स्कूल से छिपी हुई जानकारी के बिना कैसे पता चले गए

खोजी जाने के बिना स्कूल से बाहर घुसने के लिए यह एक आसान काम नहीं है सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बिल्डिंग प्लान को अच्छी तरह से जानना और सबसे अच्छा समय है कि वह अप्रतिबंधित हो जाएं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि यह इसके लायक है। यदि आप अपनी योजना को पूरा करने की योजना बनाते हैं, तो पता है कि आप अपने माता-पिता और स्कूल प्रबंधन के साथ परेशान हो सकते हैं।

कदम

भाग 1
भागने की योजना

एक स्कूल का चयन करें शीर्षक स्टेप 11
1
पर्यावरण का अध्ययन करें यदि आप स्कूल से बाहर निकलने की योजना बना रहे हैं, तो आपको संरचना को अच्छी तरह से पता होना चाहिए। इस तरह, आप एक एस्केप प्लान तैयार कर सकते हैं ताकि खोज की जा रही जोखिम को न हो।
  • कैमरे पर ध्यान दें इमारत के आसपास कई शैक्षणिक संस्थानों में सुरक्षा कैमरे लगाए जाते हैं, खासकर प्रवेश द्वारों के बाहर और बाहर निकलते हैं। फिर, उन स्थानों की पहचान करें जहां वे स्थित हैं और फिर से शुरू होने से बचने का सबसे अच्छा तरीका पता करें। उदाहरण के लिए, यदि सामने से बाहर निकलने के पास एक निगरानी कैमरे की सूचना है, तो आप पकड़े जाने से बचने के लिए पेड़ों और अन्य झुमों का उपयोग कर सकते हैं।
  • इमारत के सभी संभावित निकास जानें। वे सबसे अकल्पनीय स्थानों में रह सकते हैं, जैसे लॉकर रूम में या तहखाने में। ट्रोवेन थोड़ा अक्सर अगर आप कम व्यस्त पहुंच से बाहर हो जाते हैं, तो आपको शिक्षक या किसी अन्य छात्र के पास आने की संभावना कम हो जाती है
  • खिड़कियों पर ध्यान दें आपको पता होना चाहिए कि स्कूल की सभी खिड़कियां कहाँ स्थित हैं। यदि आप एक खिड़की पर चढ़ाई करते समय एक शिक्षक द्वारा देखा जाता है तो कैमरों के आसपास आने के लिए बेकार है
  • स्टेप रनिंग विल स्टेप 11
    2
    सही समय खोजें लोरा बचने मार्ग के रूप में महत्वपूर्ण है इसलिए, समझने का प्रयास करें कि स्वाजीनेतर के लिए सबसे अच्छा समय क्या है
  • ध्यान दें, जब निकास आमतौर पर व्यस्त होते हैं उदाहरण के लिए, अगर जिम के पास एक है, तो शायद इसका इस्तेमाल तब नहीं करना चाहिए जब कोई कक्षा शारीरिक शिक्षा कक्षा खत्म कर रहा हो। हालांकि, आप ज़्यादा आसानी से चुपके से जा सकते हैं जब लोग जिमनास्टिक कर रहे हों, जब दरवाजे बंद हो जाते हैं और आप को देखने की संभावना नहीं है।
  • अगर उच्च ग्रेड को दोपहर के भोजन के लिए इमारत छोड़ने की इजाजत है, लेकिन आप अभी भी दो साल का हो, तो आप अपने आप को पुराने बच्चों के बीच भ्रमित करने में छल कर सकते हैं कोई भी नहीं जानता कि आप छोड़ चुके हैं या दोपहर के भोजन के ब्रेक के समाप्त होने पर आपके लिए इंतजार करेंगे।
  • कुछ परिस्थितियों में इसे बाहर निकलना आसान हो सकता है। यदि आप लाइब्रेरी में हैं और कोई शिक्षक विशेष रूप से सावधान नहीं है, तो आप इस समय किसी को भी ध्यान नहीं देते हुए बाहर निकाल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्नाइक अराउंड एट नाईट चरण 5
    3
    जब आप सड़क पर होते हैं, तो पथ का अनुसरण करने की राह स्थापित करें एक बार छोड़ दिया है, आपके मिशन समाप्त नहीं हुआ है। आपको एक रास्ता चुनना होगा जो आपको पूरी तरह से गायब करने की अनुमति देता है। वैकल्पिक रूप से, आप बहुत व्यस्त दिशा में जा सकते हैं। इस तरह, अगर कोई आपको देखता है, तो वह आपको पहचान नहीं पाएगा या आपको यह महसूस नहीं करेगा कि आपको उस जगह पर नहीं होना चाहिए।
  • जब क्लास क्लासरूम को बदलता है तो आप दूर चले जाएं। इस तरह, आप अपने आप को लड़कों के बीच भ्रमित करने में सक्षम होंगे।
  • जब तक आप स्कूल के पास न हों तब तक आप एक कम भीड़ वाले रास्ते भी ले सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि इमारत एक जंगल के पास स्थित है, तो आप उस दिशा में जा सकते हैं।
  • भाग 2
    Svignartela

    मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 1
    1
    शांत रहो यदि आप स्कूल से बाहर जाते समय आतंकित होते हैं, तो आप कुछ विवरण भूल सकते हैं। इसलिए, तनाव के बावजूद, अपने खून को ठंडा रखने के लिए खोज की जा रही है।
    • जानने के लिए "ऑटोपिलॉट डाल दिया"। यदि आप घबराए हुए हैं, तो आप अपनी गतिविधियों पर करीब ध्यान देते हैं, तो आप अपनी योजना को उड़ा देने का जोखिम उठाते हैं। तो, कुछ गुणा करना मन में या कुछ गाने गाते हैं जैसे आप इमारत के माध्यम से चलते हैं इस तरह से, आप ध्यान आकर्षित करने के जोखिम को खतरे में डालते हुए अनैसर्गिक रूप से चलने या चलने से बचेंगे।
    • सामान्य रूप से साँस लें। जब लोग उत्साहित होते हैं, तो उन्हें सांस लेने या परेशानी का सामना करना पड़ता है। यदि आपके पास ये प्रतिक्रियाएं हैं, तो किसी को संदेहास्पद हो सकता है और लगता है कि आप कुछ छुपा रहे हैं। इसलिए, सामान्य रूप से साँस लें। यदि आप देखते हैं कि आपको परेशानी है, तो शांत करने के लिए एक क्षण के लिए बंद करो।
    • आतंक के लक्षणों को अनदेखा करने की कोशिश करें या उनको व्याख्या करने का दूसरा तरीका ढूंढें। सोचें कि पसीनेदार हाथ और टैचीकार्डिया आपको अपने मिशन को पूरा करने से रोक नहीं पाएंगे, लेकिन यह कि आप जोखिम ले रहे हैं और आप कुछ मजेदार और रोमांचक हैं
  • स्कूली या कार्यस्थल पर शूटिंग में जीवित रहने वाली तस्वीर का शीर्षक चित्रा 27
    2
    चलना चलना है, लेकिन भाग नहीं है। एक बार आप के पीछे शिक्षकों को छोड़ दें, आगे बढ़ें आप जल्दी और चुपचाप बजाय इमारत से बाहर जल्दी भागने के बजाय आगे बढ़ना चाहिए सामान्य से थोड़ी तेज़ी से चलना, बिना किसी दौड़ के या ध्यान से आकर्षित करने के लिए कुछ करना अगर आपको यह धारणा है कि कोई कॉरिडोर में आ रहा है तो प्रवेश या एक खाली सीढ़ी लेने के लिए तैयार रहें। सुनिश्चित करें कि आप उस क्षेत्र में नहीं जाते हैं जहां कैमरे हैं
  • छवि से बचें चित्र से बचें चरण 6



