लोगों को कैसे डराता है

क्या आप हमेशा ऊब, अति सक्रिय और शराबी महसूस करते हैं? वहाँ बैठो मत! दोस्तों को डराने के लिए अपनी ऊर्जा का उपयोग करें - यह ऊब के खिलाफ सही दवा है! के साथ शुरू करने के लिए, आपको एक रचनात्मक मानसिकता, साहस और थोड़ा पागलपन की आवश्यकता होगी। इन युक्तियों के साथ सामान्य ज्ञान का उपयोग करें - कुछ भी मत करो जो आपको मुसीबत में ला सकता है।

कदम

विधि 1

अजीब बातें कहो
इरेक शीर्षक वाली छवि फ़िक़ॉक आउट आउट चरण 1
1
अजीब बातें कहो लोगों को डराने का एक निश्चित तरीका यह है कि उन चीजों को कहें जो किसी के लिए अजीब या अप्रिय हैं। आप सीधे लोगों से बात करने की कोशिश कर सकते हैं या ऐसा कर सकते हैं, ताकि वे मदद नहीं कर सकें लेकिन छिपकर बातें सुनें। यहां कुछ विचार हैं:
  • एक रेस्तरां में जाएं और ले-आउट दोपहर के भोजन के लिए पूछें।
  • फोन पर एक उत्साहित बातचीत रखें। आप सभी की तरह महसूस करने के लिए ज़ोर से बोलें विचित्र बातें कहें "इसे खा लो! यह कितने पृष्ठों को प्रभावित नहीं करता है!", या "गोली मार। मैं इसके लिए आपको भुगतान करता हूँ"।
ईकाक शीर्षक वाले छवि चरण 1 बुलेट 2
  • वह एक अजीब आवाज में बोलता है, जैसे डार्ट फ़नर, योडा या डोनाल्ड
  • अपने आप को व्यक्त करने का एक विशिष्ट तरीका विकसित करें आप उदाहरण के लिए कह सकते हैं "ग़ैरमुल्की" हर वाक्य के बाद, जैसे कि मैं एक पश्चिमी फिल्म में एक चरित्र थे
  • असामान्य समस्याओं के लिए अजनबियों से मदद के लिए पूछें किसी को पूछने की कोशिश करो "यह किस वर्ष है?" और जब आप एक उत्तर प्राप्त करते हैं, तो अपने आप को चिंतित या आश्चर्यचकित करें आप अन्य प्रश्नों की कोशिश कर सकते हैं, जैसे "हम किस देश में हैं?" या यहां तक ​​कि "किस सदी?", "कौन सा महाद्वीप?", "क्या एक ग्रह"", "क्या आकाशगंगा?", आदि। वैकल्पिक रूप से, आप कुछ पूछने की कोशिश कर सकते हैं वास्तव में अजीब, कैसे "ब्रह्मांड का क्या भाग?" या "हमारे निर्देशांक क्या हैं?"।
  • विचित्र सलाह के लिए पूछें उदाहरण के लिए, एक बागवानी की दुकान पर जाएं और सहायक से पूछें "मुझे कब खाना बनाना चाहिए?", या "पंखों को रखने से पहले मैं शतावरी को पानी के लिए कब तक लेता हूं?"।
  • निर्जीव वस्तुओं के साथ बातचीत रखें एक कपड़ों की दुकान में, उदाहरण के लिए, एक मनीकिन से संपर्क करें और उसे बताएं: "ओह, हैलो फ्रेंको! घर का निर्माण कैसा है? सच? आह, मुझे खेद है। मुझे आशा है कि आप पत्नी को जल्द ही बेहतर हो जाएंगे! नमस्कार!"।
  • पूरी तरह से यादृच्छिक आउटिंग के साथ आश्चर्य लोग। सड़क में लोगों से संपर्क करें और कहें "नमस्ते" या "मुझे पनीर पसंद है", तो पूछें कि वे क्या पसंद करते हैं: हरा बाल या चांदी आँखें?
  • जैसे बातें कहो "अंत निकट है" या "वे हमें देख रहे हैं और वे आने वाले हैं और हमें लेने हैं"।
  • यादृच्छिक आवाज जारी अर्थहीन शब्दों को जैसे ही कहो "IIIIII!" या "Mmmm!" कोई स्पष्ट कारण के लिए नहीं
  • वह अक्सर फुसफुसाते हुए, या हमेशा किसी को या कानाफूसी डरावनी वाक्यांशों के लिए यादृच्छिक शब्द फुसफुसाते हैं।
  • विधि 2

