कैसे एक महिला को इलाज के लिए

एक महिला को अच्छी तरह से इलाज करने के लिए साधारण से बाहर सौजन्य, प्रेम और दया का एक सेट की आवश्यकता होती है। इन निर्देशों का पालन करके, आपके साथी को तुरंत पता चल जाएगा कि आप अच्छे लड़के हैं।

कदम

भाग 1
एक अच्छा संचारक रहें

ट्रीट ए वूमन चरण 1 नामक छवि
1
अपनी भावनाओं के बारे में बात करें कुछ लोग अपने साथी को जो कुछ महसूस करते हैं उन्हें समझाते महत्व को कम करते हैं। कई मामलों में, पुरुष बात करने के बजाय कार्य करना पसंद करते हैं यदि आप इस श्रेणी में खुद को पहचानते हैं, तो पता है कि महिलाओं को बताया जाना चाहिए "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" हर बार, इस भावना को व्यक्त करना सीखो। यदि आपको यह कहने में समस्याएं हैं, तो इसे कागज के किसी टुकड़े पर लिखने का प्रयास करें या नोट करने के लिए एक नोट खरीदें
  • अच्छी खबर: जाहिरा तौर पर यह उन पुरुष हैं जो अपने साथी को प्यार करने के लिए खुद को पहले घोषित करते हैं। अनुसंधान ने दिखा दिया है कि आदमी को अपने साथी को बताने के लिए केवल 88 दिन लगते हैं कि वह उसे (134 से महिलाएं) प्यार करता है, जबकि एक अन्य अध्ययन के अनुसार, पुरुष कहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" 70% समय पहले
  • समय के लिए आँख महिलाओं को सुनना पसंद है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" सेक्स करने से पहले की बजाय इस मामले में, वास्तव में, वे इन शब्दों को अंत तक पहुंचने का एक सरल साधन समझ सकते हैं।
  • ट्रीट अ वूमन चरण 2 नामक छवि
    2
    एक अच्छा श्रोता रहो हर कोई - न सिर्फ महिलाओं - जैसी की बात सुनी जा रही है यदि आप इस पर अच्छा कर रहे हैं, तो आपका पार्टनर इसकी सराहना करेगा और आपके बीच का बंधन अधिक ठोस हो जाएगा। इन सुरागों को जानने के लिए सीखें कि अच्छा श्रोता कैसे बनें।
  • विकर्षणों से बचें इसका मतलब यह हो सकता है कि टीवी को बंद करना अगर कोई गेम या पाठ संदेश जो आपने अभी प्राप्त किया है की उपेक्षा करना है। रुकावटें न करने की कोशिश करें जब तक कि यह महत्वपूर्ण महत्व का मामला न हो। अपने साथी पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करके आप उसे दिखाएंगे कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है, आपको वह क्या कहना है, उसमें आप कितनी रुचि रखते हैं।
  • गैर-मौखिक संकेत पढ़ें इशारों, चेहरे का भाव, लगता है कि सभी महत्वपूर्ण कारक हैं। सिर्फ अपने कानों से न सुनें, बल्कि अपनी आंखों से भी मत करें, ताकि आप उसे महसूस कर सकें कि वह क्या महसूस कर रही है।
  • चीजों को अपने दृष्टिकोण से देखें आपकी प्रेमिका (या आपकी पत्नी) कुछ ऐसी चीज के बारे में चिंतित हो सकती है जो आपके लिए कोई समस्या नहीं पैदा करेगी, या वह उस स्थिति का वर्णन कर सकती है जिसमें आप खुद को कल्पना करने के लिए संघर्ष करते हैं - लेकिन आपको कोशिश करनी होगी अपने जूते में खुद को रखो ताकि वह इसे समझ सके कि वह आपको क्या कहना चाहता है। यहां तक ​​कि अगर आप अपनी प्रतिक्रिया या राय से सहमत नहीं हैं, खुले दिमाग हो और उसे पता है कि हर स्थिति में, आप हमेशा उसके पक्ष में हैं
