एक कलाई घड़ी कैसे पहनें

कलाई घड़ी किसी भी शैली के वहाँ पुरुषों और महिलाओं के लिए संस्करण हैं सूट करने के लिए विभिन्न आकार और मॉडल में उत्पादित कर रहे हैं, और दोनों के लिए पहने जाते हैं हमेशा एक उपयोगी गौण वर्ग का एक स्पर्श जोड़ने के लिए गहरी है। यहां तक ​​कि अगर किसी को भी किसी भी अवसर या संदर्भ में गलत पसंद नहीं है, तो सबसे उपयुक्त कलाई पाने के लिए कुछ बुनियादी दिशानिर्देशों का पालन करना बेहतर होगा। यह लेख मुख्य रूप से इस बात पर केंद्रित है कि स्थिति के आधार पर क्या फैसला किया जाए, पहना जाने वाले कपड़ों की गौण से कैसे मिलान करें और इसे सबसे सही तरीके से कैसे पहनना है।

कदम

भाग 1

एक कलाई घड़ी सही ढंग से पहनें
छवि शीर्षक वाला पहनावा चरण 1
1
एक बहुत बड़े मामले के साथ एक घड़ी पहने से बचें व्यास मिलीमीटर में इंगित किया गया है और पुरुषों की आकार आम तौर पर 34 और 50 मिमी के बीच भिन्न हो (हालांकि वहाँ बड़ा मॉडल हैं) - यह बेहतर हो बड़ों से बचने के लिए होता है, के बाद से दोनों लिंगों के लिए सबसे अच्छा समझौता 34 और के बीच है 40 मिमी
  • छवि शीर्षक वाला पहनावा चरण 2
    2
    किस कलाई को पहनना चुनें। वहाँ एक नहीं है "सही" और एक "ग़लत", आप चुपचाप कलाई जिस पर घड़ी और अधिक आरामदायक और गैर प्रमुख पक्ष का उपयोग कर सामान्य quotidiani- आंदोलनों में कम कष्टप्रद महसूस करने के लिए तय है क्योंकि कुछ कार्यों (उदाहरण के लिए लिख) कुछ कलाई से बंधा के साथ और अधिक असहज महसूस करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला पहनावा चरण 3
    3
    कलाई की हड्डी के पीछे घड़ी रखो सुनिश्चित करें कि छाती की हड्डी के बाहर निकलने के ठीक किनारे स्थित है जो कलाई (उल्लाना) के बाहर निकलता है। ऐसा करने से, जब आप खड़े होते हैं, तो घड़ी का एक छोटा सा हिस्सा शर्ट कफ से निकलना चाहिए, जबकि लंबे बाजू की शर्ट पहने हुए केवल हाथ को झुकाकर पूरी तरह से देखा जाएगा इसे कफ पर कभी नहीं रखें
  • छवि शीर्षक वाला पहनावा चरण 4
    4
    सही आकार का एक पट्टा का प्रयोग करें। घड़ी आरामदायक और अच्छी तरह से उचित होना चाहिए, ताकि यह आपको किसी न किसी प्रकार का और न ही पेश आना चाहिए। अपनी कलाई के आकार में प्राकृतिक भिन्नताओं के बाद, आपको इसे समायोजित करने की आवश्यकता हो सकती है
  • कुछ मॉडल, जैसे कि एक चमड़े या रबर का पट्टा, बंद करने के लिए एक बकसुआ का उपयोग करते हैं, जो आपको पट्टियों के दूसरे छोर पर कई छेदों का उपयोग करके आसानी से चौड़ाई समायोजित करने की अनुमति देगा।
  • अधिक आकस्मिक या औपचारिक घड़ियों (आमतौर पर स्टील पट्टा के साथ) में एक अधिक जटिल प्रणाली हो सकती है, इसलिए आपको पूरे से एक या अधिक स्वेटर जोड़ना होगा या निकालना होगा आइटम के साथ प्रदान की गई निर्देश मैनुअल पढ़ें, या अपने स्थानीय डीलर से सहायता या निर्देश मांगें।
  • पुरुषों को ढीली कलाई पहनाएं पहनने से बचना चाहिए: वे दैनिक आंदोलनों के दौरान कलाई के साथ 2-3 सेंटीमीटर स्थानांतरित कर सकते हैं, लेकिन अब नहीं - छाती, इसके अलावा, हाथ की तरफ पर्ची नहीं करना चाहिए एक सामान्य नियम के रूप में, सही समायोजन वह है जो केवल पट्टा और कलाई के बीच एक उंगली डालने की अनुमति देता है।
  • किसी भी परिस्थिति में आपको इसे बहुत कसकर पहनना नहीं चाहिए: यदि इसे इस्तेमाल करने के बाद आप अपनी कलाई पर छाप छोड़ देते हैं, तो इसका मतलब है कि इसे बड़ा करना चाहिए।
  • महिलाओं के मॉडल को अधिक आरामदायक या चौड़े पहना जा सकता है, जैसे कंगन
  • भाग 2

