कैसे एक अमेरिकी बुलडॉग बढ़ने के लिए

अमेरिकी बुलडॉग वफादार, विश्वसनीय, साहसी और निर्धारित है सावधानीपूर्वक और आत्मविश्वास, यह नस्ल वास्तव में बच्चों को प्यार करती है जब यह उनके साथ बढ़ती है, और गुरु के प्रति वीरता के कृत्यों के लिए जाना जाता है। उनके पास एक मजबूत सुरक्षात्मक वृत्ति है और एक पैक नेता की आवश्यकता है जो फर्म, निश्चित और सुसंगत है। उन्हें अच्छी तरह से सामूहीकरण करें और उन्हें युवाओं के रूप में बुनियादी आज्ञाकारिता सिखाना, उन्हें अजनबियों से सावधान रहने से बचने के लिए। एक मजबूत पैक के नेता के बिना जो उसे बता सकता है कि उनके द्वारा क्या उम्मीद की जाती है, वह अन्य कुत्तों के साथ आक्रामक हो सकता है। उन्हें आसपास के लोगों के पास रहने की जरूरत है, और झुंड में उनकी स्थिति जानने के लिए, वास्तव में खुश होने के लिए इस नस्ल को लार जाता है दैनिक व्यायाम की पर्याप्त खुराक के बिना, दोनों मानसिक और शारीरिक, वे चिड़चिड़ा हो जाएंगे और प्रबंधन करने में मुश्किल हो सकती हैं। यदि आप उसे बहुत ज्यादा खराब करते हैं, तो वह एक आक्रामक अमेरिकी बुलडॉग बन सकता है।

कदम

इमेज का शीर्षक Raise a American Bulldog Step 01
1
जैसे ही आप उन्हें लेते हैं, वैसे ही कुत्तों को टीका लगाया जाता है और बीमारी को प्रतिरक्षा बनाए रखने के लिए सुनिश्चित करें कि आपको टीकाकरण वापस मिल जाए। कुत्ते के बारे में पशु चिकित्सक से पूछो और कुत्ते को साफ करने के लिए
  • इमेज का शीर्षक Raise a American Bulldog Step 02
    2
    इसे गुणवत्ता वाले भोजन के साथ फ़ीड करें यदि आप एक गुणवत्ता वाले उत्पाद चाहते हैं तो मुख्य घटक मांस होना चाहिए। क्रूड प्रोटीन कम से कम 30% और 20% से कम वसा वाला होना चाहिए। फाइबर सामग्री 4% या उससे कम होनी चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक Raise a American Bulldog Step 03
    3
    अपने बुलडॉग को युवाओं के साथ लोगों और अन्य जानवरों के साथ मेल-जोल करें। कुत्ते पर अधिकार स्थापित करना और इसे सार्वजनिक स्थानों पर लाने के लिए सुनिश्चित करें और अजनबियों को पालतू करने और इसके साथ खेलने के अवसर प्रदान करें। शुरुआत से डोमेन को स्थापित करना आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है यह एक बहुत दौड़ है प्रमुख, और यदि आप उसे समझ नहीं सकते हैं कि कौन प्रभारी है, तो आप बहुत समय बिताने के बाद, उसे भी बैठकर बैठकर बैठकर भीख मांगेंगे। प्रभुत्व को स्थापित करने और स्थापित करने से कुत्ते को एक शांत स्वभाव विकसित करने में मदद मिलेगी।
  • इमेज का शीर्षक Raise a American Bulldog Step 04
    4
    एक जवान आदमी के रूप में उसे आज्ञाकारिता के लिए प्रशिक्षित करने के लिए शुरू होता है चूंकि यह एक प्रमुख दौड़ है, इसलिए आपके बुलडॉग को केवल आवाज से नियंत्रित करने में सक्षम होना महत्वपूर्ण है। सकारात्मक सुदृढीकरण शारीरिक हिंसा से अधिक मदद करता है, क्योंकि यह दौड़ गुरु को खुश करना चाहता है। यदि आपको उसे सज़ा देना है, तो इसे अनदेखा करने की कोशिश करें: यह कुत्ता आपका ध्यान रखना पसंद करता है, और यह अख़बारों के साथ हर झटका से भी बदतर नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक Raise a American Bulldog Step 05



