रहस्यपूर्ण कैसे हो

परिभाषा के अनुसार एनीग्मास को समझना मुश्किल है यदि आप अपने आप को रहस्य की आभा के साथ चारों ओर घूमना चाहते हैं, लेकिन अभी भी आकर्षण और चुंबकत्व के रूप में विशेषताओं को बरकरार रखना चाहते हैं, तो पता लगाएं कि आपके व्यक्तित्व के कुछ हिस्सों आपके लिए क्या हैं और कौन सा उजागर करें इस प्रकार आपके शब्दों में, आपका व्यवहार और आपके व्यक्तित्व कुटिल और अभेद्य होंगे।

कदम

भाग 1

अपने आप को रहस्यपूर्ण तरीके से व्यक्त करें
छवि एनिमेटिक चरण 1 रहो
1
जब आप कुछ कहना चाहते हैं तो बोलें यदि आप एक रहस्यमय और रहस्यपूर्ण उपस्थिति चाहते हैं, तो अपने आप को रहस्य की आभा के साथ घेरे। अपने सभी विचारों को साझा करने से बचने के लिए खुद को नियंत्रित करने के बारे में जानें: आप इसे करने की छाप नहीं दे सकते क्योंकि आप शर्मीली और शांत हैं, लेकिन क्योंकि आप अपने साथ हमेशा दूसरों के लिए भाग लेने की आवश्यकता महसूस करने के लिए स्वयं के साथ पर्याप्त नहीं हैं जब आप जानते हैं कि यह जरूरी है, तो बात करें, लेकिन जब भी आप कर सकते हैं, आपको यह कहने की आवश्यकता महसूस न करें।
  • सांस्कृतिक रूप से बोलने वाले, अक्सर जो लोग जल्दी से बोलते हैं उन्हें जागृत और समझदार माना जाता है, लेकिन बातचीत के दौरान इन्हें अपनी शक्ति होती है संवाद में प्रतिबिंब और चुप्पी के क्षणों को जगह दें, जो कहा गया है उसे समझें। आपके शब्दों और आपकी उपस्थिति इसलिए एक निश्चित मूल्य पर ले जाएगा। कभी-कभी दूसरों को शब्दों से अधिक चुप्पी याद आती है।
  • छवि शीर्षक 189091 2
    2
    शैतान के वकील बनें रहस्यपूर्ण लोग अक्सर अप्रत्याशित होते हैं: अचानक वे एक अलग राय के लिए आवाज देते हैं जो उनसे अपेक्षा करता है। जन का पालन न करें इसके बजाय, नए दृष्टिकोण को ध्यान में रखें और प्रत्येक विषय के बारे में रचनात्मक सोचने का प्रयास करें। संघर्ष से बचने के लिए अनुमोदन न करें: प्रश्न पूछें।
  • यदि एक बैठक के दौरान तीन लोगों ने पहले से ही किसी समस्या के समाधान पर व्यापक रूप से चर्चा की है, तो शैतान का वकील बनाओ, भले ही आपको लगता है कि वे मूल रूप से सही हैं। वैकल्पिक रूप से, चुप रहो। यह पहले से ही कह चुका है कि दोहराना ज्यादा मायने नहीं रखता है, जो भीड़ में खो गया आवाज बनना समाप्त हो रहा है।
  • अपने फैसले जितना संभव हो उतना सटीक है यह सुनिश्चित करने के लिए अपने आप से बहुत सारे प्रश्न पूछें। प्रत्येक प्रश्न को पूरी तरह से समझने के लिए सभी विचारों को स्पष्ट, निर्दिष्ट और मूल्यांकन करें।
  • बग एनिमेटिक चरण 4 नामक छवि
    3
    बातचीत को मार्गदर्शन करें ताकि वे एक गंभीर मोड़ ले सकें छोटी बातचीत स्वभाव से तुच्छ हैं हम मौसम के बारे में बात करते हैं, काम पर नगणियां, बच्चों, यातायात और रहने की लागत। Enigmatists गहरा व्यक्तिगत संवाद स्थापित करने के लिए पसंद करते हैं। रचनात्मक कौशल विकसित करने के लिए जानें जो रचनात्मक आदान-प्रदान को प्रोत्साहित करें जब आप किसी से बात करते हैं, तो अपनी बातचीत के लिए कुछ गहराई देने की कोशिश करें।
  • यदि आप एक पार्टी में हैं, जो फ्लैट वाले लोगों से घिरे हैं जो बातचीत के लिए दिलचस्प विचार नहीं देते हैं, किसी को एक अलग संवाद स्थापित करने और भाग लेने के लिए इच्छुक ढूंढने का प्रयास करें। एक असामान्य प्रश्न या आपको लगता है कि एक जवाब के साथ बातचीत गाइड। अगर किसी ने मौके से कहा कि उन्हें एक फिल्म पसंद है, तो उसे मत पूछो, उससे पूछो: "क्यों?"।
  • छवि शीर्षक 189091 4
    4
    असामान्य बोलचाल का भाव और वाक्यांशों का उपयोग करें। अपनी रचनात्मकता को दांव पर डालें: दूसरों को साज़िश बनाने की पुष्टि करें, शब्दों के समुद्र में खो जाने के बिना खुद को ध्यान में रखें। अगर कोई आपको पूछता है कि आप कैसे हैं और उत्तर दें "यह बुरा नहीं है", आप एक पल में भूल जा जोखिम इसके बजाय, आप कह सकते हैं: "मैं एक बिल्ली के साथ एक माउस खेल रहा है"। यदि कोई आपको पूछता है कि कोई गेम कैसे चला गया, तो जवाब न दें "सकारात्मक"- आप कह सकते हैं: "हम जानवरों में फेंक दिया गया"। निश्चित रूप से आप किसी का ध्यान नहीं जायेंगे
  • बग एनिमेटिक चरण 5 नाम वाली छवि
    5
    अपनी शब्दावली को बढ़ाएं नए शब्दों को जानने के लिए और उन्हें अपनी बातचीत में डालने के लिए प्रत्येक दिन कुछ मिनट काट दें हर रोज़ बातचीत में सटीक और सटीक शब्दों का प्रयोग करने से आप उन लोगों के बीच खड़े होंगे जो अब पाठ संदेश की साधारण और बासी भाषा का उपयोग करते हैं।
  • भाग 2

