भौं विकास कैसे करें

यदि आपने गलती से अपनी भौहें बहुत अधिक स्थानांतरित कर ली है, तो संभवतः आप उस समय तक नहीं देख पाएंगे जब वे वापस बढ़ते हैं। यद्यपि कोई जादू की चीजें नहीं हैं जो उन्हें अपने प्राकृतिक राज्य में वापस ला सकती हैं, संक्रमण के समय को आसान बनाने के तरीके हैं। यहाँ कैसे अपने भौहें वापस लाने के लिए अपनी महिमा को वापस लाने के लिए है।

कदम

विधि 1

प्रतीक्षा
आइब्रो ग्रो चरण 1 को बनाने वाला इमेज
1
कई महीनों तक प्रतीक्षा करें। एक बार हटाए जाने पर, भौहें को पूरी तरह से फिर से निकालने के लिए लंबे समय की आवश्यकता होती है। कुछ लोगों के लिए, छह सप्ताह पर्याप्त हो सकते हैं, लेकिन दूसरों के लिए यह पूरे साल लेगा अपने आइब्रो को पिछले रूप में वापस लेने के लिए इंतजार करते समय सबसे अच्छी बात यह है कि आप धैर्य रखें। घटना के सकारात्मक पक्ष की तलाश करें, कम से कम आपको उन्हें छोटी या छोटी अवधि के लिए व्यवस्थित रखने से निपटने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • आइब्रो ग्रो स्टेप 2 को बनाने वाला इमेज
    2
    चिमटी और एपिलेशन के साथ thinning बंद करो आप शायद पहले से ही इसके बारे में जानते हैं, लेकिन यह याद रखना अच्छा है कि भौहें के क्षेत्र में एपिलेशन और चिमटी का उपयोग तेजी से विकास का पक्षधर नहीं है। वास्तव में, दोनों विधियों बाल follicles को स्थायी रूप से नुकसान पहुंचा सकते हैं, बालों के भविष्य के बावजूद रोका जा सकता है।
  • आइब्रो ग्रो स्टेप 3 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक क्रमिक वृद्धि चुनें यदि आप अपने आइब्रो को फिर से तैयार करने से पहले इसे वापस लेने के विचार को सहन नहीं कर सकते हैं, तो धारीदार विकास की रणनीति का प्रयास करें बाल एक भी परिभाषित लाइन बनाने और सभी आसपास के लोगों को खत्म करने के लिए बढ़ने दें। जब रेखा पूरी हो जाती है, तो आप इसे चुने हुए आकार में मोटाई जोड़ने के लिए दूसरी बार बढ़ने दे सकते हैं। नई लाइनों के विकास की अनुमति देने के लिए जारी रखें जब तक कि आप पूर्ण और वांछित रूप तक पहुंच न जाएं।
  • इस पद्धति में आइब्रो को रेग्रेथ चरण के दौरान एक स्वच्छ रूप से दिखाई देता है।
  • वर्गीकृत लाइन विधि को अधिक से अधिक समय की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए आपको अधिक रोगी होने की आवश्यकता होगी।
  • विधि 2

    विकास को प्रोत्साहित करें
    1
    छूटना प्रयास करें आइब्रो की धीरे-धीरे बढ़ने की प्रतीक्षा करते हुए, यह बालों के तेज विकास को प्रोत्साहित करने के लिए क्षेत्र को उत्तेजित करता है। मृदु कोशिकाओं को हटाने और इलाज क्षेत्र में बेहतर रक्त परिसंचरण को बढ़ावा देने के लिए नरम ब्रश चेहरे ब्रश का प्रयोग करें और भौंह क्षेत्र को परिपत्र आंदोलन के साथ मालिश करें।
    • वैकल्पिक रूप से, आप एक exfoliating चेहरे की रगड का उपयोग कर सकते हैं यह पहले से तैयार है या खरीदें इसे स्वयं तैयार करें.
    • अत्यधिक दबाव का उपयोग न करें, कोमल, परिपत्र आंदोलनों के साथ त्वचा रगड़ें। बहुत मुश्किल से मलाई के कारण बालों के झड़ने का कारण हो सकता है
  • आइब्रो ग्रो चरण 5 को बनाएं
    2
    एक उचित भौगोलिक सीरम का उपयोग करें भौं सीरम एक ऐसा उत्पाद है जो कूप स्तर पर पेप्टाइड्स के साथ बाल विकास को प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कुछ लोग मट्ठा के उपयोग से बहुत संतुष्ट हैं, जबकि अन्य कम हैं याद रखें कि ये बहुत महंगा उत्पाद हैं जो जल्दी से कार्य नहीं करते हैं यदि आप इसे एक कोशिश देना चाहते हैं, तो एक बरौनी सीरम की तलाश करें: इसमें एक ही सक्रिय तत्व होते हैं और अधिक आसानी से उपलब्ध होते हैं
  • आइब्रो ग्रो चरण 6 को बनाएं



