आपको रखने के लिए एक बड़ा आदमी कैसे खोजें

आप को रखने के लिए तैयार एक बूढ़े आदमी को ढूँढना आपको मज़ेदार, अनुभव और अधिक से अधिक आर्थिक उपलब्धता के लिए नए मौकों की पेशकश करेगा, जिससे आपके लिए जीवन आसान हो जाएगा और इसे और भी अधिक रोमांचक बना सकते हैं। यदि आपने इस अनुभव की कोशिश करने का फैसला किया है, तो सभी कारकों पर विचार करें, जो आपको जो चाहें प्राप्त करने में आपकी सहायता करें: आपको यह पता होना चाहिए कि कैसे देखो, कैसे एक अमीर आदमी को आकर्षित करने और विशेषाधिकार प्राप्त करते समय उसे पूरी तरह से संतुष्ट रखने के लिए। यह जानने के लिए कि कैसे सही समय पर सही व्यक्ति को ढूंढना है, इस लेख को पढ़ें।

कदम

भाग 1
सही स्थानों की तलाश करें

छवि खोजें एक चीनी पिताजी चरण 1 खोजें
1
अपनी अपेक्षाओं को परिभाषित करें इससे पहले कि आप एक बड़े और धनी आदमी की तलाश शुरू करें, आपको यह तय करना चाहिए कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं यह आपको अनुसंधान का एहसास करने और शुरुआत से अपनी आवश्यकताओं को स्पष्ट रूप से विस्तृत करने में मदद करेगा। आप दो सूचियों को लिख सकते हैं: एक व्यक्ति जो आप इस व्यक्ति में तलाश कर रहे हैं और एक को उन सभी चीजों के साथ मिलना चाहिए, जिन्हें आप निधि चाहते हैं। शर्मिंदा मत हो: यह सभी के बाद रिश्ते का लक्ष्य है।
  • आप किस तरह के आदमी को पसंद करते हैं इसकी स्थापना करें क्या आप चाहते हैं कि वह उसे 40 या उससे कम उम्र के हो? क्या वह तलाक हो जाएगा, अधिक लोगों या विवाहित होने के लिए तैयार हो? क्या आप अपने साथ बहुत समय बिताना चाहते हैं या क्या आप इसे केवल सप्ताहांत पर देखना पसंद करते हैं?
  • आप इस व्यक्ति से क्या प्राप्त करना चाहते हैं इसकी स्थापना करें। कुछ महिलाओं को उनकी कंपनी के लिए एक निश्चित शुल्क (उदाहरण के लिए, 1000 या 2000 यूरो) की आवश्यकता होती है, कुछ बैठकों और आमतौर पर अंतरंगता का एक सा। दूसरों को विशेष रेस्तरां में डिनर द्वारा अपने मुआवजा प्राप्त करना पसंद करते हैं, विदेशी स्थानों में छुट्टियां और कक्षा की घटनाओं के लिए निमंत्रण।
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी चरण 2 खोजें
    2
    सही वेबसाइटों पर नज़र डालें शर्मीली मत बनो: यदि आप एक परिपक्व इंसान की तलाश में हैं, तो आप को खोजने के लिए एक वेब पेज के लिए साइन अप करना चाहिए। ये साइटें आपको अपनी वरीयताओं को स्पष्ट करने और समान तरंग दैर्ध्य पर पुरुषों की आसानी से पहचान करने की अनुमति देती हैं।
  • अपनी प्राथमिकताएं स्पष्ट करें आप किस प्रकार के रिश्ते की तलाश कर रहे हैं यह परिभाषित करें
  • चापलूसी तस्वीर प्रकाशित करें, लेकिन बहुत उत्तेजक नहीं है उपयोगकर्ताओं को यह सोचना चाहिए कि आप सेक्सी हैं, लेकिन खुद को गंभीरता से लेना
  • समझाएं कि आपको क्या करना है सिर्फ आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में बात न करें, साइट के उपयोगकर्ताओं को पता होना चाहिए कि क्या आप किसी महिला के लिए तैयार हैं, आकर्षक, रहस्यमय या मज़ेदार
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी चरण 3 खोजें