    शोर बनाना
    इरेक शीर्षक वाली छवि फिक़क लोग आउट स्टेप 3
    1
    शोर बनाओ जोर से और भावनात्मक वाक्यांशों के साथ उड़ना आपके आसपास के लोगों को विस्मित करना, डराने और परेशान करने का एक निश्चित तरीका है। फैसले करें उचित हालांकि कब और कैसे शोर होना है, हालांकि: चीखें मत कहां से आपको परेशानी हो सकती है या गंभीर दुर्घटनाएं हो सकती हैं, जैसे मूवी थिएटर में, कक्षा में जहां परीक्षा हो रही है, या पुलिस की उपस्थिति में
    • जोर से गाओ, या किसी अन्य भाषा में कष्टप्रद गीत चुनें असामान्य शैलियों के साथ गाएं - जैसे कि ओपेरा गायक और प्रसिद्ध इतालवी गीतों के रूप में घिनौनी रैप्स जैसे कि वे मौत धातु थे।
    • छोटी समस्याओं के कारण अनुचित रूप से प्रतिक्रिया दें जब आपके पास एक छोटी सी समस्या है, तो ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा रुकती है यदि आप देखते हैं कि आपके पास जूता खुला है, तो आप रोते हैं, "ओह, हाँ! फिर से! वह खुद ही चाहता था!" जब आप अपने जूते पहनने के लिए घुटने टेकते हैं, तो जारी रखें: "ओह, नहीं, क्या आप शुद्ध हैं, कोई भी मदद नहीं करना बंद कर देना चाहिए। चलना जारी रखें!"।
    • एक बहुत उच्च आवाज के लिए बहाना सामान्य रोज़ वार्तालापों में, बहुत जोर से बोलें, लेकिन यह आपकी सामान्य आवाज का ढोंग करें और धीमी बात करने के लिए आपके लिए यह मुश्किल है चीख मत करो, यद्यपि: यदि आप लोगों को यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी स्थिति वास्तविक है तो यह अधिक मजेदार है।

    विधि 3

    अजीब देखो
    ईकाक शीर्षक वाले छवि चरण 4
    1
    अपनी उपस्थिति अजीब बनाओ पहली छाप वह है जो महत्वपूर्ण है: यदि आप वास्तव में अजीब लग सकते हैं, तो आप भी अपने मुंह खोलने के बिना लोगों को डराने में सक्षम होंगे!
    • बिना किसी कारण के अजीब या थीम्ड कपड़े पहनो पोशाक के रूप में अगर यह जून के मध्य में क्रिसमस की पूर्व संध्या थी कोशिश करो
    • आप वास्तव में एक बुरा दिन खर्च करने की छाप देते हैं एक पूरी तरह से गंदे तरीके से पोशाक - बाल कर्ल छोड़ दें, अपने श्रृंगार को लार दें, अपने बालों को एक विचित्र तरीके से शैली दें या अपने चेहरे पर थप्पड़ छोड़ दें (आप श्रृंगार या परंपरागत विधि का उपयोग कर सकते हैं)।
    • गलत आकार के कपड़े पहनें एक विशाल जैकेट के अंदर गायब होने की कोशिश करें या अपने आप को एक छोटे से दो टुकड़ा शर्ट के अंदर फैलाने का प्रयास करें!
    • गलत तरीके से कपड़े पहनें अपनी शर्ट या पतलून ऊपर की तरफ पहने हुए प्रयास करें, या यदि आप वास्तव में बहादुर हैं, तो शर्ट के रूप में पैंट और पैंट की तरह अपनी शर्ट पहनने का प्रयास करें

