एक लड़की को खुश करने के लिए जो किसी रिश्ते को नहीं चाहता है

एक लड़की को प्रसन्न करना जब वह किसी रिश्ते में कोई दिलचस्पी नहीं दिखती है, लेकिन असंभव नहीं है लड़कियां अक्सर अपनी भावनाओं को अलग-अलग लड़कों से अलग करती हैं, और शायद ही कभी उनकी प्राथमिकताएं निर्देशित की जाती हैं। अगर आप एक लड़की को कहते हैं "वह एक रिश्ते के लिए तैयार नहीं है", एक लड़के से हाल ही में जुदाई, या अवांछित ध्यान का उल्लेख कर सकता है, और रिश्तों का कुल त्याग का इरादा नहीं है यहां तक ​​कि अगर आप खारिज होने का खतरा हो, तो अगर आप चाहें तो एक लड़की को उसे अपने साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करके दिखाएं।

कदम

विधि 1

एक लड़की आप की तरह आ रहा है
रिश्ते में उसे कोई दिलचस्पी नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करने वाली छवि का शीर्षक चरण 1
1
गौर करें कि आप उस लड़की को खुश क्यों करना चाहते हैं आप इसे आकर्षक क्यों पाते हैं? आप क्या पसंद गुण हैं? यदि आकर्षण पूरी तरह से शारीरिक है, तो ज्यादातर महिलाओं को यह पता चल सकता है कि आपकी दिलचस्पी सतही है और यदि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते तो सक्रिय रूप से आपकी मदद करेंगे। पुरुषों के निरंतर और अवांछनीय सतही पहलुओं को एक अकेला, अकेला और गलत समझा जा सकता है। वह अपने मूल्य पर संदेह करना शुरू कर सकता है, अगर उसकी शारीरिक उपस्थिति एकमात्र कारण है जिसकी वजह से वह संपर्क में आया है। एक लड़की के पास आने से पहले, जिसे आप के लिए रोमांटिक रुचि रखते हैं, एक कदम वापस ले लें, और फिर से मूल्यांकन करें कि आप उनका आनंद क्यों लेना चाहते हैं और यदि आप उसके साथ एक रिश्ता बनाना चाहते हैं किसी साथी में देखने के लिए अच्छे गुण हैं:
  • ईमानदारी: यह खुद के साथ और दूसरों के साथ ईमानदार है, यह विश्वास और विश्वसनीयता के योग्य है। आप विचारों, भय और भावनाओं को सीधे संवाद कर सकते हैं
  • भावनात्मक परिपक्वता और आत्मसम्मान: कोई भी एकदम सही नहीं है, लेकिन अतीत से प्रतिबिंबित करने और सीखने की इच्छा (और दिखाता है कि आपने सीखा है) भावनात्मक रूप से परिपक्व लोगों की एक प्रमुख विशेषता है भावनात्मक रूप से अपरिपक्व लड़कियों वे हैं जो अपने आत्मसम्मान और कल्याण को उन पर निर्भर करते हैं, और भावनाओं को अपने कार्यों को नियंत्रित करने वाले हैं।
  • निस्वार्थ और व्यक्तिगत विकास के लिए प्रतिबद्ध: उनके पास स्वयं के हित हैं और सक्रिय रूप से उनका पीछा करते हैं, जीवन के बारे में सामान्यतः सकारात्मक दृष्टिकोण (मुश्किल परिस्थितियों में भी) होता है और मित्रों और परिवार के साथ अच्छे रिश्ते रखता है, लोगों के करीब रहने को प्रोत्साहित करता है। इसके विपरीत, जो लोग दूसरों के सामने हमेशा अपनी रुचि रखते हैं, वे बहुत प्रतिस्पर्धी हैं या दूसरों का न्याय करते हैं, यह एक अच्छा संभावित भागीदार नहीं है।
  • रिश्ते में उसे कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करें
    2
