रंगीन बालों का इलाज कैसे करें

इन दिनों के फैशन उद्योग के साथ, एंड्रोजेनस और जंगली हेयर स्टाइल में अक्सर अप्राकृतिक रंग शामिल होते हैं "फैशनेबल"। एक असाधारण डाई आपके व्यक्तित्व का ट्रम्प कार्ड हो सकता है यदि आप इन सनकी केशविन्यास का आनंद लेना चाहते हैं, लेकिन रंग लुप्त होती है, तो आप पढ़ते रहें!

कदम

छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपके पास अनिद्रा चरण 2 बुलेट 1 है
1
अग्रिम में शेड्यूल डाई को कोई वापसी का एक बिंदु नहीं माना जा सकता है यहां तक ​​कि अगर आप अपने बालों को अपने प्राकृतिक रंग में वापस ला सकते हैं, तो यह वही महसूस नहीं करेगा यदि आप बहुत बाल को हल्का करने की कोशिश कर रहे हैं, तो इस तथ्य पर विचार करें कि आपके बालों में आप की तुलना में बहुत सूख और कठिन हो जाएगा अपने केश विन्यास के लिए सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए अपने बालों की देखभाल की नियमितता बदलने के लिए तैयार रहें।
  • किसी भी व्यक्ति को चोट पहुंचाने के बिना आपका गुस्सा शीर्षक वाला चित्र 6
    2
    सलाह के लिए पेशेवर बाल डाई से पूछिए सर्वोत्तम परिणामों के लिए, अपने स्थानीय नाई या रंगीन पेशेवरों द्वारा पेशेवर रूप से अपने बाल रंगे हुए हैं। ज्यादातर हेयरड्रेसर को उनके हाथों में एक सनकी शैली की चुनौती होती है और वे इसे अपने बालों पर बना सकते हैं!
  • लेक केयर ऑफ कलर ट्रेटेड हेयर चरण 3 नामक छवि
    3
    अपनी डाई को ठीक करने के लिए प्लेट का उपयोग करें एक बार जब आपके बाल ताजा टिंचर होते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे सूखने के बाद अपने बालों में बालों का सफ़ाई निकालने या मुहैया कराएं। यह बालों की लंबाई में रंग को ठीक करने में मदद करता है।
  • लेक केयर ऑफ कलर ट्रेटेड हेयर चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने बालों को धोने से पहले इंतजार करें उन्हें कम से कम 48 घंटों के लिए न धोएं यह किसी भी व्यक्ति के लिए एक अनिवार्य कदम है जो रंग को एक सप्ताह से अधिक समय तक समाप्त करना चाहता है। आदर्श रूप में, जब तक आप कर सकते हैं तब तक प्रतीक्षा करें। यदि आप बालों का केवल एक छोटा सा रंग डालना चाहते हैं (फ्रिंज, शीर्ष पर ताले, सुझाव, आदि) शैम्पू के साथ उस हिस्से को पार करने के लिए जितना संभव हो सकेगा।
  • लेक केयर ऑफ कलर ट्रेटेड हेयर चरण 5 नामक छवि
    5
    एक हल्के शैम्पू और कंडीशनर और रंगीन बाल का प्रयोग करें। ज्यादातर शैंपू लेबल पर रिपोर्ट करेंगे, अगर उन्हें रंगे बालों के लिए संकेत दिया जाए या नहीं।



  • लेज़र केयर काटेरेटेड हेयर चरण 6 नामक छवि
    6
    एक अमीर मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर का उपयोग करें रंगे हुए बाल सूखे और कठोर होते हैं। इसके लिए नफरत न करें - उन्हें खाएं
  • बताएं कि छवि यदि एक नरम संपर्क लेंस इंससाइड आउट है चरण 1
    7
    अपने बाल अच्छे पानी में धो लें जिसके तहत आप रह सकते हैं। न सिर्फ पहले, बल्कि हर बार। गर्म पानी बाल और त्वचा सूखे, उन्हें सुस्त छोड़कर। शीत पानी न केवल आपके रंग में मदद करेगा, बल्कि स्वास्थ्य और चमक को बनाए रखेगा।
  • लेज़र केयर काटेरेटेड हेयर चरण 8 नामक छवि
    8
    आक्रामक साबुन, रसायनों (विशेषकर क्लोरीन) से बचें, और किसी शैम्पू से बाल पर जोर दिया जाता है "स्वच्छ"। वे अपनी बारी में पिशाच हैं "बेकार-रंगे"।
  • यदि आपके बाल विशेष रूप से उज्ज्वल हैं और अप्राकृतिक (चमकदार लाल, बैंगनी, नीले, हरे, गुलाबी आदि) सूर्य और पानी के लंबे समय तक संपर्क से दूर रहने का प्रयास करते हैं सनलाइट हमेशा एक प्रकार का प्राकृतिक आघात रहा है, इसलिए सावधान रहें यदि आप समुद्र तट पर लंबी यात्राएं करें या लाइफगार्ड के रूप में काम करें
  • लेज़र केयर कायार्ड हेयर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    यह अक्सर ठीक हो जाता है, लेकिन अक्सर नहीं। बाल अपनी सारी लंबाई में नाजुक है, और महीने में केवल एक बार रंगे होना चाहिए। जितनी जल्दी हो सके इसे करने से बालों को टूटना, विभाजन समाप्त होता है, और तौलिया का कपड़ा बनाते हैं।
  • टिप्स

