कैसे संदेश इश्कबाज करने के लिए दूर

और इसलिए आप किसी लड़की या एमएसएन, फेसबुक या अन्य चैट पर पागल दिखने के बिना इश्कबाज करना चाहते हैं। बधाई - कारों की तलाश में, आप पहले से ऑनलाइन इश्कबाज करने वाले अधिकांश लोगों के मुकाबले पहले ही ज्यादा ध्यान दिखा चुके हैं समझदारी से और सम्मान से इश्कबाज कैसे सीखें चरण 1 से शुरू करें

कदम

भाग 1

करने के लिए चीजें
छवि शीर्षक 166511 1
1
स्वाभाविक रूप से बातचीत शुरू करें असली दुनिया की तरह, इश्कहार करने का पहला कदम शर्म पर काबू पाने और पहला कदम उठाना है। दूसरे व्यक्ति को दिन के बारे में पूछे जाने वाले एक छोटे संदेश लिखें, काम या विद्यालय के बारे में एक विशिष्ट प्रश्न पूछना या बस लिखना "नमस्कार!"। छेड़खानी का सबसे कठिन हिस्सा प्रारंभिक कठिनाइयों को दूर करना है, इसलिए यदि आप पहला कदम नहीं उठा सकते हैं, तो याद रखें कि जितना खराब हो सकता है, यह अभी भी वास्तविक दुनिया में एक बैठक की तुलना में कम तनावपूर्ण होगा।
  • तात्कालिक संदेश के जरिए छेड़छाड़ करने का कोई कारण नहीं है - अगर दूसरे व्यक्ति आपसे बात नहीं करना चाहता है, तो आपको हमेशा जवाब देने की संभावना नहीं होगी, क्योंकि आपके दृष्टिकोण से, आप सोच सकते हैं कि यह कंप्यूटर पर नहीं है।
  • उसने कहा, अगर आपको पता है "मात्र" किसी व्यक्ति को, शर्मिंदगी से बचने के लिए, वार्तालाप शुरू करने के लिए बहाना करने का एक अच्छा विचार हो सकता है काम या विद्यालय से संबंधित समस्या के बारे में पूछने के लिए अच्छे विचार हैं, साथ ही साथ व्यक्ति के एक स्पष्ट विशेषता के बारे में एक सवाल पूछने के लिए। उदाहरण के लिए, यदि किसी व्यक्ति का एक बैंड से संबंधित उपयोगकर्ता नाम है, तो आप कह सकते हैं: "हे, अच्छा नाम क्या आप कॉन्सर्ट में पिछली बार शहर गए थे?"।
  • छवि शीर्षक 166511 2
    2
    इस बारे में बात करें और वह। ग्रीटिंग और सुखद प्रारंभिक हस्ताक्षर के बाद, आप शायद दूसरे व्यक्ति से पूछना चाहते हैं कि वह कैसा है (जैसा कि आप वास्तविक दुनिया में करेंगे)। उदाहरण के लिए, अपनी नौकरी या विद्यालय, आपकी रुचियों या हाल की यात्राओं के बारे में प्रश्न पूछें। यदि आप सवाल पूछना नहीं चाहते हैं, तो आप उन विषयों पर बस अपनी टिप्पणियों की पेशकश कर सकते हैं। जब आप जवाब देते हैं, तो अन्य टिप्पणियां या प्रश्न बनाएं और वार्तालाप करें! अपने निजी जीवन पर आक्रमण न करें - सुखी विषयों पर वार्तालाप रोशनी, मज़ेदार और ध्यान केंद्रित रखें।
  • तुच्छ अफवाहों पर बहुत अधिक न हो। एक या दो मिनट बर्फ तोड़ने के लिए पर्याप्त होगा और यदि आप आगे बढ़ते हैं तो आप उबाऊ हो सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, उस बैंड के बारे में दूसरे व्यक्ति के हितों को पूछने के बाद खोलने के बाद, जो अपने उपयोगकर्ता नाम को प्रेरित करता है, यह तर्कसंगत और उचित है कि संगीत स्वाद के बारे में सवाल पूछें आप अपनी राय और सुझावों की पेशकश भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "अगर आप उस समूह को पसंद करते हैं, तो आपको मैनीक अल्बाट्रॉस की बात सुननी चाहिए - वे बीटल्स की तरह हैं, केवल गहरे वातावरण के साथ। कौन सा अन्य समूह आपको पसंद हैं?"
  • छवि शीर्षक 166511 3
    3
    उन्होंने मजाक में। हर कोई अच्छा मूड पसंद करता है मर्लिन मुनरो के अमर शब्दों में, "यदि आप एक महिला को हँसते हैं, तो आप उसे कुछ भी कर सकते हैं" (महिलाओं, चिंता मत करो - वही पुरुषों पर लागू होता है!)। जब आप दूसरे व्यक्ति की टिप्पणियों का जवाब देते हैं, तो चंचल और कड़वाहट होने की कोशिश करें
  • उदाहरण के लिए, अगर आपको पूछा जाता है कि जवाब देने के बजाय आप क्या कर रहे हैं "मैं लोगों को फेसबुक पर देखने की कोशिश करता हूं", आप व्यंग्यात्मक रूप से जवाब दे सकते हैं "मैं एक महाकाव्य शिवलर कविता लिख ​​रहा हूं" या "मैं शराब में मेरी पीड़ा को डूब रहा हूँ"। ये उत्तर आपको अपने शौक, जैसे लेखन या व्हिस्की चखने के बारे में बात करना शुरू करने का अवसर भी देंगे।
