अपना बार खोलने से पहले एक प्रभावी अनुसंधान कैसे करें

एक बार खोलने के लिए, आपको एक कमरे और लाइसेंस मिलना होगा।

कदम

अपनी खुद की पट्टी खुलने से पहले प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक चित्र 1
1
अपने क्षेत्र में कई सफल सलाखों पर जाएं। उनमें से प्रत्येक में एक पेय ले लो, और ध्यान दें कि आप क्या पसंद करते हैं और पसंद नहीं करते हैं एक समय में वहां जाने की कोशिश करें जब भीड़ होती है, और एक शांत क्षण में बाद में वापस आती है।
  • अपनी खुद की पट्टी को खोलने से प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    उन सलाखों के मालिकों से बात करने के लिए कहें, जिन्हें आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं। यदि वे बहुत व्यस्त हैं, तो उनके साथ एक नियुक्ति करें दोपहर के भोजन या कुछ और के लिए उन्हें लाने की पेशकश, क्योंकि वे आपको एक बड़ा एहसान करेंगे
  • अपनी खुद की पट्टी को खोलने से प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक चित्र 3
    3
    जब आपको एक बार के मालिक का ध्यान मिला है और आपके पास कम से कम आधे घंटे बोलने में सक्षम है, तो उससे पूछें कि उसने कैसे शुरू किया और एक बार खोलने और उसे प्रबंधित करने के लिए क्या किया जाता है। जो कुछ भी आपको बताता है उसका ध्यान रखें यदि आप कर सकते हैं, तो अपने आप को कई बार मिलें। अच्छा हो और अपने पट्टी में कुछ पेय लें, ताकि वह आपकी उपस्थिति से बहुत नाराज न हो। लेकिन जब जगह पूरी हो गई है तब प्रश्नों के साथ समय बर्बाद मत करो।
  • अपनी खुद की पट्टी को खोलने से प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    आपको एक बार में नौकरी पाने में सक्षम होना चाहिए, और यथासंभव लंबे समय तक काम करना चाहिए। व्यापार के व्यवसाय पहलू को जानने के लिए आदर्श रूप से, आपको प्रबंधक बनना चाहिए
  • अपनी खुद की पट्टी खोलने से प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक छवि 5
    5
    पुस्तकालय पर जाएं और बार और रेस्तरां के बारे में जानें। जितना संभव हो उतना सीखें
  • अपनी खुद की पट्टी खुलने से पहले प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक चित्र 6
    6
    बार खोलने के लिए एक स्थान खोजें आदर्श रूप से एक जगह का पता लगाया जाएगा और बहुत से लोगों द्वारा गुजरना होगा, और यह बेहतर होगा यदि यह एक जगह है जहां पहले से ही सलाखों और रेस्तरां हैं
  • अपनी खुद की पट्टी खोलने से पहले प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक चित्र 7
    7
    अपने बार के लिए थीम ढूंढें यह आपको पर्यावरण को सजाने और वातावरण को बनाने के लिए प्रेरणा देगा।
  • अपनी खुद की पट्टी खोलने से प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक छवि 8
    8
    अपने बजट का मूल्यांकन करें किसी भी गतिविधि के उद्घाटन के लिए बड़े निवेश की आवश्यकता है दिवालिएपन के बंद होने से पहले, समय के अनुसार, आपको अपने बार की शुरुआत, मासिक व्यय और आपके पास कितनी स्वायत्तता है, इसका निर्धारण करना है।
  • अपनी खुद की पट्टी खुलने से पहले प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक चित्र 9
    9
    यदि बार जिसे आप खोलना चाहते हैं, तो अभी तक बनाया नहीं गया है, यह सोचें कि आपके प्रोजेक्ट में आपको कई महीनों को जोड़ना होगा और कम से कम 200,000 यूरो का निर्माण करना होगा।



