पता कैसे करें कि वह सही है

हालांकि यह सोचना आसान है कि एक लड़का सही है, यह सुनिश्चित करने के लिए यह नहीं जानता है। यह जानने के लिए कि क्या आप उसके बारे में गंभीर हैं - और इसके लायक है - इन सुझावों और रणनीतियों को पढ़ें

कदम

भाग 1

यह आपको कैसा महसूस करता है
देखें कि वह क्या है`s the One Step 1
1
जब आप उसके साथ हों तो आपको आश्चर्यजनक महिला की तरह लगता है यह आपको सुपर नायिका की तरह महसूस करना चाहिए आपको उनकी उपस्थिति में कुछ भी करने में सक्षम होना चाहिए। आपको अपने जीवन की चुनौतियों का डर नहीं होना चाहिए, क्योंकि वह आपको यह सुनिश्चित करता है कि आप उन पर काबू पाने के लिए काफी मजबूत हैं। उसके साथ, आपको दुनिया को जीत और जीत हासिल करने में सक्षम होना चाहिए।
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 2
    2
    आप उसके सामने आराम कर रहे हैं इस मूर्ख केवल अपने करीबी दोस्तों के conoscono- इसका मतलब है कि आप अपने कमजोर पक्ष को देखने की अनुमति जा रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि जब आप एक भारी कसरत करने के बाद, शुद्ध कर रहे हैं, जब आप डर रहे हैं या आप रोना है।
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 3
    3
    आप उनकी उपस्थिति में शर्मिंदा नहीं हैं क्या आप इसे से कुछ छिपाने की आवश्यकता महसूस करते हैं? यदि आप अपने या अपने जीवन के बारे में जानकारी छुपाना चाहते हैं, तो शायद वह आपके लिए सही नहीं है। उसे आपको बिना शर्त तरीके से प्यार करना चाहिए। अन्यथा यह आपके लिए आदमी नहीं है।
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 4
    4
    आप अपने भविष्य के बारे में कितनी बार सोचते हैं भविष्य के जन्मदिनों को एक साथ मनाने या छुट्टियां एक साथ खर्च करने की छवियां? क्या आप अपने अपार्टमेंट, जानवरों या यहां तक ​​कि आपके भविष्य के बच्चों के बारे में सपना देख रहे हैं?
  • भाग 2