    दूरी ले लो
    छवि एनिमेटिक होइए 3 चरण
    1
    अपने खाते के बारे में कम जानकारी साझा करें सोशल नेटवर्क्स ने लोगों को रिश्तों को जिस तरह से बदलते हुए बदल दिया है, उन्होंने रहस्य का एक अच्छा सौदा समाप्त कर दिया है और उपयोगकर्ताओं को उजागर किया है। कभी-कभी आपके बारे में जो लोग सोचते हैं, उन्हें बदलने में मुश्किल हो सकती है: वे आपकी वर्तमान पहचान के बारे में बहुत अधिक जानकारी प्राप्त कर चुके हैं, कम से कम जो कि आप बाहर के लिए संचारित करते हैं आभासी या निजी बातचीत में उलझन में मत बनो इसके बजाय, आप अपने आप को परिचितों और अजनबियों के बारे में बताएं, लेकिन आप के करीब वाले लोगों के साथ अधिक उदार रहें।
    • जिन लोगों के साथ आप करीबी रिश्ते को छोड़ते हैं, हर किसी को बताने के लिए बेकार है कि आप दिन के हर पल में कहाँ हैं, सामान्य तौर पर आपकी रुचियां और स्वाद क्या हैं यदि कोई आपको पूछता है कि आप कहां जा रहे हैं, तो इस सवाल से बचें: "बाद में देखें"।
    • ट्विटर और फेसबुक जैसी आपकी सोशल नेटवर्क प्रोफाइल से आप कहां से रहते हैं और सभी अपडेट्स के बारे में जानकारी निकालें आपके मूल के बारे में या आप कहां रहते हैं ऑनलाइन जानना कोई भी आवश्यक नहीं है। अपने खातों से यथासंभव अधिक व्यक्तिगत जानकारी हटाएं
  • इमेट शीर्षक एनि आईमेटिक चरण 7
    2
    अपने दोस्तों को बुद्धिमानी से चुनें कुछ लोग खुले और भरोसेमंद होते हैं, स्नेह चाहते हैं और स्वीकृति लगभग तुरंत। दूसरी ओर, enigmatics एक निश्चित विवेक के द्वारा होता है और किसी पर उनका विश्वास रखने से पहले उनके पैर के साथ वहां जाते हैं विश्वास और सम्मान का समय और अनुभव के साथ अर्जित किया जाना चाहिए, हमें उन्हें स्वीकार नहीं करना चाहिए। दूसरों को अपने निजी सर्कल में प्रवेश करने के लिए योग्य साबित करना चाहिए।
  • बड़े समूहों में भाग लेने के बजाय, दूसरों के साथ समय का सामना करें। कई लोगों की मौजूदगी में रहस्यपूर्ण गुणों को समझना अधिक मुश्किल है दूसरों के बारे में जानने के लिए जानें कि वे क्या हैं, वे जो सार्वजनिक स्थानों में होने का दिखावा नहीं करते।
  • यदि आप रहस्यपूर्ण होना चाहते हैं, तो आपको यह भी समझना चाहिए कि जब दूसरों को अपने निजी क्षेत्र में प्रवेश करना उचित है। एन्जिमैटिक्स हीमिस नहीं हैं: उनके पास ऐसे लोग हैं जो उनका भरोसा करते हैं और अपने जीवन में भरोसा कर सकते हैं। तथ्य यह है कि वर्तमान सांस्कृतिक सिद्धांतों की तुलना में उनके पास कम दोस्त हैं
  • छवि एनिमेटिक चरण 8 को शीर्षक
    3