    अपने आप को महिला सेक्स के लिए अधिक आकर्षक बनाएं एक लड़की द्वारा अपने आप को देखने का एक तरीका यह है कि आप अपनी उपस्थिति में सुधार करें, और अपने व्यवहार और बातचीत और रिश्तों को दूसरों के साथ और अधिक आकर्षक बनाएं। छोटे बदलावों के साथ, आप न केवल महिलाओं के लिए आकर्षक बन सकते हैं, आप अपने आत्मसम्मान को भी सुधार सकते हैं। भारी परिवर्तन करने से पहले, याद रखें कि अक्सर छोटी चीजें, इसे कैसे सुनें, स्वच्छता का ख्याल रखना और दूसरों के लिए कुछ अच्छा करना (न केवल उनकी उपस्थिति में), सबसे महत्वपूर्ण हैं
  • अपनी उपस्थिति का ख्याल रखना: आप खुद के लिए सम्मान प्रदर्शित करेंगे और खुद का ख्याल रखने में सक्षम होंगे। सुनिश्चित करें कि आप साफ और इस्त्री कपड़े पहनते हैं, हर दो दिन में कम से कम एक बार स्नान करें, अपने बालों को कंघी करें और अपनी दाढ़ी या दाढ़ी का ख्याल रखें मौखिक स्वच्छता की देखभाल, अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें और ऐसे खाद्य पदार्थों से बचें जो खराब सांस (जैसे कॉफी और लहसुन) का कारण बनता है। बहुत अधिक सुगंध या दुर्गन्ध दूर करने से बचें- तटस्थ सुगंध के साथ एक आफ़्टरशेव और दुर्गन्ध दूर करने वाला विकल्प चुनें।
  • वह कुछ लाल पहनता है: आप नहीं जानते क्यों, लेकिन लाल रंग से एक व्यक्ति को अधिक शक्तिशाली और सफल दिखाई देता है लड़कियां आपको याद रखती हैं और आपको बेहतर पहचानती हैं यदि आप लाल शर्ट, टाई, जैकेट या स्वेटर पहनते हैं
  • आराम करो और अपने आप को सुनिश्चित करें: अस्वीकार करने का डर आपको उस लड़की से बात करने से रोकना जो आपको पसंद है, भले ही आप में दिलचस्पी न हो। लड़कियां असुरक्षित पुरुषों की सराहना नहीं करते हैं इसके अलावा, आराम से और तनाव मुक्त पुरुषों को और अधिक सुखद लगता है।
  • छवि के शीर्षक से एक गर्ल की तरह आपको पसंद है जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 3
    3
    आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, उससे बात करें, भले ही आपको दिलचस्पी न हो। उसे पता है कि आप एक बातचीत और एक मैत्रीपूर्ण संबंध के साथ मौजूद हैं बहुत आग्रहपूर्ण या आक्रामक बिना ब्याज दिखाने के लिए खुद को प्रकट करें उसे उसके बारे में एक प्रश्न पूछिए या उस विषय के बारे में जो आप दोनों के हित में हैं मौसम, स्कूल या कुछ चीज़ जो आप खाते हैं, के बारे में एक सामान्य बयान करें। एक एहसान के लिए पूछकर बर्फ को तोड़ दें, जैसे कि प्रोजेक्ट या होमवर्क के साथ मदद करना, या कॉफ़ी के आदेश देने पर आपके सामान पर नज़र रखना यह खुश विषयों के बारे में बात करता है, और राजनीति, धर्म, अतीत के संबंधों या दर्दनाक घटनाओं से बचा जाता है।
  • अपना ध्यान खींचना और मुस्कुराते हुए, जैसा कि आप बोलते हैं, उसका ध्यान खींचें। बहुत तेज़ी से बोलने से या ऊंचे टोन से बचें - आप घबराए हुए दिखेंगे
  • यदि आप किनारे पर चलते हैं, तो यह धीमा कर देता है और कंधे की गति थोड़ा बढ़ा देता है। इससे आप आराम से और उपलब्ध दिखेंगे - किसी मित्र या साथी के लिए अच्छी गुणवत्ता।
  • सम्मानजनक होना याद रखें अपनी स्वायत्तता का सम्मान करें यदि आप कोई रिश्ते नहीं चाहते हैं - दोस्ती या रोमांटिक - आपके साथ अपने निर्णय पर सवाल मत करो यह समझना महत्वपूर्ण है कि कुछ लोग संगत नहीं हैं।
  • रिश्ते में उनके पास कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करें
    4
