एक पुत्र के साथ रिश्ते को कैसे पुनर्निर्माण किया जाए, जो दूर चले गए हैं?

क्या आपके पास एक वयस्क बेटा है जो आपसे बात करने से इनकार करता है? आप एक टूटे हुए रिश्ते को सुधारने में सक्षम हो सकते हैं और शायद आपको लगता है जितना मुश्किल नहीं होगा।

कदम

एक प्रतिष्ठित बेटा या बेटी चरण 1 के साथ रिश्ते में एक छवि का शीर्षक
1
सुधार लाने का उचित प्रयास करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी आत्मा को बेचना है या आप कौन हैं, इसे बदलना है।

विधि 1

यदि कारण आपकी कार्रवाई है (या कार्रवाई नहीं है) ...
एक प्रतिष्ठित बेटा या बेटी चरण 2 के साथ रिश्ते को बेहतर बनाएं
1
"सुधार लाने की कोशिश करो"उदाहरण के लिए, यदि आपने अपने बच्चे की मां को धोखा दिया है, तो आप लिख सकते हैं और माफी के एक पत्र भेज सकते हैं (आपके कार्यों के लिए कोई बहाना नहीं)। अगर आपने अपनी बेटी को स्नातक पार्टी में नहीं जाने दिया है, तो आपको पता चल जाएगा कि क्या उसका हाई स्कूल भविष्य में पार्टी या पूर्व छात्रों की एक बैठक में भाग लेने की अनुमति देगा।
  • एक प्रतिष्ठित बेटा या बेटी चरण 3 के साथ रिश्ते को बेहतर बनाएं
    2
    "बहाना के लिए पूछें"यदि आपके किसी एक कार्य के संबंध में तनाव का कारण था, तो आप वास्तव में आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि एक सरल" मैं माफी चाहता हूं ", यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपके पास उस क्रिया के लिए वैध औचित्य है। हालांकि, जब मैं माफी मांगता हूं तो अपने कार्यों को सही ठहराने का कोई प्रयास न करें
  • विधि 2

    यदि कारण एक राजनीतिक विचलन है ...
    एक प्रतिष्ठित पुत्र या बेटी चरण 4 के साथ रिश्ते में एक छवि का शीर्षक
    1
    "कुछ के बारे में आपके साथ असहमत होने का अधिकार का सम्मान करें"यदि आप किसी दाएं-विंग पार्टी में नामांकित हैं और वह एक वामपंथी (या इसके विपरीत) है तो" वास्तव में "हर रिश्ते को तोड़ने का एक अच्छा कारण है? अन्य बातों के बारे में बात करने के लिए खोजें आपको अपनी राय या आप जो विश्वास करते हैं, को छोड़ देना नहीं है, बस अपनी उपस्थिति में अपने विश्वासों का अपमान दिखाने से बचें।
  • एक प्रतिष्ठित बेटा या बेटी चरण 5 के साथ रिश्ते को बेहतर बनाएं
    2
    "यदि मतभेद चिंता और शारीरिक दंड के अन्य रूपों से संबंधित है, तो यह स्पष्ट कर दें कि आप अपने बच्चों के संबंध में अपनी पसंद का सम्मान करेंगे।" दूसरे शब्दों में, यदि आप स्पैंकिंग के पक्ष में हैं और आपके बच्चे के खिलाफ है, तो वह आपको अपने बच्चों को पिटाई करने से रोक सकता है। स्पष्ट करें कि आप अपने काम करने के तरीके का सम्मान करने में असफल नहीं होंगे, और आपको गंभीर बताएं (दूसरे शब्दों में, अपने पोते को किसी भी परिस्थिति में नहीं आना)। यदि आप बदकिस्मत के खिलाफ हैं और वह समर्थ है, तो सुनिश्चित करें कि आप हस्तक्षेप नहीं करेंगे, जब तक वह बच्चों के लिए शारीरिक चोट नहीं लेते या हिंसक न हो।
  • विधि 3

    यदि कारण उनकी जीवन शैली है ...

    आपका बच्चा दूसरे धर्म में परिवर्तित हो सकता है, एक शाकाहारी बन सकता है (या एक होना बंद कर सकता है, यदि आप हैं) या समलैंगिक या समलैंगिक होने के नाते।

