कैसे प्यार पिछले बनाने के लिए

एक नया रिश्ता अक्सर प्रफुल्लित करने वाला, तीव्र और मजेदार होता है, लेकिन आप स्थायी प्रेम में एक नए रिश्ते को कैसे बदल सकते हैं? हालांकि प्यार को अंतिम रूप से करना आसान नहीं है, फिर भी रिश्ते में आपकी प्रतिबद्धता एक गहरे और महत्वपूर्ण संबंध में बदल जाएगी जो कि जीवनकाल को खत्म कर सकती है। प्यार को अंतिम बनाने के लिए, आपको अपने प्रियजन की सराहना करनी चाहिए, उसका समर्थन करना और प्रेम और रोमांस के लिए समय लगता है। यदि आप जानना चाहते हैं कि इन चरणों का पालन करें

कदम

विधि 1

अपने प्यारे की सराहना करते हैं
मेक आउट अ रे गर्ल चरण 07
1
हमेशा अपने प्रियजन के सर्वश्रेष्ठ भाग की सराहना करें यदि आप पिछली प्रेम करना चाहते हैं, तो आपको अपने प्रेमी के अच्छे गुणों पर ध्यान केंद्रित करना होगा - सबसे खराब नहीं अपने प्रिय के कम भाग्यशाली गुणवत्ता के बारे में ईमानदार होना है, लेकिन आप, आप हंसी करने की क्षमता, उसकी बुद्धि और उसकी बड़ी मुस्कान पर अपने आप को ध्यान केंद्रित करने के बजाय तथ्य यह है कि यह हमेशा देर से या समय फोन गुजर रही है पर की तुलना में है।
  • 470 जोड़ों के बीच संगतता पर एक शोध से पता चला है कि कई दीर्घकालिक रिश्तों को क्या मिला है "सकारात्मक भ्रम", जो रिश्ते में लोगों को सकारात्मक प्रकाश में एक दूसरे को देखने की अनुमति देता है यह भी के रूप में जाना जाता है "सकारात्मक दृष्टिकोण"।
  • हर दिन, अपने साथी के सकारात्मक पक्ष को देखो और याद रखें कि आप इस अद्भुत व्यक्ति के साथ क्यों हैं
  • एक सुंदर पति का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    2
    अपने प्रेमी के लिए दया करो। यह साबित हो गया है: जोड़े जो करुणामय प्रेम रखते हैं, वे खुश विवाह करते हैं। अपने प्रिय के लिए करुणा पाने के लिए, आपको यह समझना सीखना चाहिए कि वह क्यों नाराज हैं, आप को परेशान करने की बजाय उनकी ज़रूरतों को समझें क्योंकि वे अच्छे मूड में नहीं हैं। अपने साथी के प्रति दयालु कार्य के अभ्यास के लिए इन अवसरों का उपयोग करें और आप अपने रिश्ते पर सकारात्मक प्रभाव देखेंगे।
  • हर दिन एक छोटे से इशारे के साथ अपने साथी को आश्चर्यचकित करने के लिए लक्ष्य निर्धारित करें। इसे जटिल या किसी भाग्य की लागत नहीं है - एक संदेश भेजें या छोटे नोट छोड़ दें ताकि उन्हें यह पता चले कि यह कितना खास है, इसका मतलब महंगे उपहार से ज्यादा हो सकता है।
  • जब आपके प्रियजन को बुरे दिन का सामना करना पड़ता है, तो वह भी दयालु बनने की कोशिश करें और घर पर उसे सहायता करें, रात के खाने की तैयारी करें, कपड़े धोने से धोएं या मालिश करें
  • एक लड़की के चरण 14 के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें
    3
    छोटी चीजों का आनंद लें आखिरकार प्रेम बनाने के लिए, इन क्षणों को कम मत समझो "स्लाइडिंग दरवाजे", स्लाइडिंग दरवाजे शब्द से भरा प्रतीत होता है तुच्छ हर रोज क्षणों में से फिसलने दरवाजे के क्षणों में हम अगर एक दूसरे को, छोटे क्षणभंगुर दर्द, कुंठा, सुख और हँसी के साथ करने के लिए कहते हैं कि, हमारे मन और हमारे दिल, कि बनाने या तोड़ने के माध्यम से उड़ान हमारे जीवन के अधिक महत्वपूर्ण संबंध हैं ये छोटे क्षण समय के साथ संचित होते हैं और समझते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आपके पास अपने प्रियजन के साथ सुबह ही कुछ मिनट लगते हैं, तो इसका लाभ उठाएं।
