कैसे एक कच्चे कुत्ते आहार सेट करने के लिए

जो लोग अपने कुत्ते को कच्चे भोजन पर आधारित आहार देने का चयन करते हैं, वे उन खाद्य पदार्थों को प्रदान करना है जो जंगली भेड़ियों की प्राकृतिक शक्ति, घरेलू कुत्ते के पूर्वजों की प्रतिलिपि बनाने के लिए पूरी तरह से प्राकृतिक हैं। वाणिज्यिक कुत्ते के भोजन को छोड़कर और हड्डियों, मांस, सब्जियों और फलों (वैकल्पिक) और अंगों की छोटी मात्रा का चयन करके, खाद्य अधिवक्ताओं का मानना ​​है कि कुत्तों अन्य जानवरों की तुलना में बेहतर समग्र स्वास्थ्य प्राप्त कर सकते हैं वाणिज्यिक खाद्य पदार्थों के साथ खिलाया

कदम

कुत्तों के लिए एक कच्चा खाद्य आहार चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने कुत्ते को तौलना ताकि प्रत्येक दिन कितना कच्चे भोजन का प्रबंध किया जा सके। हर कच्चे खाद्य आहार में सामग्री की मात्रा वजन पर आधारित होती है। डा। इयान बिलिंगहार्स्ट, जो कुत्ते के कुत्ते के आहार का प्रायोजन करता है, बताते हैं कि कुत्ते के वजन के बारे में लगभग 2-3% की राशि या 10 किलो शरीर के वजन के बारे में 200 ग्राम देने का सुझाव देते हैं। पिल्ले को अपने शरीर के वजन का 10% से अधिक या वयस्कों के रूप में अपने आदर्श वजन का 2-3% नहीं प्राप्त करना चाहिए। याद रखें कि सबसे सक्रिय कुत्तों को आसीन लोगों से ज्यादा खाएंगे कच्चे खाद्य के कई प्रेमी इस गाइड का पालन करते हैं:
  • वसा के साथ लगभग 80% मांसपेशी मांस
  • लगभग 10% अंगों
  • लगभग 10% कच्ची हड्डियां (सप्ताह के दौरान पुरस्कारों के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है)।
  • ग्रीन ट्रीप कुल आहार का 15-18% हो सकता है
  • अंडे - सप्ताह में एक बार, संभवतः कच्चा, सफेद और जर्दी
  • इन अनुपातों का प्रतिदिन सम्मान नहीं किया जाता है, लेकिन माह के दौरान संतुलित किया जा सकता है विविधता आवश्यक है
  • कुत्ते के लिए एक कच्चा खाद्य आहार चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    मांस (हड्डियों के साथ या बिना) और अपने कुत्ते के दैनिक आहार को बनाने के लिए सबसे ताजी और सबसे अधिक कार्बनिक अवयव प्राप्त करें। सुझाए गए मांस में कुक्कुट, बीज़न, बीफ और पोर्क शामिल हैं, लेकिन आप उन्हें उन सबको दे सकते हैं जो आपकी पहुंच है: बटेर, शुतुरमुर्ग, मछली, बत्तख, हिरण, बैल और यहां तक ​​कि गिनी सूअर भी। अंगों का मांस जैसे कि प्लीहा, मस्तिष्क, गुर्दा, आँखें, अंडाशय, टेस्टेस, यकृत (विशेषकर जिगर) या अन्य गुप्त अंगों को शामिल किया जाना चाहिए। अंगों जैसे कि दिल, फेफड़े या अन्य गैर-स्रावित अंगों को मांसपेशी मांस के रूप में वर्गीकृत किया जाता है। ग्रीन ट्रिप (सुपरमार्केट में पाया जाता है "क्लीन अप" नहीं है) निश्चित रूप से एक कच्चा खाद्य आहार में सबसे अधिक पौष्टिक हिस्सा है और यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यह इसका एक हिस्सा है।
  • कुत्ते के लिए एक कच्चा खाद्य आहार चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    3-5 दिनों के लिए पर्याप्त मांस और हड्डियों को अलग रखें बाद के उपयोग के लिए शेष और गहरी मात्रा में पैक करें।
  • कुत्ते के लिए एक कच्चा खाद्य आहार चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    यह 450 ग्राम से 1.4 किलोग्राम ताजा और थोड़ी हल्के सब्जियां जैसे पालक और गाजर के साथ बारीक कटा हुआ या बारीकी से कट जाती है। थोड़ा सा फल भी अच्छा है, यह जैविक को खोजने की कोशिश करें यह कदम वैकल्पिक है: यदि आपको लगता है कि कुत्ते केवल मांसाहारी हैं तो आप उन्हें सब्जियां और फल नहीं दे सकते हैं।
  • कुत्ते के लिए एक कच्चा खाद्य आहार चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    खाना कई कुत्ते अपने आहार को एक दिन से अगले दिन बदलते हैं: शाम में वे खस्ता होते हैं, कच्चे भोजन के बाद के दिन। आप इसे भी प्रयास कर सकते हैं दूसरों के लिए 1-2 दिनों की संक्रमण अवधि आवश्यक है - पिल्लों के लिए एक से अधिक भोजन की आवश्यकता नहीं है। कुरकुरे और कच्चे भोजन का मिश्रण न करें, चूंकि कच्चे भोजन के लिए जरूरी है, पेट की हड्डी के पचाने के लिए आवश्यक समय बहुत अधिक होता है, पेट में नाराज़गी के लगातार परिणाम के साथ। 100% कार्बनिक कद्दू किसी भी पेट की समस्या को हल करने के लिए हाथ पर उत्कृष्ट है।
  • कुत्ते के लिए एक कच्चा खाद्य आहार चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6



