एक पैर की मालिश के साथ एक महिला को कैसे आकर्षित करना

आपकी प्रेमिका थक गई है, बल दिया है और उसकी ऊँची एड़ी के दर्द चोट लगी है बेशक वह आपको अपने पैरों को मालिश करने देगा और यदि आप इसे सही तरीके से करेंगे, तो आपको बदले में कुछ मिलेगा।

कदम

एक फुट मालिश चरण 1 के साथ एक महिला महिला
1
अच्छी तरह से जाओ यदि आप अपनी प्रेमिका के लिए पैर की मालिश करने की योजना बना रहे हैं, तो संभावना है कि वह थके हुए हैं। समय आप अपने चमकते नाइट में बदलने के लिए आए हैं। भोजन तैयार करें या भोजन करें, डिश करें और लिविंग रूम को साफ करें। अगर आपकी प्रेमिका अचानक उसे अपने पसंदीदा कुर्सी में आराम से बैठा रही है, जब आप उसे भोजन करते हैं, घर को साफ करते हैं और मदद करने के लिए एक उंगली उठाने से इनकार करते हैं, तो वह जल्द ही सकारात्मक और खुश विचारों को शुरू कर देंगे - एक नायक के रूप में आपके साथ!
  • एक फुट मालिश के साथ सैडोस अ वुमन नाम वाली छवि चरण 2
    2
    एक आरामदायक कोने ढूँढें यह मानते हुए कि आपने मालिश को पहले ही स्वीकार कर लिया है, आपका अगला कदम इस व्यवस्था की व्यवस्था करना है। संभवतः बिस्तर बहुत स्पष्ट है - भले ही वह अंतिम गंतव्य हो सकता है - सोफे की बजाय कोशिश करें उन्हें कुशन पर अपने सिर और गर्दन को आराम दें, फिर बैठकर अपने पैरों को अपनी गोद में डाल दें।
  • एक फुट मालिश के साथ सेडस ए वूमन शीर्षक वाला इमेज चरण 3
    3
    धीरे से शुरू करें एली, अगली पैर और उंगलियों को धीरे से मालिश करने के लिए मध्य उंगली और अंगूठे का उपयोग करें एक बार में एक पैर पर ध्यान केंद्रित करके शुरू करें इस चरण पर कम से कम पांच मिनट व्यतीत करें - यह जल्द ही चुकाना होगा!
  • एक फुट मालिश के साथ सैडोस ए वूमन शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    दृश्य आंतरायिक संपर्क स्थापित करें वह हर समय आपकी ओर देखेगी, इसलिए आपकी अभिव्यक्ति और आपके टकटकी की दिशा बुनियादी कारक हैं। उन्हें मालिश करते समय अपने पैरों को देखिए, सुनिश्चित कर लें कि आप कम से कम एक मुस्कुराहट का उल्लेख कर रहे हैं (यह आईने में अभ्यास कर सकता है।) मुस्कुराते मुस्कुराहट वाले ज्यादातर लोगों का विचार कुछ भी नहीं है, बल्कि दूसरों को दिखाई देता है। आपका लक्ष्य आपके साथी के लिए है आप इसे पसंद करते हैं - और यह भी कि आप कुछ और चाहते हैं)। समय-समय पर उसे आंखों में देखें और ऐसा करते समय, उसके होंठों को थोड़ी-थोड़ी अधिक मुस्कुराएं (दर्पण फिर से अपरिहार्य है। अभ्यास परिपूर्ण बनाता है)।
  • एक फुट मालिश के साथ सेडस ए वूमन शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    उससे पूछें कि वह मालिश कैसे चाहता है "अधिक नाजुक या मजबूत?" यह आदर्श प्रश्न है यदि आप सही तरीके से चरण 3 का प्रदर्शन कर रहे हैं, तो यह लगभग निश्चित रूप से जवाब देगा "मजबूत"। जब वह जवाब देता है, तो उसकी आवाज़ के टोन पर ध्यान दें क्या आप अपने इरादों को समझना शुरू कर रहे हैं? यदि हां, तो क्या आपको अधिक उत्तेजित या थका हुआ लगता है? यदि आप रोमांचक हैं, तो आप कर चुके हैं अगर यह थका हुआ है, तो अभी भी आशा है, लेकिन इस बिंदु से यह बहुत मुश्किल होगा "केंद्र लक्ष्य"।