    3
    सावधान रहें, जब आप बाहर हों जब आप स्कूल से बाहर हो जाएं, तब तक सतर्क रहें जब तक आप चले नहीं जाते। खिड़कियां, कैमरे, शिक्षकों और सहपाठियों पर ध्यान दें जिस बचने का आपने अध्ययन किया है उसका पालन करें ताकि बुरी चीज़ों में न चलें।
  • छवि स्टेपल बिल्ड (बच्चों के लिए) चरण 1
    4
    जब आप बाहर हो जाते हैं, तो कहां से जाने के बारे में सोचें एक बार जब आप स्कूल से बहुत दूर हो जाएं, सावधानी बरतें न दें बाकी दिन के लिए आंख को पकड़ने की कोशिश न करें अपने माता-पिता, अपने दोस्तों और किसी भी स्कूल के आधिकारिक व्यक्ति से अपने आप को न देखें, जो ब्रेक या एक दिन का आनंद ले रहे हैं।
  • भाग 3
    एस्केप के बाद की स्थिति का प्रबंधन करें

    स्नाक अराउंड एवर एट नाइट चरण 15
    1
    यदि आप स्कूल में वापस जाने का फैसला करते हैं तो सावधानी बरतें अगर आप केवल कुछ ही घंटों के लिए भाग लेना चाहते हैं, तो जब भी आप वापस आ जाते हैं, सावधान रहें। एक मार्ग बनाने की कोशिश करें जो आपको कैमरे से बचने और कम व्यस्त प्रवेश द्वार का उपयोग करने की अनुमति देता है। यदि आप सफलतापूर्वक अपने भागने का नेतृत्व कर चुके हैं, तो आप लौटने पर आपको खोज नहीं करना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक नकली बीमार करने के लिए एक शिक्षक चरण 2
    2
    किसी बहाने का आविष्कार करें अधिकांश विद्यालय विद्यार्थियों की उपस्थिति रजिस्टर करते हैं अगर आप चुपके से निकलते हैं और आपका एक्जिट रिकॉर्ड नहीं होता है, तो आपके माता-पिता को चेतावनी दी जा सकती है। इसलिए, अपने अस्थायी अनुपस्थिति के लिए एक बहाना लगता है।
  • नकली फोन कॉल करने का प्रयास करें आप एक फोन बूथ या सेल फोन से स्कूल को फोन कर सकते हैं और अपने पिता या मां होने का दिखावा कर सकते हैं। हालांकि, सावधान रहें। जो लोग आपको जवाब देते हैं, आप कॉलर की पहचान सुनिश्चित करने या पहचानने के लिए कुछ सवाल पूछ सकते हैं कि आप आवाज के टोन वाले लड़के हैं।
  • आप स्कूल को एक ईमेल भी भेज सकते हैं कि यह आपके माता-पिता द्वारा लिखा गया था। अपने पिता या मां के नाम और उपनाम का उपयोग करके एक ईमेल पता खोलें हालांकि, यह विधि प्रभावी नहीं कहा गया है यह विद्यालय, प्राप्त की गई संचार की सत्यता को सत्यापित करने के लिए घर पर फोन कर सकता है। इसलिए, इसमें शामिल करना बेहतर होता है: "मैं दिन के दौरान काम कर रहा हूं इसलिए इस नंबर को कॉल करना सबसे अच्छा है"। फिर अपना मोबाइल नंबर लिखें
  • छवि फास्ट फॉर क्राइस्ट चरण 13
    3
    अपने भागने के बारे में ब्वैठ मत करो आप परीक्षा ले सकते हैं यदि आप सफल होने से बच गए हालांकि, इससे बचने के लिए बेहतर है, अन्यथा एक जोखिम है कि शिक्षक या स्कूल के अधिकारी आपकी सुनेंगे। इसके अलावा, यदि आप अपने दोस्तों को बताते हैं कि आपने इमारत को बिना देखा है, तो वे आपकी अनुपस्थिति में अन्य लोगों को इसकी रिपोर्ट कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 42802 9
    4
    अगर आपको खोजी जाती है तो परिणाम को स्वीकार करने के लिए तैयार हों स्कूल से बाहर घुसने का कोई रास्ता नहीं है। भले ही आप आवश्यक सावधानी बरतें, आप हमेशा पहचाने जाने का खतरा बनाते हैं इसलिए, अनुशासनात्मक उपायों के मामले में आपके दोनों खतरों और अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया के संदर्भ में पता करें। सुनिश्चित करें कि स्कूल के बाहर घुसने का निर्णय लेने से पहले यह जोखिम के लायक है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com