  • समस्या को हल करने से बचें जब एक महिला अपनी समस्या के बारे में बात करती है, तो एक आदमी की पहली प्रतिक्रिया आमतौर पर इसे हल करने के लिए हस्तक्षेप करती है। जहां तक ​​आवेग एक अच्छा इरादे से निकला है, ऐसा नहीं है कि एक महिला क्या चाहती है वह बस भाप को छोड़ने की कोशिश कर रही है, इसलिए वह स्थिति के एक उद्धारकर्ता होने से बचाती है। यदि आप अपनी राय पूछते हैं कि आपको कैसे कार्य करना चाहिए, तो सुझाव देने में संकोच न करें, लेकिन अगर आप कुछ और करने के लिए चुनते हैं तो नाराज मत बनो।
    ट्रीट अ वूमन चरण 4 नामक छवि
  • ट्रीट अ वूमन चरण 3 नामक छवि
    3
    उससे पूछिए कि वह क्या महसूस कर रही है कई मामलों में आप पहले से ही इसे जानते होंगे, लेकिन कभी-कभी, विशेष रूप से किसी रिश्ते की शुरुआत में, आपको इसे पूछना होगा। वैज्ञानिक जर्नल में प्रकाशित एक अध्ययन से शोधकर्ता PLOS उन्होंने कुछ पुरुषों और महिलाओं के पुरुषों की छवियों को दिखाया, जिसमें पता चला कि पुरुष के मुकाबले पुरुषों की तुलना में पुरुषों के लिए यह दो बार मुश्किल होता है। इसके अलावा, एक महिला की आँखों से उन्हें समझने और समझने में अधिक समय लगा।
  • ट्रीट अ वूमन चरण 4 नामक छवि
    4
    समान शर्तों पर लड़ो यहां तक ​​कि सबसे संयुक्त युगल बहस करेंगे - क्या बात है कि आप अपने चर्चा के दौरान अपने साथी से क्या बात करते हैं उन पर चिल्लाओ मत करो, उन्हें धमकाना न करें या उन्हें शारीरिक रूप से डरा दें जब चर्चा समाप्त होती है, अपनी भावनाओं को चोट पहुँचना जारी रखो, लेकिन मैं सामंजस्य के आधे रास्ते से मिलना चाहता हूं।
  • भाग 2
    सम्मान दिखाएँ

    ट्रीट अ वूमन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक सज्जन की तरह व्यवहार करें अप्रैल, दरवाजे, हाथ से उसे कार से बाहर निकलने में मदद करने के लिए, उसे कोट ले लो आदि इन व्यवहारों में से कुछ को लेबल किया जा सकता है "फैशन से बाहर" या कार्यस्थल पर बुरा लग रहा है, लेकिन अगर आपका साथी इस तरह आरामदायक महसूस करता है, तो आप उसे कुछ अतिरिक्त शिष्टाचार भी दे सकते हैं जिससे उसे बेहतर बना दिया जा सके, जिससे सब कुछ आसान हो जाएगा।
  • ट्रीट अ वूमन चरण 6 नामक छवि
    2
    विनम्र रहें महिलाओं को सुनना पसंद है "कृपया" और "धन्यवाद।" यहां तक ​​कि अगर आप थोड़ी देर के लिए डेटिंग कर रहे हैं या आप एक अनंत काल के लिए शादी कर रहे हैं, तो अपने शिष्टाचार को फेंक न दें उन्हें उसी ध्यान को दिखाने के लिए जो आप किसी और को देंगे
  • अश्लीलता से बचें बुरे शब्दों को कभी न कहें या अपने साथी का उल्लेख करने के लिए आक्रामक शब्दजाल का उपयोग करें, भले ही आप मजाक कर रहे हों। यदि आप उसके बारे में ध्यान रखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उसकी भाषा भी समझें।