    यह आपके साथ कैसे व्यवहार करता है
    देखें कि वह क्या है`s the One Step 5
    1
    जब वह आपको बताता है तब ध्यान दें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। आपको जवाब देना अच्छा लगता है "मैं आपको भी प्यार करता हूँ", लेकिन अगर यह हमेशा आपके द्वारा बताए जाने के बाद ही होता है उसे भी पहल करनी चाहिए और आपसे पहले यह कहने की प्रतीक्षा नहीं करनी चाहिए। यह दिखाता है कि वह आपके बारे में कितना परवाह करता है
    • हालांकि, बहुत ज्यादा चिंता न करें यदि ऐसा नहीं है। कुछ लोग अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में बहुत शर्मीली हैं उससे पूछिए कि वह आपको कभी क्यों नहीं बताता और उससे कहता है कि आप उसे यह कहना सुनना पसंद करते हैं। यह उन्हें और अधिक आरामदायक महसूस कर सकता है।
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 6
    2
    सुनिश्चित करें कि आप तैयार होने से पहले अंतरंग संबंधों के लिए नहीं दबाएँ। कोई है जो अपने दिल को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में अपनी आवश्यकताओं (और यदि आप सेक्स में अपनी इच्छाओं से परे अब नहीं देख सकते हैं, निश्चित रूप से यह काम नहीं चलेगा जब समय से जुड़ते हैं या एक परिवार शुरू करने के लिए आता स्पष्ट रूप से नहीं करने से पहले अपने शरीर का आनंद लेना चाहता )।
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 7
    3
    सूचना अगर यह एक है कि नियंत्रण यदि वह अक्सर आपको बताता है कि क्या करना है, अपनी ज़िंदगी का प्रबंधन करने की कोशिश करें या अपनी भावनाओं को हेरफेर करने के लिए वह क्या चाहता है, सावधान रहें! वह एक असुरक्षित लड़का है और यह आश्वस्त है कि आपके संबंध में पूर्ण शक्ति है। "सही एक" वह स्वयं के बारे में सुनिश्चित होगा और आपको अपने आप को छोड़ देगा
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 8
    4
    क्या आप अपने दोस्तों से खुद को परिचय करते हैं? वह अपने दोस्तों के लिए आप शुरू करने के लिए मना कर दिया और आपको बता नहीं पड़ता कि वे रात से पहले किया था, तो वह उसके जीवन में शामिल करने के लिए नहीं चाहता है और यहां तक ​​कि एक दोषी अंतरात्मा की आवाज हो सकता है।
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 9
    5
    आप दोनों के भविष्य के बारे में बात करें अगर भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बात करने के लिए तैयार न हो, तो सुनिश्चित करें कि क्या वह कुछ सुराग देता है। यहां तक ​​कि छोटे विवरण, जैसे कि एक या दो महीनों के बाद होने वाली घटना के लिए आप कैसे व्यवस्थित करेंगे, यह अभी भी एक अच्छा संकेत है
  • यदि आप विवाह के प्रस्ताव को बहुत जल्दी (उदाहरण के लिए, एक वर्ष से पहले) बनाते हैं, तो विश्लेषण के लिए कुछ समय लें कि आप क्यों चल रहे हैं यदि आप हाँ जवाब देने के लिए इच्छुक हैं, तो सुनिश्चित करने के लिए लंबे समय तक सगाई का सुझाव दें।
  • अगर, दूसरी तरफ, आप एक साथ अपने भविष्य पर चर्चा नहीं कर रहे हैं - एक निश्चित अवधि के बाद भी, उदाहरण के लिए एक साल - आप शायद इसे ध्यान में नहीं लेते हैं।
  • भाग 3

    कैसे ट्राटी


    देखें कि वह क्या है`s the One Step 10
    1
    क्या आप अपने जन्मदिन, अपनी शादी की सालगिरह और उनके लिए अकेले महत्वपूर्ण दिन याद करते हैं? यह तय करने का एक तरीका है कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं तो आपके विचारों में कितना होता है - एक चीज आपके जीवन में किसी के लिए जगह बनाना है, दूसरे को अपने दिमाग में जगह बनाना है
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 11
    2
    आप उसे बधाई देते हैं भले ही वह अपने सर्वश्रेष्ठ पर न हो। क्या आप उसके प्रति आकर्षित होते हैं भले ही उनके दांत या उसके कुचल बालों के बीच कुछ खाना हो? या आपके आकर्षण के अनुसार यह आपके लिए कितना बढ़िया है?
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 12
    3
    आप इसे अपने जीवन में शामिल करने के लिए उत्साहित हैं इसे अपने दोस्तों को प्रस्तुत करना और अपने परिवार में शामिल करना विश्वास की एक महत्वपूर्ण अभिव्यक्ति है। इसके बजाय, यदि आप रिश्ते के बारे में आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, तो आप अनावश्यक रूप से इसे पेश करने या इसके बारे में बात नहीं करने के बहाने बहस पा सकते हैं
  • क्या आप इसे परिवार के कार्यक्रमों में शामिल करते हैं, जैसे कि परिवार की अवकाश (या क्या आप निमंत्रण के बिना दी जाती है)?
  • क्या आप उसे अपने परिवार (या उसे बचाव भी) करने में मदद करना चाहते हैं क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि वे आपको स्वीकार करते हैं?
  • क्या आप अपनी माँ को कॉल करने का सुझाव देते हैं यदि उन्हें खाना पकाने, साफ करने आदि की सलाह की जरूरत है?
  • भाग 4

