कैसे विवाहित पाने के लिए भागने के लिए

शब्द "बच" एक बार जब उन्होंने एक बेडरूम से बचने के लिए युवाओं की तस्वीरों को याद किया, ताकि शांति के न्याय के लिए जा सके आकाश के साथ - उच्च लागत के लिए औपचारिक विवाह

, जोड़े एक नई रोशनी में भागने को देखते हैं चाहे माता-पिता आपको बड़ी रकम के लिए बचत का उपयोग करने या एक होने के बजाय नकद दे रहे हों "अनुभवी युगल" इसके पीछे दूसरे विवाह और एक और निजी समारोह की इच्छा इस समय के साथ, बचने में विभिन्न आयाम हो सकते हैं। इन युक्तियों का उपयोग कम समय में भागने के लिए करें और एक काम करें शादी.

कदम

विधि 1

के बारे में सोचते
चित्र शीर्षक Elope Step 1
1
सुनिश्चित करें कि भागने वास्तव में आप क्या चाहते हैं। यदि आप भविष्य के पति या किसी अन्य व्यक्ति से दबाव महसूस करते हैं, तो हो सकता है कि निर्णय आप जो चाहें न हो। यदि कोई भी पैसे की समस्याएं हैं, तो यह सोचने के लिए कुछ समय लगाना महत्वपूर्ण है कि आप बस भागने के बजाय शादी के लिए क्या खर्च कर सकते हैं। हालांकि, बचने के लिए कई अच्छे कारण हैं, जैसे कि बहुत ज्यादा धूमधाम नहीं करना, पारिवारिक समारोहों को प्रबंधित करने में अक्षमता या सिर्फ एक भव्य शादी के विचार को पसंद नहीं है वास्तव में क्या मायने रखता है कि आप खुद को और एक दूसरे के साथ ईमानदार हैं और आप वास्तव में क्या चाहते हैं, इस पर सहमत हैं।
  • कुछ मामलों में ऐसे परिवार के सदस्य होते हैं जिनसे शादी करने के फैसले से अपमानित हो सकता है, ऐसे महत्वपूर्ण अवसरों को एक साथ मनाने के बजाय (आप शायद पहले से जानते हैं कि यह कौन हो सकता है, लेकिन आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं)। दूसरों को आप के लिए तय न करें: आप जो आप से शादी करते हैं, परिवार नहीं
  • चित्र शीर्षक Elope Step 2
    2
    तारीख को तय करें यदि आवश्यक हो, कुछ समय के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अंधेरे में रखें वैकल्पिक रूप से, उन्हें खबरों के साथ कुछ सुराग दें यदि आप उन्हें रहस्य नहीं रखना चाहते हैं और अगर आपको पता है कि उन्हें खोने में समस्या नहीं होगी "बड़ी घटना"।
  • विधि 2

    कानूनी आवश्यकताएँ
    चित्र शीर्षक Elope Step 3
    1
    लाइसेंस प्राप्त करने के लिए जरूरी जगह से सभी आवश्यक कार्ड बनाएं, जहां आप शादी करेंगे। आप जहां हो, उसके आधार पर, यह जन्म प्रमाणपत्र, रक्त परीक्षण और पिछले तलाक का प्रमाण ले सकता है।
  • छवि शीर्षक Elope Step 4
    2
    प्रतीक्षा अवधि को ध्यान में रखते हुए, उड़ान की तारीख से पहले लाइसेंस प्राप्त करें। कुछ मामलों में, यह भाग आवश्यक नहीं होगा यदि आप उन जगहों से बचते हैं जहां आप लास वेगास के रूप में जल्दी से शादी कर सकते हैं (देखें कैसे लास वेगास से बचने के लिए शादी करने के लिए)।
  • विधि 3

