एक आदमी कैसे खोजें (समलैंगिक पुरुष के लिए)

कई समलिंगी पुरुषों के लिए यह एक साथी खोजने के लिए आसान नहीं है। हमें उन जगहों को समझना होगा जहां हम अन्य लोगों से मिल सकते हैं, कैसे पहुंच सकते हैं, कैसे "हिट बनाओ" और उनकी रुचि रखते हैं। स्वाभाविक रूप से संबंधित नहीं कर सकते हैं, जो लोगों के लिए, यह प्रक्रिया एक असली पहेली है सौभाग्य से, आप जिस तकनीक का लाभ उठा सकते हैं और चीजें हैं जो आप न केवल एक आदमी को जीत सकते हैं बल्कि लंबे समय में एक स्वस्थ और मजबूत संबंध बनाए रखने के लिए भी कर सकते हैं।

कदम

विधि 1
अन्य पुरुषों से मिलो

गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 1
1
एलजीबीटीक्यू इवेंट्स में भाग लेते हैं और लोगों के बीच मिश्रण करते हैं। इस तरह, आप एक ऐसे कारण का समर्थन कर सकते हैं जो आपके हृदय के करीब है और साथ ही आपके पास एकल पुरुषों से मिलने का मौका है एक घटना या किसी कारण का चयन करें, जिसे आप समर्थन करना चाहते हैं, नए दोस्तों से मिलने के लिए सकारात्मक दृष्टिकोण से भाग लें और मज़े करें। अपने आप को अन्य लोगों के साथ चारों ओर चलिए और उनसे बात करें। यदि आप एक दिलचस्प व्यक्ति को नोटिस करते हैं, तो बातचीत में संपर्क करें और संलग्न हों।
  • कई महत्वपूर्ण शहरों में बहुत से संगठित हैं "अभिमान" पूरे साल आगामी आगामी LGBTQ ईवेंट के लिए ऑनलाइन खोजें
  • सबसे महत्वपूर्ण में मैड्रिड में समलैंगिक प्राइड, न्यूयॉर्क में एक है, साओ पाउलो में और समलैंगिक और लेस्बियन मार्डी ग्रास सिडनी की यदि आप इन घटनाओं में भाग लेने के लिए विदेश जाने के लिए नहीं जा सकते हैं या नहीं चाहते हैं, तो अपने शहर के आसपास आयोजित लोगों में भाग लें।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 2
    2
    उन वेबसाइटों या ऐप का उपयोग करें, जो अन्य एकल पुरुषों को खोजने के लिए डेटिंग के विशेषज्ञ हैं। इस विषय को समर्पित कई वेब पेज हैं जो आपको पड़ोस में रहने वाले नि: शुल्क लोगों को ढूंढने में मदद करते हैं - आम तौर पर, आपको एक खाता बनाना होगा और अपने व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल को रूपरेखा देने के लिए कुछ प्रश्नों का उत्तर देना होगा। डेटिंग साइट अधिक गहन अनुसंधान की अनुमति देते हैं और एक गंभीर संबंध स्थापित करने के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हैं। आप अपने क्षेत्र में संभावित साथी ढूंढने के लिए मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग भी कर सकते हैं - वे उपयोग करने के लिए तेज़ टूल हैं और अधिक लक्षित हैं अगर आप मज़े करना चाहते हैं या नए लोगों से मिलना चाहते हैं, तो आवेदन आपके पास रहने वाले लोगों की बड़ी संख्या के संपर्क में आने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • सर्वोत्तम साइटों को खोजने के लिए आप कुछ शोध ऑनलाइन कर सकते हैं
  • अपॉइंटमेन्ट्स में ग्रिंडर, स्क्रूफ़ और ग्रोरल शामिल हैं
  • जब आप इस प्रकार के किसी एप्लिकेशन के प्रोफाइल को बनाते हैं, तो आप उपयोग की जाने वाली तस्वीरों के गुणों और विविधताओं पर ध्यान केंद्रित करें।
  • तस्वीरें लेना जो आपको बाहर चित्रित करती है या टॉनिक हथियार दिखाती है वह बाधाएं बढ़ जाती है जो किसी व्यक्ति को आपकी प्रोफ़ाइल में रुचि रखते हैं
