कैसे लड़के के दोस्त बनने के लिए आप की तरह

लड़के के दोस्त बनना जो आपको पसंद है वह एक बहुत आसान काम नहीं है। अपनी भावनाओं को छिपाना मुश्किल होगा और आपके पास पर्याप्त धैर्य नहीं होगा, लेकिन दोस्ती से पैदा होने वाला संबंध बहुत संतुष्टिदायक है। एक बार जब आप अपना विश्वास जीत लेते हैं, तो अपने दोस्तों के समूह में अपने आप को एकीकृत करने का प्रयास करें और सही समय पर उसे व्यक्त करें कि आप उसके लिए कैसा महसूस करते हैं। यह आपकी भावनाओं को छिपाने के लिए स्वस्थ नहीं है - अगर आप वास्तव में दोस्त हैं, तो आपसे सुनने के लिए संकोच नहीं करेंगे और परिणाम की परवाह किए बिना, अपने जीवन में आपकी मौजूदगी की सराहना करेंगे।

कदम

भाग 1

एक लड़के के साथ एक दोस्ती को कस लें जिसे आप नहीं जानते
इमेज का शीर्षक, द बॉय फ्रेंड्स टू द गाइ यू लाइक पायरे 1
1
अपने दोस्तों के साथ बात करें लड़कों को अकेले आसानी से या अकेले हाशिए पर लग जाते हैं, खासकर जब दोस्तों ने उनका मज़ाक उड़ाया। अपनी दोस्ती आ रही है, आप उसे दिखाएंगे कि आपने अपने परिचितों के चक्र में प्रवेश किया है और आप निश्चित रूप से विश्वसनीय व्यक्ति हैं। वे किस तरह से बातचीत करते हैं और जानें कि आप अपने समूह में कैसे फिट हो सकते हैं।
  • इमेज के साथ बेंड फ्रेंड्स विद द गाइ यू की तरह आप चरण 2
    2
    समूह बनाएं चाहे वह किताबें पढ़ने, शिल्प बियर बनाने या फिल्में देखना चाहे, उसके साथ रुचि साझा करने का प्रयास करें अन्य लोगों को शामिल होने के लिए आमंत्रित करें, या केवल आपको दो खेती करें यदि आप हाल ही में मित्र बन गए हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे एक अच्छी तारीख की तरह नहीं बनाते हैं।
  • समूह सप्ताह या एक महीने में एक बार मिल सकता है मूल रूप से यह उस आदमी के साथ साझा करने के बारे में है, जिसे आप कुछ पसंद करते हैं जो आपके दोस्ती के बंधन को मजबूत करता है, बिना उसे दमन कर रहा है
  • छवि के साथ रहो फ्रेंड्स इन द गाइ यू की तरह चरण 3
    3
    एक नया मनोरंजन खोजें व्यस्त रखें यह बेहतर है कि आपका जीवन आपकी दोस्ती के चारों ओर नहीं घूमता है इसके अलावा, आप अपनी रुचियों का पालन करते हैं या नहीं, एक नया शौक आपको वार्तालाप के लिए एक प्रारंभिक बिंदु प्रदान करेगा।
  • एक कोर्स में भाग लें ऐसी कोई ऐसी पढ़ाई जो हमेशा आपको चकित कर रही है, ताकि आप ऊब नहीं हो सकें।
  • छवि के साथ रहो फ्रेंड्स इन द गाइ यू की तरह चरण 4
    4
    स्वयंसेवक जब आप कर सकते हैं जिस समुदाय में आप रहते हैं, अपने आप को उपयोगी बनाकर आप अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे। परोपकारिता और मन की भलाई दो गुण हैं जो लोगों को अधिक आकर्षक बनाती हैं। यह अच्छी तरह से हो सकता है कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह आप का अनुसरण करना चाहता है या स्वयंसेवक के लिए अन्य अवसरों को खोजने के लिए मजबूर महसूस करता है
  • इमेज के साथ बेंड क्लोज फ्रेंड्स फॉर द गाइ यू की तरह चरण 5