  • हमारे उदाहरण वार्तालाप में, संगीत के बारे में बात करने के दौरान आप मजाक या दो बना सकते हैं उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मुझे समझ में नहीं आता है कि रेडियो पर हर गीत में पिटबुल की भागीदारी है। आप अपनी नौका में जो भी पार्टियां देते हैं, उनके बीच पंजीकरण करने के लिए आपको समय कहां मिल रहा है?"
  • छवि शीर्षक 166511 4
    4
    एक चंचल तरीके से खेलते हैं जब आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं उसके साथ एक अच्छे संबंध स्थापित किए हैं, तो कुछ चीजों के साथ अपनी पोस्ट बढ़ाने के लिए यह एक अच्छा विचार है जब आप करते हैं, तो वातावरण का प्रकाश रखने के लिए एक चंचल हवा रखें। एक सामान्य नियम के रूप में, बेहतर है कि आप किसी व्यक्ति को जानते हैं, और आपका मजाक भारी हो सकता है
  • उचित तरीके से छेड़ो आपको निश्चित रूप से सबसे असुविधाजनक विषयों से बचना चाहिए, जो किसी व्यक्ति की निजी जीवन, करियर या आकांक्षाओं के साथ करना है।
  • कुछ मामलों में छेड़छाड़ और कठोर होने के बीच की रेखा बहुत पतली है, इसलिए जब आप संदेह करते हैं, तो इसका जोखिम नहीं उठाएं। एक और मजाक मिलना आसान है, लेकिन किसी व्यक्ति की भावनाओं को चोट पहुंचाने के बाद माफी मांगने के लिए उतना बुरा नहीं है। हमारे उदाहरण में, आप दूसरे व्यक्ति को धीरे-धीरे एक समूह के लिए अपनी वरीयता के बारे में कुछ कहकर अपनी बात कर सकते हैं "चलो, लेकिन वास्तव में, उन्हें? Hahaha।" यदि आप इसके बजाए कहते हैं "यह समूह केवल नकली लोगों से बना है और उनके सभी प्रशंसक सबसे खराब हैं"आप और अधिक धमकी ध्वनि होगा
  • छवि शीर्षक 166511 5
    5
    ढोंगी इमोटिकॉन्स का उपयोग करें तत्काल संदेश के सकारात्मक पहलुओं में से एक यह है कि आपके शब्दों को प्रेरित करने वाली भावनाओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त करने की क्षमता है। यदि आप फ्लर्टिंग कर रहे हैं, तो आपको अक्सर इमोटिकॉन्स इमोटिकॉन्स का उपयोग करना होगा (-)) और जीभ की (: p) कि लगभग सभी संदेश सेवा की पेशकश अपने इरादों को स्पष्ट करने के लिए इन इमोटिकंस के साथ मजाक करते हुए टिप्पणियों के साथ, लेकिन सुखदायक
  • हालांकि सावधान रहें - इमोटिकॉन का दुरुपयोग न करें अपने teases sweeter बनाने और सबसे अस्पष्ट वाक्यांशों को स्पष्ट करने के लिए वार्तालाप के दौरान इसे काफ़ी उपयोग करें। यदि आप हमेशा इमोटिकॉन का उपयोग करते हैं, तो आप बचकानी या परेशान दिखेंगे
  • छवि शीर्षक 166511 6
    6
    यदि उत्तर सकारात्मक हैं, तो अपने आप को आगे बढ़ाएं! यदि अन्य व्यक्ति चुटकुले और चिढ़ा को अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करने लगता है, तो आप एक अधिक गहन क्षेत्र में जा सकते हैं बेईमानी से "धीरे" - स्पष्ट इरादों को पढ़ने के लिए मजाक उड़ाए जाने से मत जाओ। इसके बजाय सूक्ष्म रोमांटिक संदर्भ लिखें एक्सप्रेस अवधारणाओं "उलझाव से" उन्हें खुले तौर पर घोषित किए बिना यह इश्कबाज़ का सही तरीका है और हर किसी के द्वारा ऑनलाइन की गई तकनीक और वास्तविक दुनिया में सबसे ज्यादा तकनीक है
  • अपनी टिप्पणियों में विडंबना का उपयोग करने की कोशिश करें नुकीला या अग्रिम में हमेशा एक विशिष्ट मूर्खतापूर्ण घटक होता है। इस घटक की पहचान करने से आपको और अधिक प्राकृतिक और कम परेशान करने में मदद मिलेगी।
  • संगीत पर हमारे संरक्षण में, उदाहरण के लिए, अगर दूसरे व्यक्ति कहता है कि उसे एक निश्चित सेक्सी गीत मिल जाए, तो खेल में रहें और उस विषय पर आगे बढ़ें। एक के साथ घोटाले होने का नाटक करने का जवाब दें "Screanzata!" या एक के साथ अपनी प्रशंसा दिखाने "बेनाम: Ooooh, वास्तव में? -)"।
  • छवि शीर्षक 166511 7
    7