    कैसे आपका युगल काम करता है
    देखें कि वह क्या है`s the One Step 13
    1
    ध्यान दें कि आपने कैसे बदल दिया है लोगों के रूप में, हम अक्सर बदलते हैं कि हम किसी के साथ कितने लंबे समय तक रहते हैं, खासकर अगर ऐसा कोई है जिसकी हम परवाह है। कभी-कभी यह बेहतर के लिए बदलता है, दूसरों को बदतर के लिए। आपको समझना होगा कि अगर आपके पास उसके पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है और यदि आपके पास सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।
    • क्या आपको लगता है कि इन दोनों में से एक आत्मनिर्भर, ईर्ष्या, संदिग्ध, आलसी या निरंतर तनावग्रस्त हो रहा है? शायद आपके लिए नहीं है और आप उस व्यक्ति को पसंद नहीं करते हैं जब आप उसके साथ रहें
    • क्या आपको लगता है कि आप एक दूसरे को बेहतर लोगों के लिए प्रेरणा दे रहे हैं? जब आप उसके साथ रहते हैं तो क्या आप ज़्यादा ज़िंदगी और खुद के लिए प्रयास करें? और वह वही करता है? क्या आप एक-दूसरे को अधिक पसंद करते हैं और खुश होते हैं? यह एक स्वस्थ संबंध है और आप केवल एक-दूसरे के जीवन को सुधार सकते हैं।
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 14
    2
    वह अपने जीवन को कैसे जीता है पर ध्यान दें क्या आप आशा करते हैं कि आपका भविष्य क्या होगा? क्या आपके पास समान मूल्य हैं? उदाहरण के लिए, यदि आप रीसायकल करते हैं और खिड़की से कचरा फेंक देते हैं तो क्या आप सुनिश्चित हैं कि यह काम करेगा?
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 15
    3
    देखो कि आप अपने स्नेह कैसे दिखाते हैं क्या आप अपने निविदा पक्ष को दिखाने में सहज हैं? आप उसे खुले तौर से बताते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं, यहां तक ​​कि जोड़ते हैं "मात्रा" या खेल शुरू "मैं तुम्हें और प्यार करता हूँ?"
  • यह क्या कहता है के बीच किसी भी अंतर के लिए जाँचें कि क्या "संचार"। हम अक्सर ऐसे किसी व्यक्ति द्वारा अंधे होते हैं जो अपने प्यार को अभिव्यक्त करने के लिए कवितात्मक शब्दों का प्रयोग करते हैं, हमें नहीं पता कि क्या वह वास्तव में इसे साबित करने के लिए कुछ करता है उसी तरह, हम ऐसे किसी व्यक्ति से बहुत निराश हो सकते हैं जो कविता में नहीं बोलते हैं कि हम प्यार और देखभाल के सभी कार्यों को खो देते हैं जो वह हमारे लिए करता है इस बारे में सोचें कि क्या आपमें से कोई एक इन श्रेणियों में से एक है
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 16
    4
    देखें कि आप एक दूसरे के अंतरिक्ष में कितना सहज महसूस करते हैं। यह अक्सर कहा जाता है कि एक साथ रहने वाले असली परीक्षा एक रिश्ता है कि रेस्तरां या पार्क में रहती है गुलाबों का एक बिस्तर हो सकता है compatibilità- है, लेकिन भोजन को साझा करने, दो शेविंग में से एक को देखने या गंदे कपड़े संभाल इस भ्रम घोटना कर सकते हैं कोई समय नहीं यदि आप एक साथ रहते हैं, तो आप व्यक्तिगत और साझा जिम्मेदारियों को कैसे व्यवस्थित करते हैं? यदि आप एक साथ नहीं रहते हैं, तो क्या आपने कम से कम अपने अपार्टमेंट में चाबियाँ ले ली हैं? और यदि हां, तो आप दूसरे के घर में स्वागत करते हैं?
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 17
    5
    अपने आप से पूछें कि जब आप एक साथ बिताते हैं और अलग हो जाते हैं तो संतुलित होता है अपनी रुचियां अलग होने से आपका संबंध अधिक रोचक बना देगा और स्वस्थ और स्वतंत्र पहचान बनाए रखने में आपकी सहायता करेगा। यदि रिश्ते सही रास्ते पर हैं, तो आपको अच्छा लगेगा और आप आसानी से महसूस करेंगे जब आप एक साथ नहीं हों।
  • टिप्स

