यह कैसे पता चलेगा कि क्या आपको कोई व्यक्ति पसंद है

क्या आपको हमेशा आश्चर्य है कि अगर आपको यह पसंद है, लेकिन पता नहीं कैसे पता चलेगा? यदि यह स्थिति आपके साथ होती है, तो तरीकों की तलाश जारी रखें: यह आलेख आपके संदेह को हल करेगा!

कदम

चित्रा आउट शीर्षक से चित्र अगर कोई आपको चरण 01 को पसंद करता है
1
ऐसे संकेतों की खोज करें जो ब्याज प्रकट करते हैं। यदि कोई व्यक्ति आपकी रूचि रखता है, तो आप समझ सकते हैं कि वह आपके साथ कैसे संवाद करता है, आपसे संवाद करने का प्रयास कर रहा है या जिस तरह से वह आपको मुस्कुराता है कई अन्य संकेत हैं लेकिन ये सबसे आम हैं - आप उन सभी को देखेंगे जिनके पास उन पर क्रश है।
  • आकृति आउट शीर्षक वाली छवि, अगर किसी को आपने चरण 02 पसंद किया था
    2
    मान लें कि आपके पास मूर्त सबूत नहीं हैं यदि आप उसे एक बार या दो बार घूरते हुए देखते हैं, मान लें कि वह आपको पसंद नहीं करता है। बहुत जल्द निष्कर्ष निकालना सुखद नहीं है और फिर निराश हो सकता है।
  • आकृति आउट शीर्षक वाली छवि, यदि कोई व्यक्ति आपको चरण 03 को पसंद करता है
    3
    इश्कबाज करने की कोशिश करें और प्रतिक्रिया पर ध्यान दें। इश्कबाज वापसी क्या है? क्या यह खुद को हिचकिचाहट के लिए सीमित करता है और केवल कुछ शब्दों का इस्तेमाल करता है? घबराहट के साथ प्रतिक्रिया करता है? अगर वह बारी में flirts, वह स्पष्ट रूप से दिलचस्पी है यदि वह केवल इशारा करता है, तो वह विचलित हो सकता है या गलत बात कहने में डर सकता है यदि आप परेशान हैं, तो आप इसे बहुत पसंद कर सकते हैं और आपको डरने का डर हो सकता है, या हो सकता है कि आप अपने आप को कटौती करने से डरते हों। इस स्थिति में, यह सबसे अधिक संभावना है कि यह पहला विकल्प है, लेकिन आप 100% निश्चित नहीं हो सकते।
  • आकृति आउट शीर्षक वाली छवि अगर कोई आपको चरण 04 को पसंद करता है
    4
    उसके दोस्त बनें सरल दोस्ती से कई सुंदर रिश्तों की शुरुआत की जाती है यदि आप एक दोस्त बन जाते हैं, तो आप उसे बेहतर जानते होंगे और आप आसानी से अधिक महसूस करेंगे।
  • आकृति आउट शीर्षक वाली छवि अगर कोई आपको चरण 05 पसंद करता है
    5
    उन चुटकुले में से एक बनाएं जो आप केवल समझ सकते हैं। यह अंतरंगता बनाने और दोस्ती दिखाने का एक तरीका है। आप उस तरह एक अजनबी के साथ मजाक नहीं बनाते, है ना?
  • चित्रा आउट अगर किसी ने आपको पसंद किया है, चित्रा आउट शीर्षक 06
    6
    इसे सबक के दौरान देखें अगर वह पीछे दिखता है, और अक्सर, वह शायद आपको पसंद करता है क्या आप कई सेकंड के लिए तीव्रता से चिंतित हैं? शर्ली कहीं और देखो? क्या आप मुस्कुराते हैं? ये सभी लक्षण हैं जो बताते हैं कि वह आपको पसंद करते हैं
  • आकृति आउट शीर्षक से चित्र अगर कोई आपको चरण 07 को पसंद करता है
    7
    ध्यान दें कि आप इसे कैसे देखें जब आप उससे बात करते हैं, तो क्या आपको लगता है कि वह आपको सुन रहा है और समझ रहा है? या क्या वह आपको एक खाली नज़र से देखता है जो आपको दीवार से बात करने का विचार देता है? कुछ लोगों का मानना ​​है कि, जब आप कुछ या किसी को पसंद करते हैं, तो विद्यार्थियों को बड़ा हो जाता है।
  • आकृति आउट शीर्षक से चित्र अगर कोई आपको चरण 08 पसंद करता है