    विधि 4

    चुटकुले बनाओ
    इरेक शीर्षक वाली छवि फिक़क पीले आउट आउट चरण 5
    1
    चुटकुले बनाओ चुटकुले, धोखे और चिढ़ाने से आप अपने दोस्तों को प्रफुल्लित करने वाले परिणामों के साथ पीड़ा में मदद कर सकते हैं। नीचे आपको चुटकुले के कुछ विचार मिलेंगे जो आपके दोस्तों को सचमुच मार देंगे।
    • यदि आपके पास एक वैकल्पिक शिक्षक के साथ एक सबक है, तो सबक के लिए मित्र के साथ नाम का आदान प्रदान करें। यहां तक ​​कि अगर आपका दोस्त आपकी मदद नहीं करता है, तो कहें: "सं। मैं मारियो रॉसी हूँ! वह कारलो बिनीची हैं!"।
    • एक विदेशी होने का दिखावा जो खो गया। उदाहरण के लिए, जापानी में कुछ वाक्यों सीखिए और फिर केवल उस भाषा में बोलें, जैसे कि आप अंग्रेज़ी समझ नहीं पाते हैं। आप स्वाहिली जैसे अन्य विदेशी भाषाओं की भी कोशिश कर सकते हैं।
    • जब आप एक एलीवेटर में हों, तो अपना बैग ठीक करें ` "क्या तुम ठीक हो? क्या आपके पास पर्याप्त हवा है? हाँ, आप कपड़े खा सकते हैं ..."। अधिक प्रभाव के लिए, वेंटिलोक्विस्ट से अजीब आवाज के साथ उत्तर से
    • शर्मनाक परिस्थितियों में अपने दोस्तों को रखो अपने मित्रों को विश्वास करें कि उन्होंने कुछ गलत कहा जो आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाई, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप जिस प्रेरणा को देते हैं वह हास्यास्पद है। यदि, उदाहरण के लिए, आपके मित्र ने कहा "हे, क्या आप स्कूल जाने के बाद सवारी करना चाहते हैं?", उदास आँखों के साथ उसे देखो और जवाब: "पिछली बार जब मैं बाइक से चला गया ... मैंने मेरी बिल्ली फ़ूफी को फिर से नहीं देखा"।
    • सबको बताओ कि आपने अपना नाम बदल दिया है नाम गंभीर या अजीब हो सकता है, लेकिन जब आप लोगों को यह समझाने की कोशिश करते हैं कि यह आपका असली नाम है, तो बहुत गंभीर रहें। अगर वे इसे नहीं पीते हैं, तब तक उन्हें परेशान करते हैं जब तक वे करते हैं। जब व्यक्ति ने अंततः उस नाम से आपको कॉल करने के लिए सहमति दी है, तो इसे फिर से बदलें
    • बेतुका उत्सव मनाते हैं, जैसे "समुद्री डाकू का दिन" और "मार्मोट रक्षा दिन"। टी-शर्ट प्रिंट करें और अपने उत्सव की भावना दिखाएं! सभी को शुभकामनाएं
  • ईकाक शीर्षक वाली छवि, चरण 6
    2