    5
    खेल का उपयोग करें यह काफी स्पष्ट है कि बच्चों को खेल देखकर खेल खेलना पसंद है आपको जरूरी नहीं कि आपकी पसंदीदा टीम को खुश करनी चाहिए या आप जिस खेल को पसंद करेंगे उसका अनुसरण करें। आपको यह दिलचस्प लगेगा कि आपकी पसंदीदा टीम है या आप कुछ खेल अनुशासन के बारे में भावुक हैं।
  • बच्चों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों पर चर्चा करना या दोस्तों के साथ खेल देखना पसंद है उस खेल को ढूंढें जो आप पसंद करते हैं और उस पर फ़ोकस करते हैं। आपको हर विस्तार को जानने की जरूरत नहीं है, बल्कि अपने आप से प्यार करने के लिए।
  • इमेज का शीर्षक, द बॉय फ्रेंड्स टू द गाइ यू की तरह चरण 6
    6
    आसानी से बुर्ज लड़कों को आम तौर पर लगता है कि शरीर के शोर मजाक कर रहे हैं। आपको यह पता लगाने की कोशिश करना मजेदार हो सकता है कि आप कितनी दूर खुद को धक्का दे सकते हैं अधिकांश लड़कों द्वारा ग्रहण किए गए व्यवहार को अपनाने के लिए शर्मिन्दा मत बनो।
  • उसे बर्ग और चुटकुले की दौड़ में चुनौती दें क्योंकि वह अपने सभी पुरुष दोस्ती करते हैं।
  • मिथक अब अवनति का है कि लड़कियों के शारीरिक कार्यों नहीं हैं या वे मजाकिया, कठोर या बुद्धिमान नहीं बन सकते हैं, एक आदमी और एक महिला के बीच संबंध स्थापित करते समय अप्रचलित और हानिकारक भी हैं। उसे दिखाओ कि आप एक अजीब और असामान्य नहीं हैं, परन्तु एक व्यक्ति जो उसके समान है, जब आप एक साथ होते हैं और आप केवल खुद ही हैं
  • छवि के साथ रहो फ्रेंड्स इन द गाइ यू की तरह चरण 7
    7
    एक अपरिटिफ़ के लिए बार में उसे मिलो एक सामाजिक संदर्भ में उसे जानना अच्छा अवसर है। अपने दोस्तों को आमंत्रित करें और उन्हें आमंत्रित करें उन्हें आमंत्रित करें। यह मज़ेदार और हल्की स्थिति है, जो एक साहसी नियुक्ति से दूर हो सकती है
  • इमेज का शीर्षक, बियो क्लोज़्स फ्रेंड्स विद द गाइ यू की तरह चरण 8
    8
    लड़कों पर अपनी राय बदलें मान लें कि एक लड़का और लड़की मित्र नहीं बन सकती। सेक्सिविस्ट क्लर्कों से प्रभावित होना आसान है, लेकिन उसे दोस्ती के बारे में अपने विचारों के साथ एक व्यक्ति के रूप में विचार करने का प्रयास करें। आपको अपने परिप्रेक्ष्य को विस्तृत करना चाहिए और अपनी कंपनी का आनंद लेना चाहिए।
  • इमेज के साथ बेंड फ्रेंड्स विद द गाइ यू लाइक पायरे 9
    9
    ध्यान रखें कि लड़कों को रिश्ते स्थापित करने की संभावना है। कुछ अध्ययनों के अनुसार, लड़के अपनी मादा दोस्ती के साथ प्रेम संबंध होने की संभावना को बाहर नहीं करते। सबसे पहले आपको लगता है कि जिस तरह का ध्यान नहीं प्राप्त करने के लिए चुनौतीपूर्ण लग सकता है, लेकिन समय आपके पक्ष में हो सकता है
  • ऐसा हो सकता है कि शुरुआत में एक लड़का अपनी उम्र का आकर्षक नहीं खोजता, लेकिन समय बीत जाता है और उसे पता चलता है कि वह कैसे चतुर, मजेदार और मैत्रीपूर्ण है, वह उसमें एक अलग और मजबूत रुचि पैदा कर सकता है।