    8
    ध्यान दें कि यह आपकी ओर कैसे व्यवहार करता है जब दोस्तों के साथ होता है, तो क्या आप इसे कट कर या समूह में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं? यदि वह आपको शामिल नहीं करता है, तो शायद वह आपको पसंद नहीं करता है, जबकि यदि वह आपको आमंत्रित करता है तो उसे रुचि या क्रश हो सकती है
  • आकृति आउट शीर्षक वाली छवि, अगर कोई आपको चरण 9 को पसंद करता है
    9
    उसे एक लंबी उबाऊ कहानी या एक मजाक बताएं जो आपको हंसी नहीं करता। यह मूर्खतापूर्ण लगता है, लेकिन यह कैसे प्रतिक्रिया करता है के लिए देखो। यदि आप दादी के घर में बिताए छुट्टियों के बारे में बात करते हैं और आपसे बात करते हैं और आपको सवाल पूछते हैं, तो वे आपको पसंद करते हैं। यदि आप 8 मिनट के बाद यह कहानी बताते हैं तो यह आपको बताता है: "क्या आप कुछ कह रहे हैं?", उसने कुछ और के बारे में सोचा है और आपसे इतना नहीं लिया है मजाक के लिए जो आपको हँसते नहीं हैं, अगर वह हंसी के साथ प्रतिक्रिया करता है, तो वह आपको पसंद करता है
  • आकृति आउट शीर्षक वाली छवि अगर कोई आपको पसंद करता है, तो चरण 10
    10
    दोस्तों के साथ बाहर जाओ और उन्हें आमंत्रित एक समूह में सब कुछ आसान हो जाता है
  • आकृति आउट शीर्षक से चित्र अगर कोई आपको पसंद करता है, तो चरण 11
    11
    संख्या पूछें अभाव के साथ करो, इसे अधिक वजन न दें बस अपने फोन को पाठ में ले जाएं और, इस बीच, बेतरतीब ढंग से पूछें "हे ... आपका नंबर क्या है?"। यदि आपको पूछा गया है, तो उसे बताएं कि आप इसे अपनी पता पुस्तिका में जोड़ना चाहते हैं।
  • चित्रा आउट अगर किसी ने आपको चरण 12 पसंद किया
    12
    इसे मित्र के रूप में जोड़ें, ऑनलाइन फेसबुक, माइस्पेस, आदि, स्कूल के संपर्क में रहने का एक बढ़िया तरीका है।
  • आकृति आउट शीर्षक वाली छवि, अगर कोई आपको चरण 13 को पसंद करता है
    13
    उसे कुछ पाठ संदेश भेजें जब आप कक्षा में नहीं हैं, तो संपर्क में रहने का एक और शानदार तरीका है। और अगर आप शर्मीली हो, तो आपसे उससे बात करना आसान हो जाएगा।
  • आकृति आउट शीर्षक से चित्र अगर कोई आपको चरण 14 पसंद करता है
    14
    यदि ब्याज आपसी है, तो एक नियुक्ति के लिए पूछें अगर आप मना करते हैं, चिंता न करें, इसे जाने दें: समुद्र में बहुत सी मछलियां हैं यह घबराहट या डर के निमंत्रण को भी अस्वीकार कर सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे पसंद नहीं है।
  • टिप्स

    • प्रेस न करें उसे सम्मान दें यदि वह आपको बताता है कि वह आपको पसंद करता है, लेकिन वह आपके साथ नहीं होना चाहता, या रिश्ते के लिए तैयार नहीं है। इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है, और आप कभी भी नहीं जानते कि भविष्य में क्या होगा।
    • जब आप उस से बात करते हैं तो एक हाथ को धीरे से स्पर्श करने की कोशिश करें यदि आप आगे बढ़ते हैं, तो आप शायद वास्तव में असहज महसूस करते हैं।
    • अतिरंजना मत करो, मैं आपको कुछ शिकार दे रहा हूं अगर वह आपको कह रही संख्या बताता है "हे, मुझे एक पाठ संदेश भेजें"इसका अर्थ है कि आप स्थिति अच्छी तरह से संभाल रहे हैं
    • उससे पूछो! यदि आप मित्र बनने आए हैं, तो उनसे अपनी भावनाओं के बारे में बात करें: अगर आप नहीं पूछते हैं, तो आपको नहीं पता होगा! और अगर यह आपसी नहीं था, तो कम से कम आप बहुत ज्यादा समय बर्बाद नहीं करते।
    • वह अपने एकमात्र मित्र बने हुए हैं और जब वह किसी रिश्ते से बाहर निकलता है या उसके दिल का टुकड़ा महसूस करता है, तो उसे बताओ कि आप हमेशा उसके लिए हैं।

    चेतावनी

    • ठीक न करें
    • परेशान मत हो।
    • अपने दिल को तोड़ने मत देना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com