    अवसर के लिए सही मॉडल चुनें
    इफेक्ट शीर्षक वॉयर अ वॉच चरण 5
    1
    जूते के लिए घड़ी मैच एक सामान्य नियम के रूप में, यदि आप स्टाइलिश जूते पहनते हैं, आप (उदाहरण के लिए चमड़े का पट्टा के साथ), एक सूट के लिए उपयुक्त एक घड़ी का उपयोग करने के लिए यदि आप अपने आप को लगता है में होने की अगर आप किसी भी जूते है, तो आप कुछ sportivo- अपनी कलाई पर डाल सकते हैं, जबकि राशि इन दो परिस्थितियों (यदि आप जूते, मोकासिन या फ्लिप-फ्लॉप पहनते हैं) के बीच, एक आकस्मिक मॉडल (जैसे एक स्टील ब्रेसलेट वाला) सबसे अच्छा विकल्प होगा।
  • इफेक्ट शीर्षक वॉयर अ वॉच चरण 6
    2
    अनौपचारिक कपड़ों के साथ हर दिन का उपयोग करने के लिए एक संदर्भ घड़ी चुनें। यह विश्वसनीय होना जरूरी नहीं है और बहुत विशिष्ट नहीं है क्योंकि आप इसे दैनिक कार्यों के माध्यम से दोस्तों के साथ-साथ काम करने के लिए सभी दैनिक गतिविधियों में ले जाएंगे। स्टील मॉडल बहुत लोकप्रिय हैं क्योंकि वे विश्वसनीय और प्रतिरोधी हैं, लेकिन क्षितिज को प्लास्टिक और रबर सहित किसी भी सामग्री तक बढ़ाया जा सकता है।
  • इफेक्ट शीर्षक वॉयर अ वॉच चरण 7
    3



    औपचारिक कार्यक्रमों के लिए एक खूबसूरत घड़ी पहनें इनमें से हम शादियों, क्रिसमस, अंत्येष्टि, पर्व रात्रिभोज, गीत या नाटकीय प्रदर्शन आदि को सूचीबद्ध कर सकते हैं। इस प्रकार के सहायक के साथ आप अपने कपड़े के लिए एकदम सही परिष्करण स्पर्श देंगे
  • इन मॉडलों का निर्माण करने के लिए, आमतौर पर कीमती धातुएं (चांदी, सोना या प्लेटिनम) का उपयोग करती हैं जो उन्हें बहुत महंगा बनाती हैं, ब्रांड के आधार पर मतभेद और सामग्री का इस्तेमाल करते हैं।
  • कई लोग गहने और अन्य सामान पहनने के साथ घड़ी को गठबंधन करना पसंद करते हैं: उदाहरण के लिए, प्लैटिनम हार पहनने वाली एक महिला प्लैटिनम, सफेद सोने या चांदी के मॉडल को पसंद कर सकती है, जबकि सोने के कफ़लिंक वाले व्यक्ति गलतियों को डराने के डर से एक ही धातु का एक घड़ी का उपयोग करें
  • सुरुचिपूर्ण घड़ियों अविश्वसनीय रूप से महंगा हो सकती है और असली हो सकती है "स्थिति प्रतीक", विशेष रूप से पुरुषों के मॉडल के मामले में यदि आपका बजट गंभीर रूप से खरीदने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो विचार को पूरी तरह से छोड़ दें: कोई आर्थिक आपको एक बुरी छवि देगा, जबकि इसके बिना ऐसा करने पर कोई नकारात्मक परिणाम नहीं होगा।
  • छवि शीर्षक वाला पहनावा चरण 8
    4
    एक खेल घड़ी पहनें आप इसे दैनिक सहायक के रूप में या जिम में चलने या प्रशिक्षण के दौरान शोषण करने के लिए एक उपयोगी साथी के रूप में उपयोग कर सकते हैं। इन मॉडलों को रबर, प्लास्टिक या कपड़े के पट्टियों से बंद किया जाता है, ताकि टिकाऊ हो और पसीने के लिए प्रतिरोधी हो और लगभग हमेशा गोताखोर हो। पैकेज में दिए गए निर्देशों को सावधानीपूर्वक पढ़ें, जैसा कि आप निश्चित रूप से लिखेंगे कि अधिकतम गहराई क्या है जिस पर आप क्षति को खतरे में डालकर बिना घड़ी को पानी में ला सकते हैं।
  • एक खेल मॉडल का उपयोग करें जब आपको समय, उपाय गहराई या गति जानने की ज़रूरत होती है, तो कम्पास की जांच करें या आपके द्वारा चुने गए विशेष सुविधाओं का लाभ उठाएं।
  • खेल के बाहर, अन्य परिस्थितियों में इस प्रकार की गौण पहनना अधिक अनौपचारिक होता है, जिसमें आप एक लंबे बाजू की शर्ट पहनते हैं (या टाई के साथ भी एक शर्ट)
  • यदि आप एक सूट पहनते हैं, तो कभी भी स्पोर्ट्स वॉच का इस्तेमाल न करें, क्योंकि यह निश्चित रूप से खराब स्वाद में है: यह स्नीकर्स के साथ एक टक्सडो पहनना होगा!
  • इफेक्ट शीर्षक वॉयर अ वॉच चरण 9
    5
    एक पूर्ण कार्यालय संगठन या एक अधिक अनौपचारिक एक के साथ एक सुरुचिपूर्ण घड़ी का मिश्रण। जब आप पोलो शर्ट और कपास की एक जोड़ी की तुलना में अधिक परिष्कृत पहनते हैं तो अधिक औपचारिक मॉडल उपयुक्त होते हैं। इन मामलों में, हालांकि, मौलिक धातुओं के रूप में शानदार होने वाले नमूनों को आधिकारिक अवसरों के लिए उपयुक्त बनाने की आवश्यकता नहीं है, जिसके लिए यह पर्याप्त सरल लेकिन गैर-स्पोर्टिंग होगा।
  • एक पतली पट्टा, काले या भूरे त्वचा में चुनें, पहनने के लिए जब आप उदाहरण के लिए एक बहुत ही स्टाइलिश कपड़े की जरूरत है, तो आप या काम के लिए एक सूट एक टूटी हुई या जींस या इसी तरह की पतलून के साथ एक ब्लेज़र पहनना है जब।
  • पट्टा के साथ जूते और बेल्ट का मिश्रण करें - अगर आपने काले जूते पहनने का फैसला किया है, उदाहरण के लिए, एक भूरे रंग की पट्टा के साथ एक घड़ी नहीं पहनें।
  • अपनी पसंद की घड़ी पर चढ़ने के लिए अधिक पट्टियां खरीदें, ताकि आप उन्हें बाकी की संपत्ति के लिए ज्यादा परेशानी के बिना धुन कर सकें- वैकल्पिक रूप से भूरे और काली दोनों भागों के साथ कंगन की तलाश करें।
  • भाग 3