    एक प्रतिष्ठित बेटा या बेटी चरण 6 के साथ रिश्ते को बेहतर बनाएं



    1
    "स्वीकार करें कि आपके बच्चे ने जीवन पसंद किया है"यदि आपके चर्च / मंदिर / आदि के सदस्य अपने बच्चे की जीवन शैली की असुविधा के साथ बोलें, अप्रत्यक्ष या सीधे, खुद से पूछिए कि सबसे महत्वपूर्ण क्या है: आपका धर्म या आपके बच्चे के साथ आपके संबंध यदि जवाब दूसरा है, तो अपने धार्मिक संप्रदाय में एक और कलीसिया को ढूंढने पर विचार करें, या शायद किसी अन्य धर्म में परिवर्तित हो जो वैकल्पिक जीवन शैली के अधिक सहिष्णु है।
  • एक प्रतिष्ठित बेटा या बेटी के साथ रिश्ते को नामांकित छवि चरण 7
    2
    "एहसास करें कि आपका जीवन पसंद आपके खिलाफ कोई आक्रमण नहीं है या माता-पिता के रूप में खराब नौकरी का प्रतिबिंब नहीं है।"आपका बच्चा बस खुद जा रहा है - यह कोई प्रतिबिंब नहीं है कि आपने उसे कैसे उठाया या एक संकेत है कि आप एक बुरे माता पिता थे।
  • विधि 4

    यदि कारण आपकी जीवन शैली है ...

    आप दूसरे धर्म में परिवर्तित हो सकते हैं, शाकाहारी बन सकते हैं या समलैंगिक या समलैंगिक हो सकते हैं।

    एक प्रतिष्ठित बेटा या बेटी चरण 8 के साथ रिश्ते में नामांकित छवि
    1
    "आपको यह स्वीकार करने के लिए सभी संभावित उपाय लें कि आप कैसी हैं।"यह आसान नहीं होगा, खासकर यदि आपका बच्चा एक धार्मिक व्यवस्था का हिस्सा है जो आपके जीवन के विकल्प (यानी आप समलैंगिक हैं और आपका चर्च समलैंगिकों को बर्दाश्त नहीं करता है) का विरोध करता है।
  • एक प्रतिष्ठित बेटा या बेटी के साथ रिश्ते को नामांकित छवि चरण 9
    2
    "एहसास है कि आपके साथ कुछ भी गलत नहीं है"अंत में समस्या आपके बेटे की समस्या है
  • एक प्रतिष्ठित बेटा या बेटी के साथ रिश्ते को नामांकित छवि चरण 10
    3
    "धीरे-धीरे आगे बढ़ो" यदि आप से बात नहीं करते, तो बोलो पर वापस जाने के लिए आप क्या कर सकते हैं (कारण की सीमाओं के भीतर)। फिर शायद उन यात्राओं पर जाएं जिन पर आप दोनों सहमत हो सकते हैं। समय के साथ, सुनिश्चित करें कि आपका बच्चा आपके साथ अधिक समय बिताना चाहता है, और अंत में उसे पता चल जाएगा कि वास्तव में आपके साथ एक रिश्ते का एकमात्र तरीका है आपकी जीवन शैली को स्वीकार (या कम से कम सहन) करना
  • टिप्स

    • "धीरज रखो" ज्यादातर मामलों में एक टूटे रिश्ते को रातोंरात तय नहीं किया जा सकता है। इस बात पर निर्भर करते हुए कि पोस्टिंग का कारण बहुत कम है या कोई महत्त्व नहीं है, इसमें सप्ताह, महीनों या साल भी लग सकते हैं।
    • "दृढ़ रहें, लेकिन निरंकुश न हो।" स्पष्ट बताएं कि आप रिश्ते सुधारना चाहते हैं और आप कुछ भी करने के लिए तैयार हैं (कारण के कारण) ऐसा करने के लिए लेकिन अपने बच्चे को ताड़ना करने की कोशिश मत करो या आप केवल स्थिति को बदतर बना लेंगे।
    • "सक्रिय श्रोता बनें।" समस्या की ओर ध्यान से सुनो और इसे हल करने के लिए सबसे उपयुक्त कदम उठाएं।

    चेतावनी

    • आप थोड़ी देर के लिए गोलमाल के कारण होने का दोषी हो सकते हैं। लेकिन अगर आपको लगता है कि आपका बच्चा आपके द्वारा अपराधों की भावनाओं पर निर्भर करता है, तो आप को पैसा कमाने के लिए, आप को यह स्वीकार करना पड़ सकता है कि चीजें आपके बीच काम नहीं करेंगी
    • इसे खरीदने की कोशिश मत करो या आप तुरंत दिखाएंगे कि आप गंभीर नहीं हैं
    • आपका बच्चा अभी भी आपके साथ कुछ करने के लिए मना कर सकता है, भले ही आप यहां वर्णित सभी चरणों और सलाह का पालन करें। आपको इसे स्वीकार करना होगा और इसे अकेला छोड़ना होगा
    • उसके खिलाफ कोई शिकायत न रखें या आपके प्रयास बेकार हो जाएंगे।
    • यदि आपका बच्चा एक निरोधक आदेश आपके विरुद्ध दर्ज किए कोई क़ानूनी न्यायालय द्वारा है, "इस गाइड में सलाह के किसी भी कोशिश मत करो", कम से कम नहीं है, जबकि आदेश, प्रभाव में है अपने वास्तविक अपराध या मासूमियत की परवाह किए बिना। यदि आप करते हैं, तो आप जेल जा सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com