    अपनी भावनाओं के बारे में अस्पष्ट संकेत न दें शब्द "अस्पष्ट" दूसरों के बीच अंतर को संदर्भित करता है कि आप और आपके कार्यों और आपके दृष्टिकोण का दृष्टिकोण। आपके साथ किसी रिश्ते में रुचि नहीं होने के कारणों में से एक यह है कि आपने उन्हें अस्पष्ट संकेत दिए हैं उदाहरण के लिए, यदि आप हमेशा अपनी उपलब्धियों या अन्य महिलाओं में आपकी दिलचस्पी का दावा करते हैं, या यदि आपके पास उन लोगों की प्रतिष्ठा है जो नियुक्तियों के लिए देर से आते हैं या दोस्तों को छेद देते हैं
  • बिना शराब के गुणों को दिखाएं उन उद्धरणों को उद्धृत करें जिन पर आप गर्व कर रहे हैं, आपके द्वारा निर्धारित लक्ष्य और आपने उन्हें कैसे प्राप्त किया।
  • अपनी भावनाओं के बारे में अधिक प्रत्यक्ष और खुला रहें आप जो अस्पष्ट संकेत दे सकते हैं वह ठंड, असंवेदनशील या निराशावादी है यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप स्वभाव से एक चुप व्यक्ति हैं।
  • गेट ए गर्ल टू लिक यूज, जब उसे रिश्तों में कोई दिलचस्पी नहीं है चरण 5
    5
    एक अच्छा दोस्त बनें यदि कोई स्त्री वास्तव में किसी रिश्ते में उदासीन है, या अगर उसकी कोई व्यक्तिगत समस्या (परिवार, स्कूल, काम, स्वास्थ्य, आदि) है जो उसे एक रिश्ते से रोकती है, उसे दबाएं नहीं सबसे अच्छी बात है, और इस समय आप जो एकमात्र काम कर सकते हैं वह एक अच्छा दोस्त और एक विश्वासपात्र होना है। आपको इसे सहारा देने के बिना इसे समर्थन करना होगा। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप व्यक्तिगत समस्या का सामना कर रहे हैं, जैसे कि परिवार में दुःख या बीमारी।
  • उसे छोड़ दें और उसकी गोपनीयता का सम्मान करें अपनी समस्याओं को हल करने का प्रयास न करें या हमेशा उन्हें सलाह दें बस उन्हें बताएं कि आप मौजूद हैं और आप इसे सुनना चाहते हैं।
  • अच्छे श्रोता बनें अपनी राय के साथ हस्तक्षेप न करें और सब कुछ हल करने की कोशिश करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। उसे बात करने दें और उसके लिए यह समझने की प्रतीक्षा करें कि क्या करना है।
  • समूह गतिविधियों को व्यवस्थित करें और इसमें शामिल करें इसे खरीदने या इसके लिए भुगतान करने के लिए खर्च करने का प्रस्ताव। दयालुता के सरल कार्य, यदि बिना किसी गुप्त उद्देश्यों के प्रदर्शन किए जाते हैं, तो एक उत्कृष्ट प्रभाव बना सकते हैं।
  • विधि 2

    एक नियुक्ति के लिए पूछें
    छिपी हुई छवि जिसे आप की तरह पसंद करते हैं जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 6
    1
    इसे अनौपचारिक माहौल में बेहतर समझें यदि आप पहले से ही अपने दोस्त हैं और आप सफलता के स्तर में चीजें लेना चाहते हैं, तो इस मार्ग को अनदेखा करें। यदि आप अभी मिले हैं या सिर्फ परिचित हैं, तो उसके साथ एक समूह में समय बिताएं या उसे अप्रत्यक्ष तरीके से बाहर जाने के लिए कहें। ऐसा करने के लिए आपको बटन पर हमला करने के लिए कुछ आवश्यकता हो सकती है। खरोंच से शुरू करें: जब आप उसे देखते हैं, उसकी टकटकी को पार करते हैं, मुस्कुराते हैं और "नमस्ते" कहते हैं। फिर, एक सामान्य बातचीत शुरू करें उसे अपने व्यक्तित्व, उपस्थिति, कपड़ों या उसके हितों (संगीत, फिल्मों, किताबों, शौक, आदि) के बारे में खामियों पर बधाई दीजिए। आम हितों, साझा लक्ष्यों, आदि के आधार पर एक घनिष्ठ संबंध विकसित करने के लिए इस सामान्य बातचीत से प्रारंभ करें।