  • मेक आउट अ रे गर्ल चरण 08
    4
    प्रत्येक दिन 6 सेकंड के चुंबन को स्वैप करें। छह सेकंड का चुंबन एक सरल और मजेदार गतिविधि है जिसे आप अपने रोजमर्रा के क्षणों में कुछ के रूप में रखना चाहिए। यह चुंबन काफी लंबे समय भावुक और रोमांटिक महसूस करने के लिए है, और पूरे दिन में एक अस्थायी नखलिस्तान के रूप में काम कर सकते हैं - जब आप या तो पर या काम से लौट रहे हैं, उदाहरण के लिए। यह चुंबन सुबह में कम से कम एक बार और शाम को एक बार साझा करने की कल्पना करो। आप देखेंगे कि यह एक बड़ा अंतर क्या लाएगा।
  • अपने साथी को स्नेह के साथ बधाई देने के लिए उसे आपके लिए महत्वपूर्ण महत्व बताता है, साथ ही साथ जब आप एक साथ होते हैं, तो आप उस सुंदर अनुभूति को याद करते हैं।
  • मेक आउट अ रे गर्ल चरण 03
    5
    अपने साथी को उसके लिए प्यार और ध्यान दें। जब आप अपने साथी पता है कि एक भावनात्मक जुड़ाव की जरूरत है, वे लाड़ का एक सा `चाहते हैं या सितारों को देखने के लिए छज्जे पर बाहर जाना है कि क्या करना है, उसे देने के लिए वह क्या जरूरत है न कि इसे अस्वीकार, आप कितना क्या करना है की परवाह किए बिना की कोशिश,। इन क्षणों अक्सर नहीं होता है, और यदि आप अपने रिश्ते को फलने-फूलने के लिए चाहते हैं, तो आप अपने साथी के स्नेह वे की जरूरत है, तो आप देखेंगे कि आप प्राप्त आरंभ कर देंगे कि प्यार देना चाहिए।
  • समय निकालने के लिए अपने साथी की बात सुनो और उसकी जरूरतों पर प्रतिक्रिया विचारपूर्वक।
  • आप हमेशा अपने साथी को स्नेह और ध्यान देने की ज़रूरत नहीं कर पाएंगे, लेकिन जितनी बार आप यह कर सकते हैं उतनी बार ऐसा करने के लिए लक्ष्य निर्धारित करें।
  • विधि 2

    अपने प्यारे के साथ डिस्सापर्स को हल करें
    चलो एक लड़के मित्र को पता है कि आप छवि को जानते हैं`re Not Interested Romantically in a Nice Way Step 10
    1
    अधिक सामान्य रिश्तों के चार हत्यारों से बचें यदि आप वास्तव में अपने प्रियजनों के साथ समस्याओं का समाधान करना चाहते हैं, तो आपको उन चार प्रकार की नकारात्मकता से बचने चाहिए जो संबंधों के लिए घातक हैं और जिन्हें भी कहा जाता है "सर्वनाश के चार घुड़सवार": आलोचना, अवमानना, रक्षात्मक और अवरोधन कुछ ही घंटों के लिए एक जोड़े को देखने के बाद, वैज्ञानिक अगर ये एक साथ या तलाक में रहते हैं, तो 94% सटीकता की भविष्यवाणी कर सकते हैं, यदि ये नकारात्मक व्यवहार नहीं बदलते हैं। यदि आप अपने पार्टनर को इनमें से किसी एक दृष्टिकोण का इस्तेमाल करते हैं, तो जल्दी करो और इसके बारे में कुछ करें, इससे पहले कि आप अपने प्यार को मिटा दें।
    • अपने दमन की आलोचना करने से बचें, सिर्फ दमनकारी असंतोष से छुटकारा पाने के लिए। शिकायत करें, लेकिन दोष मत बोलो, अपनी भावनाओं के बारे में उन वाक्यांशों का उपयोग करें जो एक सकारात्मक ज़रूरत व्यक्त करते हैं। तुम क्या सुनते हो? आपको क्या चाहिए?
