उन्हें कैसे आना है। इसे करना चाहते हैं

यदि आप चाहते हैं कि आपकी महिला को यह करने के मूड में रहना है, तो आपको शारीरिक और मानसिक रूप से जमीन तैयार करना होगा। ऐसा कहा जाता है कि एक महिला की उत्तेजना इस बात पर निर्भर करती है कि उसने बेडरूम में प्रवेश करने से पहले 24 घंटे कैसे बिताईं। इसे सुनें, धीरज रखो और जो कुछ भी कर सकते हो उसे दिखाने के लिए करें कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है सबसे ऊपर, अपनी इच्छाओं पर ध्यान देना याद रखें!

कदम

भाग 1

प्रदर्शन करें कि आप इसकी सराहना करते हैं
मूड में गेट हिर् इन द इमेज शीर्षक
1
कृपया कुछ तारीफ दें उसे बताओ कि आप उसकी सराहना करते हैं कितना उसे वांछित बनाओ शायद आपको अपने गार्ड को कम करने में कठिनाई होगी अगर आपको पता नहीं है कि आप इसे चाहते हैं आत्मसम्मान को बाहर लाने के लिए मुश्किल हो सकता है। इसलिए उसे बताएं कि आप उसे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, तब भी जब उसे कम से कम उम्मीद है
  • वह अपने आकर्षण की प्रशंसा करता है शरीर के कुछ हिस्सों पर ज़ाहिर करें जो आप पसंद करते हैं, यह निर्दिष्ट करते हुए कि आप में क्या उत्तेजित होता है न सिर्फ उसे बताओ "आप एक दुर्घटना हो", लेकिन अधिक सटीक होने की कोशिश करें: "आपके पास सुंदर आँखें हैं" या "कैसे आपके नितंबों toned हैं योग आपको अच्छे परिणाम दे रहा है"।
  • अपने मन या उसके व्यक्तित्व की प्रशंसा करें उसे बताएं कि आप खुद को व्यक्त करने के तरीके को कैसे पसंद करते हैं या वह अपने विचारों को कैसे भावुक बताते हैं। समझाओ कि उसकी दया, समझ या संगठनात्मक कौशल आपको कितना बेमतलब छोड़ देते हैं। अपने आप को बाहरी उपस्थिति तक सीमित न करें।
  • अपने आप को इशारा या एक विशेष स्थिति के लिए खुद के साथ बधाई। हाल ही में हुआ कुछ के बारे में बात करें: "आज मैं वास्तव में प्रभावित हुआ था कि आपने अपनी बहन के साथ स्थिति कैसे संभाली थी। मुझे पता है यह निराशाजनक है, लेकिन आप वास्तव में मरीज हैं और आपने वास्तव में यह दिखाया है कि आप इसके साथ रह सकते हैं"।
  • मूड स्टेप 2 में गेट हिअर इन इमेज का शीर्षक
    2
    उसकी मदद करने के लिए सब कुछ करो डिश को धोने या मशीन को अनलोड करने की पेशकश न करें, लेकिन पूछे बिना, बस करो, अगर आपको हाथ चाहिए रात का खाना तैयार करके या गेराज की सफाई करके उसे आश्चर्यचकित करें बच्चों को शाम को बाहर लाओ ताकि वे कुछ शांति और चुप हो सकें। एक जोड़े के रूप में अपने रिश्ते को अपने आप को समर्पित करके, आप अपने बंधन को बिस्तर में और बाहर निकाल सकते हैं।
  • कई महिलाएं, जो पूर्णकालिक काम करती हैं, आधे से अधिक घर के कामों को पूरा करती हैं और अपने बच्चों की देखभाल करती हैं यदि वह कहता है कि वह सेक्स करने के लिए बहुत थका हुआ है, तो शायद उसे कुछ जिम्मेदारियों से मुक्त करने का समय है, जिससे उन्हें अनिश्चित काल तक लोड हो जाता है।
  • मूड स्टेप 3 में गेट व्हाट इयर में शीर्षक वाली छवि
    3
    यह समझने की कोशिश करें कि उसका जुनून किस पर है अगली बार जब आप खुद को गर्व कर लें, तो उससे पूछें कि उसकी कल्पनाएं क्या हैं। जब आप अंतरंग होते हैं, तो उस पर ध्यान दें जो आपको बिस्तर में पागल करता है यदि यह काम करता है, तो रोक नहीं है!
  • मान लें कि सार्वभौमिक रणनीति का उपयोग करके किसी महिला के सिर को खोना संभव है। प्रत्येक की अपनी शुभकामनाएं और वरीयताएँ हैं
  • मूड में गेट हिअर इन द इमेज शीर्षक
    4
    प्रतिष्ठित श्रवण प्रदर्शित करें कि आप अपने रिश्ते में एक विनम्र और समझदार व्यक्ति हैं और जब आप बोलते हैं, तो सुनने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। अन्यथा, आप सोच सकते हैं कि आप अपने विचारों की सराहना नहीं करते हैं। यदि आप सम्मान नहीं करते हैं, तो आप को आप के सामने खोलना मुश्किल हो सकता है।
  • अगली बार जब आप के बीच एक चर्चा होती है, तो सही होने के बारे में न सोचें। बहाना के लिए पूछें और अपने दिमाग की स्थिति पर विचार करें। इसे सराहना महसूस करें
  • मूड में गेट हिअर इन द इमेज शीर्षक
    5
    हमेशा अपनी उपस्थिति का ध्यान रखें अपने दांतों को ब्रश करें, अपनी दाढ़ी को दाढ़ी और आकार में बने रहें। एक बौछार लो और अच्छा देखने की कोशिश करो क्या सबकुछ आपसे पहले इस्तेमाल किए जाने वाले पहले कुछ समय के लिए किया जाना चाहिए आपके भाग में कुछ और प्रयास के साथ, आप यह नहीं भूलेंगे कि आपका साथी कितना आकर्षक है
  • भाग 2