    • धीरज रखो और इस स्तर पर अपने दोनों व्यक्तित्वों को ध्यान में रखें। कुछ लड़कियों को स्वाभाविक रूप से अधिक खुला और बातूनी है, जबकि अन्य सिद्धांत में अधिक शर्म या संकोच हो सकता है।
    • कभी तुच्छ वाक्यांशों का प्रयोग न करें। न केवल आप एक बुरा प्रभाव देंगे, लेकिन लड़की कम और नाराज लग सकता है।
  • छवि के शीर्षक में जाओ एक लड़की को आप की तरह जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 7
    2
    लड़की से बाहर जाने के लिए कहें आप सीधे और उससे पूछ सकते हैं, या अधिक विचारशील दृष्टिकोण का उपयोग कर सकते हैं और उससे पूछ सकते हैं कि वह अगले सप्ताह के अंत में क्या करती है और अगर उसके पास कोई योजना है निर्णय लिया जाना चाहिए स्थिति और आपके व्यक्तित्वों पर निर्भर करता है। अन्य अप्रत्यक्ष उदाहरणों में शामिल हैं: आप पूछ रहे हैं कि क्या आप किसी विशेष रेस्तरां में हैं और पूछ रहे हैं कि क्या आप इसे करने की कोशिश करना चाहते हैं - या एक मौका दें "हम दोनों इस सप्ताह के अंत में स्वतंत्र हैं और मौसम अच्छा होगा - हम कुछ साथ क्यों नहीं करते?"। याद रखें, इस स्तर पर आप बस उससे पूछ रहे हैं (सिनेमा में, संगीत समारोह में, रात के खाने पर, आदि), अगर वह आपकी प्रेमिका बनना चाहे तो नहीं। कुछ अपॉइंटमेंट के बाद रिश्ते के बारे में चर्चा करें, और एक बार जब आप जानते हैं कि आपके बीच आकर्षण है
  • एक लड़की को उसकी पीठ पर दीवार में न डालें और उसे फंसाने का प्रयास न करें जब आप उससे पूछें। वह नहीं कह सकता क्योंकि वह असुविधाजनक और भयभीत महसूस करता है।
  • यद्यपि यह एक महिला के लिए बाहर जाने के लिए एक महिला को स्वीकार करने के लिए स्वीकार्य है, ज्यादातर महिलाएं सोचती हैं कि यह वह व्यक्ति है जिसने पहला कदम उठाया है।
  • जब आप एक लड़की को छोड़ने के लिए कहें तो सेक्स में मतभेदों को ध्यान में रखें उदाहरण के लिए, महिलाओं को रिश्ते शुरू करने या उनकी रूचि व्यक्त करने के लिए कम सीधा प्रतीत होता है।



  • रिश्ते में उनके पास कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करें
    3
    पहली तारीख को अच्छी छाप लें पहली तारीख (या पहली बार जब आप यात्रा करते हैं) पर, आपका लक्ष्य यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप एक अच्छी शाम खर्च करते हैं, अपनी भावनाओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त करते हैं लेकिन बिना अतिरंजना के और कुछ भी अजीब, महंगी या रोमांटिक अपने साथ अकेले समय बिताने के लिए उसे आमंत्रित करने के बजाय किसी सार्वजनिक स्थान पर एक समूह आउटिंग या कुछ का आयोजन करें नियुक्ति के लिए क्या करना और कहाँ जाना है, यह तय करने के लिए पहल करें अपने आप को तैयार करें - उनसे पूछें कि क्या उनके पास भोजन की प्राथमिकताएं हैं, पुस्तक यदि आवश्यक हो, और उन जगहों से बचें जो खूबसूरत और महंगी हैं
  • उपस्थिति का ख्याल रखना - अपने बालों को धोने और कंघी करना, अपने दाँत ब्रश करें, बहुत सुगंध न डालें और स्वच्छ और इस्त्री कपड़े पहनें।
  • शराब पीना मत, जिम्मेदार और विनम्र रहें। ऐसा करने से आपको वार्तालाप पर हावी नहीं होना चाहिए, आपको अपना ध्यान देने के लिए फोन बंद करना और दूसरों पर दया करना चाहिए।