    यदि आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो एक तरफ सेट करें किसी के साथ छेड़खानी, किसी भी परिदृश्य में, इनकार की संभावना शामिल है ऑनलाइन, जहां संचार बहुत महत्व और अवैयक्तिक है, यह संभावना बहुत ठोस है। यदि आप जिस व्यक्ति के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं, वह ब्याज वापस नहीं लाती है, नुकसान को सीमित करता है और बातचीत के प्रति उत्साहपूर्वक त्याग देता है उदाहरण के लिए, आप कोशिश कर सकते हैं और कह सकते हैं कि आपके पास कुछ करना है (होमवर्क और काम की गतिविधियां उत्कृष्ट बहाने हैं) या आपको सोने जाना है आपके द्वारा चुना गया बहाना महत्वपूर्ण नहीं है - क्या मायने रखता है यह व्यक्ति की इच्छा का सम्मान करना और शर्मनाक विनिमय को खींचने से बचने के लिए है।
  • यदि, उदाहरण के लिए, पिछली संगीत पर बातचीत में, एक गीत का उल्लेख करने के बाद, अन्य व्यक्ति ने जवाब दिया कि यह अपने प्रेमी का पसंदीदा गीत है, बातचीत को समाप्त करने का अवसर उठाएं। आप बस लिख सकते हैं "अरे, मुझे भागना है बाद में देखें!"
  • छवि शीर्षक 166511 8
    8
    बातचीत को समाप्त करें इंटरनेट पर छेड़खानी के लिए एक अच्छा नियम और वास्तविक जीवन में, दूसरे व्यक्ति को कुछ और की इच्छा के साथ छोड़कर बैठक समाप्त करें संदेश के माध्यम से छेड़खानी दुनिया में, इसका मतलब यह है कि वार्तालाप हो जाने से पहले आपको नमस्कार करना चाहिए। इस तरह, जिस व्यक्ति को आप लिख रहे हैं वह बैठक के मज़ेदार और सकारात्मक यादों में ही होगा - कोई शर्मनाक यादें जो कुछ कहने में सक्षम नहीं है।
  • यदि वार्तालाप ठीक हो गया है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए हैलो कहें कि दूसरे व्यक्ति आपको भूल नहीं करता है इमोटिकॉन्स इस मामले में आपकी सहायता कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक सामान्य एक "गुडनाइट" यह फ्लैट और साधारण है, "शुभ रात्रि :)" वह दूसरे व्यक्ति को समझ सकता है कि आप उसके बारे में सोचेंगे।
  • भाग 2