    • अगर वह अपने दोस्तों के बारे में आप के बारे में बात करता है, तो यह एक महत्वपूर्ण संकेत है इसका मतलब है कि यह आपके द्वारा भयभीत नहीं है, लेकिन यह उस पर भी गर्व है। यदि आप अपने संबंधों को गुप्त रखते हैं, तो यह सही नहीं हो सकता है
    • आपको उसे का सबसे खराब हिस्सा भी पता होना चाहिए। यदि आप इसे पैकेज के हिस्से के रूप में स्वीकार कर सकते हैं तो यह सही हो सकता है, लेकिन कुछ पहलुओं को बदलने के विचार से संबंध शुरू न करें, आप केवल तनाव और तनाव पैदा करेंगे
    • उसे बेहतर जानने की कोशिश करें उन्हें सरल प्रश्न बनाएं यदि आपके पास बहुत आम है तो देखें
    • मौलिक बात, अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें देखें कि आपको क्या लगता है और क्यों क्या आप अपने आप को किसी चीज में फेंक रहे हैं? क्या ऐसा कुछ है जो आपको वापस रखता है?
    • उसे देखिए जब वह अपने माता-पिता, भाई-बहन, या पुराने लोगों के लिए महत्वपूर्ण हैं। क्या आप उनका सम्मान करते हैं, उनकी देखभाल करें? क्या आप अपने पिता के साथ अपने रिश्ते को देखते हैं, क्या आप अपने पसंदों को पसंद करते हैं और उनका सम्मान करते हैं? क्या यह आपके जीवन में महिलाओं के साथ समान है?
    • सबसे अच्छा दोस्त होने के नाते बेहतर रिश्ते बनाने में मदद करता है यह महत्वपूर्ण है कि आप एक-दूसरे को सुने और समझौता करने के लिए बिना चर्चा के।
    • अपने साथी को जानने के लिए कुछ समय लें, यह जानने के लिए कि वह क्या पसंद करता है और क्या नहीं। उन्हें लगता है कि यह आपकी प्राथमिकता है
    • यह सब आपका ध्यान मत देना यदि वह आपकी सभी मांगों की मांग करता है और बुरा मूड या चिपचिपा हो जाता है, जब आप उस पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं, यह एक बुरा संकेत है
    • ध्यान दें कि यह कैसे कठिनाई में व्यवहार करता है क्या आप अपनी भावनाओं को अच्छी तरह से प्रबंधित करते हैं?

    चेतावनी

    • आप अपनी पूर्व साथ संपर्क में रखने पर वह अपनी सीमा और इसके बारे में अपनी भावनाओं का सम्मान करने के लिए मना कर दिया है, तो आप काफी महत्वपूर्ण अपनी पूर्व के साथ संबंध को बदलने के लिए पर विचार नहीं है (लेकिन याद है, अल्टिमेटम एक समाधान! यदि आप एक है, तो नहीं कर रहे हैं अपने पूर्व के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध और आपके अनावश्यक दावों के बारे में है कि उन्हें कैसे और कितनी संपर्क में रहना चाहिए, आप उसे समझा लेंगे कि वह गलत व्यक्ति के साथ है)
    • यदि आप कुछ करते हैं, तो आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को नहीं बताना चाहते हैं, तो वास्तव में खुद से पूछें कि क्या आप स्वयं के साथ ईमानदार हैं अगर आपके प्रिय मित्र ने आपको बताया कि उसके प्रेमी ने वही किया है, तो आप क्या जवाब देंगे? यह से बाहर निकलें? हमारे बारे में बताएं? शांत? खुद के साथ ईमानदार रहो और अपने आप को एक मित्र के रूप में अपना ध्यान रखना।
    • अगर आप अपने बिना बिना महत्वपूर्ण निर्णयों (जैसे नौकरी या शहर बदलना) करते हैं, तो आप खुद को अपने जीवन का एक हिस्सा नहीं मानते हैं
    • यदि, जब आप कहते हैं: "मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ", वह hesitating उत्तर: "हां, मैं आपको भी प्यार करता हूँ"संभवत: उस भावनाओं को महसूस न करें जो आप उसके प्रति महसूस करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com