  • अपनी खुद की पट्टी को खोलने से प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक चित्र 10
    10
    यदि आपका बजट शुरूआत की लागत और पहले के शुरुआती महीनों के लिए कवर नहीं कर सकता है, जिसमें आप मुश्किल से कमा सकते हैं, लेकिन आप खर्चों (उम्मीद के साथ) को भी तोड़ देंगे, फिर एक बार खोलना भूल जाएं आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह एक व्यवसाय शुरू करना और एक निश्चित स्तर पर वापस पहुंचने से पहले आपको खुद को कम पैसे मिलना है। यदि आवश्यक हो, खर्च को कम करने के लिए एक अलग स्थान का चयन करें या कोई अन्य तरीका खोजें। याद रखें, इस परियोजना के आगे जाने से पहले इसे नियोजित किया जाना चाहिए!
  • अपनी खुद की पट्टी खुलने से पहले प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक चित्र 11
    11
    जब आप अनुमान लगाते हैं कि आपको कितना पैसा चाहिए, उन्हें प्राप्त करने का तरीका ढूंढें। आपको शायद यह करना होगा ऋण के लिए पूछें, तो आपको कुछ शोध करना और विषय का अध्ययन करना है ताकि आपके लिए सबसे अच्छा समाधान मिल सके।
  • अपनी खुद की पट्टी को खोलने से प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक चित्र 12
    12
    अब जब आपके पास पैसा, विचार और स्थान है, तो आपको उस जगह को किराए पर देना होगा जहां आप बार खोलना चाहते हैं। यदि दीवारें अभी तक नहीं बनाई गई हैं, तो उन्हें एक कंपनी बनाने के लिए आवंटित करें। सबसे पहले आपको शायद एक इमारत परमिट की आवश्यकता होगी
  • अपनी खुद की पट्टी को खोलने से प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक चित्र 13
    13
    कमरे को साफ करें और उस शैली के अनुसार इसे सजाने के लिए जो आपने चुना है। इस काम को अधिकतर स्वतंत्र रूप से करने की कोशिश करें, पैसा बचाने के लिए, लेकिन अगर इसे निर्माण किया जाना है या कोई ऐसा हिस्सा है जिसमें निर्माण कार्य सम्मिलित है, तो आपको एक कंपनी को भाड़े में रखना होगा।
  • अपनी खुद की पट्टी को खोलने से प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक छवि 14
    14
    जबकि बार सेट है, स्थानीय या राज्य कानूनों से परामर्श करें आपको आवश्यक लाइसेंस का अनुरोध करें आपको अपने सभी कर्मचारियों के लिए भोजन, अल्कोहल और भोजन परोसा देने के लिए परमिट देने की अनुमति प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। ये प्रथाएं कुछ समय लेती हैं, इसलिए रुको मत जब बार खोलने के लिए तैयार है जब तक आपके पास सभी आवश्यक लाइसेंस नहीं हैं तब तक आप नहीं खोल सकते
  • अपनी खुद की पट्टी को खोलने से प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक चित्र 15
    15
    कुछ लोगों को बार का प्रबंधन करने के लिए किराया आपको कम से कम कुछ बार्स्टस की आवश्यकता है, और यदि आप नाश्ता भी प्रदान करते हैं, तो आप वेटर और कुक भी मिलेंगे
  • अपनी खुद की पट्टी को खोलने से प्रभावी ढंग से चित्र शीर्षक चित्र 16
    16
    जब आप अपना स्वयं का बार, परमिट और कर्मचारी होते हैं, तो आपको शराब और भोजन पर शेयर करना पड़ता है, और प्लेटों, चश्मा, नैपकिन और एक बार में आपकी ज़रूरत की सभी चीजें खरीदना पड़ता है।
  • अपनी खुद की पट्टी खुलने से पहले प्रभावी ढंग से छवि शीर्षक अनुसंधान 17
    17
    अब आप अपना बार खोलने के लिए तैयार हैं!
  • टिप्स

    • एक विकीहाउ लेख आपको अपनी सारी जानकारी प्रदान नहीं कर सकता है: ये सिर्फ बुनियादी निर्देश हैं इन सभी चरणों को पूरा करने के लिए यह कम से कम एक या दो वर्ष और बहुत सारे काम करेगा।

    चेतावनी

    • शराब के वितरण के बारे में स्थानीय कानूनों के बारे में जानें और स्थानीय कानूनों के बारे में जानें। यदि आप शराब की खुराक ध्यान से नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो आप खुद को काफी कम लाभ मार्जिन पा सकते हैं।
    • एक ठोस व्यवसाय योजना बनाएं शुरूआत में खराब योजनाएं बाद में एक बड़ी समस्या बन सकती हैं।
    • बारमेन के रूप में प्रशिक्षित होना, क्षेत्र में पत्रिकाओं की सदस्यता लें, बार खोलने से पहले रेस्तरां में मेलों में भाग लें। एक बार फिर, खोलने से पहले शोध, नियोजन और प्रशिक्षण आपको महान भुगतान करेगा।
    • हमेशा निर्माण का पहला नियम याद रखें: कभी भी समय या बजट में कुछ भी नहीं बनाया गया है आपके द्वारा किराए पर ली गई कंपनी पर करीब से नज़र डालें, अपने बजट और सामग्रियों की गुणवत्ता का ट्रैक रखें, और सुनिश्चित करें कि आपको अच्छे संदर्भ मिले, ताकि आप शुरू करने से पहले सही लोगों को भर्ती कर सकें!
    • एक छोटे व्यवसाय के लिए बहुत समय और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है यदि आप जोखिम-प्रतिकूल हैं, या यदि आप नियमित वेतन की सुरक्षा को पसंद करते हैं तो भी शुरू न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com