  • विवादास्पद विषयों जैसे राजनीति, पिछले रिश्तों, काम की समस्याओं या सेक्स से बचें। इसके बजाय, सही विषयों पर ध्यान केंद्रित करें, जैसे वर्तमान घटनाओं (और हाल की घटनाओं पर आपकी राय), परिवार, यात्रा (जिन स्थानों पर आप गए हैं या जिनकी यात्रा करना चाहते हैं) या प्रेम और रिश्तों पर आपके विचार।
  • विधि 3

    जीतना
    रिश्ते में उनके पास कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करें
    1
    उसके और उसके दोस्तों के लिए एक बेहतर दोस्त बनें मित्र एक अच्छे संबंध की नींव हैं। यहां तक ​​कि अगर एक अच्छा दोस्त बनने के विपरीत हो सकता है और आपको अंत में मिल सकता है "मित्र क्षेत्र"ज्यादातर मामलों में यह दिखाने का एक तरीका है कि आप संचार करने में दयालु, देखभाल, गंभीर और अच्छे हैं। अपने मित्र की स्थिति एक रिश्ते की संभावना को सीमित न करें। अपनी भावनाओं को आप उस लड़की द्वारा शोषण न करने दें, जिसकी आप रुचि रखते हैं। अगर आपको लगता है कि दोस्ती अब बराबर नहीं है (आप सभी काम करते हैं और उसे केवल लाभ मिलता है), यह समय बताने का समय हो सकता है कि आपको कैसा लगता है या उसके और उसके दोस्तों से अधिक समय बिताना है
  • छवि के शीर्षक में जाओ लड़की की तरह आप की तरह जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 10
    2
    बच्चों और उसके मजाकिया करें यदि स्नेह के साथ किया जाता है, तो एक व्यक्ति में रुचि दिखाने के लिए चिढ़ा एक उत्कृष्ट गैर-मौखिक विधि है। मज़ाक करने से चिंता और तनाव को दूर करने में मदद मिल सकती है। जब आप किसी का मज़ाक उड़ाते हैं, तो आपको ऐसा करना चाहिए, मनोहर और आक्रामक नहीं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि आप मज़ाक कर रहे हैं, बधाई के साथ आगे बढ़ना हल्के से अपने संगीत या पाक स्वाद का नकली।
  • चुटकुले के अन्य उदाहरण शामिल हैं गुदगुदी, अपनी आँखों पर अपना हाथ डालना और उन्हें पूछना "कौन है", या इसे पीठ पर या हाथ पर एक हल्का धक्का दे।
  • साबित करें कि आप चेहरे की अभिव्यक्ति और आवाज का अतिरंजित स्वर, या मुस्कुराते हुए मजाक कर रहे हैं।
  • छवि के शीर्षक में जाओ लड़की की तरह आप की तरह जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 11
    3
    उसके साथ छेड़खानी की कोशिश करो जब हम विपरीत लिंग के साथ बातचीत शुरू करना चाहते हैं, तो छेड़खानी मानव व्यवहार का एक बुनियादी और सार्वभौमिक घटक है। जब आप इश्कबाज़ करते हैं, तो आपको कुछ विचारशील, जैसे दिखता है, एक मुस्कुराहट के साथ शुरू करना चाहिए और फिर दूर देखना चाहिए। आप उसे बधाई देते हैं या उसे अतीत के एक सज्जन की तरह व्यवहार कर सकते हैं, उसे दरवाज़े में रखकर, उसकी कॉफी देने या उसकी किताबें लाएं। यदि आप एक-दूसरे को जानते हैं और एक साथ आराम कर रहे हैं, तो उसके चेहरे से उसके बालों को हटाने का प्रयास करें, जब आप उसे देखते हैं या उसके बगल में बैठते हैं यदि वह आपकी रूचि रखती है, तो वह इशारे पर प्रतिपूर्ति करेगी और बदले में इश्कबाज हो जाएगी।
  • रिश्ते में उनके पास कोई रुचि नहीं है जब आप एक लड़की को पसंद करें
    4
    इसे मुश्किल बनाओ एक लड़की को लाने के लिए एक निश्चित तरीका यह नहीं है कि उसे स्नेह या हताश होने की ज़रूरत में चिपचिपा दिखाई दे। अगर आपका रिश्ता रुक गया है, तो उसे छोड़ दें, अन्य लड़कियों से बात कर और कड़ी मेहनत करके अपने सोशल नेटवर्क का विस्तार करें। एक चुनौती बनाकर आप अधिक वांछनीय हो सकते हैं
