जिस व्यक्ति के साथ आप बाहर निकलते हैं उसके चारों ओर शाखा को कैसे पहचाना जाए

आम तौर पर, अपनी प्रेमिका या अपने प्रेमी के चारों ओर अपना हाथ पारित करना उस गले को प्राप्त करने के लिए पहला कदम है या बेहतर, यह बड़ा चुंबन जिसे आप लंबे समय से उम्मीद कर रहे हैं चाहे आप एक मजबूत और बोल्ड महिला हो या एक आदमी जो पहले कदम को बनाने का सबसे अच्छा तरीका जानने की कोशिश कर रहा है, अपने कंधे के आसपास अपना हाथ गुजर रहा है वह एक ऐसा ऑपरेशन है जिसे लालित्य और कौशल के साथ पेश किया जाना चाहिए। आपको इस तकनीक का अभ्यास करना होगा, ताकि आपको आकस्मिक और अनाड़ी नहीं लगता।

कदम

विधि 1

तैयारी
आपकी शीर्षक के बारे में स्नाक आपका आर्म लगभग चारों ओर की गई छवि
1
सुनिश्चित करें कि यह समय इतनी घनिष्ठ होने का समय है यहां तक ​​कि अगर आपके प्रेमी या आपकी प्रेमिका के आसपास हाथ गुजरने से ज्यादा घनिष्ठ संकेतों का प्रतिनिधित्व नहीं होता है, तो आमतौर पर यह एक संकेत होता है कि आप रोमांटिक और गहरे संबंधों में रुचि रखते हैं। इससे पहले कि आप अपने हाथ के पास उसे पास करें, आपको पूरी तरह से निश्चित होना चाहिए कि आप इन संकेतों को भेजने के लिए तैयार हैं! यदि आप अपनी पहली तिथि पर हैं, तो यह इशारा चीजों को बहुत अधिक गति दे सकता है, खासकर यदि आप गंभीर रूप से एक दूसरे को उचित तरीके से जानना चाहते हैं और अगर आपको लगता है कि, सब के बाद, आप दूसरे व्यक्ति के प्रति रोमांटिक भावनाओं को नहीं खिलाती हैं, लेकिन आप इसके बजाय रहना चाहते हैं "दोस्ती क्षेत्र", पूरी तरह से हाथ के पास गुजरने से बचा जाता है, क्योंकि यह बात गलत संकेत भेजेगी और यह उनके संबंध में ईमानदार नहीं होगा।
  • छवि अपना शीर्षक चारों ओर अपना आर्डर करें
    2
    ऐसे लक्षणों को देखें जो दर्शाते हैं कि जिस व्यक्ति के साथ आप जा रहे हैं वह आसानी से है क्या आप संकेत प्राप्त करते हैं जो आपको बताता है कि दूसरे व्यक्ति आपको अपना हाथ या दृष्टिकोण लेना चाहता है? यदि आप दूसरे व्यक्ति को समझने में सक्षम होते हैं, तो आप उस से सशक्त संकेत देख सकते हैं कि आप किसी अंतरंग आलिंगन के लिए आपसे संपर्क नहीं करेंगे। यह तुम्हारी ज़रूरत की हिम्मत खोजने में मदद कर सकता है!
  • छवि अपना शीर्षक चारों ओर अपना आर्डर करें
    3
    उपयुक्त जगह और समय चुनें गलत पल हैं (उदाहरण के लिए, जब वह स्पैगेटी की अपनी प्लेट को क्लेम्स के साथ खा रहा है या जब वह जूते की एक जोड़ी पर कोशिश कर रहा है) और उसके आसपास अपने हाथ को पास करने के लिए सही क्षण एक अंतरंग पल चुनें और धीरज रखो: सही समय सही समय पर स्वयं पेश होगा। सही क्षणों में से हैं:
  • सिनेमा में, जब फिल्म रोमांटिक, दुखद या डरावनी बिंदु में होती है इस क्लासिक क्षेत्र तो ठीक शोषण किया जाता है, क्योंकि यह सभी आवश्यक तत्व शामिल हैं: अंधेरे, निकटता, फिल्म के एक डरावना या नाजुक क्षण के दौरान आराम के संभावित जरूरत, सीट के आराम और सामान्य अक्षमता एक दूसरे को देखने के लिए, जो आलिंगन जादू को तोड़ सकता है लेकिन गलत संकेत भेजने के लिए नहीं (एक यौन स्पष्ट दृश्य के दौरान उसे / उसके चारों ओर उसके हाथ गुजर की तरह) या एक आलिंगन की वजह से व्याकुलता के साथ एक एक्शन दृश्य के चरमोत्कर्ष खराब करने के लिए सावधान रहना होगा। आमतौर पर, भावुक और डरावना दृश्य एक सुरक्षित शर्त है
