कैसे लड़कों से आप चाहते हैं

अगर आपको यह लेख मिला है, तो आप शायद लोगों के साथ और अधिक लोकप्रिय होना चाहते हैं। यह आलेख इस यात्रा पर आपकी सहायता करेगा। लेकिन हे, आप पहले से ही सुंदर हैं

सामग्री

कदम

इमेज शीर्षक से लड़कों को आप चाहते हैं चरण 1
1
अपनी त्वचा का ख्याल रखना लड़कों रेशमी चिकनी त्वचा प्यार करता हूँ त्वचा आपके शरीर का सबसे बड़ा अंग है इसे नरम और चिकना रखना महत्वपूर्ण है। नियमित रूप से अपने पैरों और बक्से को दाढ़ी और अपने शरीर को स्नान में इस तरह से रखने के लिए छूट दें।
  • दिन में दो बार अपने चेहरे को साफ करना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन इसे अधिक मत करना क्योंकि मुँह या अन्य खामियां दिखाई दे सकती हैं एक दिन के बारे में एक सौम्य exfoliating रगडें का उपयोग करें और बाहर जाने (आपकी त्वचा की संवेदनशीलता के आधार पर) और व्यायाम के बाद एक बहुत ही हल्के डिटर्जेंट के साथ अपना चेहरा कुल्ला बैक्टीरिया पसीना दूर करने के लिए।
  • लेकिन याद रखना बहुत अधिक बार धोना नहीं है, इस प्रकार त्वचा के आवश्यक तेलों को नष्ट करना फिर त्वचा सेबम का उत्पादन किया जाएगा और मुँहासे भी बदतर हो जाएगी।
  • यहां तक ​​कि एक मुखौटा भी कभी-कभी आपकी त्वचा को साफ रखता है। आप इसे अकेले कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, अपने चेहरे पर अंडे का सफेद पेस्ट लगाने और इसे लगभग 15 मिनट के लिए कार्य करने के लिए - यह आपके छिद्र को कम कर देगा। लेकिन यह भी अक्सर मत करो
  • इमेज का शीर्षक है लड़कों को आप चाहते हैं आप चरण 2
    2
    आपके लिए सही श्रृंगार का उपयोग करें यह आपको बेहतरीन बनाने के लिए शानदार उपकरण है। आपके पास पहले से मौजूद सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप प्यारे और ताज़ा दिखते हैं, यह बहुत ही महत्वपूर्ण है लेकिन श्रृंगार आसानी से अतिरंजित हो सकता है उदाहरण के लिए बहुत अधिक आईलिनर आपको इमोज़ को दिखाना होगा।
  • यदि आपके पास त्वचा पर लालिमा या मुँहासे है, समस्या वाले क्षेत्रों की नींव को त्वचा की टोन से बाहर निकालने का प्रयास करें और त्वचा चमकदार और सुंदर बनाएं या यह केवल खामियों को कवर करने के लिए खामियों पर लागू होते हैं लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि मुंह को छूना या तोड़ना नहीं है। क्योंकि अगर कोई दाना टूट जाता है, तो वह वापस आ जाएगा। लेकिन अगर आपके पास पहले से चमकदार त्वचा है, तो नींव आवश्यक नहीं है।
  • आंखों के लिए, बाहरी कोने में एक भूरी पेंसिल का प्रयोग करें (बस आंख के नीचे)। एक पतली रेखा आपकी आंख को परिभाषित करती है और स्वाभाविक दिखती है, एक ही समय में आपकी आँखें खड़े हो जाती हैं यह रंग किसी भी अन्य पेंसिल से अधिक प्राकृतिक है। पलकों को लंबा और परिभाषित करने के लिए मस्कारा लागू करें एक नरम रंग की आंख छाया कभी-कभी आपके सुंदरता के लिए ताजगी जोड़ती है
  • होंठों के लिए, आपको उन्हें नम ब्रश से अक्सर छूटना चाहिए। यह उन्हें लाल और नरम रखता है होंठ कोमल, सुंदर और प्राकृतिक रखने के लिए स्वाद के साथ एक रंगीन होंठ चमक लागू करें वे स्वादिष्ट भी स्वाद लेंगे एक तटस्थ स्वाद चुनें, जैसे टकसाल या स्ट्रॉबेरी
  • इमेज शीर्षक वाला लड़के करना चाहते हैं आप चरण 3
    3
    अपने दांतों को हमेशा धो लें और मुंहवाश का उपयोग करें
  • इमेज शीर्षक वाला लड़कों को आप चाहते हैं चरण 4
    4
    हमेशा आपके लिए अच्छे कपड़े पहनें यदि आप अपने पैरों से प्यार करते हैं (और सुंदर और मुंडा हैं) तो उन्हें शॉर्ट्स और तंग जींस पहनते हैं। यह पतलून के आधार पर, टी-शर्ट, तंग और व्यापक के साथ भिन्न होता है। उदाहरण के लिए, तंग जींस के साथ एक तंग-फिटिंग शर्ट नहीं पहनें अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं पर बल देते हुए एक संतुलन खोजें
  • इमेज शीर्षक वाला लड़के चाहते हैं आप चरण 5
    5
    फिट रखें फिट और सक्रिय रहना जरूरी है, लेकिन भूखे मत जाना। अक्सर व्यायाम करें और शायद एक स्पोर्ट्स टीम में शामिल हों खेल लड़कियों की तरह लड़कों और आप देखेंगे और बेहतर महसूस करेंगे! रनिंग एथलेटिक रहने और पैरों को विकसित करने का एक अच्छा तरीका है जो आश्चर्यजनक रूप से toned हैं।