    • अपने साथी को तुच्छ होने से बचें और अपने रिश्ते में प्रशंसा और सम्मान की संस्कृति बनाएं।
    • रक्षात्मक होने से बचें, और अपने साथी की टिप्पणियों और सलाह के लिए खोलें। साबित करने की कोशिश करने पर ध्यान न दें कि आप सही हैं और इसके बजाय एक समाधान खोजने के लिए एक साथ काम करते हैं। जिम्मेदारी स्वीकार करें, भले ही केवल समस्या के भाग के लिए।
    • बहिष्कार, या अपने साथी को सुनने के लिए या उनके छोटे से भाग में भी अपने अनुरोधों को स्वीकार करने से इनकार, आप एक रिश्ते में कर सकते हैं सबसे बुरी चीजों में से एक है। प्रतिद्वंद्वी एक मनोवैज्ञानिक आत्म-आराम का अभ्यास करना है मनोवैज्ञानिक आत्म-आराम में पहला कदम अनावश्यक चर्चाओं को रोकना है। यदि आप जारी रखते हैं, तो आपको अपने साथी के सामने विस्फोट या अंतर्निहित (अवरोधन) मिलेगा, जिसमें से कोई भी आपको कहीं भी नहीं ले जाएगा।
  • एक बेहतर प्रेमी चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    चर्चाओं के दौरान सकारात्मक से नकारात्मक बातचीत के 5 से 1 अनुपात को बनाए रखें। इस में मदद मिलेगी के रूप में आप एक साथ एक समस्या को हल करने के बजाय एक-दूसरे पर आरोप, चिल्ला या शब्द नहीं वास्तव में लगता है कि साथ ferendovi की तलाश आप और आपके साथी एक सकारात्मक रवैया बनाए रखने के लिए। विशिष्ट वाक्यों को कहने से बचने के द्वारा आप चर्चा के दौरान इस सकारात्मक संबंध को बनाए रख सकते हैं "तुम कभी नहीं ..." या "आप हमेशा करते हैं ..."। स्थिति के सकारात्मक पहलुओं पर निरपेक्ष और ध्यान केंद्रित न करें, न कि नकारात्मक लोगों पर, यदि आप समाधान पर पहुंचना चाहते हैं
  • अपने साथी से बात करें जैसे कि आप एक ही स्तर पर थे। के साथ वाक्यों का उपयोग करें "मैं" कैसे "मुझे खुशी होगी अगर हम ..." इसके बजाय वाक्य के साथ "आप" कैसे "आपको चाहिए ..."। इस तरह से समस्या बन जाती है "हमारी समस्या", नहीं "आपकी समस्या"।
  • ट्रीट बीवी (बैक्टीरियल वाजिनोसिस) शीर्षक चरण 7
    3
    रिश्ते की शाश्वत समस्याओं का प्रबंधन करें यहां तक ​​कि सबसे अच्छे संबंधों में समस्याएं हैं, और सभी को हल नहीं किया जा सकता है अपने प्यार को अंतिम रूप से बनाने के लिए, आपको इन समस्याओं को स्वीकार करना चाहिए या बिना किसी नतीजे के लगातार बहस किए बिना उनका प्रबंधन करने का एक तरीका खोजना होगा। क्या मायने रखता है इन समस्याओं को हल नहीं है, लेकिन सकारात्मक और खुले होने के दौरान जब चर्चा की जाती है
  • इस प्रकार की समस्याओं पर चर्चा करते समय आपके संबंधों का उद्देश्य एक संवाद स्थापित करना चाहिए जो आपके साथी की स्वीकृति को व्यक्त करता है, उसे हास्य और स्नेह दिखा रहा है।