  • दूसरे व्यक्ति को व्यक्ति से मिलने से पहले संदेश के लिए लंबी बातचीत शुरू न करें आभासी दोस्ती बनाने के लिए यह अच्छी बात है, लेकिन वास्तविक समय में उन्हें महसूस करना आवश्यक है।
  • गेट ए मैन नाम वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 3
    3
    समलैंगिक क्लबों में एक संभावित साथी ढूंढें अपने क्षेत्र के सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय स्थानों को खोजने के लिए कुछ शोध करें - प्रत्येक की समीक्षा पढ़ें और पर्यावरण का चयन करें जो आपके व्यक्तित्व के लिए सबसे उपयुक्त है। यदि आप एक शांत व्यक्ति हैं, तो आप शायद आराम और सुस्त माहौल में अधिक आरामदायक महसूस करते हैं। यदि आप एक हैं "पार्टी जानवर", समलैंगिक क्लबों के लिए देखो
  • समलैंगिक सलाखों के कई एकल पुरुषों द्वारा अक्सर आते हैं, जो शायद आपके जैसे संबंध की तलाश कर रहे हैं।
  • मिलान में सबसे प्रसिद्ध क्लबों में से कुछ लीलेफेंट और मोनो हैं, जबकि रोम में वे अलिबा और अल्पाउस को याद करते हैं।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 4
    4
    एक एलजीबीटीक संगठन या गैर-लाभकारी संगठन में स्वयंसेवी आप अन्य समलैंगिक पुरुषों से मिल सकते हैं जो सक्रियता के लिए आपके विश्वासों और जुनून को साझा करते हैं। स्वयं भी आप अपने शहर या प्रांत में रहने वाले अन्य समलैंगिक लोगों के संपर्क में रहने की अनुमति देता है - एक संभव साथी को मिलने के लिए दोस्ती के कई दौरों में भाग लेने की कोशिश करें।
  • शामिल होने के लिए स्वयंसेवक समूहों को खोजने के लिए Arcigay वेबसाइट से परामर्श करें।
  • समलैंगिक अधिकारों के लिए लड़ रहे स्थानीय संगठनों का पता लगाएं
  • आप मैचों को व्यवस्थित करने, बैठने की इजाज़त, घटनाओं, मित्र के फोन पर जवाब कॉल, सहयोगी स्टाफ में शामिल होने, डिजिटल सामग्री का ध्यान रखने, या जागरूकता अभियान बनाने में मदद कर सकते हैं।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 5
    5
    सक्रिय रहें, आपके द्वारा पसंद की जाने वाली घटनाओं में सामाजिक रूप से व्यस्त और भाग लें। एक समलैंगिक व्यक्ति के रूप में, संभावित पार्टनर से मिलने के लिए आपको घटनाओं में शामिल होने या समलैंगिक समूहों में शामिल होने की ज़रूरत नहीं है एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखने और याद रखें "नाली में" दुनिया के बाकी हिस्सों को जानने के लिए यदि आपको अन्य लोगों के साथ बातचीत करने में कठिनाई हो रही है, तो समुदाय-संगठित पाठ्यक्रम या जिम में साइन अप करें। मित्रों के साथ सामाजिक जीवन में भाग लेने के लिए हर अवसर लें, उन लोगों के लिए दयालु और खुले हों - एक ईमानदारी और सकारात्मक रवैया आपको स्वाभाविक रूप से पुरुषों को आकर्षित करती हैं जब आप किसी व्यक्ति को ढूंढते हैं, तो अधिक समय बिताने के लिए कड़ी मेहनत करें।
  • दूसरों के साथ प्रतिशोधी, क्षुद्र या अभिमानी मत बनो
  • यदि आप किसी व्यक्ति से मिलते हैं, तो उसे एक साधारण वाक्य के साथ आने के लिए कहें: "नमस्ते, मुझे लगता है कि आप बहुत दिलचस्प हैं क्या आप एक कॉफी या एक साथ कुछ करना चाहते हैं?"
