घुंघराले बाल कंडीशनर का उपयोग कैसे करें

अपने घुंघराले बालों का ख्याल रखना एक वास्तविक चुनौती हो सकता है यदि आपको पता नहीं है कि किस उत्पाद और सहायक उपकरण का उपयोग करना है। इस प्रकार के बालों के लिए एक अच्छा कंडीशनर और घर का बना लपेटें आवश्यक हैं।

कदम

ग्रीन रेजिड ऑफ ग्यासी हेयर चरण 4 नामक छवि
1
एक अच्छे कंडीशनर की तलाश करें जो आपके बालों को moisturizes आप सुपरमार्केट में विभिन्न प्रकार पा सकते हैं, हर्बल दवा में (प्राकृतिक मुर्गी अक्सर बहुत पौष्टिक होते हैं) या विशेष दुकानों में (जैसे जल&साबुन या टिगोटा)
  • इमेज शीर्षक से ऑइली स्किन चरण 3 रखें
    2
    सभी बाल पर कंडीशनर फैलाएं और नोड्स को धीरे से निकालने का प्रयास करें। अपने हाथों या चौड़े दांतेदार कंघी का प्रयोग करें युक्तियों से तलाशी शुरू करें और फिर धीरे-धीरे बढ़ो। कंडीशनर को अधिक जलयोजन के लिए करीब पांच मिनट के लिए घुमाएं।
  • छवि स्वस्थ बाल चरण 6 प्राप्त करें शीर्षक
    3
    गर्म या ठंडे पानी से पिछले कुल्ला करें। इस तरह आप फ्रिज को कम कर देंगे और अपने बाल को और चमक देंगे। सबसे शुष्क क्षेत्रों पर पूरी तरह से कंडीशनर कुल्ला नहीं करें, जैसे टिप्स यदि आप किसी स्टाइलिंग उत्पाद का उपयोग करने का इरादा नहीं करते हैं आप बिना कंडिशनर का उपयोग करने का चयन भी कर सकते हैं।
  • छवि को नियंत्रित करें आपका हेयर चरण 2 को नियंत्रित करें
    4



    गीली बालों में क्रीम या सीरम जोड़ें। इसे समान रूप से वितरित करें और अपने हाथों से कर्ल को आकार दें।
  • छवि शीर्षक कर्लिंग बाल चरण 5
    5
    अपने बाल को सूरज से सुरक्षित रखें आप एक व्यापक ब्रूमिड टोपी या स्कार्फ पहन सकते हैं यदि नहीं, तो सूरज को निर्यात करने से पहले एक उत्पाद को सनस्क्रीन और अपने बालों पर स्प्रे करें। वैकल्पिक रूप से, आप एक आम मक्खन का उपयोग कर अपने बाल पर फैलने से पहले इसे सनस्क्रीन के साथ मिश्रण कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक कर्लिंग हेयर चरण 6
    6
    इस तथ्य से अवगत रहें कि सीजन के आधार पर समुद्र के उभयनिष्ठों का अलग व्यवहार किया जाना चाहिए। गर्मियों में यह उत्पादों को अधिक तरल स्थिरता के साथ बाल बाँधने के लिए उपयोग नहीं करता है। यह भी सलाह दी जाती है कि वे शराब से बचने के लिए कंडीशनर या मास्क पूरी तरह से कुल्ला न करें और समुद्री उर्चिन की परिभाषा में वृद्धि करें। सर्दियों में, देखभाल के विपरीत होना चाहिए आपको हाइड्रेशन को बढ़ावा देने और सूखने को खत्म करने के लिए अमीर और क्रीमयुक्त उत्पादों का उपयोग करना चाहिए।
  • टिप्स

    • अधिक निर्धारित कर्ल के लिए सप्ताह में एक बार एक बाल मुखौटा का उपयोग करें
    • विभाजित समाप्त होने के लिए हर 2 से चार महीनों में अपने बालों की जांच करें अपने नाई को पूछें कि एक रेजर का इस्तेमाल न करें या अपने क्षतिग्रस्त सिरों को छोड़ दें।
    • ठंडी महीनों में बालों को काटने के लिए आवश्यक है क्योंकि वे अधिक आसानी से सूख जाते हैं और भंगुर होते हैं। यह गर्म महीनों में ऐसा करना उतना ही महत्वपूर्ण है जब सूर्य, नमक और क्लोरीन इसकी संरचना को बर्बाद कर सकते हैं।
    • ऐसे अमोनियम laureth सल्फेट, अमोनियम सल्फेट Lauryl, laureth सोडियम सल्फेट, सोडियम सल्फेट Lauryl, आदि के रूप sulfates,, शैम्पू के कई प्रकार की सामग्री बाहर शुष्क और अपने घुंघराले बाल नुकसान पहुंचा सकता है कर रहे हैं। आप शैम्पू के बिना अपने बालों को धो सकते हैं या सह-वाशिंग तकनीक का इस्तेमाल कर सकते हैं, जो केवल कंडीशनर के साथ धो रहे हैं, जैसे कई काले स्त्रियां करते हैं याद रखें कि सिलिकॉन्स इतना हानिकारक नहीं हैं, बशर्ते आप मात्रा में अधिक नहीं करते। इसके अलावा सल्फाट्स के बिना एक शैम्पू खरीदने पर विचार करें और इसे मॉडरेशन में उपयोग करें।

    चेतावनी

    • यदि आप आवश्यक तेलों का उपयोग करते हैं, तो उन्हें शरीर के किसी भी हिस्से पर लगाने से पहले हमेशा पतला होना चाहिए, या तो त्वचा या बाल।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Balsamo
    • व्यापक दांतेदार कंघी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com