    दबाव में शांत रहें. रहस्यपूर्ण लोग अपनी भावनाओं को नियंत्रित कर सकते हैं, ताकि विश्व में प्रस्तुत मुखौटा प्रकट, शांत और अविश्वसनीय हो। यह जुनून या भावनाओं की कमी के अनुरूप नहीं है, लेकिन इसका मतलब है कि किसी की भावनाओं को नियंत्रित करने की क्षमता होती है बेहतर या बदतर के लिए असंयम रहें
  • रहस्यपूर्ण शहीदों को नहीं होना चाहिए यदि आप पुराने शारीरिक या भावनात्मक दर्द से पीड़ित हैं, तो एक डॉक्टर से संपर्क करें। स्वस्थ रहने की कोशिश करें और आपको दर्द को छिपाने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। अपने शरीर की देखभाल करें, ताकि आप किसी भी स्थिति में मजबूत हो सकें।
  • छवि एनिमेटिक चरण 9 रहो शीर्षक
    4
    वर्तमान में रहें एक गूढ़ व्यक्ति कहां से आता है? यह अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है एक गूढ़ व्यक्ति कहां जाता है? कहीं भी। अतीत में ध्यान न दें और भविष्य के सपनों पर बहुत अधिक मत बसाएँ इसके बजाय, इस क्षण में रहने के लिए ध्यान केंद्रित करें, यहाँ और अब पूरी तरह से उपस्थित रहें। सहज और परिस्थितियों के अनुकूल होने के लिए तैयार रहें: यह आपको रहस्यपूर्ण बनाने में भी मदद करेगा, इसके अलावा, जीवन ही होगा।
  • यदि आप भावनात्मक ब्रेक के कारण उदास हैं, तो परिवार में एक नुकसान या किसी अन्य प्रकार की विफलता के कारण, करीबी दोस्त के साथ आत्मविश्वास में चर्चा करें, फिर पृष्ठ को चालू करें। आपको काम पर इसके बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है
  • भाग 3