  • छवि के साथ रहो दोस्तों के साथ रहो दोस्तों तुम जैसा कदम 10
    10
    दबाने से बचें कुछ अध्ययन बताते हैं कि जब एक प्लेटोनी दोस्ती एक रोमांटिक रिश्ते में बदल जाती है, दोनों लड़कों और लड़कियों को उनके साथियों द्वारा उपहासित किया जा सकता है। कुछ ऐसा करने के लिए मजबूर न हो जो आपको असुविधाजनक बनाता है अपने दोस्तों के साथ सीधे रहें और उन्हें बताएं कि उनके चुटकुले और उनके दबावों को चोट पहुंचाई जा सकती है
  • ऐसा हो सकता है कि बच्चे दोस्तों से हँसे जाते हैं क्योंकि एक महिला की दोस्ती किसी अन्य प्रकार के रिश्ते की नहीं होती है इस मामले में दो पुरुषों के बीच संबंधों के बीच संबंधों को दो पुरुषों के बीच संबंध के रूप में नहीं माना जाता है, क्योंकि पहले मामले में, आदमी खुद को बेनकाब कर सकता है और एक महिला में भरोसा कर सकता है।
  • भाग 2

    अपनी भावनाओं को फिर से दबाएं
    इमेज के साथ बेंड फ्रेंड्स विद द गाइ यू लाइक पायरे 11
    1
    अपनी असली भावनाओं को छुपाएं अगर वह आपकी पिछली लौ के बारे में या अपनी प्रेमिका के साथ क्या हो रहा है, तो आपका समर्थन पेश करें। सबसे पहले, आप दोस्त हैं रोमांटिक संबंध बनाने की आशा पर ध्यान दें सबसे बुरी स्थिति में आपके साथ एक प्रिय मित्र खुश रहेंगे।
  • इमेज के साथ बेंड फ्रेंड्स विद द गाइ यू लाइक स्टेप 12
    2
    आत्म-नियंत्रण मत खोना अपनी इच्छाओं को दिखाने के लिए ठीक है, लेकिन भावनाओं से दूर होने से कार्य करने से कुछ समस्याएं हो सकती हैं इसे व्यक्त करने से पहले आप क्या महसूस करते हैं, इसके बारे में जागरूक होने की कोशिश करें, अन्यथा आपको एक अच्छी दोस्ती खोने का खतरा होता है।
  • इमेज के साथ बेंड फ्रेंड्स विद द गाइ यू की तरह चरण 13
    3
    शर्मिंदगी को संभालने के लिए तैयार हो जाओ कई फिल्में और टेलीविज़न कार्यक्रम मित्रों के बीच प्रेम की कहानियां बताते हैं जो कुल शर्मिंदगी में गलती हो या अंत हो जाते हैं। यदि आप इस कदम को संभाल नहीं सकते, तो यह आपके साथ भी हो सकता है। अपनी मित्रता को सकारात्मक तरीके से तैयार करने की कोशिश करें ताकि यह किसी अस्थायी गिरने से बच सके। अगर एक भावना पैदा होती है, तो शर्मिंदगी अपरिहार्य होगी, जब तक आप में से कोई दूसरे को बताए कि वह क्या महसूस करता है।
  • छवि के साथ रहो फ्रेंड्स इन द गाइ यू की तरह चरण 14
    4
    ग्रुप आउटिंग यह बेहतर है कि कोई भी गलत विचार न हो। आप अकेले एक साथ देख रहे हैं, लोग आप से पूछ सकते हैं कि आप कुछ हैं जब आप सार्वजनिक रूप से एक साथ खर्च करते हैं, तब तक सीमित करें जब भी आप कर सकते हैं, अन्य लोगों को शामिल करने का प्रयास करें
  • सिनेमा एक महान विचार है, लेकिन एक साथ खाने से कुछ अस्पष्टता पैदा हो सकती है और दूसरों को गपशप का कारण दे सकता है।
  • छवि के साथ रहो फ्रेंड्स इन द गाइ यू की तरह चरण 15
    5