  • रास्ते में चलने के दौरान। यदि आप चारों ओर घूम रहे हैं और बात कर रहे हैं, तो यह अन्य व्यक्ति के चारों ओर एक हाथ को पार करने के लिए एक आदर्श समय हो सकता है कार्य करने के लिए समय-सीमा के साथ कार्य करना, एक सार्थक या प्रेमपूर्ण चर्चा के साथ मेल-जोल-किसी भी संसार के क्षण से बचने या राजनीति पर गर्म चर्चा शामिल करना। एक अच्छा समय यह है कि जब आप दिन की सुंदरता या दोनों तरफ फूलों को देखकर विस्मय व्यक्त करते हैं
  • जब आप एक साथ पीते हैं या पार्टी करते हैं आप कहां बैठे हैं इसके आधार पर, गंदा मार्टिनी या तपस्या की एक प्लेट आपके खजाने के आसपास अपने हाथ को स्लाइड करने का सही समय हो सकता है। एक अन्य अवसर कुछ विशेष घोषणा के दौरान उठ सकता है या जब आप टोस्ट बना रहे हैं: बात करने के बाद, अपने हाथ को अपने पीछे या उसके कंधे के पीछे जश्न के एक अनुकूल संकेत में स्लाइड करें।
  • आपकी शीर्षक के चारों ओर स्नाइक ऑर आर्म लगभग शीर्षक वाली छवि 4
    4
    सुनिश्चित करें कि आप बहुत करीब हैं, इसलिए आपको अपना हाथ बांटने की ज़रूरत नहीं है गले लगाना, झुर्रियों, गड़बड़ी या लटकाई के समान नहीं है! सुनिश्चित करें कि आप आराम से और दूसरे व्यक्ति के पास पर्याप्त हैं किसी भी गले से बचें, अगर कोई खतरा है जो आपको असंतुलित पाया जाता है और उसे समर्थन के रूप में इस्तेमाल कर रहा है! सबसे अच्छी स्थिति एक तरफ है, इसलिए कंधे से कंधे तक पहुंचने का प्रयास करें।
  • छवि अपना शीर्षक चारों ओर अपना आर्डर करें
    5
    यदि आप शर्मीली हैं या थोड़ा धूर्त हैं, तो एक अन्य आंदोलन के साथ गले लगाओ, जिस तरह से सब कुछ निर्बाध रूप से प्रकट होता है। उदाहरण के लिए, यदि यह ठंडा है, तो आप अपने जैकेट को दूसरे व्यक्ति को देते हैं और फिर, अपनी जैकेट नीचे डालकर, अपना हाथ वहां छोड़ दें। या बात करो और एक ही समय में आगे बढ़ें, शायद कहें: "क्या आप जानते हैं कि मैं आपको बहुत प्यारा लगता है?", एक ही समय में उसकी पीठ के आसपास हाथ फिसल कर। या खिड़की की दुकान में एक साथ जाने के लिए और है, जबकि अन्य व्यक्ति पास कुछ देख रहा है, छिपकर उसे कह कितना दिलचस्प वस्तुओं विंडो में दिखाई देते हैं, एक साथ वापस चारों ओर उसके हाथ पारित करने के लिए अगले कदम।
  • आपकी तिथि के आसपास स्नाइक ऑर आर्म लगभग शीर्षक वाली छवि 6
    6
    इसे मजेदार बनाओ इस तकनीक की कोशिश करो दूसरे व्यक्ति से पूछें: "यदि आप एक समुद्री डाकू थे, तो क्या आप इस कंधे पर एक तोते (आप के कंधे को इंगित करते हैं) या इस पर (सबसे आगे की ओर इंगित करता है) पकड़ेंगे?"। जब तुम्हारा हाथ सबसे ज्यादा कंधे पर पहुंचता है, तो वह हाथ से हाथ लटकता है, जहां उसके पीछे हाथ लपेटा जाता है। हो गया!
  • यह अधिक अंतरंग भी हो सकता है ... पूछने का प्रयास करें: "यदि आप कसानोवा थे, तो क्या आप किसी को इस गाल पर या किसी दूसरे पर चुंबन देंगे ...?"। अकेले जाओ!
  • आपकी तिथि के बारे में स्नीक ऑर आर्म लगभग शीर्षक वाली छवि 7
    7