    एक भाग की व्याख्या करें एक अलग व्यक्ति (या कुछ अलग) होने का नाटक करने के लिए वास्तव में डरावना प्रभाव हो सकता है अपने अभिनय कौशल का प्रयोग करने का आपके पास बहुत अच्छा मौका है: जितना ज्यादा आप हंसते बिना पागलपन की तरह व्यवहार करते हैं, बेहतर होगा! लेकिन याद रखें कि पुलिस अधिकारी या सरकारी प्रतिनिधियों का प्रतिरूपण अपराध है!
  • दुकान में चलाएं और पूछें कि यह किस साल है। जब आप जवाब प्राप्त करते हैं, तो आप चिल्ला बाहर जाना "यह काम किया, यह काम किया!" (यदि आप पुराने जमाने वाले कपड़े पहनते हैं तो बेहतर)
    इरेक शीर्षक वाली छवि फिक़क पीले आउट आउट चरण 6 बुलेट 1
  • आपको एक टीवी शो से एक चरित्र की तरह रहना पसंद है एक विशिष्ट आवाज और पोशाक के साथ एक चरित्र का चयन करने के लिए बेहतर उदाहरण के लिए, आप एक स्कर्ट और जैकेट पहनकर और हर किसी से बात कर सकते हैं जैसे कि वे डॉ। हाउस थे और आप डॉ। कुड्डी थे।
  • कानून से भागने पर बहस करें क्या एक दोस्त एक काले सूट पहनता है सार्वजनिक रूप से, जैसे कि आप किसी से बचने या छिपाने की कोशिश कर रहे हैं जब लोगों ने आपको गौर किया है, तो सुनिश्चित करें कि आपका दोस्त तुरंत आपके पटरियों के बाद दृश्य में प्रवेश करता है, और उसके द्वारा पीछा किया जा रहा है
  • कल्पना कीजिए कि आप एक काल्पनिक चरित्र हैं एक चुड़ैल, रोबोट, ज़ोंबी, पिशाच, एक वेयरवोल्फ, भूत, जादूगर आदि की तरह पोशाक और व्यवहार करें। उदाहरण के लिए, यदि आप पिशाच चुनते हैं, तो एक झटपट पहनें और अपने हाथ को अपने चेहरे के सामने पकड़कर रखें, जबकि उसके पास "आह! सूरज की रोशनी! मैं जल रहा हूँ!"।
  • एक द्रष्टा होने का बहाना जनता में अजीब प्रेमानी बनाओ उदाहरण के लिए, यदि आप एक फास्ट फूड रेस्तरां में हैं, तो कुछ मिनटों के लिए मेन्यू देखें, अपने मंदिरों को फुसफुसाते हुए और मालिश कर लें आपके सामने लाइन में व्यक्ति से संपर्क करें और उसे बताएं "चिप्स की कोशिश मत करो" या कुछ इसी तरह, तो रहस्यमय तरीके से किसी भी सवाल का जवाब नहीं करने के लिए दूर कर दिया।
  • एक दुखद प्रेम कहानी का हिस्सा होने का बहाना यदि आप एक बेंच के पास हैं, तो उस पर मरने का बहाना करें जैसा कि आप अपने मौत पर थे एक मित्र के साथ रहें: आप एक राजकुमार और राजकुमारी या किसी अन्य क्लासिक दंपति के रूप में तैयार कर सकते हैं। अपने साथी के हाथों को रखें और उसकी बातों को बताएं "मैं हमेशा तुम्हें प्यार करता हूँ"। आप यहां तक ​​कि अधिक बेतुका बातें कह सकते हैं, जैसे "मेरी माँ को बताओ कि मैं प्यार करता हूँ ... मीटबॉल"।
  • विधि 5

    बंद करें और बहुत अंतरंग
    इरेक शीर्षक वाली छवि फिक़क पीले आउट आउट चरण 7
    1
    लोगों को बहुत आत्मविश्वास दें एक ऐसी स्थिति के लिए जो चीजें बहुत घनिष्ठ हैं, कह रही है और कर रही है बहुत शर्मनाक और परेशान नीचे दिए गए सुझावों में से एक के साथ लोगों को डरा दें, या उनमें से किसी एक का चयन करें।
    • विचित्र स्थानों में अजनबियों के लिए विवाह प्रस्ताव बनाओ ऐसी जगहों को चुनना सुनिश्चित करें जिनके पास रोमांटिक मूल्य है, जैसे फव्वारे, पुलों या सुपरमार्केट।
    • समस्याओं पर सलाह के लिए पूछें बहुत व्यक्तिगत। उन समस्याओं में लोगों को शामिल करना जिनके साथ कोई भी व्यवहार करना चाहेगा, वह बहुत डरावना हो सकता है। उदाहरण के लिए, अजनबियों को बवासीर के इलाज के तरीके के बारे में जानने का प्रयास करें!
    • जैसा कि आप एक अजनबी के एक पुराने दोस्त थे के रूप में रहो। एक अजनबी से बात करें जैसे कि आप उसे जानते थे क्योंकि आप एक बच्चा थे। उदाहरण के लिए, बेतुका चुटकुले करें कि केवल एक दोस्त समझ सकता है और उसे आपको एक गुप्त हाथ मिलाने के लिए समझाने का प्रयास कर सकता है जिसे आप इस समय खोज रहे हैं।
    • विचित्र रोमांटिक टिप्पणियां करें कल्पना करो किसी के साथ प्यार में है, लेकिन आदी से परे उम्मीद है किसी से संपर्क करें और कुछ कहें "हे ... मैं, उम ... मैं, उम। मुझे आपके चश्मा पसंद है"।
    • अपनी व्यक्तिगत समस्याओं को दुनिया में पेश करें फोन पर (या एक सहयोगी के साथ) अत्यंत व्यक्तिगत, बचकाना या महत्वहीन चीज़ों के बारे में एनिमेटेड चर्चा करें आप ऐसा कुछ कहने की कोशिश कर सकते हैं "मैं विश्वास नहीं कर सकता कि आप आखिरी कुकी खा चुके हैं! यह आपके पास सही है लोगों के जीवन दर्ज करें और ले लो, ले लो, लेकिन कुछ भी दूर कभी नहीं दे!"।
    • वह बहुत चौंकाने वाला खुलासे के साथ एक सामान्य बातचीत का संपर्क करता है और सामान्य बातचीत के साथ जारी रहता है जैसे कि अजीब कुछ भी कहा नहीं गया है। उदाहरण के लिए: "क्या आप मुझे पुस्तकालय में मार्गदर्शन कर सकते हैं? जब एक पूर्णिमा होता है तो सींग बढ़ता है क्या यह तरीका है?"।