    स्पष्टता को स्वीकार करने के लिए तैयार लड़कों को बेरहमी से ईमानदार किया जा सकता है, इसलिए सबसे कठोर और सीधी राय और टिप्पणियों को स्वीकार करने के लिए तैयार रहें। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी व्यक्ति से पूछते हैं कि वह आपके नज़रिए के बारे में क्या सोचता है, तो संभव है कि आप अपनी राय देने में उनकी स्पष्टता की सराहना नहीं करेंगे।
  • उसी तरह से व्यवहार करने की कोशिश करें यदि वह आपके साथ बेरहमी से ईमानदार है, तो आप भी उसके साथ भी ऐसा कर सकते हैं। उसे आसानी से रखो और उसे पता चले कि वह आप पर भरोसा कर सकता है जैसे कि आप अपने पुरुष मित्रों में से एक थे।
  • इमेज के साथ बेंड फ्रेंड्स विद द गाइ यू की तरह चरण 16
    6
    खुद को स्नेह की अभिव्यक्तियों पर जाने से बचें। उसे एक गले लगाने या अपने कंधों पर सिर रखने के लिए प्रलोभन में मत देना। यदि आप बहुत भावुक हैं, तो आप इसे दूर करने का जोखिम उठाते हैं। प्रेमी और मित्र के बीच की सीमाओं को भ्रमित न करें तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप तैयार न हों और अपने आप को सुनिश्चित करें, अन्यथा आप इसे रक्षात्मक पर डाल सकते हैं।
  • छवि के साथ रहो दोस्तों से दोस्तों के साथ कदम 17
    7
    मत पूछो और प्रेम सलाह न दें बच्चे अपने प्यार जीवन के विवरणों में नहीं जाते हैं जैसे लड़कियों को करना है, इसलिए उन्हें इस दृष्टिकोण से शुरू करने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। अपने रिश्तों के बारे में बात करने से बचें - अगर आप अपने खिलाफ कुछ करने की कोशिश करते हैं, तो यह भ्रमित हो सकता है। प्लेटोनिक स्तर पर बातचीत करने की कोशिश करें
  • यदि आप उसे अपने प्रेम जीवन के बारे में बताते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप उसे केवल एक मित्र के रूप में मानते हैं। यदि आप किसी और लड़की से डेटिंग कर रहे हैं, तो आप निर्णय लेने और उसके बारे में बुरी तरह से बात करने का जोखिम उठाते हैं। उसे उसके कारनामों के होने का मौका न दें। उसे और किसी और के बीच चुनने के लिए उसे मत लेना
  • इमेज `द ब्री फ्रेंड्स विद द गाइ यू लाइक पॅट 18`
    8
    यदि आप नहीं हैं तो आप अपनी प्रेमिका की तरह अभिनय से बचें। उसके साथ बहुत सुंदर या छेड़खानी होने से बचें उसे बताएं जब वह बेवकूफ की तरह काम करता है या कुछ अनुचित होता है उसे कुछ तारीफ दें जब वह किसी मित्र की तरह काम करता है और जब वह नहीं होता, तो उसे डांटते हैं।
  • इमेज के साथ बेंड फ्रेंड्स विद द गाइ यू की तरह चरण 1 9
    9
    इसकी भेद्यता का लाभ न लें। यदि आप एक महत्वपूर्ण आलोचनात्मक अवधि से गुजर रहे हैं, उदाहरण के लिए किसी रिश्तेदार के टूटने या गायब होने के बाद, उसके साथ कहानी शुरू करने के लिए स्थिति का दोहन नहीं करें। वह शोषण और नाराज महसूस करेंगे।
  • लड़कियों के विपरीत, बच्चों को यह जानकर कि वे एक मित्र की तरह पसंद करते हैं, इस पर खुश हैं। दूसरी तरफ, लड़कियां परेशान हो सकती हैं और पीड़ित हो सकती हैं क्योंकि वे विश्वास को खो देते हैं