    बजट
    छवि शीर्षक Elope Step 5
    1



    तुम्हारा निर्धारित करें बजट. जैसे चीजों के लिए उपलब्ध संसाधनों का मूल्यांकन करें I फूल, कपड़े, एयरलाइन टिकट और एक फोटोग्राफर
  • छवि का शीर्षक Elope Step 6
    2
    निर्णय लें कि आप समारोह का आयोजन कब करेंगे। यह निकट के स्थान या गंतव्य के लिए उपयुक्त हो सकता है सुहाग रात, दूर।
  • एक नगरपालिका कार्यालय, एक अदालत या छोटा चैपल में एक छोटी सी समारोह के लिए दो गवाहों (या कितने की जरूरत है) और शांति या एक मंत्री का न्याय खोजें यदि आपकी शैली में यह अधिक है, तो आप उत्सव के बाद दिन काम करने के लिए वापस जा सकते हैं।
  • ऐसी जगह चुनें जहां दोनों के लिए भावुक मूल्य है, जैसे पार्क जहां आपने बच्चों के रूप में खेले, सुपरमार्केट की लेन जहां आप मिले या कक्षा के लिए जाने वाले परिसर के आंगन ऐसे स्थान जहां एक छोटी लेकिन विशेष बचने के लिए सस्ती और उपयुक्त, अंदर और बाहर जाना आसान है
  • प्रतिष्ठित लास वेगास शादी करने के लिए कई चैपल प्रदान करता है और आपके विशेष दिन के लिए किराए पर किसी भी प्रकार का वाहन और पोशाक।
  • शानदार शैली से बचें, आप सभी को एक गुप्त गंतव्य में लाते हैं, जहां आप एक शादी के योजनाकार के लिए हर विस्तार को व्यवस्थित करने देंगे। हालांकि यह वास्तव में एक आधिकारिक शादी की तरह लग रहा है, इस बात की सहजता उसे एक भागने के रूप में माना जाने की अनुमति देती है जिसमें सभी एक अचानक समारोह में संलग्न हैं।
  • विधि 4

    उत्सव के बाद

    हालांकि जरूरी नहीं, खासकर यदि आप छिपे हुए विवाह को बनाए रखते हैं, तो उत्सव हर किसी को कुछ खुश करने के लिए एक अच्छा तरीका हो सकता है

    छवि शीर्षक Elope Step 7
    1
    परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाएं हमेशा कम प्रोफ़ाइल के साथ और सीमित बजट पर कोई झूठ नहीं बोलना, उन लोगों को एक साथ लाने का तरीका खोजें, जिनके लिए आप एक छोटी सी पार्टी की देखभाल करते हैं। कुछ उदाहरण जो आपको प्रेरित कर सकते हैं:
    • अपनी शादी का जश्न मनाने के लिए बगीचे में एक बारबेक्यू रखें, हर किसी ने पपरी, जगह कार्ड या विशेष टोस्ट पर घोषणा की।
    • शादी की घोषणा करने के लिए डिनर या कॉकटेल तैयार करें
    • एक विश्वसनीय मित्र को बुलाओ जो रिसेप्शन या पार्टी को `मनी ट्री` के साथ संगठित करेगा, जिसके लिए परिवार और दोस्तों को मनाने के लिए भाग लेंगे।
    • गोल्फ या गेंदबाजी के खेल पर जाएं, पिकनिक या अच्छे दोपहर का भोजन करें।
  • चित्र शीर्षक Elope Step 8
    2
    यदि आप चाहें, तो उत्सवों में देरी यदि आप लोगों को निमंत्रण करते हैं जिन्होंने आपके भागने से नाराज किया है, तो जश्न मनाने से पहले इंतजार करना बेहतर होगा। कुछ संभावनाएं:
  • जब तक आपके पास बच्चा न हो, तब तक प्रतीक्षा करें। आप थोड़ा कि शादी के आगमन का जश्न मनाने या तो कर सकते हैं: समय के लिए, जो लोग वह पुराना हो चुका लिया था और अंत में लोगों को और अधिक स्वीकार किया जाएगा चाहिए अगर (वे हमेशा बच्चे के बहाने उपयोग कर सकते हैं)।
  • यदि आप बच्चों का इरादा नहीं चाहते हैं, तो एक सालगिरह का इंतजार करना एक और विकल्प हो सकता है, समय सभी घावों का ख्याल रखता है, खासकर यदि आप अभी भी एक साथ हैं।
  • टिप्स

