कैसे कुत्ते के लिए स्वादिष्ट और अनूठा Croccantini तैयार करने के लिए

बहुत से लोग अपने कुत्ते को सूखे भोजन पसंद करते हैं - वे आसानी से उपलब्ध हैं, थोड़ा जगह लेते हैं और बॉक्स में गीले लोगों के रूप में गंदे नहीं होते हैं। लेकिन अगर आप उन्हें खाने में कठिनाई होती है तो उसे क्या खा सकते हैं? शायद कुत्ते केवल सामान्य भोजन की स्वाद या स्थिरता की सराहना नहीं करता है या टूटा दाँत होता है और जब वह क्रोकेट्स को चबाने में दर्द महसूस करता है अपने वफादार दोस्त से अपने स्वास्थ्य और सबसे सूखा भोजन को चुनकर शुरू करें और अपने आहार में स्वस्थ उत्पादों को शामिल करें।

कदम

1
क्रंच करने के लिए कुछ पानी जोड़ें कुछ कुत्तों को सूखे भोजन की स्थिरता और स्थिरता पसंद नहीं है - अगर ऐसा कारण है कि आपके प्यारे दोस्त को खाने के लिए नहीं होता है, तो आप बस थोड़ा सा पानी जोड़ सकते हैं और कटोरे की सामग्री को नरम कर सकते हैं। केवल अतिरंजना के बिना भोजन नरम बनाने के लिए पर्याप्त मात्रा डालें मात्रा के संदर्भ में सोचकर, प्रत्येक 250 सीसी भोजन के लिए 40 सीसी पानी जोड़ें- कुरसी को कुत्ते को देने से पहले एक मिनट के लिए तरल पदार्थ को अवशोषित करने दें।
  • 2
    कुछ स्वादिष्ट सॉस जोड़ें यह समाधान पानी की तरह काम करता है, लेकिन यह भी अधिक स्वाद प्रदान करता है। सॉस पासा को फिर से घटाना और कम नमक सामग्री के साथ, मांस या मछली के स्टॉक की पैंट वाली पैंट की कोशिश करें। उच्च नमक सामग्री के साथ किसी भी घटक से बचें - जैसे अधिकांश खमीर आधारित उत्पादों Vegemite, क्योंकि कुत्ते इसे पचाने में असमर्थ हैं - अगर आप उन्हें खाने के लिए मजबूर करते हैं, तो उन्हें गुर्दा की समस्याएं हो सकती हैं।
  • एक साधारण सॉस के साथ खाने का विकल्प न दें, क्योंकि इसमें क्रोकेट्स जैसी ही पोषक तत्व नहीं होते हैं।
  • टर्की शोरबा स्टॉक शीर्षक वाली छवि
    3
    थोड़ा स्टॉक के साथ खाना मिलाएं एक प्राकृतिक खरीदें सोडियम में कम, चिकन, बीफ़ या यहां तक ​​कि सब्जी-ऐसे उत्पाद की तलाश में है जिसमें प्याज नहीं होता है, क्योंकि वे कुत्तों के लिए विषाक्त हैं।
  • हर 150 ग्राम क्रोक्वेट्स के लिए एक चमचे के बारे में डालें और इसे कटोरे में मिलाकर / मिलाएं ताकि पेड़ों को तरल अवशोषित कर दें और नरम हो जाएं। कुत्ते इसे बहुत अधिक सराहना करते हैं- आप माइक्रोवेव में भी स्टॉक गर्मी कर सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें।
  • केले का स्लाइस शीर्षक वाली छवि
    4
    पतले आधा केले (या आकार के आधार पर 1/3) का टुकड़ा करें या इसे प्यूरी में कम करें और कटोरे में कटोरे में जोड़ें। यह फल सभी कुत्तों से अपील नहीं करता है, लेकिन कुछ इसकी सराहना करते हैं - इसके अलावा, यह पोटेशियम, फाइबर और मैग्नीशियम में बहुत समृद्ध है।
  • 5
    कुछ मसाले जोड़ें। कुत्ते की भावना का भाव मनुष्य के समान है, इसलिए सुगंधित जड़ी-बूटियों के साथ अपने वफादार दोस्त के भोजन को स्वाद न दें। ऐसा करने से, भोजन को एक अनूठी गंध के साथ समृद्ध करें, जो क्रोकेट्स के कटोरे को खाली करने के लिए कुत्ते को प्रेरित करने के लिए पर्याप्त हो सकता है।
  • अजवायन की पत्ती में कई एंटीऑक्सीडेंट गुण हैं- रोज़माइश लोहा, कैल्शियम और विटामिन बी 6 में समृद्ध है - टकसाल निकालने विशेष रूप से पशु के पाचन तंत्र के लिए उपयोगी है - तुलसी और अजमोद उत्कृष्ट एंटीऑक्सीडेंट हैं अपने चार पैर वाले दोस्त के लिए एक पाक मास्टरपीस बनाने के लिए सिर्फ मसाले के कुछ छिड़क जानवरों के भोजन पर डाल दिए जाएंगे।
  • छवि शीर्षक DSC_0361
    6
    जिगर के स्वस्थ सोने की डली जोड़ें पालतू जानवरों की दुकान के लिए दुकान क्लर्कों से आपको सबसे अच्छा उत्पाद प्राप्त करने के लिए कहें।
  • यह सूखे भोजन पर फैलाने के लिए टुकड़े टुकड़े करना। जिगर को अपने भोजन में जोड़ें और आपके पास एक कुत्ता होगा जो खाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता- यह ऐसी स्थिति है जो हर किसी को संतुष्ट करता है: आपके पास एक स्वस्थ कुत्ता है और वह स्वादिष्ट पेड़ों की सराहना करते हैं। जिगर विटामिन बी, ए और के में समृद्ध है, एक उच्च लोहा सामग्री है और वास्तव में अपने दोस्त की तरह।
  • याद रखें, हालांकि, अच्छी चीजों के साथ भी अतिरंजना संभव है विटामिन ए के उच्च स्तर, लंबे समय में, एक बीमारी पैदा कर सकता है जो हड्डियों को एक-दूसरे के साथ विलय कर सकती है। कुत्ते को हर दिन और एक लंबे समय के लिए देने से बचें - आप उसे एक सप्ताह के लिए दे सकते हैं, लेकिन इस आदत को स्थापित नहीं करें।
  • 7