    गुणात्मक महत्वपूर्ण क्षणों को एक साथ बिताएं
    मूड के बारे में जानें
    1
    एक साथ काम करें कई महिलाएं कहती हैं कि श्रोणि और पूरे शरीर में संचलन को बढ़ाने वाली शारीरिक गतिविधियों को करने के बाद वे एक निश्चित यौन उत्तेजना अनुभव करते हैं। इसलिए, कताई, रॉक क्लाइम्बिंग, योग या जोड़े योग का प्रयास करें। वैकल्पिक रूप से, आप चला सकते हैं, बाइक की सवारी कर सकते हैं या एक साथ लंबी वृद्धि कर सकते हैं।
    • व्यायाम आपके रिश्ते में जुनून को प्रज्वलित करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। वास्तव में, जब आप प्रशिक्षण कर रहे हैं, तो आप अपने शरीर को जानबूझकर उपयोग करने का इरादा रखते हैं, और जब आप अपने साथी के साथ खेल खेलते हैं, तो आप शारीरिक रूप से उसके साथ बातचीत करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इन मामलों में, उसकी लाइन पर कुछ तारीफों को संबोधित करें और अपने शारीरिक कौशल के साथ उसे प्रभावित करने का प्रयास करें
  • मूड में गेट हिअर इन द इमेज शीर्षक
    2
    जो कुछ भावुक है में लगे यदि आप पढ़ना पसंद करते हैं, तो उसके साथ बाहर जाएं और उसे एक किताबों की दुकान में ले जाएं, उसे एक रोमांटिक कार्ड लिखें या एक दिन बिताने के लिए एक टेट-ए-टेट किताब पढ़ें। यदि आप मिठाई पसंद करते हैं, तो उन्हें चॉकलेट देकर या एक हफ्ते की शाम की योजना बनाकर स्वादिष्ट डेसर्ट का आनंद लें। प्रदर्शित करें कि जब आप आपकी रुचियों के बारे में बताते हैं, तो आप इसे सुनें
  • कुछ भी चुनें जो आपको पसंद है! पता लगाएँ कि क्या आपके जुनून और तुम्हारा बीच कोई संबंध है



  • मूड स्टेप 8 में गेट हिरे इन इमेज का शीर्षक
    3
    एक सेक्सी फिल्म किराए पर शायद आपका साथी कामुक शो पसंद नहीं करता है, लेकिन नाटक या रोमांटिक कॉमेडी में एक गर्म दृश्य भी पिघल सकता है नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी के एक अध्ययन से पता चलता है कि पुरुष पुरुषों की तुलना में कामुकता से अधिक आसानी से उत्साहित हैं।
  • चित्रा 9 में मूड के बारे में जानें
    4
    सभी तरह से कपड़े पहने जाने के लिए एक बहाना ढूँढ़ें अपने आप को एक जैकेट में रखो और टाई, दाढ़ी और पॉलिश करें। सुझाव है कि आप एक तंग स्वेटर या अपने पसंदीदा कपड़े पहनते हैं फिर उसे एक रोमांटिक शाम को एक साथ बिताए। एक निर्दोष उपस्थिति आपको बिस्तर में सुरक्षित होने के कारण हो सकता है
  • भाग 3