    चीजें मत करो
    छवि शीर्षक 166511 9
    1
    अपने आप को बहुत कम मत करो आत्मविश्वास सेक्सी है यह सच है सब से ऊपर वास्तविक जीवन में बैठकों के लिए, लेकिन इस मंत्र को तत्काल संदेश के माध्यम से छेड़छाड़ की दुनिया पर भी लागू किया जा सकता है उदाहरण के लिए, आपको अपने व्यय पर बहुत सारे चुटकुले बनाने से बचना चाहिए। केवल एक यह पहले से ही पर्याप्त है - यह आपकी बातचीत के आवर्ती विषयों में से एक नहीं होना चाहिए। यदि आप ऐसा करते हैं तो आप अक्सर तुच्छ और छद्म की जरूरत महसूस कर सकते हैं।
    • लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप जरूरी की कीमत पर चुटकुले करना चाहिए अन्य लोग, क्योंकि आप बुरा लग सकता है और मतलब अपने या किसी और पर सभी तीर और एसिड टिप्पणियों से बचें
  • छवि शीर्षक 166511 10
    2
    बहुत भावुक न हो लोग मजा करने के लिए इश्कबाज हैं। हम में से ज्यादातर के लिए प्रशंसा करना कुछ निश्चित सीमाओं के भीतर मज़ेदार है - एक या दो के बाद हम शर्म महसूस कर सकते हैं। बहुत सफ़लता आपके सच्चे इरादों के बारे में संदेह पैदा कर सकती है और लोगों को लगता है कि आप कुछ पाने की कोशिश कर रहे हैं। सब के बाद, अगर वे एनिमेटेड स्माइली चेहरे के बगल में स्क्रीन पर एक छोटे से बॉक्स में प्रदर्शित होते हैं तो मगरमच्छ और फूलों की प्रशंसा की चापलूसी शक्ति कम हो जाती है
  • तारीफों पर बहुत अधिक निर्भर करने के बजाय, एक दिलचस्प और गंभीर बातचीत पर ध्यान केंद्रित करें। सलाह का पालन करें "तथ्यों शब्दों से अधिक मूल्य के हैं"। यही है, किसी अन्य व्यक्ति को अच्छी बातचीत के साथ आपकी दिलचस्पी दिखाएं, इसे स्पष्ट रूप से कहने के बिना।
  • छवि शीर्षक 166511 11
    3
    बहुत चिपचिपा मत बनो संदेश के द्वारा पहली बार किसी के साथ छेड़खानी करना एक स्पष्ट संकेत है कि आपका संबंध बहुत ही अनौपचारिक है इसके लिए, आपको चाहिए बिल्कुल बातचीत को अनौपचारिक रखें प्रेम, लंबी-अवधि की प्रतिबद्धताओं या समान विषयों के बारे में बात न करें - छेड़छाड़ करना - इन विषयों से पूरी तरह से बचने के लिए और ज्यादातर मामलों में आप नियुक्ति प्राप्त करने की संभावनाओं को पूरी तरह से तोड़ देंगे
  • छवि शीर्षक 166511 12
    4
    अशिष्ट मत बनो अलग-अलग लोग बुरे भाषा, बार हास्य, यौन संदर्भ और इसी तरह के उपयोग के बारे में अलग तरीके से सोचते हैं। ये मतभेद का आदर करें इंटरनेट पर, गड़बड़ी भाषा, हिंसा, असभ्य हास्य और सेक्स के बाद कुछ ही क्लिक दूर हैं, यह भूलना आसान है कि बहुत से लोग इस प्रकार की सामग्री से निपटना पसंद नहीं करते हैं। इसलिए परिवार के लिए अपेक्षाकृत बातचीत रखें जब तक कि आप व्यक्ति को बेहतर नहीं जानते। बहुत कम से कम, तस्वीर की कोशिश करें कि आप दूसरे व्यक्ति को कैसे दिखाई दे सकते हैं यदि आप इस प्रकार की चीज़ के लिए इस्तेमाल नहीं किए गए थे
  • अंगूठे का एक अच्छा नियम अश्लील नहीं होना चाहिए जब तक कि दूसरे व्यक्ति ऐसा नहीं करता. दूसरे शब्दों में, यदि आप किसी के साथ छेड़खानी कर रहे हैं, कसम न लें, गंदे चुटकुले या अश्लील टिप्पणी न करें, अगर दूसरा व्यक्ति पहली बार ऐसा नहीं करता है
  • टिप्स

