीज की तुलना में अधिक है, एक व्यापारिक जिला। मत कहो कि आप लंदन से हैं, आप कहते हैं (उदाहरण के लिए) कि आप बेकिंगम नॉर्थ लंदन से हैं, लेकिन सावधान रहें: दक्षिण लंदन मुख्य रूप से क्रॉयडन (उस क्षेत्र में जहां दंगों का समय कुछ समय पहले हुआ था) है। केवल उसी क्षेत्र से लंदन में एक और स्तर को गहराते हैं, कहते हैं कि आप पुर्ले से हैं, इसलिए आप उन लोगों के साथ अधिक विशिष्ट होंगे जो इस क्षेत्र को जानते हैं। अपने आप को मत फेंकें और मान लें कि लोग कहां हैं, लेकिन थोड़ा नाराज तरीके से व्यवहार करते हैं यदि उन्हें यह नहीं पता।
  • शब्द "शहर" यह अमेरिका की तुलना में इंग्लैंड में अधिक बारीकी से उपयोग किया जाता है जब तक यह सांस्कृतिक रूप से महत्वपूर्ण नहीं है (जैसे कैम्ब्रिज) या किसी निश्चित परिभाषा (इसके कई निवासियों, एक कैथेड्रल, आदि) को पूरा नहीं करता है, यह केवल एक छोटा सा शहर है
  • छवि लोगों को विश्वास करो`re British Step 26
    8
    अपनी "ब्रिटिशता" का प्रमाण प्राप्त करने का प्रयास करें, लेकिन उन का उल्लेख न करें। उन्हें वापस लाओ जैसे आपके लिए सामान्य था! ऑनलाइन और ऑर्डर करें कि पूरी तरह से और स्पष्ट रूप से ब्रिटिश शायद "हैरी पॉटर एंड द फिलोसोफ़र स्टोन" की एक प्रतिलिपि? याद रखें, अपने घर में विषमताओं और विसंगतियों को औचित्यपूर्ण बनाने के लिए, आप हमेशा कह सकते हैं कि ये उपहार या चीजें हैं जो आपने विदेशों में अपनी यात्रा पर खरीदी हैं।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में विश्व बाजार और होल फूड्स जैसी कुछ जगहें, अक्सर हॉकीनोब या पीजी टिप्स जैसी स्टिरीओटिपीकल ब्रिटिश हैं, ऐसी चीज़ें बेचती हैं। इस सामान के साथ अपने विश्वासों को भरें, क्योंकि आपको थोड़ी सी घुटनें तो लगती हैं।
  • टिप्स

    • असली ब्रिटिश लोग खुद को इस तरह परिभाषित नहीं करते हैं वे मूल रूप से राष्ट्र के अनुसार परिभाषित होते हैं, इसलिए वे अंग्रेजी, स्कॉटिश, वेल्श या उत्तरी आयरिश हो सकते हैं - ये शब्द "आयरिश" या "ब्रिटिश" जैसे शब्दों से दूर रखने के लिए अधिक उपयुक्त हैं, क्योंकि कुछ लोग शत्रुतापूर्ण हैं `यूनाइटेड किंगडम का हिस्सा बनो या आयरिश के रूप में वर्गीकृत!
    • चाय को प्यार करना सीखें या बियर की पिंट की सराहना करें और संस्कृति के बारे में जानें यह आपके लिए एक लाभ होगा जब आप दूसरों के द्वारा मनाया जाएगा।
    • जल्दी से पता लगाएं कि आपकी आयु वर्ग के ब्रिटिश लोगों की तरह क्या चीजें हैं।
    • चीजों को निपुण करें और इतना व्यंग्य उपयोग करें यह हमेशा उपयोग करने के लिए केवल एक सामान्य और सुरक्षित नियम है
    • ब्रिटिश इतिहास के बारे में जानें, जैसे राजाओं और रानियों और प्रसिद्ध घटनाओं, उदाहरण के लिए जब उन्होंने राष्ट्रीय लॉटरी शुरू की
    • ब्रिटिश आपातकालीन संख्या 99 9 है, 9 11 अमेरिकी है तुम कभी नहीं पता
    • जनता में अपनी "ब्रिटिशता" दिखाने से पहले चुने गए ब्रिटिश उच्चारण को मास्टर करें
    • उनके साबुन ओपेरा देखें कोरोनेशन स्ट्रीट सबसे लोकप्रिय है, इसलिए कई पसंदीदा कार्यक्रमों जैसे कि ईस्टेंडर्स, एक्स फैक्टर और टॉप गियर को याद मत करें। वे लहजे की बारीकियों पर कब्जा करने के लिए महान हैं और वास्तव में बहुत मजेदार हैं। एक या दो प्रकार के कार्यक्रमों को चुनें। द सिम्पसंस और ग्रिफिन व्यापक हैं, कभी-कभी यहां तक ​​कि अमेरिकी पिताजी भी।
    • ब्रिटिश लोगों में हमेशा बहुत परिशोधित लहजे नहीं होते हैं और आलीशान. उनमें से कई, विशेष रूप से ब्रिटिश, शब्दों में "टी" द्वारा उत्पन्न ध्वनि को हटा दें: ब्रिटिश, कभी-कभी, उदाहरण के लिए, कहते हैं Bri-ish.