    जुनून को उसकी सही पल में बदल दें
    मूड स्टेर 10 में गेट हिअर इन इमेज
    1
    Sorprendila। पीछे से गले लगाओ और अपनी गर्दन को चूमो। पेट और स्तन को स्पर्श करें अपने हाथों को अपने शरीर के साथ स्लाइड करें, उन्हें महसूस करें कि आप इसे कितना चाहते हैं अपना शरीर अपनी पीठ पर चिपकाएं और धीरे-धीरे आगे बढ़ें।
  • मूड के चरण 11 में गेट हिरे में शीर्षक वाली छवि
    2
    आप सभी समय के लिए foreplay के लिए आवश्यक लो रोशनी नीचे बारी, फोन बंद करें और अंतरंगता के इस क्षण में पूरी तरह से उपस्थित होने का प्रयास करें अपने हाथों को अपने शरीर पर स्लाइड करें पहले उसे धीरे से चूमो, फिर अधिक जुनून के साथ, जैसा कि वातावरण वार्म अप करता है। धीरे धीरे, लेकिन सावधानी से, उसे घर का कपड़ा और उसके कपड़े जमीन पर गिर जाने दो। इसे सीधे आँखों में देखो और मुस्कुराओ
  • उसे मालिश दे दो अपने पैरों या पीठ को मालिश करें ताकि आप वास्तव में आराम कर सकें। अपनी मांसपेशियों को गरम करें जैसा कि आप अपने प्यार की देखभाल करते हैं
  • अपनी अंगुलियों या होंठों को अपने जोड़ों पर स्लाइड करें गर्दन, कोहनी के अंदर और घुटने के पीछे शरीर के सबसे संवेदनशील क्षेत्रों हैं।
  • जांघों को स्पर्श करें पैरों के साथ धीरे-धीरे ऊपर और नीचे आगे बढ़ें अपने कूल्हे को समझो और अपनी अंगुलियों को अपने कूल्हों में डुबो दें।
  • मूड स्टेर 12 में गेट व्हाट इयर नाम वाली छवि
    3
    एक सूक्ष्म और कामुक आवाज़ के साथ बोलें कान में फुसफुसाती है या मोहक तरीके से मोहक आमंत्रण। उसे बताओ कि आप उसे कितना चाहते हैं कम आवाज में दिए गए एक वाक्य के साथ संयुक्त होंठों का एक सौम्य स्पर्श आपको उत्तेजित होने में मदद कर सकता है।
  • मूड के बारे में जानें
    4
    सेक्स के खिलौने और अन्य वस्तुएं जो आनंद को प्रोत्साहित करने का प्रयास करें महिलाओं के यौन उत्तेजना के लिए कुछ खिलौने खरीदें। इसे उपहार के रूप में दें, यह बता कर कि आप बाद में इसे एक साथ करने की कोशिश करेंगे।
  • मूड स्टेर 14 में गेट हिअर इन द इमेज
    5
    नियंत्रण रखना, जब तक आप इसे नहीं करना चाहते। कुछ लोगों को बेडरूम में हावी होना पसंद है, जबकि दूसरों को वर्चस्व होना पसंद है। यह समझने की कोशिश करें कि क्या आपका साथी इन परिस्थितियों में नियंत्रण रखना पसंद करता है ध्यान रखें कि कभी-कभी आप आदेश प्राप्त कर सकते हैं और जब आप पहल करते हैं तो दूसरों को यह पसंद हो सकता है अगर वह हमेशा बेडरूम में जाने के लिए आमंत्रित होने की प्रतीक्षा करता है, तो वह शायद हावी होने के लिए प्यार करती है
  • उसे कुछ सवाल पूछने से डरो मत। यदि आप सहज महसूस करते हैं, तो उन्हें बस पूछने की कोशिश करें: "बिस्तर में क्या आपको लगता है कि आप अधिक प्रभावी या विनम्र हैं?"। आप अपने आप को इस तरह भी व्यक्त कर सकते हैं: "जब हम एक साथ होते हैं तो मुझे नेतृत्व लेने की भावना से प्यार होता है। जब आप ऐसा करते हैं तो आप इसे पसंद करते हैं?"।
  • और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com