एक साझा भोजन के लिए भोजन कैसे लाएं

एक रात का खाना जिसमें प्रत्येक मेहमान एक डिश लाता है एक पार्टी या समारोह के लिए एक बहुत लोकप्रिय अनौपचारिक घटना है। यह नए लोगों से मिलना, एक साथ मिलना या पुराने दोस्तों को देखने का अवसर है। सभी प्रतिभागियों को एक प्लेट लाने के लिए कहा जाता है और डिनर पर उपस्थित लोगों की संख्या भी घोषणा की जाती है। सबसे अच्छी बात यह है कि आप जिस डिश को पसंद करते हैं - अगर कुछ और आपकी पसंद के लिए है, तो कम से कम आप अपना भोजन खा सकते हैं।

कदम

एक पोटली डिनर चरण 1 में ब्रिंग फूड को शीर्षक वाली छवि
1
पता लगाएँ कि क्या यह कुछ करीबी दोस्तों (कुछ लोगों या परिवारों) के लिए एक रात का खाना है, पूछो "मैं क्या लाना है?"और फिर वह वादा का सम्मान करता है घोषणा न करें कि आप एक सेजर सलाद का ध्यान रखेंगे और फिर आखिरी मिनट में आलसी होकर अपने आप को बिस्कुट के एक बॉक्स के साथ पेश करेंगे।
  • एक पेट्लक डिनर चरण 2 में ब्रिंग फूड को शीर्षक वाली छवि
    2
    समझने की कोशिश करें कि क्या यह एक बड़ी पार्टी है जिसमें संपूर्ण समुदाय शामिल है "साझा करने के लिए एक डिश लें" का मतलब है कि कम से कम 20 लोगों के लिए यह पर्याप्त होना चाहिए यह पाइरेक्स के एक पैन में 20x30 सेंटीमीटर के न्यूनतम आकार के साथ, सलाद के कम से कम दो प्रमुख सलाद या 4 फ्रांसीसी बैगूेट्स में अनुवाद करता है।
  • बोटिंग फूड टू पोटली डिनर स्टेप 3 नाम वाली छवि
    3
    बर्तन की सेवा करने के लिए उचित उपकरण का दरवाजा: यह बहुत अच्छा नहीं है कि मिर्च से मांस के साथ सलाद और इसके विपरीत जाने के लिए उपलब्ध केवल कछुआ। "एक यूरो के लिए सभी" दुकानों में सस्ते कटलरी खरीदें। अपने ट्रे / प्लेट के निचले भाग में टेप की एक पट्टी को अपने नाम और फोन नंबर के साथ डालें। किसी भी बेशकीमती सेवा और कोई परिवार की विरासत नहीं लाओ और फिर पूरे शाम को जहां वे हैं, उसके बारे में चिंतित रहें।
  • एक पेट्लक डिनर चरण 4 में ब्रिंग फूड को शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आवश्यक हो, तो यह बर्तन धारकों और त्रिकियों को भी ले जाता है। यह मत मानो कि वहाँ हैं और वे पर्याप्त हैं
  • एक पेट्लक डिनर चरण 5 में ब्रिंग फूड को शीर्षक वाली छवि
    5
    व्यंजन को एक असली पकवान में लाओ - यह समझने के लिए: मिट्टी के पात्र। प्लास्टिक के कंटेनर या एल्यूमीनियम डिस्पोजेबल ट्रे (उन लोगों के लिए जो अपने लसगना तैयार नहीं करते हैं) का उपयोग न करें। यह एक अनौपचारिक रात्रिभोज या एक पिकनिक है, न कि एक शरणार्थी शिविर।
  • एक पेट्लक डिनर चरण 6 में ब्रिंग फूड को शीर्षक वाली छवि



