कैसे सबसे अच्छा करने के लिए प्रकट करने के लिए

हर किसी के पास एक कवर उपस्थिति नहीं है, लेकिन इस अनुच्छेद के लिए धन्यवाद आप दूसरों के मन में एक अमिट मेमरी छोड़कर अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को सीखेंगे!

कदम

1
अपना चेहरा धो लें. अनुसंधान करें और पता करें कि आपकी त्वचा का प्रकार क्या है, फिर उन उत्पादों को देखो जो आपकी विशेषताओं से मेल खाती हैं (उदाहरण के लिए टी क्षेत्र पर तेल त्वचा, संवेदनशील, सूखी, आदि)। साप्ताहिक अपने चेहरे को एक मास्क के आवेदन के बाद भाप स्नान और एक एक्सफ़ोलीटिंग उत्पाद के साथ शुद्ध करें। किसी भौतिक या रासायनिक एक्सफ़ोलीएन्ट को चुनें, लेकिन त्वचा को परेशान करने और क्षति न करने के लिए दो उत्पादों को गठबंधन न करें। अपने चेहरे की त्वचा रोज़ाना एक सुरक्षात्मक सूरज कारक के साथ एक उत्पाद के साथ moisturize करने के लिए मत भूलना। कभी भी इस चरण को छोड़ दें, तेल की त्वचा के मामले में भी नहीं, अन्यथा सीबूम का प्राकृतिक उत्पादन जलयोजन की सही स्थिति को बहाल करने के लिए बढ़ जाएगा।
  • 2
    यदि आपकी छाती, पीठ या हथियार पर किसी न किसी त्वचा, या छोटे धक्कों हैं, तो शरीर फोम स्नान का प्रयोग करें जिसमें सैलिसिलिक एसिड होता है। स्नान के बाद, एक विशेष क्रीम उत्पाद के साथ त्वचा को moisturizes, यह नरम और लोचदार बना। N.B. स्नान या शॉवर के दौरान, अत्यधिक गर्म पानी का उपयोग त्वचा में प्राकृतिक नमी को निकालता है, जिससे यह सूख जाता है।
  • 3
    चेहरे के क्षेत्र में अनचाहे बालों को निकालें अगर आप लड़के हैं, एक या दो दिन बिना शेविंग के, यह एक समस्या नहीं होगी, और बिना बेघर व्यक्ति की तरह आपको दिखने के लिए आपको एक मर्दाना रूप दे सकता है दोस्तों, शायद आपको उन बालों से छुटकारा पाना चाहिए जो दो भौहें के बीच झूठ बोलते हैं, और आंशिक रूप से बालों के नीचे बाल होते हैं, मर्दाना एक बात है, अश्लील होकर एक और है। लड़कियां - अपने सिर, आइब्रो और हथियारों पर अपने बालों को रखो ... सब कुछ खत्म करना चाहिए
  • 4
    मेकअप लागू करें. अंधेरे मंडलियां और किसी भी लाली को छुपाएं, और कम से कम इस पर लागू करें शरमाना, काजल और होंठ चमक.
  • 5
    अपने बाल काटें आपको नाई जाने की ज़रूरत नहीं होगी। अपने बालों की मदद से आप उन्हें स्वस्थ रूप देने और किसी भी को खत्म करने की अनुमति दे सकते हैं विभाजन समाप्त होता है.



  • 6
    अपने नाखूनों को काटें. महिलाओं, यदि वे चाहें, तो नाखून वांछित आकार और रंग दे सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके नाखून साफ ​​और एक समान लंबाई हैं यदि आप चाहते हैं, तो एक सरल सौंदर्य हस्तकला का प्रयास करें
  • 7
    के लिए एक moisturizer का उपयोग करें होंठ प्राकृतिक, मोम या तेल (वेसलाइन या अन्य पेट्रोलाटम पर आधारित नहीं) के आधार पर, इसे छिलके से रोकने के लिए।
  • 8
    कपड़े पहनें जो आपके आंकड़े को फिट करते हैं केवल फैशन का पालन न करें क्योंकि यह ट्रेंडी है ऐसे कपड़ों की खोज करें जो आपके व्यक्तित्व और आपके शरीर के आकार के अनुरूप हों और यह सुनिश्चित करें कि वे आपको अपने बारे में सहज और आत्मविश्वास महसूस करते हैं।
  • 9
    दांतों के लिए एक सफेद इलाज के दौर से गुजर जाने की परिकल्पना पर विचार करें।
  • 10
    अपने शरीर का ख्याल रखना - लेख का शीर्षक है "कैसे सबसे अच्छा करने के लिए प्रकट करने के लिए"यदि आपको लगता है कि आपका शरीर संभवत: सर्वोत्तम परिस्थितियों में नहीं है, तो फिटनेस लेख देखने के लिए, जानकारी प्राप्त करें और फिर जानें कि आपने क्या सीखा है दैनिक कसरत की शुरुआत करें (न केवल कार्डियो!) और नई स्वस्थ खाने की आदतों (कोई आहार नहीं) प्राप्त करें
  • 11
    स्माइल! मुस्कान हर किसी को दे दो अपने आप पर विश्वास करने से आपको यह बताकर बेहतर लगेगा कि "मुझे नहीं पता है कि" कि केवल दूसरों की टकटकी चोरी करने में सक्षम होगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com