कैसे कहो `मैं फ्रेंच नहीं बोलता`

यदि आप एक फ्रांसीसी व्यक्ति से मिलते हैं और आपको पता नहीं है कि वह क्या कह रहा है, तो उसे तुरंत जानने के लिए उपयोगी हो सकता है कि आप उसकी भाषा नहीं बोलते हैं।

सामग्री

कदम

चित्र शीर्षक से कहते हैं
1
"जे नी पारले पासे फ्रांसीसी" कहने की कोशिश करें यह कहा जाता है: "जे पर्ल फ्रेन्से" (फ़्रैंकोफोन्स अक्सर बोली जाने वाली भाषा में कण "नी" को छोड़ देते हैं, हालांकि वे इसे हमेशा लेखन में शामिल करते हैं)। इसका अर्थ है "मैं फ्रेंच नहीं बोलता"



  • चित्र शीर्षक से कहते हैं
    2
    अधिक प्राचीन तरीकों से कोशिश करें शरीर की भाषा का उपयोग करें जबकि वे आपसे बात करते हैं, आप एक भ्रमित अभिव्यक्ति करते हैं, शर्मिंदा मुस्कुराते हैं और सार्वभौमिक शब्द का उच्चारण करते हैं: "नहीं"। जैसा कि आप कहते हैं, इशारों का कहना है जो बोलने का कार्य सुझाता है।
  • टिप्स

    • एक नई भाषा सीखना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह बहुत उपयोगी है। अपने विश्वसनीय बुकस्टोर पर जाएं और फ्रांसीसी और / या स्पैनिश में आम वाक्यांशों की पुस्तक खोजें। आपको इसकी आवश्यकता लंबे समय तक हो सकती है
    • अपने संगीत खिलाड़ी की भाषा को "फ़्रेंच" में परिवर्तित करें - आप जहां भी जाएं वहां सीखें। ऐसे कई प्रोग्राम हैं जो किसी भी भाषा में डाउनलोड किए जा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com