    6
    याद रखें कि प्रस्तुति भी महत्वपूर्ण है थोड़ा अजमोद, मसालेदार अंडे या पास्ता सलाद पर पपरिका या मिर्च का छिड़काव इसे सुंदर और नाजुक बना देता है क्यों अपने आप को दोस्तों के बीच में मिल जाए? कुछ ऐसा है जो बहुत ज्यादा काम, उदाहरण के लिए की आवश्यकता है, है कि फ्रिज, या सूप कि कटोरे और चम्मच के उपयोग की आवश्यकता में तुरंत किए जाने के लिए एक डिश लाने अति न करें, उन लोगों को भी केक कि व्हीप्ड क्रीम के रूप में आखिरी मिनट का एक स्पर्श की आवश्यकता से बचा जाता है।
  • एक पेट्लक डिनर चरण 7 में ब्रिंग फूड को शीर्षक वाली छवि
    7
    कुछ खास बातों पर नज़र रखें कि आप जल्दी और अच्छी तरह से तैयार कर सकते हैं एक डिश जो तैयारी और संरक्षण का समय है जो आपके शेड्यूल और बजट को ठीक करता है। उदाहरण के लिए, एक डिश जिसका मूल घटक मछली की चटनी है जो आपको घर से केवल 50 किमी की दूरी पर मिलती है, को बहुत अधिक तनाव की आवश्यकता होती है और आपके भाग पर काम करते हैं और यह केवल अनुमान का एक शो होगा कि कोई भी परवाह नहीं करता है।
  • एक पेट्लक डिनर चरण 8 में ब्रिंग फूड को शीर्षक वाली छवि
    8
    यह पहचानने योग्य कुछ किया जाता है इससे बचा जाता है कि डिनर को यह अनुमान लगाने की कोशिश करने के लिए मजबूर किया जाता है कि क्या यह चिकन या ट्यूना है।
  • एक पोटली डिनर चरण 9 में ब्रिंग फूड को शीर्षक वाली छवि
    9
    याद रखें कि आपको डिनर रूम में अन्य लोगों के बर्तनों के अवशेषों को दूर करके नहीं छोड़ना पड़ता है, जब तक कि उन्हें आपको पेश नहीं किया जाता है। अजनबियों के लिए खाना पकाने के लिए आपको बहुत सावधान रहना होगा: यदि आप मूंगफली या कुछ ऐसे पदार्थ जोड़ते हैं जिसमें निशान लगाया जाता है, तो प्लेट के बगल में एक छोटा सा कार्ड डालें ताकि मेहमानों को यह पता हो। यह समान अन्य सामान्य एलर्जीएं जैसे कि क्रस्टेशियंस पर लागू होता है उन्होंने यह भी स्मरण किया है कि विभिन्न जातीय समूहों और परंपराओं के लोग हो सकते हैं: वह स्पष्ट रूप से पोर्क या गोमांस की पहचान करता है यदि कोई व्यंजन शाकाहारी है, तो कहो। यदि आप शाकाहारी और शाकाहारी के बीच का अंतर जानते हैं, तो आपको सामग्री को सूचीबद्ध करने में विशिष्ट होना चाहिए। साझा रात्रिभोज पड़ोस में सामाजिक घटनाएं हैं और दोस्त बनाने के लिए: महत्वपूर्ण बात यह दिखाना है कि आप दूसरों की भलाई में रूचि रखते हैं
  • टिप्स