  • आखिरकार, क्या महत्वपूर्ण है कि वे बिना दहनशील समस्याओं को एकसाथ से निपटने में सक्षम हों, बल्कि उन्हें डेडलॉक के रूप में इस्तेमाल करने के बजाय। चर्चा के बिना छोड़ दी समस्याओं को सिर्फ दर्दनाक एक्सचेंज या बर्फ की चुप्पी के लिए सीसा जाता है
  • एक सुंदर प्रेमी का शीर्षक शीर्षक चित्र 10



    4
    रणनीति के साथ एक संघर्ष का परिचय एक का उपयोग करें "नरम दृष्टिकोण" या एक बातचीत के दौरान एक समस्या पेश करने के लिए एक राजनयिक तकनीक को बदलने के लिए, जिस तरह से आपका साथी समस्या को देखेगा और उसमें आसानी से हल किया जाएगा। एक समस्या को पेश करने के लिए, आपको दूसरे व्यक्ति को दुश्मनी और नाराज तरीके से आरोप लगाए बिना, धीरे-धीरे स्थिति के बारे में शिकायत करनी चाहिए। यह एक अधिक स्थिर और स्वस्थ रिश्ते का नेतृत्व करेगा
  • उदाहरण के लिए, कहने के बजाय "आपने कहा था कि आप इस दोपहर में सुपरमार्केट में होंगे और इसके बजाय आप भूल गए", कहते हैं "मैं थोड़ी परेशान हूं कि आज घर पर कोई भोजन नहीं है मैंने सोचा था कि हमने तय किया था कि आप इस बार खरीदारी करेंगे"।
  • खुद को उन वाक्यों से अभिव्यक्त करें जिनसे शुरू होता है "मैं" बजाय "आप"। जब आप के साथ एक वाक्य शुरू करते हैं "मैं" आप कम महत्वपूर्ण लग रहे हैं दोष तुरंत अपने साथी को रक्षात्मक स्थिति में रखता है, जबकि वाक्यों के साथ "मैं" दिखाओ कि आप अपनी भावनाओं पर असर पर चर्चा कर रहे हैं
  • अपनी आँखें बदलना, अपनी बाहों को पार करने या अपने साथी की आंखों में नहीं देखे। चर्चा शुरू करने पर ये सभी छोटे क्रोध इशारे एक बड़ा फर्क पड़े।
  • छवि एक बेहतर प्रेमी नामक शीर्षक 11
    5
    समझौता स्वीकार करना सीखें यदि आप पिछली बार प्यार करना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि खुश होने से सही होने की अपेक्षा बेहतर है। यदि आप हर बार जब आप बहस करते हैं, तो आपका रिश्ते लंबे समय तक नहीं रहेगा। आप और आपके साथी को प्रत्येक फैसले के पेशेवरों और विचारों को तर्कसंगत रूप से वजन करने में सक्षम होना चाहिए और यह सोचने के लिए कि आप में से प्रत्येक के लिए निर्णय कितना है अंत में, आपको बस एक खुश व्यक्ति होने के बजाय आप दोनों को संतुष्ट करने में सक्षम होना चाहिए।
  • आप मोड़ भी ले सकते हैं यदि आप एक महत्वपूर्ण निर्णय के बारे में सोचते हैं, तो अगले बड़े अवसर पर अपने साथी को फैसला लेने दें
  • एक अच्छे संबंध में दोनों पक्षों को समझौता करने के लिए तैयार होना चाहिए। यदि आप खुद को अपने साथी के साथ सहमति देते हैं क्योंकि आप चर्चाओं से बचना पसंद करते हैं, तो आपको एक समस्या है।
  • इर्ने ए गर्ल नाम वाली छवि`s Trust Back After Lying Step 01
    6