  • रिश्ते की शुरुआत में अपनी सभी भावनाओं को प्रकट न करें चीजों को दिलचस्प रखने के लिए रहस्य और अनिश्चितता की आभा रखें - और शायद प्यार की लौ को जन्म दें।
  • अंतरिक्ष से और पाया नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आप इसे एक साथ कुछ आयोजन करने के बाद एक छेद नहीं देना चाहिए, तो इसे लिखना न दें और इसे हर दिन फोन न करें। आपकी अनुपस्थिति उसे समझने में आपकी सहायता कर सकती है कि वह आपके बारे में कितनी परवाह करता है
  • छवि के शीर्षक में जाओ लड़की की तरह आपको पसंद है जब उसके रिश्तों में कोई रुचि नहीं है चरण 13
    5
    अपनी अनौपचारिक बातचीत रखें यदि आप उसे पसंद करते हैं और आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन वह इसमें शामिल होने से डरते हैं, तो आप हमेशा अनौपचारिक संबंध में रहने का निर्णय ले सकते हैं। अनौपचारिक संबंध रोमांटिक संबंध हैं जो अनन्य नहीं हैं यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप को नियमित रूप से देख सकते हैं, तो आप इश्कबाज़ी कर सकते हैं या अन्य लोगों के साथ बाहर जा सकते हैं। खासकर यदि आप 18 से 24 साल के बीच हैं, तो एक खुले और अनौपचारिक संबंध होने पर आपको भावनात्मक रूप से बढ़ने और विपरीत सेक्स के साथ अपने संबंधों में सहज महसूस कर सकते हैं। अनौपचारिक संबंध में, जोखिम को कम करने के लिए सामान्य नियमों को स्थापित करना महत्वपूर्ण है कि लोगों में से एक घायल होगा:
  • क्या आप सार्वजनिक रूप से बाहर जा सकते हैं?
  • क्या अन्य लोग आपकी स्थिति को जानते हैं या क्या इसे गुप्त रखना बेहतर है?
  • क्या होता है जब एक व्यक्ति को दूसरे के साथ एक रोमांटिक संबंध होता है? क्या आपको मुझे बताना है?
  • आप अक्सर कब देखेंगे? आप हमें कॉल या लिख ​​सकते हैं?
  • अपमानजनक या अभियोग्य प्रश्नों से बचें, जैसे: आप कितने लोगों में शामिल होते हैं? तुम कल रात कहाँ रहे हो? तुम मुझे फोन पर जवाब क्यों नहीं देते? क्या मैं आपको फेसबुक पर जोड़ सकता हूं?
  • यदि आप इन नियमों से सहमत नहीं हैं, तो आपको शायद अनौपचारिक संबंध नहीं लेना चाहिए। अपनी भावनाओं को सम्पर्क करें और उन्हें बताएं कि आप इसे पसंद करते हैं, लेकिन आपको तब तक दोस्त बने रहना चाहिए जब तक कि आप कुछ और अधिक गंभीर न हो।
  • टिप्स

    • किसी और चीज़ से ज्यादा, वास्तव में इसका सम्मान करें उसका मानना ​​है कि वह क्या सोचता है, उसकी भावनाओं को, उसके हितों का सम्मान करता है आप जो प्यार करते हैं और पसंद नहीं करते और आप अधिक से अधिक हो सकते हैं उसके साथ सुराग प्राप्त करें "एक जैसे कई अन्य"।
    • जिस व्यक्ति को किसी प्रकार के संबंध में कोई दिलचस्पी नहीं है, वह कभी-कभी घायल हो जाता है इसे धक्का न दें और शब्द का प्रयोग न करें "संबंध" या वाक्य "एक दूसरे को बेहतर जानते हैं"। एक घायल व्यक्ति को पूरी तरह से खुलने से पहले, आपको एक बहुत ही मजबूत दोस्ती का निर्माण करना होगा।
    • एक व्यक्ति के रूप में बढ़ो: आप क्या कर सकते हैं, आपकी रुचियां, एक अच्छी प्रकृति आपको अधिक आकर्षक बनाती है अधिक दिलचस्प बनने पर ध्यान दें, किसी एक व्यक्ति को आपसे प्यार करने के लिए बाध्य करने की बजाय। आप के लिए किसी के साथ भी बेहतर हो सकता है!