    एक मजबूत व्यक्तित्व होने के नाते
    छवि शीर्षक 189091 10
    1
    अपने दिमाग को प्रशिक्षित करें अपनी बुद्धि का परीक्षण करना आपको हमेशा सक्रिय और सूचित रखेगा, ताकि आप दूसरों की नज़र में अधिक रोचक और गूढ़ हो सकें। सिर्फ वीडियो गेम, किताबें, ऑनलाइन चैट या लेखन कविता खेलने के घंटे बिताते हैं। विविध बौद्धिक गतिविधियों के लिए समर्पित और आपके दिमाग के साथ दुनिया को आश्चर्यचकित किया।
  • छवि एनिमेटिक चरण 10 रहो
    2
    दयालु और आश्वस्त रहें Enigmatics रहस्यमय लग सकता है, लेकिन वे छोटी या अपमानजनक नहीं हैं वास्तव में, आपकी उपस्थिति को आश्वस्त होना चाहिए: यदि आप सही तरीके से व्यवहार करते हैं, तो दूसरों को यह समझा जाएगा कि आप गपशप नहीं करते हैं या अपने दोस्तों को छोटा करने के लिए त्याग नहीं करते हैं
  • दूसरों को सुनो अपने सक्रिय श्रवण कौशल को प्रशिक्षित करें, जो आपको बताया गया है उस पर ध्यान केंद्रित करें। अक्सर एक बस एक बात करने की बारी की उम्मीद है इसके बजाय, बातचीत में अच्छी तरह से शामिल हो आप यह जानकर हैरान होंगे कि कई लोगों के लिए यह व्यवहार असामान्य है।
  • दूसरों के नामों को जानें और याद रखें कि वे आपको क्या कहते हैं। रहस्यपूर्ण लग सकता है अलग, इसलिए जब आप किसी परिचित के जन्मदिन को याद करते हैं या एक कहानी का ब्योरा जिसे आपने पहले बताया था, तो आप उसे आश्चर्यचकित करेंगे।
  • छवि एनिमेटिक चरण 12 रहो
    3
    असाधारण रुचियां और शौक का पालन करें अपने जन्मजात विलक्षणता को अपने आप को एक असामान्य जुनून में समर्पित करके उभर कर दें जो निश्चित रूप से दूसरों को साज़िश करेगा। इस गतिविधि की अनूठी विशेषताएं आपको एक प्रामाणिक आनंद देनी चाहिए, इसलिए किसी एक को चुनना न सिर्फ इसलिए कि वह फैशनेबल है
  • एकत्र करना प्रारंभ करें दुर्लभ सिक्के या क्रिस्टल. आप मशरूम की तलाश में हर सप्ताहांत जंगल में लंबी पैदल यात्रा भी शुरू कर सकते हैं। तस्वीरें ले लो. जानें लैटिन. जुनून के लिए खोजें और इसे खेती करें
  • छवि शीर्षक 189091 13
    4
    अलग चीजें करने के लिए जानें रहस्यमय उम्मीदवारों के लिए विकी हू सही जगह है तुम्हें पता है सीना? तुम्हें पता है मशीन तेल बदलना? तुम्हें पता है एक मेंडोलिन ट्यून करें? तुम्हें पता है एक vinyl फर्श करना? क्या आप विदेशी व्यंजन बना सकते हैं या विशेष कॉकटेल तैयार कर सकते हैं? यदि आपके पास अजीब और रोचक ज्ञान है, तो आप सक्षम और आश्चर्यजनक होंगे, जब दूसरों को यह पता होगा। उन्हें अपने कौशल के साथ आश्चर्य है
  • एक कार्ड चालन जानें और इसे किसी को न दिखाएं: शायद किसी पार्टी के दौरान कोई विषय ऊपर उठाएगा। जब आप अचानक दिखाते हैं कि आप क्या कर सकते हैं, तो आप हर कोई अवाक रहेंगे।
  • यदि आप किशोर हैं, तो अंशकालिक नौकरी की तलाश करें। एक पेशेवर क्षेत्र की खोज से आपको आमतौर पर वयस्कों के लिए जिम्मेदार कौशल विकसित करने में मदद मिल सकती है और आप वास्तविक दुनिया में अनुभव अनुभव करेंगे। इससे आप अपने साथियों के बीच खड़े होंगे।
  • छवि शीर्षक 189091 14
    5
    प्रतियोगिता प्रतियोगिताएं Enigmatics एक अन्यथा अराजक दुनिया में कारण की आवाज हैं वे अपने अस्पष्ट स्वभाव और विचारों के लिए जाने जाते हैं जो मिनी विवरणों पर आधारित होते हैं। यह कभी-कभी समाज के भीतर विचारों के प्रभावशाली विद्यालयों के साथ संघर्ष में आता है। गूढ़ लोग विद्रोहियों की तरह हैं जिन्होंने इतिहास बना लिया, वे बैटमैन जैसे सुपरहीरो हैं। वे जो चाहते हैं, उन्हें करने की अनुमति नहीं मांगते हैं, वे अपनी क्षमताओं पर भरोसा करते हैं ताकि वे दुनिया में मिल सकें और अपना रास्ता खोज सकें। शर्लक होम्स, क्लिंट ईस्टवुड और जूलिया चाइल्ड जैसे पात्रों के बारे में सोचें।
  • अपने आस-पास के गूढ़ लोगों के लिए देखो बॉब डायलान और माइल्स डेविस भी विकिपीडिया के अनुसार रहस्यपूर्ण पात्र होंगे, लेकिन आप अपने शहर की पुस्तकालयों में, दुकानों में, बार में और सड़क संगीतकारों के बीच अन्य रोचक व्यक्तियों को पा सकते हैं। आपके आस-पास के चुंबकीय और असुविधाजनक विषयों से प्रेरित होकर, उन्हें केवल टेलीविज़न या समाचार पत्रों पर न ढूंढें। अन्य व्यवहार मॉडल की खोज में जाओ
  • टिप्स