    • यदि आप एक प्रतियोगी व्यक्ति हैं, तो याद रखें: इतालवी खाना हमेशा जीतता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कोरियाई, मैक्सिकन लोगों या नेब्रास्का, नाइजीरियाई बच्चों या नॉर्वेजियन नन से आने वाले लोगों द्वारा तैयार किया गया था: जो कोई भी इतालवी डिश जीतता है पिज्जा सार्वभौमिक मन्ना है, इसके बाद लैसग्ना (शाकाहारी अगर बेहतर) और स्पेगेटी, जब तक कि सॉस अतुलनीय नहीं है। छोटे पिज्जा और अंग्रेजी muffins, सब्जियों और कुछ इतालवी पकवान के वे न केवल स्वादिष्ट हैं (और मैं भी एक पहले से तैयार सॉस का उपयोग कर लेने के लिए माफ कर दिया जा सकता है), लेकिन आप बचा से फ्रिज खाली और के राजा बनने के लिए अनुमति देते हैं रात के खाने के।
    • "अच्छा" सब्जियों (ताजा पकाये हुए हरी पत्तेदार सब्जियां, ताज़ा और बिना अजीब गंध) के आधार पर कुछ व्यंजन इन "साझा" रात्रिभोज में काफी दुर्लभ हैं। आप पार्टी के नायक बन सकता है अगर आप कुछ अच्छा है कि इस श्रेणी (vinaigrette के साथ कच्ची सब्जियाँ उबाऊ लेकिन से बेहतर हैं में गिर जाता है लाना कुछ भी नहीं-एक बेकन के एक बिस्तर पर ब्रोकोली की अच्छा सलाद अजीब जेली और केक से एक lifesaver हो सकता है पत्थर की तरह कठिन लवण
    • यहां तक ​​कि अगर आप हमेशा प्राच्य व्यंजन, मैक्सिकन या शाकाहारी खाना बनाते हैं, तो और भी अधिक सार्वभौमिक प्रयास करें आपको कुकबुक में प्रेरणा मिल सकती है तले हुए प्याज और हरी बीन्स के भोजन भयावहता के अलावा, आप नींबू क्रीम, जो काफी मजबूत समुद्र तट पर एक घर के बाहर रात के खाने का सामना करने के है और किसी भी meringue हरा होगा साथ केक की तरह, कुछ अद्भुत सलाह मिल जाएगा।

    चेतावनी

    • हड्डियों के साथ मछली, चिकन या सूअर का मांस जिसमें किसी भी timbale तैयार करने में बहुत ही ईमानदार हो। जब आप इसे खा लेंगे तब भी अधिक सावधान रहें
    • लोगों को एक डिश के तत्वों को एलर्जी कहते हैं। आपको कभी पता नहीं है कि किसी को भी खाना एलर्जी है!
    • चिकन और अंडे के साथ बहुत सावधान रहें, भले ही इससे पहले कि पैदा हुआ था।
    • दूसरों को आप जो भोजन प्रदान करते हैं, उसके बारे में कभी भी नकारात्मक टिप्पणी या "घबराहट" न करें
    • डेसर्ट्स में लाने के लिए कभी भी शराब न डालें। कोई फर्क नहीं पड़ता अगर यह Alkermes बिना कोई वास्तविक Trifle नहीं है और अपनी दादी उसकी कब्र में घूम रहा है, तो उसकी नुस्खा बदल सकता है, रात के खाने के बच्चों, हो सकता है ड्राइव करने के लिए है, जो माता-पिता और / या लोग हैं, जो समस्याएं आ रही हैं ` शराब अपने भोजन चखने। उन पर निर्भर नहीं है कि आप उनकी वरीयताओं को बताएं। अगर मिठाई आप तैयार करना चाहते हैं तो ग्रैंड मेनिएयर के बिना या रम में किशमिश के बिना कुछ भी तैयार नहीं हो सकता है, कुछ और तैयार करें
    • आप आश्वस्त रह सकते हैं कि जिस व्यक्ति ने बेक्ड बीन्स को एक मार्शमॉले क्रस्ट में लाया है वह आपके सामने सही है, रोने वाला है, और बाद में आपको पता चल जाएगा कि उसे एक असाध्य रोग है।
    • जब तक आप सुनिश्चित करने के लिए नहीं जानते (क्योंकि आप उन्हें लाए थे) कि कागज तश्तरी उपलब्ध हैं, बेरी तीखा नहीं लाएं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • घडोंची।
    • कटलरी आर्थिक सेवा करने के लिए
    • ढक्कन के साथ केक के लिए बहुत बड़ा सलाद कटोरा या एक प्यरेक्स डिश (20x30 सेंटीमीटर) या एक प्लेट (इन सभी चीजों को पिस्सू बाजार या "सभी यूरो के लिए" दुकानों पर खरीदा जा सकता है)। याद रखें: उन्हें खोने के लिए प्रतीक्षा करें!
    • भोजन (पारदर्शी फिल्म या "असली ढक्कन") को कवर करने के लिए कुछ।
    • आपकी कार में खाना परिवहन के लिए एक बॉक्स या एक टिकाऊ टोकरी है ताकि आपको पिछली सीट पर फल का सलाद न मिले।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com