  • ट्रीट अ वूमन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    योजनाओं को बदल या अपहरण न करें यदि यह कोई आपातकालीन स्थिति है या परिवर्तन पूरी तरह से अनिवार्य है, तो निश्चित रूप से आप नियुक्ति को रद्द कर सकते हैं लेकिन जितनी जल्दी हो सके चेतावनी देने का प्रयास करें, एक उत्कृष्ट स्पष्टीकरण और आपकी माफी
  • ट्रीट अ वूमन चरण 8 नामक छवि
    4
    समय पर रहें देरी के मामले में, तुरंत इसे सूचित करें हर किसी के लिए समय महत्वपूर्ण होता है और जब आप कहते हैं कि आप शिष्टाचार के संकेत हैं कॉल को स्थगित करने की आग्रह का विरोध करें क्योंकि आपको डर है कि आप गुस्से में हैं। यह पहले से ही हो सकता है, लेकिन संभावना है कि आपके भाग में मौन के मामले में क्रोध हो जाएगा, इससे भी अधिक हो सकता है।
  • ट्रीट अ वूमन स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने परिवार को अच्छी तरह से व्यवहार करें यहां तक ​​कि अगर यह बताता है कि आप अपने परिवार के साथ अच्छे शब्दों में नहीं होते हैं, हमेशा सम्मान करते हैं और उनकी आलोचना से बचें। पारिवारिक संबंध मजबूत हो सकते हैं, माता-पिता और भाई-बहन आपकी डेटिंग के विकल्प को प्रभावित कर सकते हैं या अकेले छोड़ सकते हैं।
  • यदि महिला के बच्चे हैं, तो उनके साथ मैत्रीपूर्ण रहें और उन्हें जानने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। महिलाएं एक ऐसे व्यक्ति को डाउनलोड करने के लिए जल्दी करती हैं जो अपने बच्चों को अच्छी तरह से इलाज नहीं करता है माता-पिता होने या बच्चों को अनुशासन देने की कोशिश में अपनी सीमाओं से अधिक मत: माँ को काम छोड़ दें
  • ट्रीट अ वूमन स्टेप 10 नामक छवि
    6
    ईर्ष्या से बचें यदि आप एक दोस्त, सहकर्मी या पूर्व के किसी अच्छे कारण से ईर्ष्या कर रहे हैं तो आप सोचेंगे कि आप उसे बेईमान और गरीब नैतिकता के रूप में देखते हैं। यह आपके लिए किसी के लिए आदर्श संदेश नहीं है।
  • ट्रीट अ वूमन चरण 11
    7
    घर पर हाथ डालें यदि आप एक साथ रहते हैं, घरेलू काम में योगदान करते हैं आप दोनों घर के काम के लिए जिम्मेदार हैं मुझे उम्मीद नहीं है कि आप हमेशा तुम्हारे लिए सोचें। एक महिला के दिल में जाने के सबसे सुरक्षित तरीके से एक हाथ में एक वैक्यूम और दूसरे में कपड़े धोने का साबुन का एक बॉक्स होना चाहिए।
  • भाग 3
    इसे विशेष महसूस करें




    ट्रीट अ वूमन स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    विशेष अवसरों को याद रखें अपने जन्मदिन, क्रिसमस या वेलेंटाइन डे के लिए टिकट और उपहार को मत भूलें। प्यार और प्रशंसा के इशारों के साथ इन और अन्य मौकों पर जोर देते हुए अपने ली को विशेष अनुभव करने का एक शानदार तरीका है। यह भी याद रखें कि जल्दी या बाद वाले परिवार और दोस्तों से आपसे पूछा जाएगा कि आपने उसे क्या दिया या आपने कैसे मनाया उसे झूठ बोलने के लिए मजबूर करके या उसे कबूल करने के लिए उसे शर्मिंदा न करें