    विधि 6

    नृत्य जैसे कि यह कल नहीं था
    इरेक शीर्षक वाली छवि फिक़क पीले आउट आउट चरण 8
    1
    मूर्ख की तरह नृत्य करें एक उच्च गतिशील दृष्टिकोण लोगों को बहुत कुछ डरा सकता है। हास्यास्पद नाच अपने भौतिक कॉमेडी कौशल का उपयोग करने का एक शानदार तरीका है आरंभ करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं
    • अनुपयुक्त स्थानों में नृत्य करें किताबों की दुकान में एक चांदवाला की कोशिश करें या सुपरमार्केट में छोड़ दें
    • स्वैच्छिक फ्लैश-डेमो शैली की कोरियोग्राफी सेट करें नृत्य चालें या जटिल चियरलीडिंग दोस्तों के साथ चलती रहती हैं और उन्हें सुपरमार्केट या सड़क पर होने वाली जगहों पर मंच पर रखा जाता है
    • स्वैच्छिक समूह नृत्य में अजनबियों को शामिल करने की कोशिश करें एक दुकान या सुपरमार्केट में एक रेडियो या लैपटॉप लाएं वह एक समूह नृत्य गीत की भूमिका निभाता है, संभवतः मूर्खतापूर्ण। नाच शुरू करें और उन लोगों को पूछें जिनसे वे शामिल होना चाहते हैं। कुछ लोग भी ऐसा कर सकते हैं यदि आप लंबे समय तक इंतजार करते हैं
    • अपने आप को अचानक नृत्य कदम छोड़ दें मॉल या किसी अन्य सार्वजनिक स्थान पर, स्वाभाविक रूप से चलना, अपने आप को जमीन पर फेंक देना, नाच करना शुरू करना, फिर चलना शुरू करना