    जब आप गलत हो तो बहस पूछें यदि आप पिछली बार प्यार करना चाहते हैं, तो आपको अपने गर्व को निगलने के लिए तैयार रहना चाहिए और जब आपका गलत हो जाए तो अपने साथी को बता दें। यह स्वीकार करते हुए कि आप गलत हैं, साहस की आवश्यकता है और आपके साथी को बनाने और आपके स्पष्ट रूप से अधिक की सराहना करते हैं। यदि आप जानते हैं कि आपने गड़बड़ी की है लेकिन आप उसे कालीन के नीचे छिपाना चाहते हैं और अगली बार इसे ठीक कर लेना चाहते हैं, तो जल्दी या बाद में आपको परेशानी होगी।
  • जब आप माफी मांगते हैं, तो वास्तव में इसे महसूस करें। ऐसा मत कहो क्योंकि आपको लगता है कि यह सही काम है।
  • विधि 3

    अपने प्रेमी के लिए कुछ समय खोजें
    पहली बार चरण 02 के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि
    1
    रोमांस के लिए समय खोजें कोई बात नहीं कितनी देर तक आप एक साथ होते हैं, आपको कम से कम सप्ताह में एक बार रोमांटिक क्षणों के लिए समय मिलना चाहिए। एक लो "रोमांटिक निकास" जिसके दौरान आप कुछ भी नहीं करेंगे, बात करते हैं, अच्छे भोजन का आनंद लें और एक अच्छी फिल्म को एक साथ देखें। आप अधिक विस्तृत रोमांटिक रोमांच की योजना बना सकते हैं, जैसे समुद्र तट यात्रा, लंबी पैदल दूरी, या एक सितारे जो सितारों को देख रहे हैं आप जो कुछ भी करते हैं, नियमित रूप से करते हैं, और सुनिश्चित करें कि आप अपने प्रियजन के साथ कम से कम कुछ घंटों की गुणवत्ता बिताते हैं, अगर आप चाहते हैं कि आपका प्यार और अपने रिश्ते को जीना है।
    • जब आप रोमांटिक हो, तो आपको कनेक्ट करने के लिए समय लेना चाहिए। अपने सपनों, भय और लक्ष्यों के बारे में बात करें - जो कपड़े धोने की मशीन नहीं करेंगे या बच्चों को स्कूल जाने के लिए नहीं।
    • आपको एक को ठीक करना चाहिए "रोमांटिक शाम" अपनी साप्ताहिक डायरी में, और इसे एक पवित्र घटना के रूप में रखें जो मित्रों या काम प्रतिबद्धताओं की कोई यात्रा बदल सकती है।
  • छवि रिश्ते में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक शीर्षक 09
    2
    अपने साथी को बधाई देने के लिए समय निकालें आप सोच सकते हैं "हम पांच साल के लिए एक साथ रहे हैं - तुम्हें पता होना चाहिए कि मैं अब उससे कितना प्यार करता हूँ"। यह एक तार्किक तर्क है, है ना? गलत। तुम्हारे दिल में क्या आप जानते हैं कि यह कैसे खास है अपने प्रियजन और कितना वे तुम्हें करने के लिए मतलब है, क्या के बावजूद आप को पता है आप कितना उससे प्यार करती हूँ और कितना महत्वपूर्ण है और आप सभी या अपने अद्वितीय गुण कम से कम कुछ महत्व देते हैं। अपने आप को एक दिन ताजा और दिल से कुछ के साथ कम से कम एक तारीफ बनाने का लक्ष्य निर्धारित करें।
  • गारंटी के रूप में अपने साथी की नज़र नहीं लेना। यदि आप एक नियुक्ति के लिए तैयार हो गए हैं, तो उसे पता चले कि वह ठीक है - या उसे पता चले कि वह कितना अच्छा है, जबकि वह अपने रोजमर्रा के कपड़े में टीवी देख रहा है