    3
    क्लासिक डेटिंग साइटों पर एक नज़र डालें अगर किसी विशेष वेबसाइट पर कोई प्रोफ़ाइल होने पर आपको शर्म आती है या शर्मिंदा महसूस होता है, या आप अपनी प्राथमिकताओं को स्पष्ट रूप से परिभाषित नहीं करना चाहते, तो मीटिक जैसी सामान्य डेटिंग साइट पर विचार करें। आपको वह व्यक्ति उपलब्ध कराने की कोशिश करें जो आप की उपलब्धता के लिए तलाश कर रहे हैं, और अधिक।
  • आप फिल्टर का उपयोग कर सही व्यक्ति की खोज कर सकते हैं, जैसे कि आय या रोजगार
  • आप यह देखने के लिए भी एक व्यक्ति की प्रोफ़ाइल की जांच कर सकते हैं कि यह आपकी आवश्यकताओं के अनुसार फिट है या नहीं। यदि आपके पास शौक और महंगे हित हैं, जैसे कि नौकायन या विदेशी स्थलों में छुट्टियों का खर्च, डिजाइनर कपड़े पहने और स्पष्ट रूप से परिष्कृत स्वाद है, तो आप अपने लिए सही व्यक्ति हो सकते हैं।
  • आपको यह भी समझना चाहिए कि यह व्यक्ति क्या तलाश कर रहा है: क्या आप उस महिला को पसंद करते हैं जिसके साथ आपके पास एक समान संबंध है या कंपनी के बदले में मुआवजे देने के लिए तैयार हैं?
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 4
    4
    अपने दोस्तों से पूछो अपने अनुसंधान को साझा करने से डरो मत। यदि आप कम प्रत्यक्ष तरीके से पूछना पसंद करते हैं, तो आप अधिक विवेक के साथ अनुरोध तैयार कर सकते हैं। यह संभावना है कि कम से कम आपके किसी एक दोस्त को एक अच्छी तरह से काम करने वाले व्यक्ति (चाहे काम के लिए या बाहर की रुचियों के लिए) पता चले, एक महिला की देखभाल करने के लिए। यदि आप जमीन को मारते हैं, तो यह बेहद संभव है कि कोई आपके लिए सही व्यक्ति को जानता है
  • अपने दोस्तों से एक बैठक आयोजित करने के लिए कहें और संभावित उम्मीदवार के साथ अपनी आवश्यकताओं को स्पष्ट करने के लिए उनसे पूछें। वरना आप आत्मा के दोस्त की खोज में एक व्यक्ति को जानने का जोखिम लेते हैं, जब आप चाहें तो आपको रखना चाहिए।
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 5
    5
    ऐसे स्थानों में भाग लें जहां आप अमीर आदमी पा सकते हैं। यदि आप किसी डेटिंग साइट का उपयोग करने या अपने दोस्तों से संपर्क करने के लिए बहुत शर्मी हो, तो आप बाहर जा सकते हैं और किसी को जीत सकते हैं। अपने दोस्तों को एक बार या रेस्तरां में लाएं जो आपके शहर में समृद्ध क्षेत्र में स्थित है, तो पुराने और स्पष्ट रूप से धनी लोगों की तलाश करें
  • आप स्थानांतरित कर सकते हैं और अमीर लोगों द्वारा कुख्यात स्थानों पर अक्सर स्थानांतरित कर सकते हैं। आम तौर पर अमीर लोगों द्वारा चुने गए स्थलों की यात्रा करने के लिए अपने दोस्तों को आमंत्रित करें और देखें कि क्या आपको सही व्यक्ति मिल सकता है।
  • जब आप एक आदमी की तलाश में जाते हैं, तो अच्छी तरह से तैयार रहें, लेकिन बहुत उत्तेजक नहीं बनें। आप को गंभीरता से लिया जाना चाहिए, एक सामयिक रिश्ता लड़की नहीं माना जाता है। इस व्यक्ति के साथ आपके द्वारा स्थापित रिश्ते को अब ज्यादा समय तक रहना चाहिए, कम से कम जब तक आप जो चाहें हासिल नहीं कर पाए।