    • यदि आपको कारणों में से एक रहस्यपूर्ण बनना है तो विपरीत सेक्स के साथ अधिक सफल होना है, यह पर्याप्त नहीं है अपने आकर्षण पर काम, ब्याज पर आप दूसरों को दिखाने के लिए और अपने शारीरिक उपस्थिति पर।
    • रसेल ब्रांड नियम के लिए एक अपवाद है: वह एक जबरदस्त और उत्साही व्यवहार का प्रबंधन करता है, हालांकि बुद्धिमान और रहस्यपूर्ण है।
    • अपने लिए एक पहेली बनने के साथ दूसरों के लिए एक पहेली बनने पर भ्रमित न करें। अपने आप को जानने के लिए अच्छी तरह से जीने के लिए आवश्यक है, आपको खुद को खोजने के लिए अपने जीवन के बाकी हिस्सों पर काम करना होगा। इस पहलू की उपेक्षा मत करें, क्योंकि खुद को ध्यान में रखना जरूरी है: बहुत कुछ पढ़िए, अपने विचारों को एक डायरी में लिखें, अपने आप को नए अनुभवों के लिए खोलें, अपने डर और गलतफहमी का परीक्षण करें, हमेशा सीखने के लिए तैयार रहें।

    चेतावनी

    • अलग होने की कोशिश न करें कभी मत भूलो कि आप वास्तव में क्या हैं
    • शांतिपूर्ण इरादे से हमेशा संवाद और व्यवहार करें हिंसा नियंत्रण का एक नुकसान दर्शाता है, जो कभी भी रहस्यपूर्ण नहीं होता।
    • कानून तोड़ मत, अन्यथा आपको बुरे परिणाम सामना करना होगा। यह कभी सलाह नहीं देता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com