  • अपने साथी को अपने जीवन को सुधारने के लिए उसने जो कुछ किया है, वह उसे बताएं। एक्सप्रेस प्रकार विचार "मैं तुम्हारे बिना ऐसा कभी नहीं कर सकता था" या "इस संकट के दौरान मैं आपके लिए बहुत करीब हूं", आपके साथी को यह बताएंगे कि आपके लिए कितनी मदद और सहायता है
  • अपने साथी को अपने पसंदीदा व्यक्तित्व के बारे में, हास्य की भावना या लोगों को आकर्षित करने की उनकी क्षमता के बारे में सब कुछ जानने के लिए समय निकालें।
  • छवि दिखाएं जिसमें आप एक लड़की को प्यार करते हैं उसका कदम 07
    3
    कहने के लिए समय ले लो "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" आपको कहना चाहिए "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" हर दिन अपने साथी को - और सुनें। इसे मत कहना मत भूलना क्योंकि आप बहुत व्यस्त हैं या आपको लगता है कि आप पहले से जानते हैं, या क्योंकि आप चर्चा के बीच में हैं आप इसे पर्याप्त नहीं कहेंगे जब आप कहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", अपने साथी को आंखों में देखें और अपना पूरा ध्यान दें कि उसे यह बताने दें कि वास्तव में आप क्या कहते हैं।
  • छवि शीर्षक वाली नई लड़की को आप की तरह लेना चरण 06
    4
    अपने साथी के साथ मस्ती करने का समय ढूंढें प्रेम सिर्फ एक दूसरे की प्रशंसा नहीं कर रहा है, विवादों का प्रबंध करना और रोमांटिक होने के नाते - यह मजेदार और कभी हास्यास्पद है अपने साथी के साथ वास्तव में मजाक करने के लिए समय लें, चाहे वह कॉमेडी शो देख रहा है, चुटकुले बताते हुए घंटे बिताए, या एक मनोरंजन पार्क में जाकर और ज़ोर से हँस रहा है अपने रिश्ते पर अपने साथी के साथ हँसने के सकारात्मक प्रभाव को कम मत समझो।
  • यह सच है: एक जोड़ी एक साथ हंसते हुए एक साथ रहता है। हर दिन हंसने के लिए समय निकालना
  • लोस बेली फैट शीर्षक के लिए चित्र (पुरुषों के लिए) चरण 08
    5
    अपने भागीदारों के साथ नई रुचियों का अनुसरण करने का समय ढूंढें। अगर आप अपने रिश्ते को ताज़ा रखना चाहते हैं, तो आपको अपने पार्टनर के साथ नए हितों का पीछा करने का समय मिलना चाहिए, इसलिए यह हमेशा नहीं होगा "सामान्य सूप"। आप एक साथ डांस क्लास कर सकते हैं, अपने आप को क्लासिक फिल्म संग्रह में फेंक सकते हैं या एक पूरी नई जगह पर जा सकते हैं। एक रूटीन जो आपको खुश करता है विकसित करना एक रिश्ते में मदद करता है, लेकिन नए शौक और हितों को एक साथ मिलना आपके संबंधों के विकास के लिए समान रूप से महत्वपूर्ण है।
  • एक साल्सा कोर्स करना एक साथ आपके रिश्ते को अधिक मज़ा और ... सेक्सी बना सकता है!
  • एक साथ प्रकृति की खोज शुरू करें लुभावनी दृश्यावली में चलना या लंबी पैदल यात्रा से आपके मूड में सुधार होगा और आप प्रकृति की अधिक प्रशंसा करेंगे - और एक दूसरे
  • चेतावनी

    • ये मनोवैज्ञानिक-शैक्षणिक जानकारी हैं और एक चिकित्सा होने का इरादा नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com