  • आम तौर पर सांस्कृतिक स्थानों पर विचार करें जैसे अमीर पुरुष, जैसे संग्रहालय, थिएटर या कला दीर्घाओं। अगर एक गैलरी या संग्रहालय एक विशेष शाम का आयोजन करता है, जैसे कि कॉकटेल पार्टी, एंटेना में उपस्थित होने और उठाना सुनिश्चित करें।
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 6
    6
    हार न दें सही व्यक्ति को ढूंढना समय लगता है नीचे मत डालो, यदि अनुसंधान तुरंत फल न उठाए। अपने सपने के आदमी को खोजने के अवसरों को बढ़ाने के लिए आप विभिन्न तरीकों को गठबंधन कर सकते हैं: खोज ऑनलाइन, अपने दोस्तों से पूछें और लक्षित स्थानों में भाग लें। यदि आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और आपको यकीन है कि आप इसे पा सकते हैं, तो सही व्यक्ति जल्दी या बाद में आपके जीवन में आ जाएगा
  • इस अनुभव के बारे में महान बात यह है कि आप एक ही समय में कई लोगों में शामिल हो सकते हैं। सही आदमी की तलाश में दरवाजे खोलने के लिए याद रखें
  • भाग 2
    सही आदमी को आकर्षित

    छवि एक सागर पिताजी चरण 7 खोजें
    1
    अपनी आवश्यकताओं को स्पष्ट करें यदि आप तुरंत अपने रिश्ते की स्थिति निर्धारित करते हैं, तो अन्य व्यक्ति इसकी सराहना करेंगे और आप भ्रमित नहीं होंगे। यदि आप किसी प्रकार का साप्ताहिक वेतन प्राप्त करना चाहते हैं या चाहते हैं कि वह व्यक्ति आपके खर्चों (जैसे किराया) में हिस्सा लेता है, तो उसे समझाएं, ताकि वह पहले पल से आपको वही जानकारी दे सके। यदि आप इसे सप्ताह में केवल एक या दो बार देखना चाहते हैं, तो अन्य अपेक्षाओं को रोकने के लिए इसे बताएं
    • अपनी आवश्यकताओं को स्पष्ट करने से आपको रिश्तों की स्थिति निर्धारित करने की अनुमति मिलती है, ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि आप दोनों एक ही बात चाहते हैं।
    • यदि आप अन्य लोगों को देखने के लिए स्वतंत्र होना चाहते हैं, तो आप इसे शुरू से ही स्पष्ट कर सकते हैं।
    • अपनी ज़रूरतों को स्पष्ट रूप से स्पष्ट करने से डरो मत: आप अपनी ईमानदारी की सराहना करेंगे और सकारात्मक रूप से आश्चर्यचकित भी हो सकते हैं।
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 8
    2
    अपने शारीरिक स्वरूप का ख्याल रखना एक बूढ़े आदमी को आकर्षित करने के लिए, आपको चौबीस साल की उम्र के एक सेक्सी 20 वर्षीय महिला होने की ज़रूरत नहीं है। ये लोग सभी उम्र, आकार और आकार की महिलाओं की तलाश कर रहे हैं, इसलिए यदि आपको दरवाजा पार किया गया है या यदि आपका शरीर बार्बी का बिल्कुल नहीं है, तो असहज महसूस नहीं करें। क्या मायने रखती है हर दिन स्नान करके, अपने बालों को स्टाइल करने, ध्यान से चुना हुआ कपड़े पहने और अपने शरीर को बढ़ाने के दौरान आपके शारीरिक रूप से समय को समर्पित करना।
  • अपने बाल शैली और मेकअप करने के लिए समय निकालें आप किसी भी समय एक आदमी से मिल सकते हैं, इसलिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहिए।
  • आपको उस तरह एक आदमी को आकर्षित करने के लिए पोर्न स्टार की तरह दिखना नहीं पड़ता है। कई महिलाएं साबुन और पानी पसंद करती हैं
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी चरण 9 खोजें
    3