    • आप बच सकते हैं, लेकिन अगले साल एक `वास्तविक` विवाह के साथ अपनी प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत कर सकते हैं और कोई भी आपकी पसंद को याद नहीं करेगा
    • एक वेबसाइट बनाएं जहां आप फोटो डाल सकते हैं, एक ऑनलाइन अतिथि पुस्तक और ईवेंट के अन्य विवरण प्रदान कर सकते हैं।
    • एस्केप का अर्थ है परिवार और तस्वीरें साझा करने के लिए यादें नहीं होती हैं। अगर आप इसके बारे में चिंतित हैं, तो इसका निर्णय पर एक निश्चित प्रभाव पड़ेगा। दूसरी तरफ, प्रेरणा को ज़्यादा मत करो: भावनात्मक होने के नाते एक समारोह को स्वीकार करने के लिए कोई शर्त नहीं है जिसे आप घृणा करते हैं, खासकर यह देखते हुए कि कितने तलाकशुदा लोग परिवार के सदस्यों के साथ समारोह को दोहराने के लिए मनोरंजक पाते हैं!
    • कभी-कभी लोग ऐसे लोगों को बताने में मददगार हो सकते हैं जो आपके फैसले को स्वीकार नहीं करते हैं, इसलिए शादी के उपाय जोड़े की खुशी देने के लिए नहीं करते हैं। कृपया उनको याद दिलाना है कि पैसे के बारे में चिंता किए बिना एक साथ जीवन शुरू करना समय के साथ खुश और ठोस होने के लिए सबसे अच्छी बात है।
    • यदि बचने का व्यवहार क्या है इसके विपरीत है "साधारण", बहुत सावधान रहें यह प्रारंभिक उड़ान भी एक साथ हमेशा के लिए एक जीवन चीजें आप चाहते हैं की एक पूरी श्रृंखला का विस्तार कर सकते हैं और आप अंत हो सकता है कंपनी (अपने पति या पत्नी की शारीरिक और भावनात्मक उपस्थिति) के रूप में, नहीं होने, बच्चों,। सुनिश्चित करें कि आपने सब कुछ अच्छी तरह से चर्चा की है, अपनी सहजता पर भरोसा करें और कल्पनाओं में विश्वास न करें।

    चेतावनी

    • दूर चलना बहुत रोमांचक लग सकता है सुनिश्चित करें कि यह भावना दो के बीच एक सच्ची असंगति को छिपाए नहीं है, जो कुछ दिनों के बाद प्रकाश की रोशनी के बाद बाहर आ जाएगी।
    • आपकी उम्र के आधार पर, बच्चों को काट देना और एक नए मां या नए पिता के आश्चर्य के साथ खुद को पेश करने से भविष्य में असंतोष हो सकता है। योजनाओं में उन्हें शामिल करना और उन्हें गुप्त रखना मज़ेदार होगा और उन्हें विस्तारित परिवार के विचार को पचाने में मदद मिलेगी।
    • कुछ सदस्यों को वास्तव में इसे लेने की उम्मीद है लोग (इसकी आवश्यकता नहीं है, लेकिन माफी मांग से बचा जाता है) शादियों और कैसे वे भाग लेने के लिए और आप के रूप में तथ्यों का पालन करना चाहिए क्यों एक सामान्य शादी आप के लिए नहीं था के बारे में व्यक्तिपरक विचार है। बेहतर यह भी स्वीकार करें कि उनकी प्रतिक्रिया एक निर्णय है, जितना कि आप बचने के लिए ले गए हैं
    • विचार करें कि आप किसी के साथ दोषी महसूस कर सकते हैं, जो आपके फैसले से प्रभावित है यह जाने का कोई कारण नहीं है, लेकिन आपको भावनात्मक रूप से सामना करना पड़ता है और खुद को निंदा नहीं करना पड़ता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com