  • ट्रीट ए वूमन स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी शादी की सालगिरह मनाएं वर्षगांठ छोटे समय मशीन हैं, जिससे दोनों एक महत्वपूर्ण घटना (आपकी शादी, पहली तारीख, आदि) का आनंद उठा सकते हैं। वे आपको एक ही भावनाओं को पुन: प्रयास करने का अवसर देते हैं उस स्त्री को अपने जीवन में दिखाएं कि उस अवसर पर, तब से जो कुछ भी हुआ है, आपकी जयंती के लिए विशेष कुछ करने में बहुत महत्व है। यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं और अगर आपको लगता है कि वह चाहें, तो कुछ असाधारण पर खुद को फेंक दें। जिन चीज़ों का अधिक अर्थ होगा, वे एक टिकट हो सकते हैं या अच्छे समय को याद कर सकते हैं और आपकी खुशी का विकास एक साथ कर सकते हैं।
  • ट्रीट ए वूमन स्टेप 14 नामक छवि
    3
    उपहारों के बारे में अच्छी तरह से सोचें दिल से बनी एक उपहार सबसे ज्यादा सराहना की गई है। अपना कुछ समय व्यतीत करने के बारे में सोचना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं या खुद कुछ करें। यह जानने के लिए कि आपने एक सही उपहार के लिए समय और ऊर्जा का निवेश किया है, यह गहराई से छू जाएगा।
  • ट्रीट अ वूमन चरण 15
    4
    फूलों का पोर्टल सभी महिलाएं फूलों के बारे में पागल नहीं हैं, लेकिन उनकी सबसे सराहना करते हैं, खासकर अगर वे किसी वास्तविक कारण के बिना आते हैं। उन्हें अगली नियुक्ति के लिए ले आओ, उन्हें घर पर या यदि संभव हो तो काम पर पहुंचा दें एक नोट जो बस कहता है "मैं तुम्हारे बारे में सोचता हूँ" यह उसकी मुस्कान बनाने के लिए पर्याप्त है
  • ट्रीट ए वूमन स्टेप 16 नामक छवि
    5
    अपने दोस्तों से बात करें यदि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो अपने दोस्तों को जानने की जरूरत है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन्हें विवरण के साथ भरना होगा (कभी नहीं, ये कभी नहीं बताएं कि बेडरूम में क्या हो रहा है), लेकिन उन्हें आप के लिए क्या मतलब है, इसमें भाग लेने के लिए इसे छिपे रखने के लिए एक के बजाय विशेष महसूस करना होगा।
  • भाग 4
    रोमांटिकवाद बनाओ

    ट्रीट अ वूमन चरण 17
    1
    याद रखें कि छोटी चीज़ों का मतलब बहुत कुछ है जबकि महान रोमांटिक इशारों में उनकी जगह पर कब्जा है, यह छोटी चीजें हैं जो एक महिला को दिखाती है कि यह आपको कितना मतलब है सुबह में अपनी कॉफी लेने या कार के पहियों को बढ़ाना जैसे अच्छा इशारों उन्हें बताने के ठोस तरीके हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" अपना मुंह खोलने के बिना लगातार रहें उसे हर दिन दिखाएं कि आप सोचते हैं और आप अपने जीवन को आसान और खुश करने के लिए हर तरह से प्रयास करते हैं।
  • ट्रीट ए वूमन स्टेप 18 नामक छवि
    2
    संदेश भेजें उन्हें लिखो, उन्हें एक पाठ संदेश या एक ईमेल भेजें ताकि उन्हें पता चले कि आप सोचते हैं। यदि आप किसी विशेष दिन की योजना बना रहे हैं - एक साक्षात्कार, काम पर एक प्रस्तुति - प्रोत्साहन या समर्थन का संदेश भेजें
  • ट्रीट अ वूमन चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    Falle प्रशंसा। आप अपने आप को सवाल का जवाब कभी नहीं पा सकते हैं, "क्या ये पैंट मुझे एक बड़ा बट बनाते हैं?" यदि आप उसकी उपस्थिति की ओर प्रशंसा के साथ कंजूस नहीं हैं अपने सभी असुरक्षाओं को अपने शरीर के उन हिस्सों पर अच्छी बातें बताएं जिनके साथ वह कम आराम से महसूस करती है और उस पर ज़ोर देना नहीं भूलती जो आपको उसके सबसे आकर्षक लगती है। एक आम के प्रभाव को कम मत समझो "तुम सुंदर हो"- जो इसके विपरीत, सब कुछ कहते हैं