  • इमेज का शीर्षक, द बॉय फ्रेंड्स टू द गाइ यू की तरह स्टेप 20
    10
    तुलना करने से बचें अपनी पसंद की लड़की या आपकी वर्तमान प्रेमिका के साथ खुद की तुलना न करें आप कुछ भी नहीं करेंगे परन्तु पालक चिंता और हताशा की भावना। यदि आप सिर्फ दोस्त हैं तो ईर्ष्यापूर्ण प्रेमिका की तरह काम न करें।
  • अपने तरीके से बदलाव न करें क्योंकि आपको लगता है कि इस तरह से आप इसे जीत सकते हैं आप उसे अपने साथ प्यार में नहीं पड़ेंगे। अपनी गरिमा का बचाव करें और स्वयं बनें
  • इमेज का शीर्षक, द बियो फ्रेंड्स टू द गाइ यू की तरह चरण 21
    11
    मान्यताओं मत बनाओ अपने आप को उस चीज़ के बारे में समझने की कोशिश न करें जो अस्तित्व में नहीं है। वह आपको बता सकता है कि वह आपको प्यार करता है, लेकिन केवल एक मित्र के रूप में, या वह आप के सामने सिर्फ एक दूरदराज की संभावना में ही देखता है, न कि इस समय। इस शर्मिंदगी से बचें
  • यदि पहले से ही अन्य अस्पष्ट संबंध हैं, तो संभव है कि "एक पूर्ण हरा और एक शराबी पत्नी चाहते हैं"। सिनैरेट करें कि उसे अन्य लड़कियों के लिए कोई रुचिकर नहीं है या वह गंभीरता से नहीं जुड़ा हुआ है।
  • भाग 3

    आगे बढ़ें
    इमेज का शीर्षक, द बॉय फ्रेंड्स टू द गाइ यू ला इज़ चरण 22
    1
    संकेतों को जब्त करें उसने अपने सभी दोस्तों से आपको पेश किया और आपकी उपस्थिति में अन्य लड़कियों के बारे में बात करना बंद कर दिया? क्या आप अपने साथ अकेले और अधिक समय बिताना चाहते हैं और ऐसे आयोजनों को व्यवस्थित करना चाहते हैं जो गैलेन्ट की नियुक्तियों जैसी दिखती हैं? यह आपको सिग्नल की एक श्रृंखला फेंक सकता है, इसलिए सावधान रहें
    • क्या आप हमेशा जोर देते हैं कि आप अकेले हैं और अक्सर एक वास्तविक तिथि के लिए उपयुक्त जगह चुनते हैं? यह आपके शरीर की भाषा को बदल सकता है और सामान्य से अधिक नंगा हो सकता है या फिर अपने प्रेमी की तरह अभिनय शुरू कर सकता है और यह समझने के लिए सवाल पूछ सकता है कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, द बियो फ्रेंड्स फॉर द गाइ यू की तरह स्टेप 23
    2
    सुनिश्चित करें कि आप दोनों जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं आपकी आंखों के लिए क्या प्रतीत हो सकता है उसे अस्पष्ट और उसके लिए भ्रमित हो सकता है इसलिए, आपकी मित्रता और प्रेम कहानी शुरू करने की संभावना के बारे में आपके पास बहुत स्पष्ट अनुमान होना चाहिए।
  • यदि आप महसूस करते हैं कि यह एक अच्छा विचार नहीं है, तो दुनिया के लिए मत बनो। किसी संबंध को मजबूर करने की कोशिश करके दोस्ती नहीं खोना बेहतर है
  • छवि के साथ रहो दोस्तों के साथ रहो दोस्तों तुम जैसा कदम 24
    3
    उसे बताओ कि तुम क्या महसूस करते हो अगर आप नहीं चाहते हैं कि मैं आपको अपने दोस्तों में से एक के रूप में विचार करें या बस एक क्षणभंगुर साहसिक के रूप में, उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है प्रत्यक्ष और पूरी तरह से ईमानदार रहें रहस्य खुले तौर पर संवाद करने के लिए है