    अपने आप में विश्वास करो एक ऐसे व्यक्ति को आकर्षित करने के लिए, जिसे आप सुरक्षित, निर्धारित और अच्छे आत्मसम्मान के साथ होना चाहिए। हो सकता है कि यह व्यक्ति अपनी स्थिति के बारे में शर्मिंदगी महसूस करता हो या काम करने के बारे में नहीं जानता, इसलिए यदि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और आपसे क्या पूछने से डरते हैं, तो वह इसकी सराहना करेंगे। अपने सिर को ऊंचे, मुस्कान और गर्व से मौजूद रखें।
  • सुरक्षित और आधिकारिक होने के बीच में एक बड़ा अंतर है उसे अपने विचारों और इच्छाओं को साझा करने के लिए आमंत्रित करें, उससे पूछें कि आप उसकी सहायता के लिए क्या कर सकते हैं। अपनी ज़रूरतों को पूरी तरह से अनदेखा करने के लिए स्वयं को ऐसा यकीन न रखें और स्वयं ले लें।
  • चित्रित करें एक सागर पिताजी चरण 10 खोजें
    4
    अपनी आजादी को मत छोड़ो ऐसा व्यक्ति जो जीवन या किसी महिला के लिए भागीदार की तलाश नहीं करता है जो कपड़े धोने या शॉपिंग का ख्याल रखता है वह शायद पहले से ही इस सब के लिए एक नौकरानी है। वह एक मजेदार और उत्तेजक महिला की तलाश में है, लेकिन उसके जीवन, रुचियों, मित्रों और स्वयं के कार्यक्रम भी हैं। यदि आप चिपचिपा लगते हैं, अपनी प्रतिबद्धताओं से ग्रस्त हो या उसके साथ रहना चाहते हो, तो ब्याज जल्द ही कम हो जाएगा।
  • इसे सप्ताह में 2-3 बार से ज्यादा न देखें: यदि बैठकें अधिक लगातार हो जाती हैं, तो आप सोचेंगे कि आप इसे पसंद करते हैं।
  • यदि संभव हो तो उसके द्वारा अक्सर सोते रहने से बचें यदि आप अपने घर में अधिक रात खर्च करना शुरू करते हैं, तो ऐसा लगता होगा कि आप आगे बढ़ना चाहते हैं और अधिक उपस्थित होना चाहते हैं।
  • अपने कार्यक्रमों के बारे में स्पष्ट रूप से बोलें यदि आप अपने दोस्तों के साथ जा रहे हैं, तो उन्हें बताएं अगर आपको ईर्ष्या का थोड़ा सा लगता है, तो आप और भी अधिक चाहेंगे यदि आप किसी अन्य व्यक्ति से बाहर निकलते हैं, तो उसे बताएं, जब तक आपने यह स्थापित किया है कि यह एक खुले संबंध है यह आपको अधिक स्वतंत्र दिखाई देगा
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 11



    5
    सेक्सी होने की कोशिश करो इस प्रकार का पुरुष एक सेक्सी महिला चाहता है, वह अपनी इच्छाओं को पूरा करने में सक्षम है। यदि आप वास्तव में इस तरह के रिश्ते को विकसित करना चाहते हैं, तो आपके पास एक निश्चित रूप और विशिष्ट व्यवहार होना चाहिए। कामुक कपड़े पहनें, स्मोकी आंखों की तरह मेकअप लागू करें, उत्तेजक अंडरवियर का उपयोग करें। आप अपने होठों को मारकर एक कामुक तरीके से व्यवहार कर सकते हैं, जिससे उसे उत्तेजित किया जा सकता है, उसे उत्तेजक संदेशों को भेजना या फोन पर धक्का देकर बातचीत करना मनोरंजक होता है।
  • यदि आप इस तरह के रिश्ते चाहते हैं, तो आपको यौन दृष्टिकोण से कुछ अनुभव होना चाहिए। इस प्रकार का एक व्यक्ति एक महिला चाहता है जो बेडरूम में आरामदायक महसूस करता हो। तुम्हें पता होना चाहिए कि क्या करना है और अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए तैयार करना चाहिए।