    उबले अंडे जोड़ें। यह प्रोटीन का असाधारण स्रोत है जो कुत्ते को बेहद सराहना करता है। जबकि जर्दी अधिक पोषण मूल्य बनाए रखने के जब वे सबसे कुत्तों crudi- रहे कच्चे अंडे में मौजूद बैक्टीरिया के साथ कोई समस्या नहीं पकाया अंडे का सफेद, पचाने के लिए आसान है, लेकिन यदि आप चाहें तो नरम उबले, उबले या तले तैयार कर सकते हैं।
  • एक अंडा लगभग 70 कैलोरी प्रदान करता है और एक वयस्क वयस्क कुत्ते के लिए पर्याप्त है - यदि आपके पास एक छोटा सा नमूना है, तो उसे आधा दें
  • पिकलिंग के लिए ग्रीन बीन्स नाम वाली छवि
    8
    थोड़ा सोडियम के साथ कुछ हरी बीन्स जोड़ें। भोजन को स्वादिष्ट बनाने के लिए, आप डिब्बाबंद सब्जियों को शामिल कर सकते हैं, लेकिन संरक्षक तरल को दूर करने के लिए याद रखें। थोड़ा नमक के साथ कुछ हरी बीन्स के लिए विकल्प चुनिए क्योंकि यह पदार्थ हानिकारक है कोई कुत्ते।
  • शुरू करने के लिए, क्रोक्रेट्स को हरी बीन्स के एक बड़ा चमचा जोड़ें;
  • यदि कुत्ता इस सब्जी की सराहना करता है, तो एक और आधा चम्मच जोड़ें;
  • क्रैकर्स शीर्षक वाली छवि
    9
    कुछ कुरकुरे तत्व डालें कुरसी के कटोरे में 6-7 सूप के कटोरे मिश्रण करने की कोशिश करें - वे भोजन को एक निरंतरता दे सकते हैं जो कुत्ते द्वारा बहुत सराहना करते हैं।
  • एक समान प्रभाव को प्राप्त करने, सूखा भोजन पर रोटी के एक छोटे सफेद पाव रोटी हल्के से टोस्ट, sbriciolalo उपयोग करें और यह सब मिश्रण ऐसा करने के लिए, अपने प्यारे दोस्त croquettes के साथ रोटी खाता है, हालांकि यह कुछ avanzarne सकता है। हालांकि, अधिकांश नमूने बाद में खाने को खत्म करते हैं, क्योंकि रोटी की गंध अंतिम क्रोक्केट्स पर बनी रहती है।
  • स्लाइसिंग गाजर शीर्षक वाली छवि
    10
    गाजर की कोशिश करो कुक को खाना या डिब्बाबंद लोगों को खरीद लें और भोजन के कटोरे में ध्यान से मिश्रण करने से पहले छोटे टुकड़ों में काट लें। यहां तक ​​कि grated गाजर परिपूर्ण हैं क्योंकि वे मिठाई हैं और बीटा कैरोटीन और विटामिन सी, ए और केम में समृद्ध लगभग सभी कर्नेल को आकर्षित करते हैं।
  • 11
    भोजन को गर्म करें कुछ मामलों में बुजुर्ग नमूने अपनी भूख को खो देते हैं क्योंकि गंध की भावना कमजोर होती है। बिस्कुट, हालांकि स्वादिष्ट, अब बस उन्हें आकर्षित करने के लिए है क्योंकि जानवरों के रूप में यह अनुभव नहीं पा रहे हैं गंध-कभी कभी आप समस्या को हल के बारे में 15 सेकंड के लिए माइक्रोवेव में भोजन गर्म करके, काम कर सकते हैं ताकि सुगंध है फैल और कुत्ते इसके निशान का पालन कर सकते हैं।
  • 12
    यदि आवश्यक हो तो जिद्दी व्यवहार का प्रबंधन करें लोकप्रिय धारणा के विपरीत, आप युवा और वयस्क नमूनों को बिना किसी अभाव के नए व्यवहारों को सिखा सकते हैं। उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि आपका प्यारे दोस्त किसी दिन पर खाने के लिए अनिच्छुक है यह व्यवहार आपको चिंता करता है और आप जानवरों को हजारों ध्यान देते हैं, उसे अपने भोजन के स्वादिष्ट पेड़ों की पेशकश करते हैं, उसे अपने हाथ से खाने के लिए अनुमति दें और हर बार जब वह कुछ लेता है, इस बिंदु पर, जानवर समझता है कि सामान्य क्रोक्रेट्स खाने से बचने से स्वादिष्ट मानव भोजन और बहुत सारे ध्यान मिल सकते हैं।
  • यदि आप यह सुनिश्चित करने के लिए जानते हैं कि यह स्वस्थ है और आपको संदेह है कि आप कुछ स्वादिष्ट पोषण और लाड़ प्यार पाने के लिए नहीं खाना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इस आदत को छोड़ दें। 30 मिनट के लिए जमीन पर खाना कटोरा रखें और कमरे से बाहर निकलें। अपनी वापसी पर, शेष भोजन को हटा दें और अगले भोजन तक अब इसे पेश नहीं करें। उसे स्वादिष्ट पेड़ों को न दें और इसे एक राष्ट्रीय मामला न बनाएं। इस नीति का सम्मान करना आपके लिए आसान नहीं है (दोनों आपके और कुत्ते के लिए), लेकिन अंत में जानवर "जगह में अपने सिर डालता है" और हमेशा की तरह खाने के लिए शुरू
  • टिप्स