    • रंगे बाल प्राकृतिक बालों की तुलना में अधिक नाजुक है। सुनिश्चित करें कि आप ब्रश नहीं करते या उन्हें बहुत मुश्किल नहीं बनाते हैं, भले ही वे शावर में ड्रेडलॉक्स की तरह दिखते हों बहुत प्यारा (लेकिन बहुत निराशाजनक) कुत्ते के बालों से एक स्कीन को तलाशी जाने का बहाना
    • सुनिश्चित करें कि आप चुनते हैं कि कोई हेयर स्टाइल आपकी जीवनशैली फिट बैठता है - विलक्षण हेयरस्टाइल (यहां तक ​​कि प्राकृतिक स्वरों में भी) कुछ नौकरियों या स्कूल की किसी और चीज के लिए हमेशा उपयुक्त नहीं हैं। आप अपने एंड्रोजेनस बालों के साथ सामना कर सकते हैं किसी भी संघर्ष के लिए देखो
    • उज्ज्वल या फैशनेबल रंगों की जरूरत है कि आप अपने बाल तोड़ सकते हैं। यह प्रक्रिया अधिक तेजी से फैल जाती है और अक्सर प्राकृतिक या गैर-प्रक्षालित बालों से बाल सुखाने की मशीन बनाता है। सुनिश्चित करें कि आप जब भी उन्हें धो लें तो आप और भी अधिक ध्यान दें ताकि आप डाई में एक महीने खर्च कर सकें।
    • पहले से सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुना गया रंग ठीक है! यह तय करना कि लाल-वायलेट जैतून की त्वचा के अनुकूल नहीं है, डाई को खत्म करने के बाद ही ऐसा करने की बात नहीं है।
    • जब संदेह में, अपने नाई से बात करो! बाल देखभाल युक्तियों की दुनिया में यह तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त है अपने बालों को अच्छी तरह से जानें जितना जितना तुम हो
    • यदि आप - ज्यादातर लोगों की तरह - एक जमे हुए शावर के विचार को नहीं मिला, तो सिंक में अपने बालों को धोने की क्षमता विकसित करने पर विचार करें।
    • यदि यह आपको परेशान करता है, तो पानी की एक बड़ी बेसिन का उपयोग करें। नल के नजदीक रखें ताकि आपके सारे पानी मिट्टी तक न हो।

    चेतावनी

    • डाईंग / डिस्कोंग / प्रतिबिंबित / बालों को रोशन करने से बचें। यदि आप अधीर हो जाते हैं और एक केश या रंग का फैसला नहीं कर सकते हैं और आपको * अक्सर बदलना होगा, तो यह स्वीकार करने के लिए तैयार रहें कि आपके बाल में चमक, चमक, शरीर और स्वास्थ्य की कमी होगी। आपकी युक्तियाँ भूनें और तोड़ेंगी और आपके बाल सूख जाएंगे और सूजन बनेंगे। यदि आप जानते हैं कि दीर्घकालिक प्रतिबद्धता (एक निश्चित बिंदु तक) के साथ समस्याएं हैं तो आपके बालों को डाई नहीं डालें
    • अपारदर्शी रंग रंजक और पारदर्शी (अर्द्ध-स्थायी) रंगों से अधिक आक्रामक होते हैं। पता लगाएं कि आपके लिए कौन सा विकल्प सबसे अच्छा है
    • सुनिश्चित करें कि आप गीले बालों पर प्लेट नहीं पारित करते हैं, या अभी भी रंजक बनाते हैं। यह एक मध्यवर्ती कदम नहीं है। आपके बाल धूम्रपान करते हैं और मर जाते हैं यदि आप करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com