  • यदि आप प्रश्न का सामना कर रहे हैं "क्या ये पैंट मुझे एक बड़ा बट बनाते हैं?" सही उत्तर हमेशा होता है "नहीं।"
  • जो सभी हमें खास बनाता है, उसके लिए सभी की सराहना की जाती है, इसलिए इसे आपके महत्व के महत्व पर ध्यान दें। क्या यह रचनात्मक, आकर्षक, मज़ा है? क्या आप अपने परिणामों और जीवन से मुकाबला करने की आपकी प्रशंसा करते हैं? उसे बताएं! और जब आप करते हैं, तो उसे सीधे नज़र में देखना चाहिए।
  • ट्रीट ए वूमन स्टेप 20 नामक छवि
    4
    Assecondala। शुरुआत में, अपने शारीरिक संबंधों की प्रगति को निर्देशित करने के लिए उसे छोड़ दें कोई भी महिला सेक्स के संबंध में दबाव नहीं चाहता है, अगर यह तैयार नहीं है और प्रत्येक के पास अपना समय है समझाएं कि आप कैसा महसूस करते हैं, लेकिन अगर आप इंतजार करना चाहते हैं तो आग्रह न करें (और कोई थकावट न लें)
  • ट्रीट अ वूमन चरण 21
    5
    प्राथमिकताएं अपनाना विशेषज्ञों का मानना ​​है कि संभोग एक जोड़े की यौन गतिशीलता का एक शारीरिक रूप से महत्वपूर्ण हिस्सा है। वास्तव में, एक ऑस्ट्रेलियाई अध्ययन में यह पाया गया है कि ज्यादातर महिलाओं को यौन संबंधों की तुलना में संभोग के विचार से अधिक उत्साहित किया गया है। अकवार, छूने और अपने साथी को दुलारा, खेलने और मौखिक रूप से स्पष्ट हो। अगर आपको यकीन नहीं है कि वह इसे पसंद करती है, तो उससे पूछें और इसे बेडरूम से बाहर ले जाओ यदि आप प्यार नहीं कर रहे हैं तो इस तरह की बातचीत करना आसान है
  • ट्रीट अ वूमन चरण 22
    6
    प्रस्ताव बनाओ यदि आप उससे प्यार करते हैं, तो आप बसने के लिए तैयार हैं और आप जानते हैं कि वह सही है, फिर व्यस्त है यदि आप वास्तव में उससे शादी करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको यकीन हो। एक अंगूठी खरीदें, अपने घुटनों पर उतरो और उसे बताएं कि आप उसके बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकते हैं, उसे अपनी पत्नी बनने का सम्मान पूछ रहे हैं।
  • टिप्स

    • यह खूबसूरत है जब इसे योग्य बनाओ उसे बताओ यह सुंदर है
    • मत वादा करो कि आप तोड़ देंगे (कभी भी एक महिला को मत कहना कि शादी खत्म हो गई है, क्योंकि आप समझने की कोशिश कर रहे हैं। मुझ पर भरोसा करें: यह एक अच्छा विचार नहीं है।)
    • इसे छोटा मत करो या अपमान मत करो।
    • हमेशा इसका समर्थन करें
    • उसे पता चले कि आप कितना खुश हैं कि वह आपकी प्रेमिका है और आप किसी और के साथ नहीं रहना चाहते हैं (और अगर आपको यह कहना झूठ बोलना है, तो आप वास्तव में उससे प्यार नहीं करते हैं।)
    • ईमानदार रहें और आपको अधिक सम्मान दें।
    • अपने स्वरूप को ठीक रखने का प्रयास करें
    • उसे दुनिया में सबसे खूबसूरत महिला महसूस करें।