    एक पॉकेट वॉच को सही ढंग से लाओ
    इफेक्ट शीर्षक वाला वॉच अ वॉच स्टेप 10
    1
    एक मॉडल चुनें जो आपकी व्यक्तिगत शैली को ठीक करता है। एक बार जब वे बड़े पैमाने पर देखे गए थे, जबकि आज वे एक दुर्लभ वस्तु बन गए हैं - इस कारण वे एक विशिष्ट तत्व हैं और सही तरीके से पहना जाने पर आपके नज़र में चरित्र का एक बड़ा स्पर्श दे सकते हैं। बहुत बार उनके पास बहुत भावुक मूल्य भी होता है, क्योंकि वे परिवार में पीढ़ी से पीढ़ी तक जाते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला पहनावा चरण 11
    2
    बनियाल के साथ जेब घड़ी लाओ आपको इसे जेब में रखना चाहिए जो सबसे अधिक सुविधाजनक है, फिर श्रृंखला के अंदर बटन को दबाएं और इसे विपरीत पॉकेट में फिक्स करना समाप्त करें। इस तरह आप गौण की उपयोगिता को बरकरार रखते हुए और भी अधिक परिष्कृत देखेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला पहनावा चरण 12
    3
    जींस या सुरुचिपूर्ण पतलून के साथ घड़ी का उपयोग करें इसे केवल जेब में रखिए जो आपको सबसे अच्छा लगता है, एक बेल्ट लूप के चारों ओर श्रृंखला को एक लूप बनाओ और घड़ी को चेन में ठीक कर दें, इसे दिखाई दे। ऐसा करने से आकस्मिक गिरने का खतरा नहीं होगा लेकिन आपको आराम से समय की जांच करने में भी परेशानी नहीं होगी।
  • इफेक्ट शीर्षक वॉयर अ वॉच स्टेप 13
    4
    यदि आप एक महिला हैं, तो जेब घड़ी को लेकर चिंता मत करो। यद्यपि यह महिलाओं द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले सामानों को देखने के लिए बहुत आम नहीं है, फिर भी वे तत्व हैं जो सुखद विंटेज स्पर्श देते हैं। आप अपनी गर्दन के चारों ओर पहनने के लिए इसे लंबे समय तक हार के साथ संलग्न कर सकते हैं या अपनी शर्ट को संलग्न करने के लिए एक ब्रोच या सजाया पिन का उपयोग कर सकते हैं। कई अन्य सहायक उपकरण पहनने से बचें, क्योंकि घड़ी पहले से बहुत भारी है और आप इसे अधिक से अधिक रखने का खतरा हैं।
  • और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com