    प्रोटीन के समान स्रोत का उपयोग तब तक करना जारी रखें जब तक आवश्यक हो और मल का निरीक्षण करें। यदि आपके कुत्ते को प्राप्त होने वाला पहला कच्चा भोजन चिकन है, उदाहरण के लिए, जब तक कि मल सामान्य होने तक उसे चिकन न दे दें: छोटे और कठिन कुछ कुत्तों को पहले पेट में परेशानी होती है लेकिन यह सामान्य है, डर नहींें। कुत्ते बचेंगे, इसके लिए थोड़ी देर लग जाएगी। याद रखें कि जन्म के बाद से वह कुरकुरा रोटी खाने के लिए इस्तेमाल किया गया था।
  • कुत्तों के लिए एक कच्चे खाद्य आहार बनाने के शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    प्रोटीन का दूसरा स्रोत जोड़ें और फिर एक तिहाई हर बार जब आप प्रोटीन का एक नया स्रोत जोड़ते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि आपके कुत्ते के मल नियमित हैं, तो धैर्य रखें।
  • कुत्ते के लिए एक कच्चा खाद्य आहार चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    समय के साथ अपने वजन की निगरानी करें और तदनुसार भोजन के भाग को समायोजित करें। आप जान लेंगे कि आप उन्हें खाने के लिए पर्याप्त दे रहे हैं यदि आप अपने कुत्ते की पसलियों को थोड़ी सी झलकें और आपकी रिब पिंजरे के पीछे एक रेन-चक्कर आकृति कर सकते हैं। इसे अच्छा महसूस करने के लिए, पशु चिकित्सकों का कहना है कि एक कुत्ते को अधिक वजन की बजाय थोड़ा पतला रखा गया है।
  • कुत्ते के लिए एक कच्चा खाद्य आहार चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    Disintossicalo। आपके कुत्ते ने जीवनभर के लिए कुरकुरा खाया है वे गैर-प्राकृतिक और बेकार अवयवों से भरे हुए उत्पाद हैं: गेहूं, संरक्षक, स्वाद, रंग, वसा, तेल, विटामिन और खनिज जोड़ा, आदि। जब एक प्राकृतिक और पूर्ण आहार का पालन करना शुरू हो जाता है तो शरीर को शुद्ध करना शुरू होता है इस मामले में भी चिंता न करें: यह एक स्वाभाविक चीज़ है
  • कुत्तों के लिए एक कच्चे खाद्य आहार बनाएं शीर्षक वाला चित्र 10
    10
    सीखना जारी रखें अपने आप को कच्चे खाद्य आहार के बारे में सूचित करना जारी रखें, और अनुभव पर जाने से सीखें। सस्ता विकल्प मांस खरीदने के लिए देखने के लिए जारी रखें: कसाईखाना अपशिष्ट, की अवधि समाप्त हो सुपरमार्केट मांस, बचा हुआ कसाई से, ठंढ के साथ मांस, पड़ोसियों से जला एक शिकारी आदि के स्क्रैप मांस कुछ दिनों की अवधि समाप्त हो गया है या फ्रीज जला के साथ कुत्ते को हानिकारक नहीं है।
  • टिप्स