    • ग्रेट ब्रिटेन के अधिकांश में, नहीं वे कहते हैं माँ, लेकिन मां, या, यदि आप बहुत हैं आलीशान, मां, भले ही वेल्स से या इंग्लैंड के उत्तर में इसका उपयोग करना पड़ता है माम, जबकि मिडलैंड्स जैसे क्षेत्र सामूहिक रूप से उपयोग करते हैं माँ.
    • उत्तरी लहजे से बचें, क्योंकि उनका अधिग्रहण करना अधिक कठिन है। विशेष रूप से, यह न्यूकासल (जीओर्डी), लिवरपूल (स्कूज़र) और मैनचेस्टर से बचा जाता है। आप को दक्षिणी लहजे में माहिर करने का अधिक मौका मिलेगा, क्योंकि वे विदेशियों में अवशोषित करना और बेहतर जानते हैं।
    • ब्रिटिश राजनीति और उनके मीडिया के बारे में नवीनतम समाचारों से अवगत रहें आपके देश में जो कुछ भी सराहना या चर्चा की जाती है वह सब कुछ यूनाइटेड किंगडम में दिलचस्प नहीं माना जाता है।
    • एक ब्रिटिश मित्र आपको आदतों और लहजे में मदद करने में मदद कर सकता है, लेकिन आपको मदद के लिए पूछना है, इस धारणा को न दें कि आप उसका मजाक उड़ा रहे हैं या उसे कॉपी करने का प्रयास कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • अपने लहजे को मिलाएं मत निरंतर होने में सावधान रहें, क्योंकि अगर आप कुछ ऐसा कहते हैं जैसे आप कॉर्नवाल से हैं और फिर अगले एक जैसा कि आप आयरिश थे, और अंत में आप एक स्कॉट्समैन की तरह बोलते हैं, तो आप केवल असली ब्रिटिश नहीं, हर किसी के कानों में आर्टिफैक्चर खेलेंगे!
    • उच्चारण के साथ अतिरंजना न करें- याद रखें, अमेरिकी उच्चारण से संबंधित कुछ शब्द ब्रिटिश जैसा एक जैसा है!
    • सावधान जब आप बीबीसी अमेरिका देखते हैं, क्योंकि इनमें से कई कार्यक्रम वास्तव में बीबीसी नहीं हैं उदाहरण के लिए, द एफ वर्ड एक चैनल चार शो प्रसारण बीबीसी अमेरिका पर है।
    • याद रखें, मत कहो खेल, आप कहते हैं खेल, और गणित यह है गणित.
    • आयरलैंड के "ब्रिटिश" गणराज्य से किसी को कभी कॉल न करें और उत्तरी आयरलैंड के लोगों के साथ सावधान रहें, क्योंकि कुछ रिपब्लिकन इसे बहुत अच्छी तरह से नहीं ले सकते हैं (आयरलैंड गणराज्य एक अलग देश है, जो एक बार यूनाइटेड किंगडम का हिस्सा था , लेकिन बाद में, 1 9 20 के दशक में, यह एक संप्रभु राष्ट्र बन गया: आयरलैंड को उत्तरी आयरलैंड और आयरलैंड गणराज्य में विभाजित किया गया है - उत्तर एक ऐसा देश है जो यूनाइटेड किंगडम से संबंधित है, उदाहरण के लिए, स्कोटिया)। देश का आधिकारिक नाम ग्रेट ब्रिटेन और उत्तरी आयरलैंड का यूनाइटेड किंगडम है
    • टिपिंग ब्रिटेन में विशिष्ट है, लेकिन मूल्य समान नहीं है क्योंकि यह अन्य देशों में है, जैसे अमेरिका में। एक नियम के रूप में, 10% छोड़ दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com