    विधि 7

    परेशान लोग
    ईकाक शीर्षक वाले चित्र, स्टेप 9
    1
    परेशान रहें जब सब कुछ काम नहीं किया है, एक परेशान या प्रभावशाली तरीके से बर्ताव करेंगे निस्संदेह आप को देखने वाले को डरा देंगे सामान्य ज्ञान का उपयोग करें, इस मामले में: कुछ भी मत करो जो आपको रोक सकता है नीचे आपको कुछ अच्छे विचार मिलेंगे।
    • पुरानी क्लासिक कोशिश करो: कहीं छिपाना, फिर बाहर अचानक जाओ और एक passerby डरा। कुछ मामलों में सबसे सरल चीजें सबसे अच्छी हैं
    • यह आपकी उपस्थिति वाले लोगों को डराता है आंखों के मेकअप का अतिरंजित राशि पहनने का प्रयास करें और उन्हें बड़े काले धूप के साथ कवर करें। अपना इस्तीफा देने की कोशिश करें और चुप हो, डरा नहीं, या लोग आपसे बचेंगे। अगर कोई व्यक्ति आपसे बात करने की कोशिश करता है, तो अपने चश्मे से दूर रहें और शिकार के बारे में आश्चर्यचकित करें।
    • वह आँख क्षेत्र शिकन बनाने के लिए पूरी तरह से चौड़ी आँखें और मुस्कुराता है। अगर कोई आपको पूछता है कि आप उस चेहरे को क्यों कर रहे हैं, तो जवाब दें कि गॉब्लिन ने आपको यह सुझाव दिया है।
    • अपने साथ संदिग्ध आइटम लाएं उदाहरण के लिए, एक लेबल डाल जो पढ़ता है "जिगर" अपने ब्रीफकेस पर और यह पूरे दिन आपके साथ ले लो
    • अपने आप को सुरक्षा कैमरे से परेशान दिखाएं उदाहरण के लिए लिफ्ट कोने में स्थापित किया गया और एक घबराहट के साथ कमरे में घूर रहा। अपनी आंखों को कैमरे पर रखें, जब भी अन्य लोग प्रवेश करें
    • एक विचित्र और भयावह प्रतिभा का विकास करें, जैसे कि आपके सिर को लात मारना या अपनी पलकियां फ्लिप करना।
    • जनता में अजीब भोजन खाएं सही खाद्य पदार्थ उन मजबूत गंध के साथ हैं जैतून, मसालेदार प्याज या गियरकिंस की कोशिश करें
    • अपने कैलेंडर, पेंसिल, शासक, कैलकुलेटर या नोटबुक को एक नाम दें। आइटम को अपने नाम के साथ पूरे दिन बुलाओ। अगर कोई आपको पूछता है कि डायरी का नाम क्यों है, तो इसे अजीब रूप से देखें
    • आपराधिक षड्यंत्रों में अजनबियों को शामिल करने का बहाना। किसी से संपर्क करें और उसे फुसफुसाएं "मेरे पास यह ट्रक में बाहर है। आप यह कहाँ चाहते हैं मैं इसे डाल दिया?", शब्द लोड हो रहा है . यदि आप पूछें कि यह क्या है "", उत्तर दें "महोदय, उसने मुझे यह ज़ोर से नहीं कहने के लिए कहा था", तो किसी भी प्रश्न का उत्तर देने से पहले दूर हो जाता है। अतिरिक्त प्रभाव के लिए, आप एक उच्च कॉलर और काले धूप का चश्मा पहनने के लिए छायादार और मुश्किल पहचानने के लिए एक जैकेट पहन सकते हैं। यदि आप बाद में सामान्य कपड़े पहचाने जाते हैं, तो आपको दिखाएं कि आप उस व्यक्ति से कभी भी बात नहीं करेंगे। स्पष्ट कारणों के लिए, पुलिस अधिकारियों, हवाई अड्डों, आदि के पास इस मजाक की कोशिश मत करो।

    टिप्स

    • इन चुटकुले को उन लोगों की उपस्थिति में आज़माएं जो आप नहीं जानते हैं।
    • उसी क्षेत्र में इस तरह व्यवहार न करें अंत में वे आपको पहचान लेंगे और समझेंगे कि आप इसे उद्देश्य पर करते हैं।
    • अनुभव प्राप्त करने के बाद, आप अच्छे अवसर पा सकते हैं और अचानक पूरी तरह से पागल तरीके से व्यवहार कर सकते हैं।
    • अशिष्ट मत बनो अपने नाक से अपने सूंघ को हटा दें या पेट में फेंकने से लोगों को घृणा मिलेगी, यह उन्हें डराने नहीं देगा।
    • बात लोगों को आश्चर्यचकित करना है, इसलिए कुछ अप्रत्याशित और पागल हो। आप आवेगी हो सकते हैं, लेकिन किसी को अपमान या डरा नहीं।
    • उस बारे में सोचें जो आप कम से कम एक दिन पहले कह रहे थे, तो आप इसे सही करेंगे
    • ऐसे लोगों को डराने की ज़रूरत नहीं है जो कंडीशन पलटा के लिए एक पंच के साथ जवाब दे सकता है
    • पुलिस के साथ परेशान मत हो यहां तक ​​कि अगर आप सिर्फ मजाक कर रहे हैं, यह एक अच्छा विचार कभी नहीं है।
    • जब एक अजनबी आप से बात करता है, तो अपने आप को आश्चर्य और फुसफुसाते हुए दिखाएं: "क्या आप मुझे देख सकते हैं?"।

    चेतावनी

    • इसे प्रोफेसरों, मालिकों, महत्वपूर्ण लोगों के साथ मत करो, और सामान्य तौर पर, अधिकारियों, जब तक आपको निकाल नहीं दिया जाता है / निष्कासित / प्रेषित किया जाता है
    • इस तरह कार्य करना स्टोर रखवालों के साथ समस्याएं पैदा कर सकता है, और लोग सोच सकते हैं कि आप पागल हैं।
    • पुलिसकर्मियों की तस्वीरें न लें, आप संदेह पैदा करेंगे।
    • बड़े शॉपिंग सेंटर में कैमरे के सामने या अन्य लोकप्रिय सार्वजनिक स्थानों में मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com