    • रोमांटिक पलायन के लिए उसे दूर ले जाएं, कहीं कि आपके लिए विशेष रूप से खास है, या विशेष शाम के लिए यदि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं
    • लगातार अपने लिए सुंदर, अद्वितीय और महत्वपूर्ण कैसे दोहराएं
    • रोमांस के पैमाने पर कदम को न छोड़ें कुछ बेहतरीन पलों वे हैं जो सेक्स करने के लिए नेतृत्व करेंगे।
    • इसे हमेशा विशेष बनाएं
    • छोटे विचारों को शामिल करें जिन्हें आप जानते हैं कृपया (एक विशेष अवसर की प्रतीक्षा न करें)।
    • उसकी परियोजनाओं में उसकी सहायता करें, चाहे वह एक बदलाव है या नहीं! याद रखें, हालांकि, कि कोई भी स्वार्थी लड़की पसंद नहीं करता है: यदि आप इसका समर्थन करने के लिए पीछे की ओर झुकाते हैं, तो इसके बदले में प्रतीक्षा करें वह आपके लिए जितनी भी कर सकती है उतनी खुशी होगी।
    • उसे बताओ कि तुम उससे प्यार करते हो मुझे इस कदम को पहले करने की उम्मीद मत करो
    • उसकी आलोचना मत करो (जब तक वह आपको चोट न दे।) हमेशा उज्जवल पक्ष की तलाश करें
    • उसे बताओ कि ज़ाहिर है, यह हमेशा पिता की राजकुमारी होगी, लेकिन आपके लिए यह एक रानी है
    • उस कार्य में उसे शामिल करने की कोशिश करें जो उसके लिए अकेले मुश्किल हो, जैसे स्टीरियो की मरम्मत, मशीन फिक्सिंग और धोने आदि। इससे उसे आपका एक अच्छा दोस्त बनने की भावना मिलेगी।

    चेतावनी

    • अपने या अपने परिवार के साथ बुरा शब्द न बोलें
    • तारीफों को ज़्यादा मत करो और अपने साथ अपना समय व्यतीत करने की कोशिश न करें या सोचें कि आप फर्जी हैं उसी तरह, अपने आप को बहुत बार नकार दें या आप किसी और से मिल सकते हैं एक महिला को वांछित महसूस करने की जरूरत है
    • यह अच्छी तरह से इलाज करना एक बात है बलिदान अपने और आपकी गरिमा का सम्मान करें, एक और अगर आप खुद के लिए गरिमा और सम्मान की बात करते हैं, तो आप निश्चित रूप से खुद को छोटा नहीं करेंगे। कौन खुद के लिए सम्मान अधिक आकर्षक है
    • उन्हें झूठ मत बोलो आप अपना भरोसा खो देंगे और उसे पता नहीं होगा कि अब और क्या विश्वास करना है।
    • मत वादा करो जो तुम नहीं रख सकते आप इसे खोने को समाप्त कर सकते हैं
    • याद रखें कि सभी महिलाएं अलग हैं कभी नहीं, चीजें कभी नहीं कहें, "मैंने तुम्हें कुछ फूल खरीदा उन्हें आपको पसंद करना चाहिए तुम एक औरत हो!" या "अगर आपको यह पसंद है तो बेहतर होगा। मैंने उसे सिर की एक आंखें दीं।"
    • जुनूनी मत बनो और उन्हें दिन में चौबीस घंटे न पहनें। महिलाओं को अपने स्थान की आवश्यकता है
    • जब यह परेशान हो जाता है, तो रिन फ्रांकाला और ईमानदार हो।
    • पुरुषों सगाई के छल्ले के मूल्य के सामने फंस गए हैं, लेकिन याद रखें: यह आपके प्यार का प्रतीक है, जो बाकी की ज़िंदगी के लिए पहन लेगा, सबसे महत्वपूर्ण गहना जो प्राप्त होगा और गर्व के साथ लाएगा, जो दोस्तों के साथ घमंड होगा! आपको सोलिटेयर में € 40,000 खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप पूछकर एक विचार प्राप्त कर सकते हैं: हर महिला ने अपने दोस्तों के साथ रिंग के बारे में बात की है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com