    • टाइपो और त्रुटियों से बचने के लिए आपने जो लिखा है उसकी तुरंत समीक्षा करने का प्रयास करें आप गलत संदेश संवाद नहीं करना चाहते
    • तुरंत जवाब न दें - आप बहुत हताश होंगे! कुछ मिनटों को छोड़ दें और फिर लिखें: ताकि आप यह भी सोच सकें कि क्या कहना है।
    • सुनिश्चित करें कि आप हमेशा एक व्यक्ति के बारे में हमेशा बात नहीं कर रहे हैं
    • अगर आग्रह करनेवाला व्यस्त है या बस जवाब नहीं देता तो बहुत आग्रह न करें। आप नहीं जानते कि क्या हो रहा है।
    • यदि आप वास्तव में दूसरे व्यक्ति को पसंद करते हैं, और यह ब्याज दिखाता है, तो इसे कड़ाई से समझें
    • बहुत अक्सर हंसी मत!
    • ईमानदार रहें, लेकिन निराशाजनक नहीं
    • जब आप संदेशों के माध्यम से इश्कबाज़ी करने की कोशिश करते हैं, "हा हा"। बातचीत में मदद करें और दूसरे व्यक्ति को यह बताएं कि आप उससे बात करना पसंद करते हैं।
    • विकृत होने का मतलब फ्लर्टिंग नहीं है बेशक, कुछ यौन संकेत स्वीकार्य हैं, लेकिन केवल वह परेशान और अजीब हो सकता है, खासकर यदि आपको भुगतान नहीं किया गया हो।
    • हग्स का उपयोग करने के लिए बहुत ही निविदा है, लगभग चुंबन के रूप में शक्तिशाली, लेकिन कम उत्तेजक, जो थोड़ा छेड़खानी के लिए आदर्श है

    चेतावनी

    • ऑनलाइन कुछ और के साथ, यह खतरनाक हो सकता है कभी भी अपना नंबर, पता या अन्य निजी जानकारी जिसे आप भरोसा नहीं करते हैं, उसे न दें!
    • किसी भी प्रकार के इश्कबाज के लिए, ज्यादा आत्मविश्वास मत लेना और अपने जीवन के बारे में ज्यादा शिकायत न करें। आप निराश हो सकते हैं, लेकिन इसे स्पष्ट नहीं करें।
    • पिछले संबंधों के बारे में बात न करें या आपको लगता है कि आप उपलब्ध नहीं हैं।
    • किसी उद्देश्य के बिना इश्कबाज न करें यह क्रूर है ऐसा करने के लिए इतना मत करो अगर आपको यह पसंद है या यदि आप कोई संकेत भेजना चाहते हैं तो इसे करें
    • अपने दिन के बारे में शिकायत न करें, सकारात्मक रहें
    • बहुत सारे संदेश न भेजें जब दूसरे व्यक्ति ऑनलाइन न हो, या आप निराश महसूस करेंगे कभी-कभी यह ठीक है, अगर आपको बस यह कहना है कि आप उस दिन नहीं होंगे या यदि आपके पास कुछ जरूरी बात है तो संवाद करने के लिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com