    5
    अपना बुलडॉग व्यायाम दिन में 30-45 मिनट के लिए निरंतर रहता है। यह एक सक्रिय नस्ल है, और कुत्ते को बहुत सी गतिविधि की आवश्यकता होगी। अन्य कुत्तों से झगड़ने से बचने के लिए उसे सार्वजनिक रूप से पट्टा पर रखें।
  • इमेज का शीर्षक Raise a American Bulldog Step 06
    6
    पता है कि अमेरिकी बुलडॉग को शारीरिक समस्याओं जैसे कि मोतियाबिंद (धुंधला आंखें) और हिप डिस्प्लाशिया (सिर और विकृत फियर के प्रत्यारोपण) को विकसित करने के लिए नेतृत्व किया जाता है।
  • इमेज का शीर्षक Raise a American Bulldog Step 07
    7
    अमेरिकी बुलडॉग के पुरुष और महिलाएं 55 से 86 सेंटीमीटर की ऊंचाई तक पहुंचती हैं, और पुरुषों के बीच 45 और 68 किलोग्राम वजन होती है, और 2 9 से 40 किलोग्राम महिलाएं होती हैं।
  • इमेज का शीर्षक Raise a American Bulldog Step 08
    8
    अमेरिकी बुलडोगों की जीवन प्रत्याशा 10 से 15 साल के बीच है।
  • टिप्स

    • कुत्ते को सामाजिक करना जब युवा आक्रामक प्रवृत्तियों को कम करने में मदद करेगा, लेकिन यह गारंटी नहीं है
    • जब आप एक कुत्ते बढ़ते हैं, तो आपको हमेशा शांत रहना चाहिए। यह नियम बुलडॉग बढ़ने का एक महत्वपूर्ण कारक है यदि कोई बुलडॉग सोचता है कि कोई आपको डरा रहा है या आप को खतरे में डाल रहा है, तो वह स्थिति को रोकने की कोशिश कर सकती है, और इसमें शामिल लोगों को नुकसान पहुंचा सकता है। बुलडॉग आपकी भावनाओं को समझने में सक्षम है कि आप कैसे व्यवहार करते हैं
    • हिप डिस्प्लाशिया पर अधिक जानकारी के लिए इस नस्ल के प्रशंसकों के एक क्लब से संपर्क करें
    • यह नस्ल बहुत गर्म जलवायु पसंद नहीं करता है

    चेतावनी

    • कॉलर एक अमेरिकी बुलडॉग को नियंत्रित करने के लिए ज्यादा काम नहीं करते, इसकी उच्च दर्द सहनशीलता के कारण अंदर के साथ एक कॉलर, गोल समाप्त सबसे अच्छा काम करता है
    • समाजीकरण के दौरान कुत्ते का पालन करना बहुत महत्वपूर्ण है। कई बार संघर्ष मैं बस मज़े के लिए हूं यदि आपका कुत्ता एक लड़ाई में शामिल है और अपनी पूंछ को झुकाता है या अपनी पूंछ की तरफ या अन्य स्थितियों में है, लेकिन सीधे नहीं, आप को चिंता करने की एकमात्र चीज अन्य कुत्ते है यदि आप अपने कुत्ते की पूंछ को सीधा रखते हुए देखते हैं, तो यह समय निकालने का समय है, और एक और दिन में सामूहीकरण करना है।
    • अमेरिकी बुलडॉग बहुत, बहुत मजबूत हो जाते हैं। यह याद रखना महत्वपूर्ण है, भले ही वह जानबूझकर तुम्हें चोट न दे, यह काफी संभावना है कि, अनजाने में, यह अभी या बाद में करता है हमेशा याद रखें, कुत्ते के साथ खेलने के दौरान, जितना अधिक आप दृढ़ता से खेलते हैं, उतना ही वह सोचता है कि वह ऐसा कर सकता है।
    • पूर्ण सर्वोत्तम जांच के लिए, दोहन खरीदें यदि आप पिल्ला चरण (लगभग 2-3 साल) से बाहर नहीं गए हैं, तो इसे डालना मुश्किल है, लेकिन अगर आप केवल कुत्ते को आवाज के साथ नियंत्रित कर सकते हैं, तो यह नियंत्रण का सर्वोत्तम साधन है। ध्यान दें कि यदि आप इसे केवल आवाज से नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, और आप कुत्ते की तुलना में अधिक मजबूत नहीं हैं, तो आप को घसीटने के लिए तैयार रहना चाहिए - शायद नीचे का चेहरा। अगर आपको लगता है कि ऐसा हो सकता है, गोल आंतरिक गोलियों के साथ कॉलर का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com