  • ईमानदार रहें क्योंकि किसी भी प्रकार के रिश्ते को आप सुरक्षित रखना चाहते हैं, अगर सत्य सतहों को नहीं चलेगा इसके अलावा, अगर आप खुद के साथ ईमानदार हैं, तो आप अपनी अपेक्षाओं का प्रबंधन करेंगे
  • इमेज के साथ बेंड फ्रेंड्स विद द गाइ यू लाइक पॅट 25
    4
    उसे बताओ अगर आप किसी और को देख रहे हैं आप अपनी भावनाओं को या आपकी रक्षा नहीं कर सकते। यदि आप उसे बताते हैं कि आपके जीवन में कोई दूसरा व्यक्ति है, तो वह बेहतर ढंग से समझ सकेगा कि वह आपके प्रति कैसा महसूस कर रहा है। नाराज मत बनो और इसे अपने परिचितों के बारे में अस्पष्ट होने की अनुमति न दें।
  • आपको यौन संबंध रखने के लिए छिपाना नहीं पड़ता है क्योंकि, यदि आपके बीच एक शारीरिक जुनून उठता है, तो आपको किसी भी यौन संचारित बीमारियों से बचा जाना चाहिए।
  • इमेज के साथ बेंड ऑफ फ्रेंड्स फॉर द गाइ यू की तरह आप चरण 26
    5
    ईमानदारी से रहें अगर यह आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता है तो उस पर हँसते रहें जितना आप महसूस करते हैं उतनी ज़्यादा आप दम तोड़ देते हैं, जितना मुश्किल होगा उतना ही आपके दोस्त बनना होगा। झूठ पर आधारित दोस्ती या प्रेम कहानी शुरू करने के लिए बेहतर नहीं है
  • छवि के साथ रहो दोस्तों के साथ लड़के तुम जैसा चरण 27
    6
    परिणामों के लिए तैयार करें यदि आप अपने रिश्ते में बदलाव करना चाहते हैं, तो विभिन्न संभावनाओं की कल्पना करें। जिस गतिशीलता पर आपकी दोस्ती आधारित है, उसके आधार पर, अन्य व्यक्ति अलग-अलग तरीकों से प्रतिक्रिया कर सकता है। वह हर्षित, शर्मिंदा, गुस्सा या खुश महसूस कर सकती है
  • छवि के साथ रहो फ्रेंड्स इन द गाइ यू की तरह चरण 28
    7
    धीरज रखो यदि आप अपने आप को बेनकाब करते हैं और शुरुआत में आपको एक इनकार प्राप्त होता है, तो समय अपना रास्ता ले लें यदि वह एक सच्चा दोस्त है, तो वह आपकी सहायता करेगा, वह आपके कहने की बात सुनेंगे और वह आपके बारे में सोचेंगे कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है। यह आपको दुखी नहीं होगा, और यदि ऐसा होता है, तो यह अच्छी तरह से चला गया है क्योंकि उसकी प्रेमिका बनने के लिए इसके लायक नहीं होगा या उसे मित्र के रूप में नहीं किया जाएगा।
  • टिप्स

    • अपने अस्तित्व में रहें
    • बहुत अधिक निर्यात न करें, क्योंकि आप अपने आप को शर्मिंदा करने का जोखिम उठाते हैं।
    • अपने आप को बोलने और स्वयं होने का साहस है।
    • अपने दोस्तों से बात करें कि आप अपने साथ कैसे करेंगे मिलनसार हो और सब कुछ के लिए खुला।

    चेतावनी

    • किसी के लिए मत बदलो यदि आप अपने व्यक्तित्व की सराहना नहीं करते हैं, तो आप अपने आप को स्वयं की सराहना नहीं करते हैं
    • कुछ विषयों का सामना न करें, जैसे लिंग, यदि इसके बारे में बात करने में बहुत शर्मीली है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com