  • आपको उत्तेजित रूप से सेक्सी होने के लिए ड्रेस नहीं करना पड़ता है: ऐसे कपड़े चुनें जो आपके शरीर को बढ़ाने और इस व्यक्ति पर झटका लगाते हैं।
  • भाग 3
    इसे तंग रखें

    छवि खोजें एक सागर पिताजी चरण 12
    1
    रहस्यमय तरीके से करने का प्रयास करें यदि आप वांछित होने के लिए जारी रखना चाहते हैं, तो आपको रहस्य की आभा के साथ अपने आप को चारों ओर ले जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, जब आप छोड़ते हैं, तो हमेशा कहें कि आप कहां जा रहे हैं यदि आप एक दिन के लिए अपनी कॉल का जवाब नहीं देते हैं, तो अपनी अनुपस्थिति के बारे में विस्तृत स्पष्टीकरण न दें: आपको केवल यही कहना है कि आप अपने जीवन को जीने के लिए प्रतिबद्ध थे। हर चीज को जो आपके सिर से निकलती है, उसे साझा न करें, अपनी इच्छाओं और आपकी गहरी जरूरतों के बारे में जानकारी न दें। आप धीरे धीरे अपने आप को अनावरण कर सकते हैं, लेकिन हमेशा इसे अपने पैर की उंगलियों पर छोड़ दें।
    • उसे बताओ कि आपके कर्तव्यों क्या हैं, उसे विस्तार से बताएं मुझे आपसे सवाल पूछने दो कि आप एक साथ नहीं हैं जब आप क्या कर रहे हैं।
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 13
    2
    हंसमुख और दोस्ताना होने की कोशिश करें इस प्रकार का आदमी उस महिला की तलाश में है जिसके साथ वह मज़ेदार हो सकता है। वह एक अप्रासंगिक महिला के लिए पैसा छोड़ने को तैयार नहीं है जो केवल शिकायत कर रहा है। यदि आपके जीवन पर नकारात्मक दृष्टिकोण है, तो इसे कम करने का प्रयास करें जब आप अपनी कंपनी में हों और इसे अपने वास्तविक मित्रों के साथ साझा करें। शांत और हल्के वातावरण बनाने में सहायता: अक्सर हँसते हैं, बातों के बारे में बात करें, जो आपको हतोत्साहित करता है और आपको उत्तेजित करता है।
  • जब भी आप अपने आप को कुछ नकारात्मक कह रहे हैं, तो उसे तीन सकारात्मक टिप्पणियां बनाकर उपाय करें।
  • जितना संभव हो सके हंसने की कोशिश करो इस प्रकार का पुरुष एक औरत चाहता है जो मज़ेदार कैसे हो
  • यदि एक दिन आपको हाइपरेटोएटिव लगता है या ट्रिपल के लिए रोना पड़ता है, तो इस व्यक्ति के साथ अपनी भावनाओं को न छोडो। एक दोस्त को बुलाओ
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी कदम 14
    3
    हमेशा विद्युत अनुभव प्रदान करें यदि आप इसे तंग रखना चाहते हैं, तो आपको हमेशा अपनी जिज्ञासा बढ़ाना चाहिए। हर सप्ताहांत में ऐसा मत करो, उदाहरण के लिए हमेशा खाने के लिए बाहर न जाएं (जहां तक ​​लक्जरी रेस्तरां का संबंध है)। आप नए अनुभवों की कोशिश कर सकते हैं, उदाहरण के लिए उन्हें एक नाव यात्रा पर ले जाने के लिए कहो, आपको सिखाते हैं कि टेनिस कैसे खेलें या एक विशिष्ट गंतव्य पर जाएं
  • यदि आप हमेशा एक ही काम करते हैं, तो आप ऊब होने लग सकते हैं। एक हफ्ते में कम से कम एक बार या हर 15 दिनों में कुछ नया प्रस्ताव देना सुनिश्चित करें।
  • वही बेडरूम में सच है नई चाल के साथ इसे जीतने के लिए अंतरंगता का लाभ उठाएं
  • छवि खोजें एक चीनी पिताजी चरण 15 खोजें
    4