  • इमेज शीर्षक वाला लड़के करना चाहते हैं आप चरण 6
    6
    एक अच्छी गुणवत्ता वाली शैम्पू और कंडिशनर के साथ अपने बालों को धो लें और उन्हें उज्ज्वल और नरम रखें। एक कट जो आपको सूट और वैकल्पिक शैलियों का पता लगाएं, एक दिन एक हेअर ड्रायर और चिकनी, एक और प्राकृतिक के साथ सूख गया।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ लड़के करना चाहते हैं आप चरण 7
    7
    हर किसी के साथ दयालु और मजाक करने के लिए हमेशा आपका सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें अपने आप को सुनिश्चित करें बहादुर रहें, अच्छे लोगों के साथ मजाक न करें। जितना संभव हो उतने लोगों से बात करें इश्कबाज, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
  • इमेज शीर्षक वाला लड़के करना चाहते हैं आप चरण 8
    8
    बाहर निकलें। थिएटर समूहों और स्पोर्ट्स टीमों में भाग लेना, जितने संभव हो उतने लोगों को जानने के लिए कई गतिविधियां करें। आपको कभी पता नहीं है कि आप संभावित प्रेमी को कहां मिल सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप नहीं सोचते कि कोई अच्छा है, यह जानने के लिए, आप अप्रत्याशित स्थानों में एकदम सही आदमी पा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला लड़के करना चाहते हैं आप चरण 9
    9
    आइब्रो उन्हें साफ और परिभाषित रखने के लिए, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करते धागे के साथ उन्हें लेना उन्हें दूर करने से ज्यादा सुंदर है, और कम दर्दनाक है। चश्मा - एक जोड़ी खरीदने के लिए आपको बहुत पसंद है (अब ब्लैक फैशनेबल हैं) केवल उन्हें हर समय न पहनें, केवल जब यह आवश्यक हो। एक इत्र खरीदें जिसे आप पसंद करते हैं और पहनते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला लड़कों को आप चाहते हैं चरण 10
    10
    याद रखें, आप क्या करते हैं ज़्यादा मत करो बस अपने आप हो और मज़े करो!
  • टिप्स

    • याद रखें, खुद को रहें आप सुंदर हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com