  • यदि आप लड़के की यौन अभिविन्यास के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो शरीर की भाषा पर ध्यान दें- अगर आप शारीरिक संपर्क करते समय अनिच्छुक, उदासीन या पीछे हटने लगते हैं, तो संभावना है कि आपसे आकर्षित नहीं हो रहे हैं।
  • विधि 2
    ध्यान कैप्चर करें

    गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 6
    1
    अपने आप को प्यार करो इससे पहले कि आप एक आदमी को आकर्षित कर सकें, आपको खुद से प्यार होना चाहिए। यह एक छोटी सी टिप की तरह लग सकता है, लेकिन यह एक महत्वपूर्ण कारक है जो कि बहुत से लोग इससे पहले कि वे अन्य लोगों के पास जाते हैं, भूल जाते हैं। यदि आप अपने खुद के मूल्य को देखने के लिए सबसे पहले हैं, तो दूसरों को इसे देखकर अधिक कठिनाई होगी।
    • अपनी छोटी जीत की सराहना करें और समझें कि आपके पास दोष हैं, सभी विशेषताओं जो आपको अद्वितीय बनाती हैं
    • सभी नकारात्मक पक्षों को अनदेखा न करें उन क्षेत्रों में सुधार करने के लिए कार्य करें जिन्हें आपको लगता है कि परिवर्तन की आवश्यकता है, यथार्थवादी लक्ष्यों और कार्य योजनाओं को प्राप्त करने के लिए उन्हें तैयार करें।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 7
    2
    अपने बारे में अधिक निश्चित रहें सीधे शब्दों में कहें, मुस्कुराते हुए और अपने वार्ताकारों के साथ दृश्य संपर्क स्थापित करके आप अधिक आश्वस्त होने का विचार दे सकते हैं। आत्म-आलोचना में मत रहो और अपने आप पर बहुत मुश्किल मत बनो। अपने व्यक्तित्व के सभी सकारात्मक पहलुओं के बारे में सोचो और उन लोगों में सुधार करने का प्रयास करें जिन में आप कमी हैं।
  • शुरुआत में सुरक्षा आपको एक लड़के को आकर्षित करने की अनुमति देती है, लेकिन अंत में आपको अच्छा आत्मसम्मान विकसित करना होगा यदि आप स्थायी संबंध स्थापित करने की उम्मीद करना चाहते हैं।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 8
    3



    निजी स्वच्छता का ख्याल रखना एक साफ, स्वच्छ उपस्थिति और एक अच्छी गंध जानकारी है जो अन्य लोगों को आकर्षित करती है। अपने आप को हर दिन धोने के लिए याद रखें, दुर्गन्ध दूर करनेवाला दुर्गंध का उपयोग करें और अपने नाखूनों को कम और साफ रखें एक खराब व्यक्तिगत स्वच्छता बहुत सारे लोगों के उत्साह को समाप्त करती है, इसलिए जब आप किसी पार्टनर को ढूंढना चाहते हैं, तो आपको इसे नज़रअंदाज़ करना नहीं है।
  • जब भी आप किसी के पास जाते हैं, तब भी साफ कपड़े महत्वपूर्ण हैं
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 9
    4
    एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए अच्छी तरह से तैयार रहें, लेकिन आराम की उपेक्षा न करें जब आप नए लोगों से मिलना चाहते हैं, तो पोशाक के साथ सहज और सहज महसूस करना महत्वपूर्ण है- हालांकि, अगर आपको लगता है कि आपको हास्यास्पद या असहज महसूस होता है, तो यह आपकी मनोदशा और नियुक्ति पर निर्भर करता है। जो कपड़े आप आमतौर पर पहनते हैं उन्हें चुनें, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि वे बाहर निकलने से पहले साफ और सुव्यवस्थित हों।
  • कपड़ों के लिए विकल्प चुनें जो आपकी श्रेष्ठ विशेषताओं पर जोर देता है - उदाहरण के लिए, यदि आपके पास पेशी की शस्त्र है, तो टी-शर्ट पहनें जो उन्हें दिखाती है
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 10
    5
    आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, उस पर आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें। जब आप किसी व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं तो ये दो अपरिहार्य विवरण होते हैं - आँख से संपर्क प्रथाओं और अंतरंगता का एक अभिन्न अंग है। अगर आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं और आप उस लड़के को नहीं जानते हैं, तो उसे समझने के लिए कि आप रुचि रखते हैं, पहले एक दृश्य संपर्क स्थापित करने का प्रयास करें। अगर वह पीछे दिखता है, मुस्कुराता है या अपने दिशा में दिखता रहता है, तो आपको करीब पहुंचने का प्रयास करना चाहिए
  • अगर वह आपको देखता है या आपको नजरअंदाज कर देता है, तो उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। सुनिश्चित करें कि उसने देखा है कि आप उसे देख रहे हैं और उसे दूर से देख रहे हैं।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 11
    6
    यह अस्वीकृति के भय पर काबू पाता है यह एक मजबूत भावना है जो आपको इससे बचा सकता है "अपने आप को मैदान में फेंक दें" और एक दोस्त मिल अस्वीकृति शारीरिक और भावनात्मक दर्द का कारण बनती है, अतीत के अनुभव वर्तमान संबंधों के लिए आपके दृष्टिकोण को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकते हैं। इस डर को कम करने के लिए, एक ही पल में बहुत अधिक भावनाओं का निवेश न करें, अन्यथा आप समय के गुज़रने के साथ अपने आप को अपमानित कर सकते हैं - इसका अर्थ है कि कई लोगों के लिए खुद को पेश करना और समय-समय पर अस्वीकार किए जाने के लिए इस्तेमाल करना। ग्रैड्यूलियल एक्सपोजर उन लोगों के लिए एक बहुत ही सामान्य उपचार है जो कुछ डर या चिंता से पीड़ित हैं।
  • जब आप किसी व्यक्ति से संपर्क करने के लिए लंबे समय तक इंतजार करते हैं या आपको पसंद करते हैं, तो आप वास्तव में अपने दम पर दबाव बढ़ाते हैं और आप एक ऐसी मुठभेड़ में बहुत अधिक भावनाएं डाल रहे हैं जो आपकी इच्छानुसार समाप्त नहीं हो सकती।
  • उम्मीदें न करें कि चीजें कैसे चल सकती हैं, क्योंकि आप भविष्य की भविष्यवाणी नहीं कर सकते।
  • का नियम का उपयोग करें "तीन सेकंड": तीन सेकंड के भीतर एक आदमी से संपर्क किया जब आपने उसे देखा - इस तरह, आप मस्तिष्क से अनावश्यक चिंता विकसित करने से रोकते हैं।
  • विधि 3
    अपने स्वयं के साथी को करीब रखें

    गेट अ मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 12
    1
    एक खुला और ईमानदार संचार रखें यह किसी के साथ स्वस्थ संबंध बनाए रखने के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है यहां तक ​​कि अगर आप एक रिश्ते का निर्माण नहीं कर रहे हैं "गंभीर" जिस व्यक्ति के साथ आप भाग लेते हैं, वह खुला और ईमानदार होना जरूरी है। अगर कोई साथी आपको कुछ परेशान कर देता है, तो इसके बारे में बात करें - इस तरह, आप उसे अपनी संवेदनशीलता को दबाने के बिना अपना दृष्टिकोण देख सकते हैं।
    • नाराजगी या नकारात्मक भावनाओं को आप के अंदर कुछ भी न कहें, दूसरों के व्यक्तित्व के संबंध में बहुत महत्वपूर्ण या जुनूनी न हो।
    • जब आपको आलोचना का सामना करना पड़ता है, तो विनम्र होने की कोशिश करें, दूसरे व्यक्ति की भावनाओं को चोट न दें।
    • जब आप एक नोट बनाते हैं, तो एक भावुक तरीके से व्यवहार न करें - अन्य शब्दों के मूल्यांकन के लिए और एक ईमानदार और खुले वार्तालाप को बनाए रखने के बजाय कोशिश करें।
    • उन चीजों में दिलचस्पी दिखाओ, जो उसमें दखल देने की बजाए सुनने के लिए याद रखें
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 13
    2