    घरेलू जीवन से बचें अगर आपको लगता है कि आप एक साथ रहने के लिए जाना चाहते हैं और एक अप्रत्याशित समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार हैं, तो आप नरक की तरह भाग लेंगे वह आपके साथ है क्योंकि आप हास्यास्पद, साहसी और उत्तेजक हैं, इसलिए नहीं कि आप खाना पकाने या इस्त्री करने वाली शर्ट पसंद करते हैं। यदि संभव हो तो, अपने घर में न रहें, एक साथ बहुत अधिक समय बिताना और कार्यों पर न लें "वाईफाई से"। वे सभी अलार्म घंटियाँ हैं जो उन्हें रिश्ते को बंद करने के लिए प्रेरित करेंगे।
  • जैसे ही आप देखते हैं कि आप बहुत करीब हो रहे हैं और इससे उसे असहज महसूस होता है, अपने आप को वापस खींचो
  • यह मत कहो कि यह आपके प्रेमी है और विवाह के बारे में चुटकुले मत बनो।
  • दोस्तों और परिवार के लिए इसे शुरू न करें, जब तक आप वास्तव में परवाह नहीं करते हैं, अन्यथा संबंध बहुत गंभीर दिखने लगेंगे।
  • भविष्य में बहुत दूर के अनुभवों के बारे में बात न करें, जब तक कि आप बस छुट्टी की योजना बना रहे हों
  • चित्रित करें एक सागर पिताजी चरण 16 खोजें
    5
    संलग्न न करें। यदि आपका लक्ष्य केवल आर्थिक विशेषाधिकार प्राप्त करना है, तो संलग्न न हो वह आपका प्रेमी नहीं है और वह स्थायी संबंध के लिए सही व्यक्ति नहीं है: वह एक ऐसी व्यक्ति है जिसके साथ आप मज़ेदार हैं, आपको जीवन को आसान बनाने के लिए आर्थिक लाभ प्रदान करते हैं और इसे और अधिक मनोरंजक बनाते हैं। अपनी शादी का आयोजन शुरू न करें, इस बारे में सोचें कि आपके बच्चों को कैसे बुलाया जाएगा या अपने जीवन के आधार पर योजना बनायेगी। अपने आप को रहो, अपने हितों की खेती करते रहें और आपको चोट नहीं पहुंचेगी
  • जब आप दूर रहें तो उसे लगातार संपर्क न करें। आपको उसे अपने साप्ताहिक या दो बार बैठकों का आयोजन करने के लिए और उसके घर जाने से पहले उसे कॉल करना होगा।
  • खुद को अपने जीवन के बारे में सवाल पूछना शुरू न करें या फिर जब आप एक-दूसरे को फिर से देखेंगे
  • उसे अपने जीवन में अन्य महिलाओं के बारे में सवाल मत पूछो और ईर्ष्या न करें जब वह एक नाम रखता है।
  • छवि खोजें एक चीनी पिताजी चरण 17 खोजें
    6
    यह समझने की कोशिश करें कि क्या इसे जाने देना उचित है यदि आप थोड़ी देर के लिए गए हैं, तो आप सोच रहे हैं कि क्या आप रिश्ते को बंद करना चाहते हैं। अलग-अलग तरीकों से एक ब्रेक उचित हो सकता है उदाहरण के लिए, आपने पाया है कि आप खुद का बहुत शौक रखते हैं, आप अपने आप से संलग्न होने से डरते हैं, या हो सकता है कि आप दोनों इसे थक गए। यह भी संभव है कि दोनों में से एक प्यार में गिर गया है या एक विशेष व्यक्ति के साथ एक सच्चे रिश्ते पैदा करने के लिए मिला है।
  • एक बार खत्म हो जाने पर, आप वापस नहीं जा सकते। यदि आप रिश्ते खत्म करते हैं, कारण स्पष्ट करें और शांत रहें और अच्छे शब्दों में रहने की कोशिश करें यदि आप चाहते थे कि आप का समर्थन करने के लिए एक बड़ा आदमी हो, तो आपको जल्द ही दूसरा एक मिलेगा
  • अगर उसने आप से इनकार कर दिया, तो दुख मत करो। यह बहुत बार होता है: इस प्रकार का आदमी ऊब हो जाता है और कुछ नया प्रयास करना चाहता है ... संभवत: यह आपके कारण खत्म नहीं हुआ है।
  • भाग 4
    क्या यह सही विकल्प है?