    • कुत्ते की ड्रिप्स को चेक रखें। आप देखेंगे कि वे छोटे और कठिन हो जाते हैं। वे सूखने पर सफेद हो जाते हैं: यह पूरी तरह से सामान्य है!
    • स्वस्थ पाचन को बढ़ावा देने के लिए कच्चे कुत्ते का भोजन एक दिन में दो बार दिया जाना चाहिए। अपना भोजन राशन दो भागों में विभाजित करें, एक सुबह और एक शाम को। पिल्ले को दिन में 3-4 बार खाना चाहिए। अपने कुत्ते का आकार निर्धारित करता है कि यह कितना समय एक पिल्ला माना जा सकता है
    • अपने कुत्ते के लिए सबसे अधिक लाभकारी कच्चे आहार की स्थापना के लिए, एक समग्र पेशेवर पशुचिकित्सा की सहायता से काम करें, जो कुत्ता पोषण में अनुभव है।
    • कैन्ड कद्दू (शुद्ध) दस्त और कब्ज के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करता है क्योंकि यह आवश्यक फाइबर प्रदान करता है जिससे मल के निष्कासन को बहुत मुश्किल हो और साथ ही काफी कॉम्पैक्ट मल के रूप में।
    • छोटे कुत्ते के लिए, जिनके आंतों को सब्जियों की बड़ी मात्रा में संसाधित करने में कठिनाई हो सकती है, सब्जियों को चूर्ण किया जाना चाहिए और हल्के से पकाया जाना चाहिए।
    • मूलतः दो प्रकार के कच्चे खाद्य हैं: एक में कच्चे मांस की सब्जियां, फल, पूरक और कभी-कभी डेयरी उत्पादों और अंडे में जोड़ें। आमतौर पर सब कुछ जमीन है दूसरे में, हम फिर से मनाने की कोशिश करते हैं कि कुत्ते क्या खाएंगे अगर वह जंगली रास्ते में रहे। इसलिए कोई डेयरी उत्पाद, सब्जियां, फलों, गेहूं या पूरक (मछली के तेल को छोड़कर, कुछ कच्चे भोजन के द्वारा उपयोग किया जाता है) और कोई कीमा बनाया हुआ मांस नहीं। खाद्य पदार्थ यथासंभव पूरे किए जाते हैं
    • खांसी की हड्डियों को भोजन के बीच अलग से दिया जा सकता है, लेकिन खाने के दौरान अपने कुत्ते को नजर रखो।

    चेतावनी

    • कभी उसे पकाए हुए हड्डियां न दें। पशु हड्डियों की आणविक संरचना खाना पकाने के साथ बदलती है, जिसके परिणामस्वरूप एक कुत्ते की आंत में अवरोध उत्पन्न हो सकते हैं। कुत्ते को दिए गए सभी हड्डियों को कच्चा होना चाहिए।
    • कभी निम्नलिखित उत्पादों खाने के लिए दे: एवोकैडो, प्याज, लहसुन, मशरूम, अंगूर / किशमिश, टमाटर, कई पागल के प्रकार, फल है कि पत्तियों की छीन नहीं किया गया, तनों, बीज या कर्नेल, कच्चे / हरी आलू या एक प्रकार का फल।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कुत्तों के लिए तराजू
    • मांस (हड्डियों और बिना)
    • सचिव अंगों
    • सब्जियां और फल (वैकल्पिक)
    • खाने के लिए एक क्षेत्र आउटडोर, गेराज में, एक पुराने कालीन पर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com