    अपने रिश्ते के बारे में बात करें और आप इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं "गंभीर"। यह वार्तालाप मूल रूप से परिभाषित करने के बारे में है जो आप के लिए देख रहे हैं। शायद आप एक स्थायी संबंध में शामिल होना चाहते हैं या सिर्फ मजा करना चाहते हैं - या तो जिस तरह से आप डेटिंग कर रहे हैं उसे पता होना चाहिए कि आप अपने रिश्ते से क्या चाहते हैं। अपनी अपेक्षाओं के बारे में उससे बात करें और अपनी भावनाओं में कूदने से डरना मत करें - अगर आप दूसरे व्यक्ति को धारणा बनाने की अनुमति देते हैं, तो आप उसे भविष्य में और भी अधिक नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • यदि आप स्थायी संबंध स्थापित नहीं करना चाहते हैं, तो आप साथी को बता सकते हैं कि आप बहुत पसंद करते हैं, लेकिन इस पल के लिए आप गंभीर रिश्ते की तलाश नहीं कर रहे हैं, लेकिन आप बिना दायित्व के मजा लेना चाहते हैं। उसे फिर से भाग लेने के लिए या नहीं, सभी स्वतंत्रता में निर्णय लेने की अनुमति दें
  • यदि आप एक गंभीर युगल रिश्ते की तलाश में हैं, तो आप उसे याद दिला सकते हैं कि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं और आप कुछ कदम आगे लेना चाहते हैं - वह जोर देते हैं कि आप बहुत व्यस्त हैं और आप एक मोनोग्रामस रिश्ते चाहते हैं।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 14
    3
    आप पिछले संबंधों के साथ संजोए हुए भावनात्मक सामान को छोड़ दें अतीत के रोमांटिक अनुभव वर्तमान संबंधों को गंभीर नुकसान पहुंचा सकते हैं। पुरानी यादें, तस्वीरें और अपने पूर्व की वस्तुओं को फेंक दें, ताकि आप उसके साथ रहने वाले अवधि को छोड़ सकें। अपने पिछले अनुभवों से सामान्य निष्कर्ष निकालना न करें और मत समझो कि आपके पास एक असाधारण अंतर्दृष्टि है, खासकर यदि यह आपको अधिकांश मामलों में केवल डाउनसाइड्स नोटिस करने के लिए ड्राइव करता है
  • प्रत्येक व्यक्ति अलग है - सिर्फ इसलिए कि किसी ने आपको अतीत में चोट पहुंचाई है, इसका मतलब यह नहीं है कि हर आदमी ऐसा करेगा।
  • यदि आप अभी भी उदास हैं या किसी ऐसे संबंध के भावनात्मक परिणाम का अनुभव करते हैं जो अभी समाप्त हो गया है, तो आपको अन्य लोगों के लिए जाने से पहले एक ब्रेक लेना चाहिए।
  • अतीत से छुटकारा पाने का एक और तरीका है कि आपको खराब अनुभव से कम से कम एक अच्छी चीज मिलनी चाहिए - यह एक नया दृष्टिकोण या एक नया राय हो सकती है
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 15
    4
    समझौता करने के लिए उपलब्ध रहें जब आप समझौता नहीं करना चाहते हैं, तो आप रिश्ते की अखंडता को खतरे में डालते हैं, जबकि जब दोनों पक्ष एक समझौते को खोजने के लिए तैयार होते हैं, तो संतुलन स्थापित होता है जो हर किसी की खुशी की अनुमति देता है। यदि आप अपने साथी के शौकीन हैं, तो चीजें उनके पाठ्यक्रम का पालन करें और बदलाव के लिए तैयार हों।
  • किसी अन्य व्यक्ति के लिए अपने व्यक्तित्व को मत बदलें, लेकिन समस्या का निष्पक्ष मूल्यांकन करने का प्रयास करें अगर यह आपकी रुचि में परिवर्तन है या रिश्ते की मदद करने के लिए, आपको इसे लागू करने के बारे में गंभीरता से विचार करना चाहिए।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 16
    5
    पार्टनर के लिए कुछ अच्छी बातें करें अपनी इच्छाओं पर विचार करें, उसे खुश करने के लिए क्या करता है और उन्हें सबकुछ बनाते हैं। यह स्पा में एक दिन हो सकता है, जूते की एक नई जोड़ी या उसके घर में एक सरल नोट छोड़ा जा सकता है। सोचें कि वह क्या पसंद करता है और उसे संतुष्ट करता है - छोटे इशारों समय के साथ एक-दूसरे को जोड़ते हैं और आपसी मान्यता को मजबूत कर सकते हैं
  • इसे ज़्यादा मत करो और दम घुटने न दें, बस साथी को याद रखना याद रखें।
  • हमेशा अपने बजट का सम्मान करें और अपने से अधिक पैसा खर्च न करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com