    • पता है कि कब देना है यह उन लड़कियों के साथ बहुत समय बिताना शायद ही कम है, जो नहीं कहते हैं कि वे रिश्ते के लिए तैयार हैं। यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो यह कोशिश करने और पुन: प्रयास करने के लिए कोई मतलब नहीं है। यह केवल दर्द का कारण होगा
    • अपने फैसले का सम्मान करें और न कहने का अधिकार। आप इसे मजबूर नहीं कर सकते
    • अपनी भावनाओं के बारे में सीधे रहें कुछ नियुक्तियों के बाद, यदि आप अभी भी नहीं जानते हैं कि यह आपके लिए कैसा है, तो स्थिति को हाथ में लें अपनी भावनाओं को सावधानी से व्यक्त करें कुछ अतिरंजित या बहुत रोमांटिक उसे असुविधाजनक बना सकते हैं
    • सावधानीपूर्वक स्थिति का मूल्यांकन करें कुछ लोग सिर्फ जाल नहीं करते हैं। यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो आप चीज़ को बदलने के लिए बहुत कुछ नहीं कर सकते।
    • यदि आप किसी लड़की को पसंद नहीं करते हैं या आपको बताते हैं कि वह एक रिश्ते के लिए तैयार नहीं है, तो यह भी हो सकता है क्योंकि उसका एक प्रेमी है (गुप्त) और वह नहीं चाहता कि आप उसे ढूंढकर बुरा लगे। अपनी पसंद का सम्मान करें और आगे बढ़ें।
    • कुछ लड़कियों को जीवन में अन्य प्राथमिकताएं हैं, जैसे अध्ययन, काम, पारिवारिक दायित्व, धार्मिक विश्वास या खेल, जो रिश्तों पर पूर्वता ले सकते हैं।
    • जब आप किसी लड़की के साथ संबंध बनाने की कोशिश करते हैं जो आपकी तैयार नहीं है, तो अपना जीवन रोकें न। अन्य लड़कियों में भाग लेने का अवसर बर्बाद मत करो क्योंकि आप सही लड़की की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • अगर एक लड़की आपको सीधे बताती है "मुझे इस वक्त किसी रिश्ते में दिलचस्पी नहीं है ", या" मेरे पास पहले से ही एक प्रेमी है ", संदेश ले लो - आप के साथ एक रोमांटिक संबंध नहीं चाहते
    • कभी ऐसी स्थिति में न रखें जो आपको छेड़छाड़, शर्मिंदा या शोषण महसूस हो। रिश्तों को दोनों लोगों को फायदा होना चाहिए: अगर आपको लगता है कि लड़की आपको लेती है या आप पर बहुत अधिक निर्भर करती है, तो शायद वह वास्तव में दिलचस्पी नहीं है
    • अनुचित टिप्पणियां, स्नेह और अनचाहे शारीरिक संपर्क या शर्मनाक इशारों का प्रदर्शन कभी भी वैध नहीं है और यौन उत्पीड़न का गठन कर सकता है।
    • कभी भी किसी लड़की को यौन कृत्य करने के लिए मजबूर न करें और शराब या नशीले पदार्थों से नशे की लत लड़की का कभी लाभ न लें। बलात्कार एक बहुत गंभीर आपराधिक अपराध है
    • एक महिला को अपने रिश्ते की सीमाओं का निर्णय करने का अधिकार का सम्मान करें, और अगर वह अन्य लोगों के पास जाने का फैसला करती है तो उसका सम्मान करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com