    छवि खोजें एक चीनी पिताजी चरण 18 खोजें
    1
    आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रह सकते हैं, यदि आपको रिश्ते के बदले पैसे स्वीकार करने में समस्या न हो। आप किसी को खुश करने के लिए भुगतान करते हैं और व्यवहार करते हैं जैसे कि आप उसके साथी थे। इस के साथ कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन आपको स्वयं के साथ ईमानदार रहना होगा
    • आपको इस व्यक्ति के साथ सीधे किसी भी समस्या होने की ज़रूरत नहीं है यदि आप निष्क्रिय हैं या बिना सवाल पूछे बिना धन स्वीकार करते हैं, तो संभव है कि आप इसका लाभ उठाएं।
  • छवि खोजें एक सागर पिताजी चरण 1 9
    2
    यदि आप वित्तीय निर्भरता से प्राप्त होने वाले जोखिमों को समझते हैं, तो आप इस तरह के रिश्ते के लिए कटौती कर रहे हैं। आपको प्राप्त धन एक या अधिक शर्तों के अधीन है कुछ सीमाओं के भीतर, यह व्यक्ति आपको कुछ भी करने की उम्मीद करता है, अन्यथा रिश्ते काम नहीं करेंगे और आप विशेषाधिकार प्राप्त करना बंद कर देंगे।
  • एक अर्थ में, आप एक निश्चित जीवन शैली को बनाए रखने के लिए इस व्यक्ति पर निर्भर करेगा।
  • यदि आपके पास अपनी खुद की आय स्रोत है और इस आदमी का उपयोग केवल अधिक आराम या लक्जरी की गारंटी के लिए है, तो आप और अधिक स्वतंत्र हो सकते हैं।
  • छवि खोजें एक चीनी पिताजी कदम 20
    3
    अगर आपको किसी को भ्रम करने में समस्या नहीं है, तो इस प्रकार का रिश्ता आपके लिए है जाहिर है आप प्रश्न में आदमी के साथ शुरुआत से ईमानदार होना चाहिए हालांकि, ईमानदारी से होने पर, आप उसे झूठी उम्मीदें देंगे। अपनी रूचि को जीवित रखने के लिए और जो भी आप चाहते हैं, उसे रखने के लिए आपको एक सेक्सी और रहस्यमय तरीके से व्यवहार करना होगा। इसके बावजूद "नियम" कि आपने स्थापित किया है, यह संभव है कि आपसे अधिक चीज़ें प्राप्त करना चाहते हैं। आपको इस स्थिति को स्वीकार करना होगा और इस तथ्य से अवगत होना होगा कि आप इसे भ्रमित करेंगे, क्योंकि आप खुद को आवश्यक से ज़्यादा नहीं देंगे
  • छवि का शीर्षक एक सागर पिताजी चरण 21 खोजें
    4
    इस प्रकार का रिश्ता आपके लिए है यदि आप भावनात्मक दृष्टिकोण से कुछ दूरी रख सकते हैं। इस प्रकार के रिश्ते को स्थापित करने का निर्णय करने वाले कई लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि क्या होगा। वे उपहार देने और पैसे देने शुरू करते हैं, लेकिन वे हमेशा तालिका पर अपना अंतिम लक्ष्य नहीं देते हैं। जब आप किसी व्यक्ति को आप पर शक्ति का प्रयोग करने देते हैं, तो आपको उस पर भरोसा करना चाहिए। हालांकि, इस प्रकार के लोग विशेष रूप से विश्वसनीय नहीं हैं, कम से कम सामान्य रूप से। अपने सिर और दिल दोनों को बचाने के लिए आपको खुद को नियंत्रित करना और ध्यान देना होगा। साथ ही, याद रखें कि आपने इस रिश्ते को सिर्फ पैसा बनाने के लिए शुरू किया है, इसलिए आपको नहीं लगता कि रिश्ते के भीतर आपके पास कोई शक्ति नहीं है।
  • सिद्धांत रूप में, यह एक आर्थिक लेनदेन है यह इस तरह से है कि आपको इस पर विचार करना चाहिए।
  • यदि आप एक गहरी या सार्थक संबंध की तलाश कर रहे हैं, तो इस पथ को मत लेना किसी आर्थिक संबंध में निर्मित कोई संबंध शायद ही वास्तविक और तीव्र सद्भाव के लिए पैदा करेगा
  • कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना मूर्खतापूर्ण लगते हैं, इस तरह के रिश्ते शायद ही कभी की साजिश के जैसा दिखते हैं सुंदर महिला. एक शानदार जीवन का सपना आपको चकाचौंधा न दें और आपको सच्चाई के साथ संपर्क खोना न दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com