  • एक फुट मालिश के साथ सेडस ए वूमन शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अधिक तीव्रता के साथ मालिश करने के लिए प्रारंभ करें इस बिंदु पर उसके tendons आराम और कुछ और के लिए तैयार हो जाएगा। अंगूठे, उंगलियों और हाथ का आधार का उपयोग करना अधिक मजबूती से मालिश करना मजबूती से, लेकिन नहीं भी! यह आपके मर्दाना ताकत साबित करने का समय नहीं है - अचानक अपनी निचोड़ की तुलना में अपनी औरत की यौन इच्छा को बुझाने में कोई और चीज नहीं है जिससे उसे दर्द में सोफे से छलांग मिलती है। वह अपने पैरों को छूने के लिए कभी भी अपने आप पर विश्वास नहीं करेगा! पैर के केंद्रीय खंड को पूरी तरह से मालिश करने से बचें, क्योंकि यह क्षेत्र छोटे हड्डियों से भरा है और न ही संवेदनशील रंध्र है बजाय एड़ी, पैर और उंगलियों पर ध्यान केंद्रित करें (धीरे ​​धीरे अपनी उंगलियों के साथ!)। इस चरण पर एक और पांच मिनट बिताएं।
  • एक फुट मालिश के साथ सैडोस ए वूमन शीर्षक वाला इमेज चरण 7
    7
    उसे दिखाओ कि आप इसे पसंद करते हैं नरम झुंझलाना जारी (एक गहरी और छोटी "mmmmm" यह पूरी तरह से काम करेगा) और समय-समय पर स्पष्ट रूप से मुस्कुराएं, आपको यह दिखाने के लिए कि आप अपने शरीर के साथ हर संपर्क की पूरी तरह सराहना करते हैं।
  • एक फुट मालिश के साथ सैडोस ए वूमन शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अपने पैरों को चूमो हमेशा की तरह, समय एक बहुत महत्वपूर्ण कारक है। मस्तिष्क से लोहे से बड़ी पैर की चोटी तोड़ना शुरू न करें, क्योंकि जब तक आप बिस्तर पर तुरंत कूदने के मूड में नहीं होते, यह निश्चित रूप से परेशान और परेशान हो जाएगा सुनिश्चित करें कि आपने पिछले चरणों को अच्छी तरह से किया है, फिर उन्हें पूछें कि क्या वे मसाज का आनंद ले रहे हैं आप लगभग निश्चित रूप से हां का जवाब देंगे (जो अन्य कठोर बजने के बिना जवाब दे सकते हैं?)। यदि जवाब सकारात्मक है, तो सोफे से निकल जाएं, अपने घुटनों पर चले जाएं और अपने पैरों को चूम दो। इसे आंखों में देखें और इसके लिए पूछें "और अब आप इसे पसंद करते हैं?"। यहाँ भी जवाब शायद ही नकारात्मक होगा। कम से कम एक मिनट के लिए अपने पैरों को चुम्बन करना जारी रखें, लेकिन अपनी जीभ का उपयोग करने से बचें या मुंह में अपने पैर की उंगलियां डाल दें (जब तक कि आपकी यौन आदत नहीं हो), अन्यथा आप इसकी सराहना नहीं कर सकते हैं, या इसे परेशान भी नहीं कर सकते
  • एक फुट मालिश के साथ सेडस ए वूमन शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    उनसे पूछें कि क्या आप अपने बाकी शरीर को मालिश कर सकते हैं यह एक बड़ा कदम है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि आप कहां जाना चाहते हैं। इस बिंदु पर यह बहुत मुश्किल नहीं होगा - बस पूछें "क्या मैं अपने बाकी शरीर को मालिश कर सकता हूँ?" यह अपने आप में अद्भुत काम कर सकता है यदि आपको लगता है कि यह सही मनोदशा है और आपको लगता है कि कुछ अधिक मोहक कोशिश कर रहा है, तो ऐसा कुछ करने की कोशिश करें "यहां तक ​​कि आपके शरीर के बाकी हिस्सों को मालिश की आवश्यकता होती है क्या मैं आपकी देखभाल कर सकता हूँ?"। अगर वह हां कहता है, तो यह हो चुका है। "ओह, कपड़े रास्ते में आते हैं ..."। विचार ले लिया?
  • टिप्स

    • एक बार शुरू "चुंबन पैर", अपने चुंबन स्वतंत्र रूप से घूमने दो। अपने हाथों को अपने जांघों को संक्षेप से चिढ़ा जाना चाहिए और आपके होंठों को आपके टखनों और बछड़ों को मुंह बनाना चाहिए।
    • पहले इसे चूमो एक बार जब आप अपनी मोहक मस्जिद की स्थिति को चुनते हैं, तो उसे नीचे बैठने से पहले अपने होंठ पर एक त्वरित (या न तो तेज़) चुंबन दें यह नाटकीय या अत्यधिक कामुक नहीं होना चाहिए बस उसे पता है कि आप उससे प्यार करते हैं ... और उसे चाहते हैं

    चेतावनी

    • कभी-कभी यह सही मनोदशा में नहीं हो सकता है यह दुख की बात है, लेकिन यह जीवन का हिस्सा है जब तक कि आप इतने महान और निस्संदेह नहीं हैं, भले ही आप इसे खुश करने के लिए न लगे हों, तो ऐसे दिन होते हैं जब आप इसे नहीं चाहते हैं। गुस्सा मत बनो यदि आप उम्मीद करते हैं कि आप प्रतिक्रिया नहीं करते हैं: अन्य अवसरों पर इसे बाहर ले जाओ, जो आपको अगले दिनों में हो सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com