    • हमेशा सोडियम मुक्त खाद्य पदार्थ खरीदें - नमकीन खाना कुत्ते के गुर्दे को नुकसान पहुंचाता है।
    • आप शोरबा के बजाय थोड़ा सा पानी जोड़ सकते हैं और कटोरे की जरूरत को कम करने के लिए क्रोकेट को नरम कर सकते हैं।
    • धीरे - धीरे संक्रमण के एक भोजन से दूसरे चरण में प्रबंधन करें यदि आप कुत्ते को गीला से सूखी भोजन और प्रतिरोध से मुकाबला करने के लिए इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं, शांति से आगे बढ़ें धीरे-धीरे जब से पशु उनके स्वाद और बनावट के लिए अनुकूलित किया गया है, अंत में आप टुकड़े टुकड़े करना ही कटोरा को भरने के लिए सक्षम होना चाहिए के बारे में- दो सप्ताह से अधिक डिब्बाबंद खाद्य की तुलना में टुकड़े टुकड़े करना के अनुपात में वृद्धि हुई है।
    • आप लेख में वर्णित प्रस्तावों के विभिन्न संयोगों की कोशिश कर सकते हैं- सबसे कुत्ते जैसे जिगर-आधारित पक्के, इसलिए उन्हें पहले उपयोग करें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि उसके पास दांत का दर्द नहीं है - वह भी सामान्य भोजन नहीं खा सकता है क्योंकि उसका टूटा दांत है या उसने उसे खो दिया है। अगर आप देखते हैं आप कठिनाई चबाने, उसके मुंह से टुकड़े के पतन है, उसकी पंजा के साथ उसकी नाक को छू भोजन करते समय या भोजन के बाद, कटोरा खाली करने के लिए एक लंबा समय लगता है, बहुत लार खो देता है या, एक बहुत ही बुरा सांस है यह सही से दूर ले पशु चिकित्सक।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com