    साहस प्राप्त करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो अगर आपको यकीन है कि यह सही समय और स्थान है, तो अपनी सहजता का पालन करें और विश्वास करें कि दूसरे व्यक्ति गले लगाने के लिए तैयार है। दूसरी ओर, यदि आप वापस खींचते हैं, यदि आप धीरे से अपने हाथ को हटाने या भयभीत लगते हैं, तो या तो यह बहुत जल्दी है या बात कभी नहीं होने के लिए किस्मत में है। विनम्र रहें, संक्षेप में माफी मांगकर अपना हाथ निकालना और कुछ और करने के लिए बस प्रस्ताव का पालन करें। इस तरह की प्रतिक्रिया के निहितार्थ कुछ ऐसे हैं जो प्रतिबिंब के योग्य हैं, जिसके परिणामस्वरूप आपको अपने संबंधों के भविष्य की जांच भी करनी पड़ सकती है।
  • विधि 2

    शाखा के वंश के साथ Sbadiglio के शास्त्रीय मनोव्रा

    इस कदम जम्हाई / खांसी या खींच अभी भी काम कर सकते हैं, लेकिन फिर adolescenti- पर कई हास्य में विज्ञापन nauseum इस्तेमाल किया गया है, तो आप इसे करने की कोशिश करने के लिए जा रहे हैं, आप भी हास्य का एक छोटा `भावना होनी चाहिए, क्योंकि आप बैग में अपने हाथ से ले लो यहां आपकी जानकारी के लिए इसे शामिल किया गया है, बस जब आपको लगता है कि आप इसके साथ भाग ले सकते हैं

    आपकी शीर्षक के आसपास स्नाक ऑर आर्म लगभग शीर्षक वाली छवि 8
    1
    सही जगह चुनें यह कदम सिनेमा में किया जा सकता है, एक बार में, जहाँ भी तुम एक साथ बैठे हो ...
  • छवि अपना शीर्षक लगभग आपकी तिथि के बारे में 9
    2
    रुको जब तक कि अन्य व्यक्ति आरामदायक महसूस न करे इसका मतलब यह है कि उसने आराम से तय किया है, बहुत ज्यादा बात नहीं करता (उसके घबराहट के कारण) और परिस्थितियों का आनंद उठाया है।
  • आपकी शीर्षक के बारे में स्पीकर
    3
    जम्हापन शुरू करें अपने हाथ को अपने मुँह में ले आओ "गला घोंटना" जम्हाई।
  • छवि जिसका शीर्षक है आपकी आंख लगभग आपकी तिथि के चरण 11
    4
    जंभाई, लौह को कवर करने के बाद वह अपने हाथ को दूसरे व्यक्ति को वापस उठाता है, जैसे कि एक जंभा के बाद आपको खींच कर।
  • आपकी तिथि के बारे में स्नाइक ऑर आर्म लगभग शीर्षक वाली छवि 12
    5
    जब आप अपना हाथ नीचे ले आओ, उफ़: ऐसा लगता है कि इसके स्थान पर लौटने के बजाय, यह अपने कंधे पर समाप्त हो गया है! हो गया।
  • टिप्स

    • अगर आपको यह पसंद है, तो चिंता करने की कोई बात नहीं है खुद को झोंक देना।
    • अपने प्रयास में हंसने के लिए तैयार रहें अगर दूसरे व्यक्ति आपको पूछता है कि क्या आप उसके चारों ओर अपना हाथ डालने की कोशिश कर रहे हैं, सच्चाई को बताएं और हँसते हैं, तो अपने आप को फेंक दो।
    • अगर यह काम नहीं करता है, चिंता न करें: यह अक्सर होता है।

    चेतावनी

    • यदि आप जिम से बाहर हैं, अगर आप फ्लू से बिस्तर पर हैं या यदि आपके पास दिनों के लिए स्नान नहीं किया गया है, तो इस कदम की कोशिश कभी नहीं करें। आपके कंधे के चारों तरफ हाथ बढ़ने से आपका मुफ़्त होगा "सार" इंटीरियर, और यह इस से बेहतर है "सार" यह एक असहनीय दुर्गंध नहीं है
    • जब आप इस कदम की कोशिश करते हैं, तो कंधों या मध्य पीठ पर सही ढंग से लक्ष्य रखना सुनिश्चित करें। दूसरे व्यक्ति के नितंबों को पकड़ने के लिए कभी भी इस कदम का इस्तेमाल न करें ज्यादातर मामलों में यह एक आक्रामकता माना जाएगा, जब तक कि आप बहुत घनिष्ठ रूप से शामिल नहीं होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com