    3
    कुछ पौष्टिक खाद्य पदार्थ खाएं प्राकृतिक रूप से बाल विकास को प्रोत्साहित करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप विटामिन और खनिजों की सही मात्रा लेते हैं। दोनों स्वस्थ त्वचा, बालों और बालों की गारंटी हैं प्रोटीन, विटामिन बी, लोहा, जस्ता और ओमेगा के ऊपर टॉप 3। अपने आहार में निम्न स्वस्थ आहार जोड़ें:
  • नट, एवोकैडो और अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल
  • गाजर, आम और मीठे आलू
  • दुबला मांस, सामन और अन्य मछली
  • पालक और गोभी जैसे हरी पत्तेदार सब्जियां
  • विधि 3

    प्रतीक्षा के दौरान आइब्रो को आकार दें
    आइब्रो ग्रो स्टेप 7 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    1
    एक भौगोलिक पेंसिल का उपयोग करें जब आप अपने भौहें के लिए धैर्य से प्रतीक्षा करते हैं, तो आप उन्हें सही मेकअप के साथ प्रभावी रूप से फिर से तैयार कर सकते हैं। एक रंग चुनें जो आपके आइब्रो से मेल खाता है, अधिमानतः थोड़ा हल्का है। छोटे और पतले स्ट्रोक के साथ बाल की प्राकृतिक वृद्धि के रूप में उसी दिशा में मॉडल करें।
    • जब आप एक भौं पेंसिल का उपयोग करते हैं, तो पतली रेखाएं मोटे लोगों के लिए बेहतर होती हैं। किसी विशेष रूप या फैशन को फिर से तैयार करने की कोशिश करना ज़्यादा मत करो - अब किसी रिक्त स्थान को भरने के लिए सीमित है
    • एक शाम के श्रृंगार के लिए आप अपने प्राकृतिक आइब्रो की तुलना में थोड़ा गहरा रंग चुन सकते हैं।
  • 2
    एक भौंच पाउडर आंख छाया का उपयोग करें यह एक उत्पाद है जिसे बालों का पालन करने के लिए तैयार किया गया है और आइब्रो को फुलर और बेहतर परिभाषित उपस्थिति देना है। विरल बाल के मामले में भौहें के लिए मात्रा और परिभाषा जोड़ने के लिए यह एक प्रभावी तरीका है। अपने आइब्रो के रंग के लिए उपयुक्त छाया चुनें और बालों के विकास की दिशा में एक विशेष ब्रश के साथ आंखों के छायाएं लागू करें।
  • 3
    छिपानेवाला के साथ regrowth छिपाएँ जब बाल को फिर से शुरू करना शुरू हो जाता है तो वे छोटे दाढ़ी के समान दिख सकते हैं। उन्हें खत्म करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें और उन्हें थोड़ा सुधारक के साथ छलावरण करें। बालों के प्राकृतिक पुनर्विकास के साथ हस्तक्षेप से बचने के लिए रासायनिक एजेंटों के बिना उत्पाद चुनें।
  • आइब्रो ग्रो स्टेप 10 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    4
    बिस्तर पर जाने से पहले भौहें पर वासलीन लगाने की कोशिश करें कम से कम एक महीने के लिए करो ... और धैर्य रखें। यदि आप चाहते हैं कि आपके भौहें किसी भी अवसर के लिए तुरंत घनी और उपयुक्त दिखें, तो वैसलीन आपको उस परिणाम प्राप्त करने में मदद करेगी।
  • टिप्स

    • एक छोटे से तेल के साथ दैनिक भौंच देखभाल ले लो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com